मुजफ्फरनगर

  • भाजपा ने प्रशासन की मदद से कराया था दंगा: अजित

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 11:53 PM (IST)

    मुजफ्फरनगर : रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित ¨सह ने कहा कि जनपद में दंगा भाजपा ने प्रशासन की मदद से कराया था। भाजपा ने झूठे वायदे कर भोली-भाली जनता को ठगा। उन्होंने सपा सरकार को एक परिवार के गिरोह की संज्ञा दे प्रदेश को लूटने का आरोप लगाया। कहा कि मौजूदा उपचुनाव परिवर्तन का गवाह बनेगा। प्रदेश में अगला चुनाव महागठबंधन के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। टाउनहाल मैदान में रालोद प्रत्याशी मिथलेश पाल के समर्थन में हु... और पढ़ें »

  • पिता की गोली से ही हुई थी मासूम की मौत

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 08:15 PM (IST)

    बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर) : जौला की मासूम जूलेखा की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया। आरोपी पिता को हिरासत में लेकर आला-ए-कत्ल बरामद हुआ है। गांव जौला में 4 फरवरी को मासूम जूलेखा की गोली लगने से मौत हो गई। मासूम के पिता ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामले को दर्ज कराया था। जांच के बाद गुरुवार को बुढ़ाना पुलिस ने पिता को ही आरोपी मानते हुए गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली इंचार्ज अरुण त्यागी ने बताया कि जांच मे... और पढ़ें »

  • सड़क हादसे में युवक घायल

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 08:03 PM (IST)

    बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर) : थाना शाहपुर क्षेत्र के सोरम गांव निवासी अर्पण पुत्र सुधीर लोनी में रहकर दिल्ली में काम करता है। गुरुवार सुबह अर्पण अपनी कार से लोनी से अपने गांव जा रहा था। सुबह करीब पांच बजे जब अर्पण बुढ़ाना क्षेत्र के मदीनपुर गांव के पास पहुंचा तभी उसकी कार की टक्कर सामने से आ रही बजाज शुगर मिल की बस से हो गई। दुर्घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों... और पढ़ें »

  • आशू हत्याकांड को लेकर भाकियू करेगी आंदोलन

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 08:01 PM (IST)

    खतौली (मुजफ्फरनगर) : भाकियू ने छात्र आशू हत्याकांड में इंसाफ न मिलने पर 17 फरवरी को सिसौली की पंचायत के बाद आंदोलन करने की चेतावनी दी। साथ ही शासन व प्रशासन से पीड़ति परिवार को 15 लाख रुपये की आíथक मदद व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। भाकियू के जिलाध्यक्ष ने नायब तहसीलदार को सभी मांगें अफसरों के संज्ञान में लाने को कहा। मोहल्ला शिवपुरी निवासी छात्र आशू की निर्मम हत्या से पीड़त... और पढ़ें »

  • अध्यापकों को दिए छोटे बच्चों को पढ़ाने के टिप्स

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 12:30 AM (IST)

    भोपा (मुजफ्फरनगर) : ब्लाक संसाधन केंद्र पर चल रहे आरंभिक पठन कौशल विकास प्रशिक्षण के तीसरे दिन अध्यापकों को छोटे बच्चों को पढ़ाने के टिप्स दिए गए। खंड शिक्षा अधिकारी विश्वास कुमार के निर्देशन में चल रहे प्रशिक्षण में बुधवार को मास्टर ट्रेनर नरेंद्र ¨सह ने कहा कि छोटे बच्चों को पढ़ाने के लिए अध्यापक को कविता एवं कहानियों का सहारा लेना चाहिए। प्रशिक्षक अदिति धीमान ने कहा कि पढ़ाते समय सरल भाषा क... और पढ़ें »

  • पानीपत-खटीमा मार्ग पर जाम लगाकर प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 12:27 AM (IST)

    जानसठ (मुजफ्फरनगर) : पश्चिमी उप्र में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना की मांग को लेकर बुधवार को अधिवक्ता सड़क पर उतर आए। पानीपत-खटीमा मार्ग पर जाम लगाकर उन्होंन प्रधानमंत्री के संबोधन में एसडीएम को ज्ञापन दिया, जिसमें क्षेत्र की जनता की सुविधा के लिए पश्चिमी उप्र में हाई कोर्ट की बेंच बनाने की मांग की है। बुधवार को बार संघ अध्यक्ष जितेंद्र सैनी के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने तहसील गेट के सामने पानीपत-खटीम... और पढ़ें »

  • ट्रक ने गन्ने की ट्राली में टक्कर मारी, चालक की मौत

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 12:15 AM (IST)

    मंसूरपुर (मुजफ्फरनगर) : मंगलवार की देर रात ट्रक ने गन्ने से भरी ट्रैक्टर- ट्राली में टक्कर मार दी। ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक किसान की मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगाते हुए हंगामा किया। हंगामे की जानकारी पर एसपी सिटी समेत अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचा। गुस्साई भीड़ को समझा बुझाकर शांत किया। थाना शाहपुर के गांव हजूरनगर निवासी 36 वर्षीय परवेज पुत्र इनायत खां ट्रैक्टर- ट्राली में... और पढ़ें »

