Move to Jagran APP

एक दिन के लिए कोल कर्मी बना अरबपति

कोल नगरी का एक कर्मचारी अचानक अरबपति बन गया। उसे इस बात का पता तब चला जब वह रुपए निकालने एटीएम गया।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 09 Jan 2017 03:42 AM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2017 04:01 AM (IST)
एक दिन के लिए कोल कर्मी बना अरबपति

सारणी/बैतूल। ब्यूरो। कोल नगरी का एक कर्मचारी अचानक अरबपति बन गया। उसे इस बात का पता तब चला जब वह रुपए निकालने एटीएम गया। उसके एटीएम में कुछ रुपये थे, लेकिन उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था की अचानक उसके खाते में अरबों रुपए होंगे।

loksabha election banner

बैंक की गलती से खरबपति बन गया किसान

पाथाख़ेडा की तवाटू खदान में कार्यरत निजामुद्दीन मंसूरी एटीएम से रुपए निकलने पहुचा था। एटीएम ने काम नहीं किया तो वह एसबीआई की पाथाख़ेडा ब्रांच पहुचा। यहां उसे पता चला कि उसके खाते में गलती से 99 करा़े$ड 99 लाख 99 हजार 999 रुपए च़ढ गए हैं। इसलिए एटीएम कार्ड ब्लॉक किया है। 2 जनवरी 2017 को जब निजामुद्दीन ने अपना बैंक अकाउंट चेक किया तो उसके खाते में 99, 99, 99999 रुपए थे। निजामुद्दीन ने बताया कि फिलहाल यह राशि मेरे खाते में नहीं है। लेकिन 2 जनवरी को यह राशि एटीएम से निकले स्टेटमेंट में थी। मामले में उसने ज्यादा कुछ कहने से मना कर दिया। जब इस बात की जानकारी निजामुद्दीन मंसूरी के दोस्तों को शनिवार रात लगी तो कुछ दोस्तों ने उनकी यह स्टेटमेंट पर्ची वाट्सअप ग्रुप पर डाल दी।

भाजपा व कांग्रेस के लिए दलित सिर्फ वोट बैंक : शरद यादव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.