1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

मुजफ्फरनगर

अंडरपास की मांग को हर वर्ग का मिला समर्थन

खतौली: श्मशान घाट के लिए रेलवे लाइन पर अंडरपास की मांग को लेकर सैकड़ों लोगों ने रेलवे स्टेशन पर धरना दिया। जीएम रेलवे के नाम एक ज्ञापन एसडीएम खतौली को दिया। एक सप्ताह में मांग पूरी ने होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी। रेलवे लाइन पर शमशान घाट के रास्ते पर अंडरपास की मांग को सोमवार को हर वर्ग ने समर्थन मिला मिलने से खतौली की चौपाल के कार्यकर्ता गदगद नजर आये। सैकड़ों नागरिक धरने पर बैठे। उन्होंने जीएम रे... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:13 AM (IST)
        

कांग्रेसियों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

मुजफ्फरनगर : कांग्रेसियों ने जिले में बढ़ रही अपराधिक वारदातों के विरोध में सोमवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। सोमवार को कांग्रेस के पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक के नेतृत्व में कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता कलक्ट्रेट पहुंचे और डीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में थाना कोतवाली नगर में एक युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने व पीड़िता को आर्थिक सहायता दिलाने, एक युवक की गर्... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:13 AM (IST)
        

सेफ्टी बिल के विरोध कल चक्काजाम का ऐलान

मुजफ्फरनगर : भारत सरकार द्वारा लाए जा रहे रोड ट्रांसपोर्ट एवं सेफ्टी बिल 2014 का विरोध तेज हो गया है। यूपी रोडवेज इंपलाइज यूनियन ने दो सितंबर को रोड ट्रांसपोर्ट एवं सेफ्टी बिल के विरोध में चक्काजाम का ऐलान किया है। दो सितंबर को रोडवेज समेत अन्य सभी प्राइवेट ट्रांसपोर्टेशन बंद करने की घोषणा की गई है। चक्काजाम की पूरे मंडल में रणनीति तय की गई है। दो सितंबर को चक्का जाम हुआ तो लोगों को भारी समस्या का... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:12 AM (IST)
        

मायके में आकर विवाहिता को पीटा, हालत गंभीर

मुजफ्फरनगर: शहर कोतवाली के किदवई नगर में ससुरालियों ने एक महिला को मायके में आकर ही बुरी तरह धूना। महिला को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट की नामजद तहरीर शहर कोतवाली में दी गई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। किदवाई नगर निवासी नौशीन ने दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी शादी थानाभवन निवासी हसनरजा से एक साल पहले हुई। इसमें काफी सामान दिया गया। इसके बाद भी उसे द... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:12 AM (IST)
        

युवा जागरूक रैली आयोजित

बुढ़ाना : गांव कुरथल में युवा जागरूक रैली निकाली गई। ठाकुर प्रवीण कुमार ने कहा कि युवाओं का सभी प्रकार की बुराईयों से दूर होकर समाज सेवा के कार्यों में अपना योगदान देना चाहिए। उन्होंने युवाओं से नशे की बीमारी से दूर रहने का आहवान किया। युवा जागरूक रैली गांव कुरथल से चलकर गांव अटाली, बड़कता, दताना, महलजना, सठेडी, बिटावदा तथा बडौदा गांवों से होकर निकाली गई तथा गांवों में चौपाल लगाकर विभिन्न जानकारिया... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:11 AM (IST)
        

शिक्षा व्यवस्था में परिवर्तन के विरोध में प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर : प्रदेश सरकार द्वारा शिक्षा व्यवस्था को त्रिस्तरीय कैडर में विभाजित किये जाने का विरोध करते हुए राजकीय इंटर कालेज शिक्षक संघ इकाई के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन कर शासनादेश की प्रतियां फूंकी। राजकीय इंटर कालेज शिक्षक संघ ने प्रांतीय शिक्षक संघ के निर्देश पर काली पट्टी बांधकर शिक्षण कार्य किया तथा प्रदेश सरकार द्वारा थोपे गए आधारहीन तथ्यहीन एवं शिक्षक, शिक्षा विरोधी शासनादेश की प्रति जला... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:10 AM (IST)
        

कड़ी सुरक्षा के बीच जाकिर का शव सुपुर्द ए खाक

जानसठ :जमीन की रंजिश में मारे गए वृद्ध के शव को जटवाड़ा गांव में सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। तीन घंटे के पैरोल पर जेल से छूटकर आया मृतक का पुत्र भी जनाजे में शामिल हुआ और बाद में लौट गया। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर सुस्त कार्रवाई का आरोप लगाया है। गत रविवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे थाना ककरौली क्षेत्र के जटवाड़ा गांव निवासी जाकिर पुत्र वसी की गांव के ही कुछ लोगों ने त... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:10 AM (IST)
        

