Move to Jagran APP

युवती से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया

मध्‍यप्रदेश के गौतमपुरा क्षेत्र की युवती को एक युवक द्वारा बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्‍कर्म करने के बाद युवक ने पीड़िता की तस्वीरें लेकर उसे ब्लैकमेल करने और धमकाने की कोशिश भी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Sat, 28 Feb 2015 01:17 AM (IST)Updated: Sat, 28 Feb 2015 02:28 AM (IST)
युवती से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया

गौतमपुरा। मध्यप्रदेश के गौतमपुरा क्षेत्र की युवती को एक युवक द्वारा बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म करने के बाद युवक ने पीड़िता की तस्वीरें लेकर उसे ब्लैकमेल करने और धमकाने की कोशिश भी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक फरार है।

prime article banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रलायता निवासी आरोपी राकेश (30) पुञ मांगीलाल चौधरी डेली कलेक्शन करने वाली एक गोल्ड लोन कंपनी के लिए काम करता था। उसके पास गौतमपुरा की ही एक 19 वर्षीय युवती ने भी अपना बचत खाता खोल रखा था। नवंबर 2014 में 5 वर्ष पूर्ण होने पर युवती ने रुपये निकलाने को कहा तो वह लगातार टालता रहा।

गौतमपुरा टीआई हाकम सिंह पंवार ने बताया कि राकेश 25 फरवरी को दोपहर 12 बजे युवती के घर पहुंचा और उससे जमा राशि निकालने के लिए धार में कंपनी के कार्यालय में चलने के लिए कहा। उसने इस दौरान युवती के परिजनों को भी विश्वास में ले लिया। रास्ते में उसने युवती को बहाने से केसूर चलने के लिए कहा। शाम ढलने पर वह लड़की को केसूर से आठ किमी दूर ले गया जहां सड़क किनारे गाड़ी रोक कर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया उसने पीड़िता को किसी से कुछ भी कहने पर तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी युवक ने पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया।

युवती ने पूरी घटना अपने माता-पिता को बताई। इसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर पुलिस में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की। पुलिस ने राकेश चौधरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर रात में ही उसके घर पर दबिश दी, लेकिन तब तक वह घर से भाग चुका था। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए इंदौर भेजा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.