Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
September 02,2014
« Previous | 1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

मुजफ्फरनगर

कब जेल में ठूंसे जाएंगे छेड़छाड़ करने वाले?

जानसठ: छेड़छाड़ को लेकर पिछले साल हुए दंगे के बाद भी पुलिस नहीं चेती। इस एक वर्ष के दरमियान छेड़छाड़ के दर्जनों मामले दर्ज हुए। इन मुकदमों में कई तो अलग-अलग संप्रदाय के भी हैं। गत वर्ष कवाल में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक पक्ष के सचिन-गौरव व दूसरे पक्ष के शाहनवाज की हत्या हो गई थी। इसके बाद जनपद दंगे की आग में झुलस गया था। दंगा शांत हुआ तो आमजन को लगा कि पुलिस अब छेड़छाड़ करने वालों को जे... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 31 Aug 2014 01:59 AM (IST)
        

जाट कालोनी में फिर छेड़छाड़, शिक्षिका का हाथ पकड़ा

मुजफ्फरनगर : छेड़छाड़ को लेकर एक दिन पहले हुआ बवाल शांत नहीं हुआ था कि जाट कालोनी में एक बार फिर शोहदे ने हदें पार कर दी। आरोपी ने स्टेडियम के पास वाली गली में युवती से छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसका हाथ पकड़ लिया। शोर सुनकर पहुंचे मोहल्लावासियों ने आरोपी युवक की जमकर खबर ली और पुलिस व युवती के परिजनों को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ल... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 31 Aug 2014 01:59 AM (IST)
        

बिलाल पर दर्ज हैं पांच मुकदमे

मुजफ्फरनगर : जाट कालोनी में छेड़छाड़ को लेकर मचे बवाल में पिटे अल्पसंख्यक समुदाय के चार युवकों में से एक बिलाल पर पांच मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बिलाल पिछले साल हुए सांप्रदायिक दंगे में जेल जा चुका है। शुक्रवार को जाट कालोनी में छेड़छाड़ व अपहरण के प्रयास का आरोप लगा जबरदस्त पिटाई कर दी थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पिटे युवकों में नामजद आरोपी बिलाल के खिलाफ करीब पांच मुकदमे पहले से ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 31 Aug 2014 01:59 AM (IST)
        

नाबालिग बुआ-भतीजी से दुष्कर्म, पुलिस ने छेड़छाड़ में दर्ज किया मुकदमा

खतौली : थाना रतनपुरी क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों पर गांव की दो नाबालिग बुआ व उसकी भतीजी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। यह आरोप लगाते हुए पीड़ित किशोरियों के परिजनों ने भाकियू कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार की रात हंगामा किया। उन्होंने पुलिस पर इस मामले में खेल करने और आरोपियों को छेड़छाड़ में जेल भेजने का आरोप लगाया। थाना रतनपुरी पर रात करीब साढ़े आठ बजे भाकियू कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में गांव के ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 31 Aug 2014 01:59 AM (IST)
        

तनाव ने 'बांधे' यात्रियों के पांव

मुजफ्फरनगर : माहौल खराब होने की अफवाह का असर सुबह रेलवे स्टेशन व रोडवेज पर साफ दिखा। मोबाइल, फेसबुक व व्हाट्स-अप से तेजी के साथ फैली खबर ने यात्रियों के पांव बांध दिए। मेरठ-सहारनपुर से आने-जाने वाली ट्रेनों में सुबह यात्रियों की संख्या काफी कम रही। अमूमन सुबह के समय जनरल टिकट काउंटर पर टिकट के लिए मारामारी रहती है, लेकिन अफवाहों के कारण काउंटर पर भी भीड़ नहीं थी। शुक्रवार की रात शहर में छेड़छाड़ के... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 31 Aug 2014 01:59 AM (IST)
        

'प्रशासन रोके छेड़छाड़, वरना सोचेंगे'

मुजफ्फरनगर : छेड़छाड़ की घटना को लेकर हिंदू समाज के प्रतिनिधिमंडल ने दो टूक कहा कि बहन-बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ होता रहे और वह 'शांति के दूत' बने रहें, ऐसा कतई संभव नहीं होगा। छेड़छाड़ के आरोपियों पर रासुका और सभासद सहित अन्य लोगों के खिलाफ झूठी रिपोर्ट वापस हो। प्रशासन छेड़छाड़ की घटनाएं रोके अन्यथा समाज को कदम उठाना पड़ेगा। शनिवार को डीएम-एसएसपी और हिंदू समाज के प्रतिनिधियों के बीच वार्ता हुई। वरिष्... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 31 Aug 2014 01:59 AM (IST)
        

घर में घुसकर छेड़छाड़, विरोध पर मारपीट

मुजफ्फरनगर : नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के पचेंडा रोड पर दो युवकों ने एक घर में घुसकर युवती से छेड़छाड की। शोर सुनकर मौके पर पहुंची युवती की मां को आरोपी मारपीट कर घायल करते हुए फरार हो गए। पीड़िता की मां ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के पचेंडा रोड निवासी एक महिला किसी काम से घर से बाहर गई थी, जबकि घर पर उसकी पुत्री अकेली थी। इसी बीच मौका पाकर मोहल्ले के ही अरविंद... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 30 Aug 2014 08:25 PM (IST)
        