मेहंदी प्रतियोगिता में रूही अव्वल

खतौली : उच्च प्राथमिक विद्यालय लोहड्डा में आयोजित मेहंदी प्रतियोगिता में रूही प्रथम स्थान पर रही। निजी पब्लिक स्कूलों की तर्ज पर सरकारी स्कूल भी मेहंदी, बस्ता व ड्रेस प्रतियोगिता कराकर बच्चों के साथ ही अभिभावकों को भी सरकारी स्कूलों की ओर आकर्षित कर रहे हैं। सोमवार को उच्च प्राथमिक विद्यालय लोहड्डा में मीना पंचायत कार्यक्रम के तहत 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' योजना के अन्तर्गत मेहंदी प्रतियोगिता हुई।... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:08 AM (IST)
        

डीएवी कालेज में शिक्षकों ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर : डीएवी कालेज में प्राचार्य के आकस्मिक निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिले शिक्षकों पर कार्रवाई व कालेज में उपस्थिति के लिए लगाई जा रही बायोमैट्रिक मशीन को लेकर विरोध के स्वर उठने लगे हैं। सोमवार को कालेज में शिक्षकों व कुछ अन्य कर्मियों ने जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत किया। डीएवी कालेज इन दिनों अखाड़ा बना हुआ है। कुछ दिन पूर्... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:08 AM (IST)
        

तीरंदाजी में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन

बुढ़ाना : गांव इटावा स्थित तीरंदाजी एकेडमी में तीरंदाजी प्रतियोगिता में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। तहसील क्षेत्र के गांव इटावा स्थित बीएस आचार्य एकेडमी के खिलाडि़यों ने प्रथम जनपदीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। जिसमें राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए कई खिलाड़ियों का चयन हुआ। एकेडमी में चयनित खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। सितम्बर में गाजीपुर में... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:06 AM (IST)
        

लोटस हाउस ने क्रिकेट में बना चैंपियन

मुजफ्फरनगर : डीएस पब्लिक स्कूल में आयोजित इंटर हाउस क्रिकेट प्रतियोगिता के दोनों ग्रुप के फाइनल मैच में लोटस हाउस की टीम चैंपियन रही। अपने-अपने लीग मैच जीतकर फाइनल में पहुंची लोटस हाउस की जूनियर तथा सीनियर टीम ने प्रतिद्वंदी टीमों को क्रमश: आठ एवं पांच विकेट से हराकर ट्राफी कब्जाई। जूनियर ग्रुप में रोज हाउस तथा सीनियर ग्रुप में लिलि की टीम को उप विजेता ट्राफी से संतोष करना पड़ा। सीनियर लोटस हाउस टी... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:06 AM (IST)
        

चचा चित्तो की तेरहवीं में उमड़ा सैलाब

मुजफ्फरनगर : राज्यमंत्री चितरंजन स्वरूप की रस्म तेरहवीं सोमवार को एसडी इंटर कालेज में विधि विधान पूर्वक संपन्न हुई। रस्म पगड़ी समारोह में सर्वधर्म के लोग पहुंचे और उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। तेरहवीं में सभी राजनीतिक पार्टियों से जुड़े नेता व पदाधिकारी भी चितरंजन स्वरूप को श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचे। रस्म तेरहवीं में सामाजिक, शैक्षिक, समिति, संगठन, उद्यमी, व्यापारी, कारोबारी, ज्वैलर्स व प्रशासनि... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:04 AM (IST)
        

परमात्मा को प्रिय है गणतंत्र : चन्द्रमोहन

दौराला : परमधाम न्यास अरिहंतपुरम में रविवार को युवा एकजुटता महायज्ञ का आयोजन किया गया। पूर्ण गुरु चंद्रमोहन ने कहा कि गणतंत्र परमात्मा को अत्यंत प्रिय है। इसीलिए परमात्मा का एक नाम गणेश है। कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ों अनुयायियों को उन्होंने सवा लाख पौधे लगाने को कहा। क्रांति गुरु चंद्रमोहन ने अपने अनुयायियों को प्रवचन देते हुए कहा कि जन, गण, मन को मजबूत करने की भावना रखते हुए परमात्मा की पूजा ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 11:45 PM (IST)
        

सड़क हादसों में दो की मौत

खतौली: जानसठ रोड पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से एक किशोर गंभीर रूप से घायल हुआ। उपचार के लिए मेरठ ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। उधर खतौली बुढ़ाना रोड पर शनिवार की रात दो बाइकों की भिड़ंत में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ। उसे मेरठ एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को उसने दम तोड़ दिया। रामराज निवासी इरशाद पुत्र लियाक मोहम्मद तम... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 11:44 PM (IST)
        

