Move to Jagran APP

आठवले की पत्नी को मंत्री पद मिलना तय

राज्यसभा सांसद व आरपीआई अध्यक्ष रामदास आठवले की पत्नी सीमाताई आठवले को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पद दिया जाना लगभग तय हो गया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2015 06:02 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2015 06:04 AM (IST)
आठवले की पत्नी को मंत्री पद मिलना तय

मुंबई। राज्यसभा सांसद व आरपीआई अध्यक्ष रामदास आठवले की पत्नी सीमाताई आठवले को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पद दिया जाना लगभग तय हो गया है। विधानमंडल के शीतकालीन सत्र से पहले होने वाले राज्य मंत्रिमंडल के विस्तार में सीमाताई को मंत्री बनाए जाने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों के अनुसार आरपीआई कोटे के मंत्री पद को लेकर आठवले और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच चर्चा हो चुकी है।

prime article banner

जापान दौरे के समय ही दोनों के बीच सीमाताई को मंत्री पद दिए जाने को लेकर सहमति बन चुकी हैं। हालांकि आठवले ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को विश्वास में लेने के लिए अभी तक कोई बैठक नहीं बुलाई है, पर माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख निश्चित होने के बाद ही आठवले पार्टी के आला नेताओं के साथ बैठक करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.