Move to Jagran APP

राष्ट्रपति पद के लिए मोहन भागवत बेहतर विकल्प: राउत

भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के बाद अब राष्ट्रपति पद की दौड़ में संघ प्रमुख मोहन भागवत का नाम भी शामिल हो गया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 05:02 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 05:09 AM (IST)
राष्ट्रपति पद के लिए मोहन भागवत बेहतर विकल्प: राउत
राष्ट्रपति पद के लिए मोहन भागवत बेहतर विकल्प: राउत

मुंबई। भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के बाद अब राष्ट्रपति पद की दौड़ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत का नाम भी शामिल हो गया है।

loksabha election banner

शिवसेना नेता संजय राउत ने राष्ट्रपति पद के लिए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को बेहतर विकल्प बताया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए साफ छवि वाला व्यक्ति होना चाहिए। गौरतलब है कि मौजूदा राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल जल्द ही खत्म होने वाला है।

एयर इंडिया ने फिर से रद किया शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का टिकट

गौरतलब है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रात्रि भोज के लिए आमंत्रित किया गया है। अगले हफ्ते होने वाले इस डिनर में मोदी राजग के सहयोगी दलों के साथ मिलकर आगामी राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर चर्चा करेंगे।

इस डिनर से पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने मोहन भागवत का नाम राष्ट्रपति पद के लिए उछाल दिया है। संभवतः प्रधानमंत्री मोदी और उद्धव ठाकरे के बीच बैठक 29 मार्च को होगी।

श्रीनगर व मुंबई वाया जौलीग्रांट के बीच हवाई सेवा हुई शुरू

इसके अलावा भाजपा के एक केंद्रीय नेता ने दावा किया है कि पार्टी के वरिष्ठतम नेता लालकृष्ण आडवाणी, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और झारखंड के राज्यपाल द्रोपदी मुरमू के नाम अगले राष्ट्रपति के नाम के लिए सबसे आगे चल रहे हैं।

काफी ग्लैमरस दिखने लगी हैं आमिर की लाडली बेटी इरा, देखें लेटेस्ट तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.