  • कोहरे में ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ी वैन, चार घायल

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 12:14 AM (IST)

    खतौली (मुजफ्फरनगर) : बुधवार की सुबह खतौली क्षेत्र में घना कोहरा छाया रहा। घने कोहरे में नेशनल हाईवे-58 पर बुढ़ाना रोड अंडरपास के पास एक मारूति वैन एक ट्रैक्टर ट्राली से टकराई। इस घटना में वैन सवार दो बच्चों समेत चार लोग घायल हुए हैं। इनमें एक बच्चे की हालत गंभीर है, जिसे मेरठ रेफर किया गया है। मेरठ की जाकिर कालोनी निवासी अहसान पुत्र लियाकत बुधवार की सुबह परिजनों के साथ रिश्तेदारी में एक मारुति ... और पढ़ें »

  • पैन कार्ड की अनिवार्यता पर सर्राफा बाजार में हड़ताल

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 12:12 AM (IST)

    मुजफ्फरनगर :दो लाख की बिक्री पर पैन कार्ड की अनिवार्यता को लेकर सर्राफा कारोबारियों ने बुधवार को हड़ताल की। सर्राफा बाजार में एकत्रित होकर सर्राफा कारोबारियों ने पैन कार्ड की अनिवार्यता समाप्त करने की मांग उठाई। उप्र सर्राफा एसोसिएशन के आह्वान पर बुधवार को पूर्ण रूप से हड़ताल की गई। सर्राफा कारोबारियों की हड़ताल से करोड़ों का कारोबार प्रभावित हुआ। बुधवार की सुबह जिला सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियो... और पढ़ें »

  • एमएलसी प्रत्याशी बदल सपा ने खेला मुस्लिम कार्ड

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 12:11 AM (IST)

    मुजफ्फरनगर :सपा हाईकमान ने सहारनपुर-मुजफ्फरनगर सीट से एमएलसी के उम्मीदवार में फेरबदल किया है। शाहनवाज राणा को दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मुकेश चौधरी के स्थान पर एमएलसी पद का प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इसे सपा की मुस्लिमों को लुभाने की रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है। चुनाव आयोग ने प्रदेश में स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र से विधान परिषद चुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। कुछ दिन पूर्व सपा ने सह... और पढ़ें »

  • बेंच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने लगाया जाम

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 12:10 AM (IST)

    मुजफ्फरनगर :वेस्ट यूपी में हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं की 30 जनवरी को बैठक हुई थी, जिसमें 10 फरवरी को न्यायिक कार्य से विरत रहने का फैसला लिया गया था। उसी फैसले के तहत 10 फरवरी को जिला बार संघ व सिविल बार एसोसिएशन के पदाधिकारी न्यायिक कार्य से विरत रहे। कचहरी परिसर से एकत्रित होकर अधिवक्ता प्रकाश चौक पर पहुंचे और वहां पर रास्ता जाम कर दिया। करीब एक घंटे तक प्रकाश चौक पर मार्ग जाम कर अ... और पढ़ें »

  • भाकियू ने मिल अधिकारियों को बनाया बंधक

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 12:09 AM (IST)

    मुजफ्फरनगर :बकाया गन्ना भुगतान नहीं होने पर बुधवार को जिला गन्ना कार्यालय पर भाकियू ने चीनी मिल के अफसरों को बंधक बना लिया। मिल के अफसरों की बैठक लेने आए गन्ना आयुक्त सतेंद्र ¨सह ने किसानों ने भुगतान की स्थिति पूछी तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। इस पर किसानों ने चीनी मिल के अफसरों को बाहर बंधक बना लिया। जिला गन्ना कार्यालय पर देर रात तक भुगतान को लेकर किसान जम रहे और मिल अफसर भी मौजूद रहे। ... और पढ़ें »

  • खोखे जले, हजारों का सामान स्वाहा

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 12:07 AM (IST)

    बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर) : कस्बे के पैठ बाजार में तीन दुकानदारों के खोखे जल कर राख हो गए। जिसमें दुकानदारों का हजारों का सामान जल गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। कस्बे के पैठ बाजार में मास्टर तेजपाल का फलों, बालेश्वर का चाट व चमन ¨सह का नाई की दुकान का खोखा है। मंगलवार रात्रि तीनों खोखों में आग लग गई। आग लगने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक खोखे व उ... और पढ़ें »

  • आशू हत्याकांड: महिलाओं ने निकाला कैंडल मार्च

            
    Updated on: Wed, 10 Feb 2016 09:51 PM (IST)

    खतौली (मुजफ्फरनगर) : छात्र आशू की वीभत्स हत्या को लेकर गुस्सा थम नहीं रहा। बुधवार को महिलाओं ने नगर में कैंडल मार्च निकाला और फरार हत्यारोपियों की गिरफ्तारी, पीड़ित परिवार को अधिक आर्थिक सहायता देने की मांग की गई। उन्होंने पांच लाख रुपये देने पर सरकार के प्रति रोष जताया। महिलाओं ने कोतवाली पर मोमबत्ती जलाकर आशू की श्रद्धांजलि दी। उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। मोहल्ला शिवपुरी के 11 साल ... और पढ़ें »

