Move to Jagran APP

यादव-कटारे पर मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे वीडी शर्मा

नेहरू युवा केंद्र उपाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने एक बार फिर डीमेट घोटाले में अपना नाम घसीटे जाने पर सख्त ऐतराज जताया है। शर्मा अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव और नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2015 04:41 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2015 04:44 AM (IST)
यादव-कटारे पर मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे वीडी शर्मा

भोपाल [ब्यूरो]। नेहरू युवा केंद्र उपाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने एक बार फिर डीमेट घोटाले में अपना नाम घसीटे जाने पर सख्त ऐतराज जताया है। उन्होंने कांग्रेस पर बच्चों की आड़ में राजनीतिक लड़ाई लडऩे का आरोप लगाया और चुनौती दी कि यदि पार्टी नेताओं के पास कोई तथ्य हैं तो सामने लाएं। शर्मा अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव और नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

loksabha election banner

कटारे के बाद अरण यादव ने शनिवार को एबीवीपी के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री और नेहरू युवा केंद्र के मौजूदा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वीडी शर्मा पर भतीजी बबीता शर्मा का एडमिशन अरबिंदो मेडिकल कॉलेज में कराने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि सत्ता और संगठन में पकड़ के चलते शर्मा ने भतीजी की बैकडोर एंट्री कराई। यदि एडमिशनों की बारीकी से जांच हो तो कई भाजपा नेता, मौजूदा व पूर्व विधायकों के साथ आईएएस और आईपीएस अफसर गलत तरीके से अपने रिश्तेदारों का मेडिकल कॉलेज में दाखिला कराने के दोषषी पाए जाएंगे।

मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा कि पार्टी अपने आरोपों पर कायम है। जस्टिस एससी कोचर की बेटी शिल्पा कोचर का एडमिशन विकलांग कोटे में हुआ है। विकलांगता का प्रमाणपत्र जारी करने पर उन्होंने सवाल उठाए हैं। इधर, शर्मा का कहना है कि सियासत में लुका-छुपी का खेल खेलना कांग्रेस की परंपरा रही है। सीधे मोर्चे पर पिछले चार चुनावों से कांग्रेस मुंह की खा चुकी है, यही वजह है कि नेताओं के परिजनों को आगे कर बीजेपी नेताओं को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हम सार्वजनिक जीवन में हैं इसलिए आरोपों का जवाब दे सकते हैं पर बच्चों का क्या कसूर है, जो उनकी छवि धूमिल की जा रही है। अब मानहानि का मुकदमा दायर कर कांग्रेस नेताओं को जवाब दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.