Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
October 02,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

मुजफ्फरनगर

महिला से सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाई

मुजफ्फरनगर : शहर कोतवाली की कृष्णापुरी कालोनी निवासी महिला ने अपने दो जेठ पर सामूहिक दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया। मामले में शिकायत के बाद कोर्ट के आदेश पर महिला के दो जेठ और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। कृष्णापुरी निवासी महिला के अनुसार उनके दो जेठ मेरठ के नौचंदी क्षेत्र में रह रहे हैं। बताया कि कुछ दिन पूर्व उनके दोनों जेठ घर पर आए थे और सास की मदद से बंधक बना लिया। ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Oct 2014 12:35 AM (IST)
        

थाने के पास पशु व्यापारियों से दो लाख लूटे

खतौली : गांव रतनपुरी में खतौली बुढ़ाना रोड पर थाने से करीब 200 मीटर दूर स्विफ्ट कार सवार पांच बदमाशों ने मारुति कार सवार चार पशु व्यापारियों से 2.12 लाख रुपये, चार मोबाइल, एटीएम कार्ड आदि लूट लिए। विरोध करने पर दो व्यापारियों से मारपीट भी की। बुधवार को बुढ़ाना क्षेत्र के गांव दभेड़ी में पशु पैंठ लगती है। जानसठ क्षेत्र के गांव तेवड़ा निवासी हाजी साजिद व उनका पुत्र काशिफ और गांव ककरौली निवासी नफीस ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Oct 2014 12:33 AM (IST)
        

युवक की मौत पर रामपुरी में बवाल

मुजफ्फरनगर : शहर कोतवाली के रामपुरी निवासी युवक की लखनऊ में मौत हो गई। सूचना पर परिजनों ने रामपुरी में हंगामा किया और शव लेकर आए तीन लोगों को दौड़ा लिया। मारपीट कर घायल कर दिया और हत्या का आरोप लगाया। घंटों तक हंगामा चला, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सिविल लाइन के मल्हूपुरा कालोनी निवासी ठेकेदार ने करीब एक माह पूर्व लखनऊ में एक काम लिया था। करीब 15 दिन पूर्व ठेकेदार ने अपने पड़ोसी मुन्ना को काम ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Oct 2014 12:23 AM (IST)
        

'कहते हैं सब वेद पुराण, एक वृक्ष दस पुत्र समान'

मुजफ्फरनगर : महर्षि दयानन्द सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज मिल मंसूसरपुर में वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित हुआ। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने पर्यावरण संबंधी स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर झांकी निकाली। विद्यालय प्रबंधक संदीप कुमार ने वृक्षों के बारे में संदेश दिया कि वृक्ष मनुष्य के जीवन का एक अभिन्न अंग है। स्वैच्छिक रक्तदान दिवस पर गोष्ठी मुजफ्फरनगर: एसडी ग्रुप आफ कालेज एवं उत्तर प्रदेश राज्य एड्स... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Oct 2014 12:19 AM (IST)
        

बैंककर्मी के अपहरण में छह पर मुकदमा

मुजफ्फरनगर : इंडोसेंड बैंक के कर्मचारी के अपहरण के मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। परिजनों ने आरोपियों पर अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया है। सहारनपुर के गांधी कालोनी निवासी मुकेश कुमार ने बताया कि उनका बेटा अभिषेक (26 वर्ष) मुजफ्फरनगर नई मंडी क्षेत्र में प्राइवेट बैंक में काम करता था। 10 दिन पूर्व अभिषेक संदिग्ध हालात में लापता हो गया। नई मंडी पुलिस ने मुकेश शर्मा की ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Oct 2014 12:14 AM (IST)
        

तमंचा लेकर प्रेमिका के मंगेतर को मारने पहुंचा

मुजफ्फरनगर : सिखेड़ा गांव निवासी सिरफिरा अपने प्रेमिका के मंगेतर को गोली मारने के लिए तमंचा बैग में लेकर मुजफ्फरनगर पहुंच गया। आरोपी नई मंडी कोतवाली के पास ही एक बैंक के बाहर खड़ा होकर बैग में तमंचा चेक कर रहा था। इसी दौरान किसी खातेदार की नजर पड़ गई और उसने गार्ड के साथ मिलकर युवक को दबोच लिया। अफवाह फैल गई कि लुटेरे बैंक लूट करने आए थे। सिखेड़ा गांव निवासी युवक का प्रेम प्रसंग शाहपुर के सांझक गांव... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Oct 2014 12:13 AM (IST)
        

रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं : जादोन

मुजफ्फरनगर : स्वैच्छिक रक्तदान दिवस के मौके पर युवाओं ने नेहरु युवा केंद्र के तत्वावधान में रक्तदान किया। इस दौरान एनवाईसी के जिला समनवयक राजेश कुमार जादोन ने कहा कि दान किए रक्त से किसी व्यक्ति को नई जिंदगी मिलती है। रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है। नेहरु युवा केंद्र के तत्वावधान में जिला चिकित्सालय में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में युवा वालंटियर्स ने रक्तदान किया। इस दौरान जिला समन्वयक नेहरु युवा ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Oct 2014 12:06 AM (IST)
        

