« Previous | 1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

मुजफ्फरनगर

छात्रों ने मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की

मुजफ्फरनगर :¨लगदोह कमेटी के अंर्तगत कालेजों में चुनाव शीघ्र होने की संभावना के चलते छात्रों ने एक दूसरे का मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। बुधवार को डीएवी इंटर कालेज के छात्र प्राचार्य डा.पीके सक्सेना से मिले। प्राचार्य ने छात्रों को ¨लगदोह कमेटी के अंर्तगत कालेज में शीघ्र चुनाव कराने की सहमति जताई। इस पर छात्रों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। साथ ही कालेज में शांति पूर्वक चुनाव कराने का ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 03 Sep 2015 12:02 AM (IST)
        

पालिका प्रशासन के खिलाफ गरजे सफाई कर्मी

मुजफ्फरनगर : सफाई कर्मचारियों ने मंगलवार को कामकाज ठप करते हुए नगर पालिका परिसर में जमकर हंगामा किया। पालिका परिसर में धरने पर बैठे सफाई कर्मचारी नारेबाजी करते हुए अधिशासी अधिकारी के कमरे में पहुंच गए तथा जमकर हंगामा किया। उन्होंने पालिका स्वास्थ्य विभाग में करोड़ों रुपये के घोटाले किए जाने का आरोप लगाया। सफाई कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती, वह काम-काज नहीं ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 11:59 PM (IST)
        

हत्या का खुलासा न होने पर प्रदर्शन

जानसठ(मुजफ्फरनगर): ककरौली क्षेत्र के गांव जटवाड़ा में हुए जाकिर हत्याकांड़ में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए दर्जनों ग्रामीणों ने तहसील में प्रर्दशन किया। पीड़ितों का आरोप था कि नामजद मुकदमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। गांव जटवाड़ा में करीब तीन दशकों से एक पट्टे की जमीन को लेकर दुल्ला और कालू के परिजनों में रंजिश चली आ रही है। रंजिश के चलते दों... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 11:59 PM (IST)
        

मेला देखने गया छात्र लापता

भोपा(मुजफ्फरनगर): मेला देखने गया छात्र एक सप्ताह बाद भी बाद भी वापस घर नहीं लौटा है। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। भोपा थाना क्षेत्र के गांव तिस्सा निवासी जुल्फुकार का 11 वर्षीय बेटा साकिब गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ता है। 24 अगस्त को साकिब मोरना में जाहरवीर गोगा की म्हाड़ी पर मेला देखने गया था, लेकिन एक सप्ताह बीतने पर भी ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 11:58 PM (IST)
        

फीका रहा डीएम की अध्यक्षता में हुआ तहसील दिवस

जानसठ(मुजफ्फरनगर): मंगलवार को डीएम की अध्यक्षता में हुए तहसील दिवस में फरियादियों की काफी कमी रहीं। कुल आए 29 प्रार्थनापत्रों में से एक का मौके पर निस्तारण किया गया। मंगलवार को डीएम निखिल चंद शुक्ल की अध्यक्षता में हुआ तहसील दिवस काफी फीका रहा। पूर्व में जहां तहसील दिवस का समय समाप्त होने के बाद भी फरियादियों की भीड़ जमा रहती थी, वहीं मंगलवार को फरियादियों की काफी कमी रही। हालात यह थी कि फरियादिय... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 11:57 PM (IST)
        

प्राचार्य के विरोध में खुलकर उतरे शिक्षक

मुजफ्फरनगर : डीएवी कालेज में प्राचार्य व शिक्षकों के बीच चल रही रार मंगलवार को खुलकर सामने आ गई। कालेज के विधि विभाग में प्रेस वार्ता कर कालेज शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने प्राचार्य पर खुलकर आरोप लगाए। शिक्षक संघ के सचिव विजय कुमार ने कहा कि शिक्षकों का असहयोग आंदोलन नियमित रूप से जारी है। आरोप लगाया कि प्राचार्य स्तर से शिक्षकों के विरुद्ध गलत बयानबाजी कर समाज एवं संबंधित पक्षों को निरंतर भ्रम... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 11:56 PM (IST)
        

राजकीय शिक्षकों ने डीआइओएस को सौंपा ज्ञापन

मुजफ्फरनगर: राजकीय शिक्षकों ने राज्य सरकार पर राज्य शिक्षा के सम्मिलित संवर्ग को तीन संवर्गों में विभाजित कर किसी एक वर्ग को लाभान्वित करने तथा राजकीय शिक्षकों का भविष्य पूर्णत: अंधकारमय बनाने का आरोप लगाते हुए विरोध स्वरूप डीआइओएस को ज्ञापन सौंपा। राजकीय शिक्षक संघ संयुक्त संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने डीआइओएस कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि नए शासनादेश के माध्यम से सरकार राजकीय शिक... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 11:56 PM (IST)
        