धारदार हथियार से ग्रामीण की निर्मम हत्या, सीओ का घेराव

खतौली (मुजफ्फरनगर) :गांव अंती में शुक्रवार की रात घर की छत पर सो रहे एक ग्रामीण की धारदार हथियार से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने हंगामा कर सीओ व इंस्पेक्टर का घेराव किया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर हुई पंचायत में पुलिस को हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पांच दिन का समय दिया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन देर शाम ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 30 Aug 2014 08:20 PM (IST)
        

मुजफ्फरनगर में मानव मंडी, तीन बार बिकी महिला

मुजफ्फरनगर : बिहार की एक युवती की हालत उसके शादीशुदा प्रेमी ने 'घुंघरू' सरीखी कर दी जो कभी इस पग में बंधती रही तो कभी उस पग में। मानव मंडी बने मुजफ्फरनगर में युवती को तीन-तीन बार बेचा गया, जबकि चौथी बार बेचने की तैयारी थी। नरा में बंधक बनी युवती ने किसी तरह छूटकर सूजड़ू में पनाह पाई। रात गुजरने पर शरणदाता पीड़िता को लेकर एसएसपी के दरबार में पहुंचा। यहां पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और खुद को... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 30 Aug 2014 08:16 PM (IST)
        

मेघाखेड़ी हत्याकांड में बसपा सुप्रीमो को भेजा पत्र

मुजफ्फरनगर : नई मंडी कोतवाली के मेघाखेड़ी गांव में तीन दिन पूर्व दलित किसान की हत्या का प्रकरण बसपा सुप्रीमो मायावती के दरबार में पहुंच गया है। पीड़ित पक्ष की ओर से बसपा सुप्रीमो को पत्र भेजा गया है, जिसमें पूरी घटना का विवरण है। पत्र में इस बात का हवाला भी दिया गया है कि पुलिस ने खेल करके धाराओं को हटा दिया था। मेघाखेड़ी गांव में तीन पूर्व रास्ते से ट्रैक्टर-ट्राली हटाने को लेकर हुए विवाद में संप्र... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 30 Aug 2014 12:57 AM (IST)
        

कार सवार बदमाशों ने प्रधान पति से लूटी नकदी, कार

जानसठ: अज्ञात कार सवार बदमाशों ने गांव पिमौड़ा के प्रधान पति से तमंचे के बल पर कार मोबाइल व नकदी लूट ली। लूट के बाद बदमाश प्रधान पति व उसके साथी को तमंचे की बट से घायल कर खेत में डालकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है। गुरुवार की देर रात पिमौड़ा ग्राम प्रधानपति नरेंद्र अपने साढू खेड़ी कुरैश निवासी वेदपाल के साथ मारुति कार द्वारा पावली से अपने गांव लौट रहे थे। ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 30 Aug 2014 12:56 AM (IST)
        

नशे में मिले संप्रेक्षण गृह के तीन किशोर

मुजफ्फरनगर : राजकीय संप्रेक्षण गृह के निरीक्षण के दौरान तीन किशोरों के नशे में मिलने पर बालक अधिकार संरक्षण आयोग सदस्य ने नाराजगी जताई। उन्होंने कुछ किशारों की आयु निर्धारित से अधिक होने की आशंका जताते हुए जांच की जरूरत बतायी। निर्देशित किया कि संप्रेक्षण गृह पर किसी भी होमगार्ड की ड्यूटी एक माह से अधिक नहीं लगाई जाये। उप्र. बालक अधिकार सरंक्षण आयोग सदस्य रविन्द्र कुमार चौहान ने शुक्रवार को नगर... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 30 Aug 2014 12:55 AM (IST)
        

जाट कालोनी में जमघट, मंत्री संजीव बालियान पहुंचे

मुजफ्फरनगर: देर रात सिविल लाइन्स क्षेत्र की जाट कालोनी में कोचिंग सेंटर के पास क्षेत्रीय लोगों की भीड़ लग गई। केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसपी क्राइम और एडीएमएफ भी मौके पर पहुंच गए। देर रात सिविल लाइन्स क्षेत्र के जाट कालोनी में लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। इस दौरान पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को क्षेत्रीय लोगों ने घटनाक्रम की जानकारी दी... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 30 Aug 2014 12:49 AM (IST)
        

तनातनी का लखनऊ ने लिया संज्ञान

मुजफ्फरनगर: शहर में छेड़छाड़ को लेकर हुए बवाल की खबर विभिन्न समाचार चैनल पर चलते ही शासन ने संज्ञान ले लिया। जिले में पुलिस व प्रशासनिक अफसरों को फोन कर पूरे मामले की जानकारी ली गई। एडीजी कानून व्यवस्था मुकुल गोयल और प्रमुख सचिव गृह ने अफसरों से बात कर घटनाक्रम की जानकारी लेकर हालात सामान्य रखने के निर्देश दिए। अफवाह से शहर गया कराह अफवाह के सिर-पैर नहीं होते, लेकिन इसकी गति जंगल की आग से भी तेज ह... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 30 Aug 2014 12:49 AM (IST)
        

