Move to Jagran APP

मारूति की प्रीमियम डीलरशिप पर ही मिलेगी एस-क्रॉस (एक्रॉस) कार

मारूति अपनी कुछ खास कारों के लिए पूरे देश में प्रीमियम डीलरशिप शुरू करने जा रहा है।

By Shashi Bhushan KumarEdited By: Published: Fri, 22 May 2015 11:19 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 11:19 AM (IST)
मारूति की प्रीमियम डीलरशिप पर ही मिलेगी एस-क्रॉस (एक्रॉस) कार

नई दिल्ली। मारूति अपनी कुछ खास कारों के लिए पूरे देश में प्रीमियम डीलरशिप शुरू करने जा रहा है। प्रीमियम उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए यह कवायद की जा रही हे और कंपनी की आने वाली कार मारूति एस-क्रॉस/एक्रॉस को भी इसी तरह से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha election banner

प्रीमियम डीलरशिप शोरूम्स में कंपनी की कॉम्पैक्ट एसयूवी, प्रीमियम हैचबैक कार वायआरए और सियाज को भी रखा जाएगा। इसके बाद कंपनी न्यू एज विटारा को भी इसी डीलरशिप के जरिए लॉन्च करेगी। नए डीलरशिप शोरूम में उपभोक्ताओं को प्रीमियम अहसास दिलाने के लिए बेस्ट इन क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर तथा स्टाफ को तैनात किया जाएगा।

मारूति की नई एसयूवी एस-क्रॉस का भारत में सीधा मुकाबला निसान की टेरैनो, रेनॉ डस्टर और महिंद्रा की स्कॉर्पियो से होगा। एक्रॉस में 1.6 लीटर का पेट्रोल और 1.6 लीटर का डीजल इंजन लगाया गया है। डीजल इंजन को कंपनी ने फिएट से लिया है। 16 इंच के व्हील्स के साथ इस एसयूवी से आपको अच्छी ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगी।

ग्लोबल मार्केट में यह एसयूवी 4डब्ल्यूडी सिस्टम के साथ उपलब्ध है, जबकि भारतीय बाजार में इसका स्पेसिफिकेशन बदल दिया गया है। उम्मीद है कि अगले कुछ महीनों में यह एसयूवी भारतीय सड़कों पर नजर आने लगेगी।

बिजनेस सेक्शन की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.