राज्यमंत्री के घर सांत्वना देने पहुंचे सांसद नरेश अग्रवाल

मुजफ्फरनगर : सांसद नरेश अग्रवाल रविवार को स्व. चितरंजन स्वरूप के घर सांत्वना देने पहुंचे। सिविल लाइन आवास पर पहुंचे सांसद नरेश अग्रवाल ने राज्यमंत्री स्व. चितरंजन स्वरूप के बड़े बेटे गौरव स्वरूप से मुलाकात कर उनको ढ़ांढस बंधाया। नरेश अग्रवाल ने कहा कि राज्यमंत्री के निधन से जो क्षति हुई है, उसकी भरपाई करना मुश्किल होगा। राजनीति के अलावा वह समाज में भी लोकप्रिय थे। हंसमुख स्वभाव के कारण वह सभी के दि... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 11:44 PM (IST)
        

चारा लेने गए वृद्ध की गोली मारकर हत्या

जानसठ : थाना ककरौली क्षेत्र के जटवाड़ा गांव के एक वृद्ध की रविवार सुबह सलारपुर के जंगल में गंगनहर की पटरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। काफी देर तक पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में अधिकारियों के आदेश पर ककरौली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस वारदात का कारण जमीन की रंजिश मान रही है। जटवाड़ा गांव निवासी जाकिर (65) पुत्र सफी के जानसठ थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव के जंगल में गंग नह... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 11:43 PM (IST)
        

¨हदुओं के एकजुट होने से खत्म होगा आतंकवाद : आदित्यनाथ

तितावी (मुजफ्फरनगर) : गोरखपुर के भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में ¨हदुओं की आबादी घट और मुसलमानों की बढ़ रही है। अगर यही हाल रहा तो आने वाले समय में भारत भी मुस्लिम राष्ट्र हो जाएगा। कहा, ¨हदुओं के एकजुट होने से ही आतंकवाद खत्म होगा। योगी आदित्यनाथ योग साधना यशवीर आश्रम बघरा के वार्षिकोत्सव आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। रविवार को आश्रम में संकट मोचन मनोकामना पूर्ण महायज्ञ मे... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 11:41 PM (IST)
        

मेले में गया मूकबधिर युवक लापता

मोरना : श्री जाहरवीर गोगा की म्हाड़ी पर मेला देखने गया मूकबघिर युवक तीन दिन बाद भी वापस नहीं लौटा। परिजनों काफी तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा। भोपा थाना क्षेत्र के गांव मोरना निवासी क्रांति देवी ने दी तहरीर में बताया कि उसका बेटा दीपक कुमार (19 वर्ष) गूंगा व बहरा है। विगत गुरुवार को दीपक श्री जाहरवीर गोगा की म्हाड़ी पर मेला देखने गया था, लेकिन आज तक वापस नहीं लौटा। परिजनों ने सभी संभावित जगहों पर त... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 11:40 PM (IST)
        

वात्सल्य दिवस पर किए श्रीफल व उपहार भेंट

मुजफ्फरनगर :एलाचार्य त्रिलोक भूषण महाराज के सानिध्य में मनाए गए मुनिराज विशोक सागर का 41वां वात्सल्य दिवस पर गुरु को श्रीफल व उपहार भेंट किए। रविवार को मधुर मिलन बैंक्वेट हाल में आयोजित कार्यक्रम में डा. जयकुमार जैन ने मंगलाचरण किया। आचार्य विराग सागर के चित्र का अनावरण महावीर प्रसाद जैन, विशोक सागर के चित्र का अनावरण वीरेन्द्र जैन एडवोकेट ने किया। दीप प्रज्ज्वलन विजेन्द्र जैन, अतुल जैन, रमेश चन... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 11:40 PM (IST)
        

एससी-एसटी वेलफेयर एसोसिएशन ने किया मेधावियों का सम्मान

मुजफ्फरनगर : एससी-एसटी वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में अर्पण बैंक्वेट हाल में आयोजित मेधावी सम्मान समारोह में 635 छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया। इसमें हाईस्कूल में रोहाना की काजल व लुहारी खुर्द की मीनू ने संयुक्त रूप से 87 प्रतिशत अंक पाकर प्रथम स्थान पर रही। इंटर में मीरापुर निवासी शिल्पी कन्नौजिया 89.8 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान पर रही। मुख्य अतिथि डा. ओपी ¨सह, डा. जेपी ¨सह मिनी, व... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 30 Aug 2015 11:39 PM (IST)
        
(News from Muzaffarnagar, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें