Move to Jagran APP

9 वर्षों बाद टेस्ट मैच में रन आउट हुआ ये बल्लेबाज

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में पाक बल्लेबाज यूनुस खान मैच के दूसरे दिन 3 रन बनाकर रन आउट हुए। हालांकि क्रिकेट में रन आउट होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है मगर ये रन आउट कुछ मायनों में बेहद खास है।

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 01:53 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 01:11 PM (IST)
9 वर्षों बाद टेस्ट मैच में रन आउट हुआ ये बल्लेबाज

नई दिल्ली। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में पाक बल्लेबाज यूनुस खान मैच के दूसरे दिन 3 रन बनाकर रन आउट हुए। हालांकि क्रिकेट में रन आउट होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है मगर ये रन आउट कुछ मायनों में बेहद खास है।

loksabha election banner

ये रन आउट क्यों है खास?

दरअसल यूनुस खान 9 वर्षों के बाद टेस्ट मैच में रन आउट हुए। इससे पहले वो वर्ष 2006 में कराची में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी बार रन आउट हुए थे। तीन टेस्ट मैचों की उस सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में यूनुस को पॉवेल ने 20 रन के स्कोर पर रन आउट किया था।

9 वर्षों के बाद श्रीलंका के खिलाफ हुए रन आउट

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में यूनुस महज 3 रन बनाकर रन आउट हुए। उन्हें कुशल सिल्वा ने रन आउट किया। इस टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्होंने 24 गेंदों का सामना किया और 3 रन बनाए। कमाल की बात ये है कि 9 वर्ष पहले भी वो टेस्ट मैच की पहली पारी में ही रन आउट हुए थे और इतने वर्षों के बाद भी वो पहली पारी में ही रन आउट हुए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.