Move to Jagran APP

फेसबुक फ्रेंड से जम्मू मिलने जा रही नाबालिग का मुंबई में गैंगरेप

शहर के धारावी इलाके में चार युवकों पर लगा है एक नाबालिग लड़की को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ गैंगरेप का आरोप। पीड़ित अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए जम्मू जा रही थी और रास्ते में उसका अपहरण कर गैंगरेप किया गया।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Sat, 30 May 2015 04:32 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2015 04:34 AM (IST)
फेसबुक फ्रेंड से जम्मू मिलने जा रही नाबालिग का मुंबई में गैंगरेप

मुंबई। शहर के धारावी इलाके में चार युवकों पर लगा है एक नाबालिग लड़की को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ गैंगरेप का आरोप। पीड़ित अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए जम्मू जा रही थी और रास्ते में उसका अपहरण कर गैंगरेप किया गया।

loksabha election banner

मामला 24 मई का है। पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आठवीं की पढ़ाई कर रही पीड़ित अंधेरी में रहती है। फेसबुक से जम्मू-कश्मीर के रहनेवाले एक लड़के से दोस्ती हुई थी। उससे मिलने के लिए पीड़ित जम्मू जाना चाहती थी लेकिन उसके घरवालों ने उसे मना किया। घरवालों की नजर चुराकर वह देर रात घर से निकली और कुर्ला स्टेशन जा पहुंची। स्टेशन पर उसकी मुलाकात दिनेश यादव (उम्र 20) और उमेश कवाड़े (19) से हुई। वे दोनों पीडित लड़की को मदद करने के बहाने शिवाजी टर्मिनस स्टेशन ले गए। वहां पर उन्होंने लड़की से कहा कि, "आज कश्मीर के लिए कोई ट्रेन नहीं हैं। इसलिए आज की रात हमारे घर पर रहो।" लड़की ने उनकी बात मानी और आरोपी उसे धारावी में एक बंद पड़े कारखाने में ले गए। वहां पर सलमान खान(20) और राजकुमार सिंह(24) पहले से मौजूद थे। चारों ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके साथ गैंगरेप किया।


देर रात 11 बजे सामाजिक कार्यकर्ता जमीर खान को धारावी के एक होटल के पास यह लड़की रोती हुई नजर आई। पूछताछ के बाद लड़की ने आप बीती सुनाई। जमीर खान ने पुलिस और लड़की के घरवालों को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी और तकरीबन 6 घंटे के भीतर ही एक आरोपी सलमान पुलिस की गिरफ्त में आया। इसके बाद दो और आरोपी दिनेश और राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल उमेश कवाड़े फरार चल रहा है। वह लेदर पर्स बनाने के कारखाने में काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.