Move to Jagran APP

शिवसेना का तंज गोरक्षकों को आतंकियों से लडऩे को भेजा

उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा कहती है कि राजनीतिक मामलों में खेल, संस्कृति आदि को शामिल नहीं करें।

By Babita KashyapEdited By: Published: Thu, 13 Jul 2017 01:20 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jul 2017 01:20 PM (IST)
शिवसेना का तंज गोरक्षकों को आतंकियों से लडऩे को भेजा
शिवसेना का तंज गोरक्षकों को आतंकियों से लडऩे को भेजा

मुंबई, प्रेट्र। शिवसेना ने अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तंज कसा है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा से घाटी में आतंकियों से लडऩे के लिए गोरक्षकों को भेजने को कहा है। 

loksabha election banner

उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा कहती है कि राजनीतिक मामलों में खेल, संस्कृति आदि को शामिल नहीं करें। आज आतंकी हमले के रूप में धर्म और राजनीति साथ हो गए। उन्होंने कहा कि क्या यह समझा जाए कि बैग में हथियारों की जगह गोमांस होता तो कोई भी आतंकी जिंदा नहीं बचता। उन्होंने कहा कि आज गोरक्षकों का मामला उठ रहा है तो क्यों न उन्हें आतंकियों से लडऩे के लिए भेजा जाए।

उद्धव मंगलवार को गणेश मंडलों के प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे। शिवसेना ने बुधवार को अपने

मुखपत्र सामना के संपादकीय में भी कहा कि केंद्र आतंकियों से निपटने के बजाय ऐसे हमलों  पर केवल कागजी निंदा करता है। पाकिस्तान से निपटने के लिए जम्मू-कश्मीर में 56 इंच छाती वाली सरकार की जरूरत है। शिवसेना ने लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर चुटकी ली। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान से निपटने के लिए 56 इंच का सीना होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: मातोश्री पर माथा टेकने नहीं जाएंगे कोविंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.