Move to Jagran APP

पत्नी और 5 माह की बेटी को चाकू मारकर खुद ट्रेन से कटा

एक युवक ने अपनी पत्नी और पांच माह की बेटी पर चाकू से जानलेवा हमला करने के बाद ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। मां-बेटी बच गए, लेकिन उनकी हालत नाजुक है। वारदात बागसेवनिया स्थित अमराई बस्ती में बुधवार रात को हुई। विवाद की वजह युवक के बेरोजगार होने के

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Fri, 24 Apr 2015 03:42 PM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2015 12:49 AM (IST)
पत्नी और 5 माह की बेटी को चाकू मारकर खुद ट्रेन से कटा

भोपाल। एक युवक ने अपनी पत्नी और पांच माह की बेटी पर चाकू से जानलेवा हमला करने के बाद ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। मां-बेटी बच गए, लेकिन उनकी हालत नाजुक है। वारदात बागसेवनिया स्थित अमराई बस्ती में बुधवार रात को हुई। विवाद की वजह युवक के बेरोजगार होने के कारण घर में आए दिन होने वाला कलह बताया जा रहा है।

loksabha election banner

बागसेवनिया पुलिस के मुताबिक मनी तिवारी (30) अपनी पांच माह की बेटी पीहू के साथ अपने मायके 1168 अमराई बस्ती में तीन दिन पहले आई थी। दो दिन पहले जगदलपुर से उसकी बहन सोनी आर्य भी वहां गई थी। रात करीब 9 बजे सतलापुर मंडीदीप में रहने वाला मनी का पति दीपक(26) उनके घर पहुंचा और पत्नी को साथ चलने को कहा।

वह तैयार नहीं हुई तो बेटी को साथ ले जाने की जिद करने लगा। इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद होने लगा। इस बीच दीपक ने चाकू से पहले मासूम पीहू के पेट में वार किया। इसके बाद मनी के पेट में भी चाकू घोंप दिया। दोनों को लहूलुहान करने के बाद दीपक भाग निकला।

घटना से बदहवास सोनी आर्य ने पुलिस को सूचना दी और मनी और पीहू को सोनागिरी स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद बागसेवनिया पुलिस आरोपी पति दीपक की तलाश कर रही थी, तभी बृहस्पतिवार सुबह सूचना मिली कि दीपक तिवारी ने मिसरोद इलाके में आशिमा मॉल के सामने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है। उसकी पहचान उसकी जेब में मिले वोटर आईडी से हुई। इसके अलावा दीपक के साढ़ू भाई ने भी शव की शिनाख्त दीपक के रूप में की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

[साभार: नई दुनिया]

'आप' के 10 लाख को ना, कहा- 'एक करोड़ देंगे, गजेंद्र को लौटा दें '

किसान परिवार ने की सामूहिक खुदकुशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.