Move to Jagran APP

स्टार्स के फ्लॉप शो के बीच इस 21 वर्षीय खिलाड़ी ने जीता दिल

चेन्नई में इंडिया-ए और ऑस्ट्रेलिया-ए की टीमों के बीच जारी दूसरे गैरआधिकारिक चार दिवसीय टेस्ट मैच में जहां विराट कोहली (16) और चेतेश्वर पुजारा (11) जैसे धुरंधर बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए वहीं गेंदबाजों में भी वरुण एरोन जैसे गेंदबाज कुछ कमाल नहीं कर पाए। इसी का नतीजा था

By ShivamEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2015 10:47 AM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2015 11:06 AM (IST)
स्टार्स के फ्लॉप शो के बीच इस 21 वर्षीय खिलाड़ी ने जीता दिल

चेन्नई। चेन्नई में इंडिया-ए और ऑस्ट्रेलिया-ए की टीमों के बीच जारी दूसरे गैरआधिकारिक चार दिवसीय टेस्ट मैच में जहां विराट कोहली (16) और चेतेश्वर पुजारा (11) जैसे धुरंधर बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए वहीं गेंदबाजों में भी वरुण एरोन जैसे गेंदबाज कुछ कमाल नहीं कर पाए। इसी का नतीजा था कि पहली पारी में भारत को 135 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी पारी में ऑल आउट होने से पहले 349 के स्कोर तक पहुंच गई.....लेकिन एक युवा खिलाड़ी ऐसा जरूर था जिसने स्टार्स के इस फ्लॉप शो के बीच अपना जलवा दिखाया और फैंस के दिल जीते।

prime article banner

- अपराजिथ का 'पंजा':

ये खिलाड़ी हैं टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए बेकरार 21 साल के ऑलराउंडर बाबा अपराजिथ। इस खिलाड़ी ने पारी में सर्वाधिक 5 विकेट लिए। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 3.44 का रहा। इस दौरान अपराजिथ ने ऑस्ट्रेलिया-ए के ओपनर कैमरोन बेनक्रॉफ्ट को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया जो 150 रनों की पारी खेलकर बेहद मजबूत नजर आ रहे थे। अपराजिथ ने पारी में 25 ओवर किए जिस दौरान उन्होंने 5 मेडन भी किए।

- कौन है ये युवा स्टार?:

बाबा अपराजिथ चेन्नई में ही जन्में हैं और घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलते हैं। वहीं, आइपीएल में वो अब तक चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में शामिल थे। अपराजिथ एक बेहतरीन ऑलराउंडर के तौर पर जाने जाते हैं जिन्होंने 38 प्रथम श्रेणी मैचों में 5 शतकों और 10 अर्धशतकों के दम पर 2090 रन बनाए हैं जबकि इतने ही मैचों में 21 विकेट भी हासिल किए हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.