Move to Jagran APP

विधानसभा में नारायण राणे को नहीं पहुंचने देंगे: राकांपा

By Edited By: Published: Tue, 22 Jul 2014 05:51 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jul 2014 01:41 AM (IST)
विधानसभा में नारायण राणे को नहीं पहुंचने देंगे: राकांपा

मुंबई। राकांपा से विधायक दीपक केसरकर ने कहा कि कौन गुंडा है और कौन सुसंस्कृत इस बात का फैसला बीत लोकसभा चुनाव में कोंकण की जनता कर चुकी है। कौन गुंडा है यह वहां की जनता ने बता दिया है। इस बार राणे विधानसभा में भी दिखाई नहीं देंगे।

loksabha election banner

राणे द्वारा केसरकर को स्मगलर बताने के बाद रविवार को केसरकर ने महानगर के पश्चिम उपनगर स्थित एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राणे व उनके बेटे ने कोंकण का विकास करने की बजाय वहां अपने आतंक का राज स्थापित करने की कोशिश की है।

केसरकर ने कहा कि राणे ने जो मेरे खिलाफ अपमानजनक बाते कहीं हैं, उसको लेकर मैं राणे के खिलाफ 5 करोड़ का मानहानि का दावा करने जा रहा हूं। बीते लोकसभा चुनाव के दौरान राकांपा विधायक केसरकर ने राणे के बेटे निलेश राणे का खुलकर विरोध किया था। बेटे निलेश के चुनाव हारने के बाद राणे व केसरकर के बीच ठन गई है। केसरकर ने पिछले दिनों शिवसेना में शामिल होने की घोषणा की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.