मेहंदी में नजराना, पें¨टग में नेहा अव्वल

मोरना(मुजफ्फरनगर): दयावती आदर्श इंटर कालेज कैड़ी दरियापुर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर आयोजित मेंहदी प्रतियोगिता में नजराना मेंहदी व पें¨टग बनाने में नेहा अव्वल रही। सीनियर वर्ग की कई छात्राओं ने मेहंदी प्रतियोगिता में भागीदारी की, जिसमें नजराना की मेंहदी प्रथम, नसरीन की द्वितीय, समरीन तृतीय, सोनम चौथे व मुस्कान पांचवे स्थान पर रही। जूनियर वर्ग की कई दर्जन छात्राओं ने एक से बढ़कर एक पें¨टग ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 11:56 PM (IST)
        

नायब तहसीलदार का आवास खंगाला

जानसठ(मुजफ्फरनगर): बेखौफ चोरों ने नायब तहसीलदार के आवास का ताला तोड़कर आवास से कीमती सामान चोरी कर लिया। नायब तहसीलदार देवेंद्र शर्मा ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मंगलवार को जानसठ तहसील परिसर में डीएम निखिल चंद्र शुक्ला की अध्यक्षता में तहसील दिवस का संचालन हो रहा था। दूसरी ओर चोरों ने नायब तहसीलदार का आवास खंगाल डाला। अचानक आवास पर पहुंचे नायब... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 11:55 PM (IST)
        

राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में खिलाड़ी सम्मानित

मुजफ्फरनगर : एसडी महाविद्यालय में राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में सम्मान समारोह व विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। इससे पूर्व 28 अगस्त को प्रथम चरण में रन फार फन क्रास कंट्री दौड़ हुई। कार्यक्रम के अंतर्गत महाविद्यालय के भूतपूर्व छात्र खिलाड़ी जिन्होंने अपने खेल जीवन में कीर्तिमान स्थापित किये उनकी उपलब्धियों पर उन्हें महाविद्यालय द्वारा सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह में भूतपूर्व चार छात्रों क... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 11:55 PM (IST)
        

अंडरपास की मांग को हर वर्ग का मिला समर्थन

खतौली: श्मशान घाट के लिए रेलवे लाइन पर अंडरपास की मांग को लेकर सैकड़ों लोगों ने रेलवे स्टेशन पर धरना दिया। जीएम रेलवे के नाम एक ज्ञापन एसडीएम खतौली को दिया। एक सप्ताह में मांग पूरी ने होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी। रेलवे लाइन पर शमशान घाट के रास्ते पर अंडरपास की मांग को सोमवार को हर वर्ग ने समर्थन मिला मिलने से खतौली की चौपाल के कार्यकर्ता गदगद नजर आये। सैकड़ों नागरिक धरने पर बैठे। उन्होंने जीएम रे... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:13 AM (IST)
        

कांग्रेसियों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

मुजफ्फरनगर : कांग्रेसियों ने जिले में बढ़ रही अपराधिक वारदातों के विरोध में सोमवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। सोमवार को कांग्रेस के पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक के नेतृत्व में कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता कलक्ट्रेट पहुंचे और डीएम को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में थाना कोतवाली नगर में एक युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने व पीड़िता को आर्थिक सहायता दिलाने, एक युवक की गर्... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:13 AM (IST)
        

सेफ्टी बिल के विरोध कल चक्काजाम का ऐलान

मुजफ्फरनगर : भारत सरकार द्वारा लाए जा रहे रोड ट्रांसपोर्ट एवं सेफ्टी बिल 2014 का विरोध तेज हो गया है। यूपी रोडवेज इंपलाइज यूनियन ने दो सितंबर को रोड ट्रांसपोर्ट एवं सेफ्टी बिल के विरोध में चक्काजाम का ऐलान किया है। दो सितंबर को रोडवेज समेत अन्य सभी प्राइवेट ट्रांसपोर्टेशन बंद करने की घोषणा की गई है। चक्काजाम की पूरे मंडल में रणनीति तय की गई है। दो सितंबर को चक्का जाम हुआ तो लोगों को भारी समस्या का... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:12 AM (IST)
        