संगीनों के साये में हुई मूर्ति परिक्रमा यात्रा

छपार (मुजफ्फरनगर) : गांव कासमपुर में शुक्रवार को संत रविदास मूर्ति की परिक्रमा यात्रा संगीनो के साये में संपन्न हुई। कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ ही दो कंपनी पीएसी गांव में मुस्तैद रही। परिक्रमा यात्रा के दौरान दोनों संप्रदायों में दो बार टकराव की स्थिति बनी, लेकिन सुरक्षा बलों ने हालात काबू कर लिए। कासमपुर गांव में संत रविदास मंदिर में निर्माण कार्य के दौरान करीब सात माह पूर्व संत रविदास की म... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 30 Aug 2014 12:42 AM (IST)
        

छेड़छाड़ को लेकर मुजफ्फरनगर में बवाल

मुजफ्फरनगर : छेड़छाड़ को लेकर शुक्रवार की रात एक बार फिर जिले में बवाल हो गया। सिविल लाइन थानाक्षेत्र की जाट कालोनी में एक कोचिंग सेंटर पर छेड़छाड़ को लेकर अल्पसंख्यक समुदाय के चार युवकों की बहुसंख्यक समुदाय के कुछ युवकों ने जबरदस्त पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस चारों युवकों को थाने ले आई। इसकी खबर लगते ही युवकों के परिजनों समेत सैकड़ों लोग थाने पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने मीन... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 29 Aug 2014 09:35 PM (IST)
        

मौकापरस्तों के मुंह पर अमन का 'तमाचा'

जानसठ (मुजफ्फरनगर) : पूरे साल कवाल की 'भंट्ठी' पर सियासी रोटियां सेकने वालों की 'दाल' पुण्यतिथि की 'हांडी' पर नहीं चढ़ सकी। हालांकि, मौकापरस्तों ने पूरा दमखम लगाया लेकिन यह हवा अमन की चादर को पार नहीं कर सकी। न सिर्फ लोगों ने खुद संयम रखा बल्कि अमन को पलीता लगाने के मंसूबे बांधने वालों के मुंह पर तमाचा भी जड़ दिया। जनपद में दंगे की बुनियाद कवाल में छेड़छाड़ को लेकर हुए तिहरे हत्याकांड ने रखी थी। इ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 29 Aug 2014 08:55 PM (IST)
        

टाटा नमक की पैकर कंपनी पर 20 लाख जुर्माना

मुजफ्फरनगर :अपर जिला मजिस्ट्रेट प्रशासन डा. इंद्रमणि त्रिपाठी ने टाटा नमक के पैकेटों पर मिस लीडिंग एडवरटाइजमेंट करने पर पैकर कंपनी सोवरेन टेडर्स सहारनपुर के विरुद्ध दो अलग-अलग मामलों में 8-8 लाख और विक्रेताओं पर दो लाख व 1-1 लाख रुपये अर्थदंड लगाया है। अपर जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि टाटा नमक के पैकेटों पर मिस लीडिंग एडवरटाइजमेंट करने के लिये नमक (टाटा साल्ट) की पैकर कंपनी मै. सोवरेन ट्रेडर्स उ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 29 Aug 2014 08:51 PM (IST)
        

बरसी पर कवाल में रहा अमन-चैन

जानसठ (मुजफ्फरनगर): कवाल कांड की बरसी को लेकर आशंकाओं के बीच मलिकपुरा में सचिन व गौरव की पहली पुण्यतिथि शांतिपूर्वक मनाई गई। बरसी के आयोजक ने अगली बरसी तक मलिकपुरा में गौरव-सचिन का शहीद स्मारक बनाने की घोषणा की। केंद्रीय राज्यमंत्री डा.संजीव बालियान व भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत सहित हजारों लोगों ने सचिन और गौरव को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। बरसी पर कवाल और मलिकपुरा में पुलिस फोर्स का पुख्ता सुर... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 29 Aug 2014 12:35 AM (IST)
        

जौली गंग नहर पर रही बूटों की ठक-ठक

भोपा : सचिन-गौरव की बरसी पर मलिकपुरा जाने वाले लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर जौली गंग नहर पुल पर भारी पुलिस एवं पीएससी तैनात थी। इसके बावजूद दहशत के कारण गंगनहर की पटरी पर पूरे दिन न के बराबर आवागमन रहा। जिला प्रशासन ने गंग नहर की पटरी पर निरगाजनी, भोपा, बेलड़ा, नंगला बुजुर्ग के पुल पर पुलिस बल तैनात गया। जौली गंग नहर पुल को संवेदनशील मानते हुए एक सेक्सन पीएससी, चार सब इंस्पेक्टर, 10 कांस्टेबिल लगा... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 29 Aug 2014 12:35 AM (IST)
        
(News from Muzaffarnagar, Uttar-pradesh)
« Previous | 1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें