Move to Jagran APP

शिवसेना चाहती है मंदिर पर मोदी की 'मन की बात'

भाजपा सांसद विनय कटियार के बाद अब राजग के घटक शिवसेना ने भी राम मंदिर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुंह खोलने का आग्रह किया है। उसने शुक्रवार को कहा कि पीएम मोदी के लिए अयोध्या के राम मंदिर मुद्दे पर अपने 'मन की बात' कह देने का यही उचित

By Sachin kEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2015 02:58 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2015 03:02 AM (IST)
शिवसेना चाहती है मंदिर पर मोदी की 'मन की बात'

मुंबई। भाजपा सांसद विनय कटियार के बाद अब राजग के घटक शिवसेना ने भी राम मंदिर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुंह खोलने का आग्रह किया है। उसने शुक्रवार को कहा कि पीएम मोदी के लिए अयोध्या के राम मंदिर मुद्दे पर अपने 'मन की बात' कह देने का यही उचित समय है।

prime article banner

शिव सेना ने इस परिप्रेक्ष्य में भाजपा सांसद विनय कटियार की टिप्पणी को भविष्य में कभी भी विस्फोट करने वाले 'बम' करार दिया है।

कटियार 1990 में अयोध्या आंदोलन के दौरान अग्रिम पंक्ति के नेता थे। उन्होंने बुधवार को कहा था कि मोदी सरकार को इस मुद्दे का समाधान कानून या बातचीत के जरिये करना चाहिए न कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले की प्रतीक्षा करनी चाहिए।

अपने मुखपत्र 'सामना' की संपादकीय में शिवसेना ने कटियार की टिप्पणी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बयान को दी गई खुली चुनौती जैसा कहा है। कहा है कि शाह जब से अयोध्या के राम मंदिर पर आए दिन अलग-अलग राय पेश कर रहे हैं तब से उनकी पार्टी के कई नेताओं में असंतोष बढ़ रहा है।

उसके अनुसार, चुनावों के दौरान हिंदुओं को रिझाने को मंदिर मुद्दे का सहारा लिया जाता है। लेकिन चुनाव खत्म हो जाने पर इस मुद्दे को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है। इस स्थिति में अब पीएम को मंदिर मुद्दे पर अपनी मन की बात करनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.