Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
September 03,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

मुजफ्फरनगर

महिला से सामूहिक दुष्कर्म

मुजफ्फरनगर : नई मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में चार लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर महिला को बेरहमी से पीटा और नाजुक अंगों पर भी प्रहार किए। परिजन अ‌र्द्धबेहोशी की हालत में महिला को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। पीड़िता ने बताया कि मंगलवार सुबह वह खेत में चारा लेने गई थी। इसी दौरान गांव निवासी चार लोगों ने उसे पकड़ लिया और मुंह पर कपड़ा बांधकर खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। विर... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 03 Sep 2014 12:24 AM (IST)
        

बॉक्सिंग ट्रायल में हुआ मुक्केबाजों का चयन

मोरना : महर्षि शुकदेव इंटर कालेज में आयोजित जिला स्तरीय बॉक्सिंग ट्रायल प्रतियोगिता में सहारनपुर में होने वाली मंडलीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए मुक्केबाजों का चयन किया गया। प्रधानाचार्य कृष्णपाल सिंह एवं प्रबंधक अनुज सहरावत ने फीता काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। छुटमलपुर सहारनपुर में होने वाली मंडलीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए महामना मालवीय इंटर कालेज के बॉक्सिंग कोच राजीव शर्मा एवं राजकीय इं... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 03 Sep 2014 12:23 AM (IST)
        

प्रशिक्षण के नाम पर अवैध वसूली का आरोप

जानसठ : जिला प्रशिक्षण केंद्र में प्रशिक्षण प्राप्त करने वाली कुछ छात्राओं ने प्रशिक्षक पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए तहसील में प्रदर्शन किया। उन्होंने सीडीओ से कार्रवाई की मांग की है। जूली, वंशिका, ईशिका, आरजू, मोनिका, आसमा, व रेशमा आदि ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय गाजियाबाद संस्थान द्वारा सामान्य ड्यूटी सहायक नर्सिग की निशुल्क प्रशिक्षण देने की उन्हें सूचना मिली। करीब 97 छात्राओं ने ब्... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 03 Sep 2014 12:22 AM (IST)
        

हिंदू संगठनों में लव जेहाद के खिलाफ उबाल

मुजफ्फरनगर : हिंदू संगठनों ने लव जेहाद के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। संगठनों ने 'सांप्रदायिक सौहार्द सप्ताह' के तहत बनने वाली मानव श्रृंखला से स्कूली बच्चों को दूर रखने की मांग उठाई। मंगलवार को संयुक्त हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक ओमकार सिंह व सचिव डा. योगेंद्र शर्मा के नेतृत्व में टाउन हाल से हिंदू संगठन जुलूस निकालकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने लव जेहाद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 03 Sep 2014 12:21 AM (IST)
        

हादसे के बाद खाई में गिरे ट्रक-बस, एक की मौत

खतौली : बाईपास पर रायपुर नंगली के समीप खराब खड़ी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक और बस के साथ एक बाइक भी खाई में गिर गई। बस की मरम्मत कर रहा दौराला निवासी मिस्त्री की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। परिजनों व ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया, जिस पर पुलिस से उनकी नोकझोंक भी हुई। खतौली बाईपास पर रायपुर नंगली के पास एक निजी बस सोमवार से खराब खड़ी थी। मंगलवार सुबह मेरठ ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 03 Sep 2014 12:18 AM (IST)
        

बायोमेट्रिक मशीन पर एसडी इंटर में हंगामा

मुजफ्फरनगर : उपस्थिति दर्ज करने के लिए एसडी इंटर कालेज में लगाई गई बायोमेट्रिक मशीन का विरोध करते हुए शिक्षकों ने हंगामा किया। शिक्षकों के अनुरोध पर पहुंचे डीआइओएस ने मशीन लगाए जाने को प्रबंधतंत्र का निर्णय बताते हुए मामले से हाथ झाड़ लिए। समय पर शिक्षकों की उपस्थिति सुनिश्चित कराने के लिए प्रबंधतंत्र के निर्णय पर एसडी इंटर कालेज में बायोमेट्रिक मशीन लगाई गई है। मंगलवार को कालेज शिक्षकों ने यह कहत... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 03 Sep 2014 12:17 AM (IST)
        

महिला का मेडिकल कराया, बयान दर्ज

मुजफ्फरनगर : महिला के साथ दुष्कर्म व जबरन धर्म परिवर्तन के मामले में मुकदमा दर्ज होने और मुख्य आरोपी डाक्टर की गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को मुजफ्फरनगर आई। इस प्रकरण में पीड़िता का मेडिकल कराया गया और इसके बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए। इसके बाद कुछ लोग पीड़िता को लेकर संघ कार्यालय पहुंचे, जहां कवरेज को गए पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की की गई। कुछ लोग महिला को कार्यालय के पिछले दरवाजे से निकालकर ले गए... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 03 Sep 2014 12:14 AM (IST)
        