  • बुलंदशहर डीएम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

            
    Updated on: Wed, 10 Feb 2016 09:49 PM (IST)

    मोरना (मुजफ्फरनगर) : तीर्थ नगरी शुक्रताल स्थित शुकदेव सिटी में बुधवार को आयोजित सामाजिक व राजनीतिक संगठनों की पंचायत में प्रदेश में हो रहे पत्रकारों के उत्पीड़न की घोर ¨नदा की गई और शासन से बुलंदशहर की डीएम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य डा. वीरपाल निर्वाल ने कहा कि प्रदेश में तानाशाही अधिकारियों द्वारा समाज को आईना दिखाने वाले लोकतंत्र क... और पढ़ें »

  • सपा-भाजपा से जनता परेशान: राजेन्द्र

            
    Updated on: Wed, 10 Feb 2016 07:44 PM (IST)

    मुजफ्फरनगर: रालोद नेता व पूर्व विधायक राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि बिगड़ती कानून व्यवस्था से प्रदेश की जनता त्रस्त है। कैराना में जीत का जश्न मना रहे सपा नेताओं की हवाई फाय¨रग में एक मासूम की जान चली गई। रालोद कार्यालय पर प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि सपा मुखिया मुलायम ¨सह यादव का धर्मनिरपेक्षता का चेहरा बिहार चुनाव से पहले ही बेनकाब हो गया था। सपा मुखिया ने कहा था कि भाषा, ... और पढ़ें »

  • बाइक रैली रोकने पर महावीर चौक पर हंगामा

            
    Updated on: Wed, 10 Feb 2016 07:43 PM (IST)

    मुजफ्फरनगर : महावीर चौके पर बिना अनुमति के बाइक रैली निकाल रहे भाजपाइयों को रोकने पर हंगामा कर जमा लगाया गया। सूचना पर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी व नेताओं के समझाने पर युवकों ने जाम खोल दिया। बुधवार दोपहर 12 बजे राजकीय इंटर कालेज के मैदान से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में कई युवक बाइक रैली निकालते हुए महावीर चौक पहुंचे। यहां खड़े नगर मजिस्ट्रेट राजेन्द्र ¨सह व सीओ सिटी डा.तेजवीर ¨सह ने युवकों को रोक लि... और पढ़ें »

  • कैराना में हुई लोकतंत्र की हत्या : हुकुम ¨सह

            
    Updated on: Wed, 10 Feb 2016 07:41 PM (IST)

    मुजफ्फरनगर : कैराना में लोकतंत्र की हत्या हुई। ब्लाक प्रमुख के चुनाव में सत्ता के घमंड में चूर सपाइयों ने आचार संहिता का खुला उल्लंघन किया। हर्ष फाय¨रग में मासूम की मौत के मामले में सभी जिम्मेदार प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी निलंबित होने चाहिए। यह बात बुधवार को गांधी कालोनी स्थित आवास पर भाजपा सांसद हुकुम ¨सह ने प्रेसवार्ता में कही। हुकुम ¨सह ने कहा कि कैराना में हुई घटना से डीएम व एसएसपी के कार्याल... और पढ़ें »

  • सूबे का खजाना सैफई में नाच-गाने में लगा रही सपा : मनोज सिन्हा

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 11:49 PM (IST)

    मुजफ्फरनगर : सूबे का खजाना सैफई में नाच गाने में सपा सरकार लगा रही है। सूबे का किसान परेशान है। यह बात रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने मंगलवार की देर शाम त्यागी सभा भवन में आयोजित भाजपा प्रत्याशी कपिल देव अग्रवाल के समर्थन में हुई जनसभा में कहीं। रेल राज्यमंत्री ने कहा कि सूबे में आतंक का माहौल है। कानून का नहीं गुंडों का राज है। मीडियाकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं। शामली में ब्लाक प्रमुख चुनाव के ब... और पढ़ें »

  • पुलिस ने रालोद समर्थकों पर फटकारीं लाठियां

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 11:49 PM (IST)

    मुजफ्फरनगर : जनसंपर्क के दौरान रालोद प्रत्याशी के समर्थकों पर पुलिस ने लाठियां भांज दी। इससे कुछ समर्थकों की बाइक टूटी और कुछ चोटिल हो गए। सूचना पर पहुंचे रालोद नेताओं ने समर्थकों को शांत कर और दोबारा जनसंपर्क शुरू कराया। मंगलवार की दोपहर तकरीबन ढाई बजे अहिल्याबाई चौक पर स्थित चुनावी कार्यालय से रालोद प्रत्याशी मिथलेश पाल ने समर्थकों के साथ जनसंपर्क शुरू किया था। प्रत्याशी छोटा हाथी वाहन में सवा... और पढ़ें »

(News from Muzaffarnagar, Uttar-pradesh)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें