Previous

पिज्जा में मिला आधा पका कॉकरोच, आउटलेट ने मांगी मांफी

Publish Date:Sat, 01 Apr 2017 03:27 AM (IST) | Updated Date:Sat, 01 Apr 2017 03:33 AM (IST)
पिज्जा में मिला आधा पका कॉकरोच, आउटलेट ने मांगी मांफीपिज्जा में मिला आधा पका कॉकरोच, आउटलेट ने मांगी मांफी
ऋषि ने कहा कि शुक्र है कि हमने कॉकरोच देख लिया था। अगर हम इसे खा लेते तो, स्वास्थ्य की गंभीर समस्याएं हो सकती थीं।

मुंबई। सांता क्रूज में एक गुजराती परिवार उस वक्त सकते में आ गया, जब उन्हें अपने तंदूरी पनीर पिज्जा में कॉकरोच मिला। इस परिवार ने स्मोकिन'जो के आउटलेट से पिज्जा मंगाया था। 22 वर्षीय उद्यमी रिशी शाह ने इस मामले की जानकारी आउटलेट को देने के साथ ही मिनिस्ट्री ऑफ कंज्यूमर अफेयर्स को भी पत्र लिखा है।

ऋषि शाह की बहन की एक दोस्त उनके घर पर मिलने के लिए आई थीं। इसके बाद 29 मार्च को सांता क्रूज (पश्चिम) में एक स्मोकिन जो के आउटलेट से तंदूरी पनीर पिज्जा का ऑर्डर दिया था। मगर, जब उन्होंने बॉक्स खोला, तो पाया कि पिज्जा में कॉकरोच था, जो पिज्जा के साथ ही आधा पक गया था।

ऋषि ने कहा कि शुक्र है कि हमने कॉकरोच को देख लिया था। अगर हम इसे गलती से खा लेते तो, स्वास्थ्य की गंभीर समस्याएं हो सकती थीं। हमने आउटलेट मैनेजर से संपर्क किया और इसकी शिकायत की। उसने माफी मांगी और पिज्जा को चेक करने के लिए अपने डिलीवरी बॉय को भेजा, जो बाद में इसे ले गया।

ईमेल आईडी 'feedback@smokinjoespizza.com' से शाह को एक ईमेल पर जवाब दिया गया। इसमें लिखा था कि सांताक्रूज (पश्चिम), मुंबई में हमारे आउटलेट द्वारा आपको हुई असुविधा के लिए हमें बेहद अफसोस है। हम इस मामले को संबंधित फ्रेंचाइजी के सामने उठाएंगे, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि भविष्य में ऐसी घटना नहीं हो।

हम आउटलेट के क्वालिटी ऑडिट और अन्य सभी ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं को संचालित करने के लिए भी हमारे प्रबंधक को भेजेंगे। असुविधा के लिए दोबारा मांफी मांगते हैं। शाह ने कहा कि हमने इस घटना के बारे में मिनिस्ट्री ऑफ कंज्यूमर अफेयर को भी जानकारी दी है और हम पिज्जा कंपनी को नोटिस भेज देंगे और सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:baked cockroach in pizza(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

महाराष्ट्र निकाय चुनाव की बंपर जीत को यूं भुनाएगी BJP
यह भी देखें