महिला का मेडिकल कराया, बयान दर्ज

मुजफ्फरनगर : महिला के साथ दुष्कर्म व जबरन धर्म परिवर्तन के मामले में मुकदमा दर्ज होने और मुख्य आरोपी डाक्टर की गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को मुजफ्फरनगर आई। इस प्रकरण में पीड़िता का मेडिकल कराया गया और इसके बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए। पुलिस पीड़िता को मंगलवार सुबह ही मुजफ्फरनगर के महिला थाने में लाया गया। यहां से महिला को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए पुलिस सुरक्षा में भेजा गया। इसके बाद पीड़िता... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 03 Sep 2014 12:13 AM (IST)
        

दुष्कर्म व धर्म परिवर्तन के मामले में 11 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मीरापुर (मुजफ्फरनगर) : मूल रूप से दिल्ली निवासी एक महिला ने कस्बा निवासी एक चिकित्सक पर चाकू की नोंक पर एक वर्ष तक दुष्कर्म व जबरन धर्मातरण कराने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर चिकित्सक व उसके परिवार समेत कुल 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला का आरोप है कि आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान उसकी वीडियो बनाई और नेट पर डालने की धमकी देकर दो वर्ष तक उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस न... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 02 Sep 2014 08:15 PM (IST)
        

ट्रक-बस खाई में गिरे, मिस्त्री की मौत, दो घायल

खतौली (मुजफ्फरनगर) : बाइपास पर रायपुर नंगली के समीप खराब खड़ी बस में कंटेनर ले जा रहे एक ट्रक ने टक्कर मारी। बस के साथ ट्रक और एक बाइक खाई में गिर गए। हादसे में बस की मरम्मत कर रहा मेरठ के दौराला निवासी मिस्त्री की मौत हो गई, जबकि दो लोग बस के नीचे दबकर गंभीर घायल हुए हैं। हादसे से गुस्साएं परिजनों व ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर बाइपास जाम लगाया और आर्थिक मदद की मांग की। वाहनों में तोड़फोड़ का प्रय... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 02 Sep 2014 08:13 PM (IST)
        

दंगे के तीन आरोपियों का सरेंडर

मुजफ्फरनगर : पिछले साल जिले में भड़के सांप्रदायिक दंगे के दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। न्यायालय ने तीनों को 15 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। गत वर्ष कवाल में तीन युवकों की हत्या के बाद भड़के सांप्रदायिक दंगे में दर्जनों लोगों की जान गई थी। भोपा थानाक्षेत्र के गांव रहमतपुर में भी अल्पसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति की हत्या हो गई थी। इस संबंध में दर्ज म... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 02 Sep 2014 02:39 AM (IST)
        

नंगला मंदौड़ में जला सद्भाव का दीया

सिखेड़ा : दंगे का कलंक मिटाने की पहल करते हुए प्रशासन ने भारतीय इंटर कालेज, नंगला मंदौड़ के मैदान में शूटिंग बॉल प्रतियोगिता शुरू करा दी है। तीन दिन तक चलने वाली प्रतियोगिता का उद्घाटन राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त राजकुमार यादव, डीएम व एसएसपी ने किया। प्रतियोगिता के लिये प्रशासन ने हिंदू-मुस्लिम खिलाड़ियों को मिलाकर टीमें बनाई हैं। कवाल में हुए 27 अगस्त को तिहरे हत्याकांड के बाद पहले 31 अगस्त और फि... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 02 Sep 2014 02:39 AM (IST)
        

महिला थाने में तोड़फोड़ करने वालों पर मुकदमा

मुजफ्फरनगर : लव जेहाद प्रकरण में बरामद किशोरी के पक्ष के लोगों ने रविवार को महिला थाने में तोड़फोड़ की थी। थाने के अंदर हंगामा और तोड़फोड़ करने वाले करीब 40 से 50 आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ सिटी संजीव वाजपेयी ने बताया कि आरोपियों की पहचान वीडियो फुटेज देखकर की जाएगी। लद्दावाला निवासी परवेज ब्रह्मापुरी निवासी बहुसंख्यक समाज की किशोरी को बहला फुसलाकर नेपाल बार्डर... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 02 Sep 2014 02:39 AM (IST)
        

सांप्रदायिक सौहार्द सप्ताह के तहत क्रिकेट मैच का आगाज

मुजफ्फरनगर : सांप्रदायिक सौहार्द सप्ताह के तहत जिला स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में सात दिवसीय क्रिकेट लीग मैच का शुभारंभ हुआ। सात दिवसीय क्रिकेट लीग मैच का उद्घाटन डीएम कौशलराज शर्मा, एडीएम प्रशासन डा. इन्द्रमणी त्रिपाठी, एसएसपी एचएन सिंह व समाजिक कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से कबूतर व गुब्बारे उड़ा कर किए। सात दिवसीय क्रिकेट मैच में प्रशासन, रोटरी क्लब, विद्युत, विभाग, बसपा, सिद्धबली सरिया, प्रेस, पुलिस,... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 02 Sep 2014 02:39 AM (IST)
        

किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

मोरना (मुजफ्फरनगर) : ककरौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। सिखेड़ा पुलिस ने युवती को बरामद कर ककरौली पुलिस को सौंप दिया। ककरौली थानाक्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी अपनी भाभी व मां के साथ रविवार रात घर के आंगन में सो रही थी। इसी दौरान गांव के ही संप्रदाय विशेष के पांच युवक वहां पहुंचे और किशोरी का अपहरण कर ले गए। सोमवार को युवती बदहवास ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 02 Sep 2014 02:39 AM (IST)
        

महिला थाने में तोड़फोड़ करने वाले दर्जनों पर मुकदमा

मुजफ्फरनगर :लव जिहाद प्रकरण में बरामद किशोरी के पक्ष के लोगों ने रविवार को महिला थाने में तोड़फोड़ की थी। थाने के अंदर हंगामा और तोड़फोड़ करने वाले करीब 40 से 50 आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ सिटी संजीव वाजपेयी ने बताया कि आरोपियों की पहचान वीडियो फुटेज देखकर की जाएगी। लद्दावाला निवासी परवेज नाम का युवक ब्रहमपुरी निवासी बहुसंख्यक समाज की किशोरी को अपने साथ बहला फु... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 02 Sep 2014 02:39 AM (IST)
        

नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

मोरना (मुजफ्फरनगर) : ककरौली थानाक्षेत्र के गांव खेड़ी फिरोजाबाद से अगवा कर एक युवती के साथ सिखेड़ा थाने के गांव मिर्जा टिल्ला के बाग में सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद वहशी नाबालिग को वहीं छोड़ फरार हो गए। ग्रामीण की सूचना पर सिखेड़ा पुलिस ने युवती को बरामद कर ककरौली पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर अल्पसंख्यक समुदाय के तीन नामजद समेत पांच युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रव... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 02 Sep 2014 02:39 AM (IST)
        

अरब देशों की साजिश लव जेहाद : यतींद्रानंद

खतौली (मुजफ्फरनगर) :श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर योगी यतीन्द्रानन्द महाराज ने भारत में लव जेहाद को अरब देशों की साजिश और इस्लाम आतंक का पर्याय बताया। उन्होंने सामाजिक व राजनीतिक स्तर पर विरोध की बात की। मुजफ्फरनगर दंगों के लिए मुलायम व आजम खां को दोषी ठहराया। सोमवार को महामंडलेश्वर जगत कालोनी में भाजपा नेता प्रशांत देशवाल के आवास पर रुके। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा इस... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 01 Sep 2014 08:50 PM (IST)
        

फौजी के घर बदमाशों का धावा, कुंडल लूटे

खतौली: गांव बहापुर में शनिवार की देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने एक फौजी के घर में धावा बोला। बदमाशों ने घर की छत पर सो रही एक महिला के कारों से दो जोड़ी कुंडल लूट लिए। बदमाश घर से एक सूटकेस व एक संदूक ले गए, लेकिन उसमें नगदी या जेवर न मिलने पर उसे खेत में फेंक गए। गांव में जाग होने पर ग्रामीण हथियार लेकर उतर आए और उन्होंने फायरिंग कर बदमाशों को खदेड़ा। उधर पुलिस इस मामले से अनभिज्ञता जता रही है। ग्राम... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 01 Sep 2014 12:02 PM (IST)
        

फौजी के घर बदमाशों का धावा, कुंडल लूटे

खतौली: गांव बहापुर में शनिवार की देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने एक फौजी के घर में धावा बोला। बदमाशों ने घर की छत पर सो रही एक महिला के कारों से दो जोड़ी कुंडल लूट लिए। बदमाश घर से एक सूटकेस व एक संदूक ले गए, लेकिन उसमें नगदी या जेवर न मिलने पर उसे खेत में फेंक गए। गांव में जाग होने पर ग्रामीण हथियार लेकर उतर आए और उन्होंने फायरिंग कर बदमाशों को खदेड़ा। उधर पुलिस इस मामले से अनभिज्ञता जता रही है। ग्राम... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 01 Sep 2014 02:15 AM (IST)
        
(News from Muzaffarnagar, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें