Move to Jagran APP

हिट एंड रन मामले में तय सीमा से दोगुनी शराब पिए थे सलमान

मुबई। एक्टर सलमान खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 2002 के हिट एंड रन मामले में हो रही सुनवाई में एक्सपर

By Edited By: Published: Thu, 04 Dec 2014 02:31 AM (IST)Updated: Thu, 04 Dec 2014 01:46 AM (IST)
हिट एंड रन मामले में तय सीमा से दोगुनी शराब पिए थे सलमान

मुबई। एक्टर सलमान खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 2002 के हिट एंड रन मामले में हो रही सुनवाई में एक्सपर्ट ने अदालत में माना कि मेडिकल टेस्ट में सलमान खान के ब्लड सैंपल में एल्कोहल पाया गया। एक्सपर्ट ने यह भी दावा किया कि एल्कोहल की मात्रा सामान्य से ज्यादा थी।

prime article banner

एक्सपर्ट ने बुधवार को अदालत में कहा, मैंने मॉरफोलीन टेस्ट भी किया, जिसके नतीजे पॉजिटिव रहे। सलमान के खून में एथिल एल्कोहल की मात्रा 62 मिलीग्राम पाई गई। बता दें कि यह मात्रा कानूनी सीमा 30 मिलीग्राम से दोगुनी है।

बता दें कि पिछली सुनवाई में एक गवाह ने सलमान की पहचान करते हुए कहा था कि उसने सलमान को गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर देखा था। गवाह एक होटल की पार्किंग में काम करता है। उसने कहा था कि लैंडक्रूजर में सवार होकर जब सलमान होटल आए थे, तो उन्होंने उसे 500 रुपए टिप भी दिया था और बताया था कि उनके तीन दोस्त भी साथ में हैं। 2002 में सलमान ने कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा इलाके में एक फुटपाथ पर अपनी लैंडक्रूजर चढ़ा दी थी। इसमें एक शख्स की मौत हो गई थी, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए थे। सलमान पर संबंधित धाराओं के अलावा कल्पबल होमीसाइड का मामला दर्ज किया गया था। इसमें आरोप साबित होने पर सलमान को 10 साल कैद हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.