खालापार में फायरिंग पथराव, तीन महिलाओं सहित छह घायल

मुजफ्फरनगर : खालापार इलाके में बच्चों के विवाद के चलते बड़ों में जमकर धारदार हथियार चले और फायरिंग हुई। मारपीट में तीन महिलाओं सहित लगभग आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। फायरिंग और पथराव के चलते इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार दोपहर में शहर कोतवाली थानांतर्गत खालापार इलाके में अशरफ और नौशाद पक्ष के बच्चों के बीच कुछ विवाद हो गया। मामला बड़ों तक ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Oct 2014 12:02 AM (IST)
        

विकास भवन में चली 'झाडू'

मुजफ्फरनगर : 'स्वच्छता अभियान' के श्रीगणेश से पहले ही विकास भवन में सफाई की गई। सभी विभागों के अधिकारियों ने अपने-अपने दफ्तरों के अलावा विकास भवन परिसर में झाडू़ लगाई। दो अक्टूबर से शुरू हो रहे सफाई अभियान के मद्देनजर विकास भवन में एक दिन पहले ही सफाई कार्य हुआ। बुधवार को सीडीओ अवनीश कुमार शर्मा, परियोजना निदेशक वीपी श्रीवास्तव के नेतृत्व में विकास भवन परिसर में सफाई अभियान चलाया गया। अधिकारियों ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Oct 2014 12:00 AM (IST)
        

एसडी में खाली सीटों पर स्पो‌र्ट्स कोटे से नहीं होंगे प्रवेश

मुजफ्फरनगर : एसडी कालेज में खाली सीटों के सापेक्ष एडमिशन को लेकर पैदा हुआ विवाद सुलझ गया है। सीसीएसयू के वीसी व एसडी कालेज प्राचार्य तथा छात्रनेता के बीच हुई वार्ता के बाद तय हुआ कि खाली सीटों के सापेक्ष स्पो‌र्ट्स कोटे से एडमिशन नहीं लिए जाएंगे। बुधवार सायं एसडी कालेज प्राचार्य डा. अनिल गुप्ता व छात्र नेता हरेन्द्र शर्मा ने मेरठ पहुंच कर विश्वविद्यालय कुलपति से वार्ता की। छात्र नेता हरेन्द्र शर्... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 01 Oct 2014 08:40 PM (IST)
        

देवर पर बेटे को अगवा करने का आरोप

मुजफ्फरनगर : मिमलाना रोड निवासी शकील राजस्थान में सोफे बनाते हैं। उनकी पत्नी सलमा और बेटा सलमान मिमलाना रोड पर रहते हैं। सलमा ने बुधवार को शहर कोतवाली तहरीर दी कि उनके देवर सोनू ने उसके बेटे सलमान का अपहरण कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मामला संपत्ति के विवाद से जुड़ा है। एसएसआइ प्रमोद पंवार ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। किशोरी को अगवा करने का ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 01 Oct 2014 08:40 PM (IST)
        

हाकिमों के नजदीकी ने लिया लुटेरे को छुड़ाने का ठेका

मुजफ्फरनगर : पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालय में बैठकर गलबहियां करने वाले एक युवक ने लुटेरे को छुड़ाने का ठेका लिया है। आरोपी के परिजनों से एक लाख रुपये में 'डील' तय की और रकम भी उठा ली। इसके बाद कुछ पुलिस अधिकारियों को सिफारिश के लिए फोन भी किए। मामला उस समय खुला, जब केस के जांच अधिकारी को शिकायत मिली। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने तीन दिन पूर्व लुटेरों का गिरोह दबोचा था। आरोपियों के पास से ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 01 Oct 2014 12:22 AM (IST)
        

प्रेम का संदेश देकर खुशिया बाटते हैं धर्म : कमिश्नर

मुजफ्फरनगर : कमिश्नर तनवीर जफर अली ने कहा कि समाज के संभ्रात व्यक्ति जिम्मेदारी निभाएं। प्रत्येक व्यक्ति में गलत को गलत कहने का साहस होना चाहिए, ताकि अपराध रोके जा सकें। उन्होंने कहा कि कोई भी धर्म हिंसा को बढ़ावा नहीं देता, बल्कि सभी धर्म शाति, प्रेम का संदेश देकर खुशिया व जश्न लेकर आते हैं। जिला पंचायत सभागार में त्योहारों के मद्देनजर हुई बैठक में मंडलायुक्त तनवीर जफर अली ने कहा कि आजादी के 65 ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 01 Oct 2014 12:00 AM (IST)
        

दस साल का नाजिम सिख रहा रामलीला के गुर

खतौली (मुजफ्फरनगर) : फतेहपुर सीकरी के 10 साल का नाजिम दादा इस्लाम के साथ रामलीला के गुर सीख रहा है। उसके दादा चार दशक से श्रीराम लीला से जुड़े हैं। इस्लाम कभी मजहब को आड़े नहीं आने देते। वह दोनों मजहबों के त्योहारों को बड़ी आस्था से मनाते हैं। वह अपने पोते को भी यही शिक्षा देते हैं। उनके राम-राम व नमस्ते के सत्कार से कटरपंथी सोच भी तार-तार हो जाती है। श्रीराम लीला में 10 साल का नाजिम व उसके दादा इस... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 30 Sep 2014 11:58 PM (IST)
        

विजिलेंस अफसर बनकर पहुंचे, लोगों ने धुना

मुजफ्फरनगर : नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के पीठ बाजार में स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने विजिलेंस अफसर बनकर पहुंचे दो युवकों को दबोच लिया। जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप लगाया कि पकड़े गए युवक उगाही करने आए थे और इनके साथियों ने एक दिन पूर्व ही चार हजार रुपये की अवैध वसूली की थी। आरोपियों के पास से विद्युत विभाग की मुहर लगा आइकार्ड और अन्य कुछ सामान बरामद हुआ है। पीठ बाजार में मंगलवार सुब... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 30 Sep 2014 11:56 PM (IST)
        

लव जिहाद पर उबले शिवसैनिक

मुजफ्फरनगर : लविंग जिहाद के खिलाफ आवाज बुलंद करने को लेकर मंगलवार को शिवसैनिकों और पुलिस में टकराव के आसार बन गए। बाइक रैली निकालने से रोकने पर शिवसैनिकों की पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई। पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गई, हालांकि दोपहर बाद उन्हें बिना शर्त रिहा कर दिया। शिवसेना ने लविंग जिहाद के खिलाफ बाइक रैली निकालने का ऐलान कर रखा था। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत शिवसैनिक प्रकाश मार्... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 30 Sep 2014 11:56 PM (IST)
        

निर्माण में घटिया सामग्री लगाई, ढहेगा आंगनबाड़ी केंद्र

मुजफ्फरनगर : प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना डा. राममनोहर लोहिया समग्र विकास ग्राम में घटिया निर्माण से कार्यदायी संस्था बाज नहीं आ रही हैं। शाहपुर के ग्राम मोरकुक्का में निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केंद्र में जांच में घटिया सामग्री से निर्माण उजागर होने पर विभाग ने यूपीपीसीएल से जवाब तलब किया है। आंगनबाड़ी केंद्र को ढहाकर नये सिरे से बनाया जाएगा। वर्ष 2012-13 के शाहपुर ब्लाक के समग्र ग्राम मोरकुक्... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 30 Sep 2014 11:55 PM (IST)
        

मैनपुरी पुलिस ने किया कुर्की नोटिस चस्पा

मुजफ्फरनगर : शहर कोतवाली के नियाजूपुरा मोहल्ला निवासी युवक के खिलाफ मैनपुरी पुलिस ने कुर्की नोटिस चस्पा किए हैं। आरोपी हत्या के प्रयास समेत कई मामलों में आरोपी बताया गया है। मैनपुरी के थाना बिछवा से पुलिस टीम मंगलवार को शहर कोतवाली पहुंची। टीम के साथ आए दारोगा राजेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में दर्ज हुए हत्या के प्रयास के मुकदमे में मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली के नियाजूपुरा निवासी जाफर पुत्र शाह... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 30 Sep 2014 11:54 PM (IST)
        

हाकिमों के नजदीकी ने लिया लुटेरे को छुड़ाने का ठेका

मुजफ्फरनगर : पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालय में बैठकर गलबहियां करने वाले एक युवक ने लुटेरे को छुड़ाने का ठेका लिया है। आरोपी के परिजनों से एक लाख रुपये में 'डील' तय की और रकम भी उठा ली। इसके बाद कुछ पुलिस अधिकारियों को सिफारिश के लिए फोन भी किए। मामला उस समय खुला, जब केस के जांच अधिकारी को शिकायत मिली। नई मंडी कोतवाली पुलिस ने तीन दिन पूर्व लुटेरों का गिरोह दबोचा था। आरोपियों के पास से ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 30 Sep 2014 11:53 PM (IST)
        

लुटेरी दुल्हन लाखों के जेवर लेकर फरार

मुजफ्फरनगर : नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में गांधी कालोनी से एक महिला ससुराल से लाखों रुपये के जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गई। आशंका है कि महिला किसी ऐसे गिरोह से जुड़ी है, जो शादी के बाद घर का सारा सामान समेटकर फरार हो जाती हैं। मामले में कोतवाली पुलिस से शिकायत की गई है। गांधी कालोनी निवासी युवक की शादी परिजनों ने दिल्ली निवासी युवती से एक माह पूर्व की थी। युवक नोएडा में प्राइवेट जॉब करता है और परिजन... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 30 Sep 2014 11:52 PM (IST)
        
(News from Muzaffarnagar, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें