Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड के इन दो बल्लेबाजों ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड के दो बल्लेबाजों रोस टेलर और केन विलियमसन ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच 10 बार 100 या उससे ज्यादा कि साझेदारी हो चुकी है। इससे पहले न्यूजीलैंड की तरफ से दो बल्लेबाजों ने 9 बार 100 या उससे ज्यादा कि साझेदारी की है।

By sanjay savernEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2015 05:06 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2015 08:48 AM (IST)
न्यूजीलैंड के इन दो बल्लेबाजों ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के दो बल्लेबाजों रोस टेलर और केन विलियम्सन ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच 10 बार 100 या उससे ज्यादा कि साझेदारी हो चुकी है। इससे पहले न्यूजीलैंड की तरफ से दो बल्लेबाजों ने 9 बार 100 या उससे ज्यादा कि साझेदारी की है।

prime article banner

टेलर और विलियम्सन ने तोड़ा इनका रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड की तरफ से 100 या इससे ज्यादा रन की साझेदारी का रिकॉर्ड नॉथन एस्टल और स्टीफन फ्लेमिंग के नाम था। इन दोनों ने 9 बार ये कारनामा किया था वो भी 118 पारियों में, मगर रविवार को जिम्बाब्वे कि खिलाफ पहले वनडे मैच में टेलर और विलियम्सन ने तीसरे विकेट के लिए 100 रन से ज्यादा की साझेदारी कर ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। इन दोनों के बीच महज 38 पारियों में ही 10 बार 100 या उससे ज्यादा की साझेदारी हो चुकी है। यही नहीं टेलर और विलियम्सन के बीच इस वर्ष 5 बार 100 रनों की साझेदारी हो चुकी है। इस तरह से इन दोनों ने श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान और कुमार संगकारा की बराबरी भी कर ली है। इन दोनों बल्लेबाज भी वर्ष 2015 में 5 बार 100 रन की साझेदारी कर चुके हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.