मायके में आकर विवाहिता को पीटा, हालत गंभीर

मुजफ्फरनगर: शहर कोतवाली के किदवई नगर में ससुरालियों ने एक महिला को मायके में आकर ही बुरी तरह धूना। महिला को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट की नामजद तहरीर शहर कोतवाली में दी गई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। किदवाई नगर निवासी नौशीन ने दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसकी शादी थानाभवन निवासी हसनरजा से एक साल पहले हुई। इसमें काफी सामान दिया गया। इसके बाद भी उसे द... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:12 AM (IST)
        

युवा जागरूक रैली आयोजित

बुढ़ाना : गांव कुरथल में युवा जागरूक रैली निकाली गई। ठाकुर प्रवीण कुमार ने कहा कि युवाओं का सभी प्रकार की बुराईयों से दूर होकर समाज सेवा के कार्यों में अपना योगदान देना चाहिए। उन्होंने युवाओं से नशे की बीमारी से दूर रहने का आहवान किया। युवा जागरूक रैली गांव कुरथल से चलकर गांव अटाली, बड़कता, दताना, महलजना, सठेडी, बिटावदा तथा बडौदा गांवों से होकर निकाली गई तथा गांवों में चौपाल लगाकर विभिन्न जानकारिया... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:11 AM (IST)
        

शिक्षा व्यवस्था में परिवर्तन के विरोध में प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर : प्रदेश सरकार द्वारा शिक्षा व्यवस्था को त्रिस्तरीय कैडर में विभाजित किये जाने का विरोध करते हुए राजकीय इंटर कालेज शिक्षक संघ इकाई के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन कर शासनादेश की प्रतियां फूंकी। राजकीय इंटर कालेज शिक्षक संघ ने प्रांतीय शिक्षक संघ के निर्देश पर काली पट्टी बांधकर शिक्षण कार्य किया तथा प्रदेश सरकार द्वारा थोपे गए आधारहीन तथ्यहीन एवं शिक्षक, शिक्षा विरोधी शासनादेश की प्रति जला... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:10 AM (IST)
        

कड़ी सुरक्षा के बीच जाकिर का शव सुपुर्द ए खाक

जानसठ :जमीन की रंजिश में मारे गए वृद्ध के शव को जटवाड़ा गांव में सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। तीन घंटे के पैरोल पर जेल से छूटकर आया मृतक का पुत्र भी जनाजे में शामिल हुआ और बाद में लौट गया। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर सुस्त कार्रवाई का आरोप लगाया है। गत रविवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे थाना ककरौली क्षेत्र के जटवाड़ा गांव निवासी जाकिर पुत्र वसी की गांव के ही कुछ लोगों ने त... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:10 AM (IST)
        

मेहंदी प्रतियोगिता में रूही अव्वल

खतौली : उच्च प्राथमिक विद्यालय लोहड्डा में आयोजित मेहंदी प्रतियोगिता में रूही प्रथम स्थान पर रही। निजी पब्लिक स्कूलों की तर्ज पर सरकारी स्कूल भी मेहंदी, बस्ता व ड्रेस प्रतियोगिता कराकर बच्चों के साथ ही अभिभावकों को भी सरकारी स्कूलों की ओर आकर्षित कर रहे हैं। सोमवार को उच्च प्राथमिक विद्यालय लोहड्डा में मीना पंचायत कार्यक्रम के तहत 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' योजना के अन्तर्गत मेहंदी प्रतियोगिता हुई।... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:08 AM (IST)
        

डीएवी कालेज में शिक्षकों ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर : डीएवी कालेज में प्राचार्य के आकस्मिक निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिले शिक्षकों पर कार्रवाई व कालेज में उपस्थिति के लिए लगाई जा रही बायोमैट्रिक मशीन को लेकर विरोध के स्वर उठने लगे हैं। सोमवार को कालेज में शिक्षकों व कुछ अन्य कर्मियों ने जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत किया। डीएवी कालेज इन दिनों अखाड़ा बना हुआ है। कुछ दिन पूर्... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:08 AM (IST)
        

तीरंदाजी में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन

बुढ़ाना : गांव इटावा स्थित तीरंदाजी एकेडमी में तीरंदाजी प्रतियोगिता में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। तहसील क्षेत्र के गांव इटावा स्थित बीएस आचार्य एकेडमी के खिलाडि़यों ने प्रथम जनपदीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। जिसमें राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए कई खिलाड़ियों का चयन हुआ। एकेडमी में चयनित खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। सितम्बर में गाजीपुर में... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 12:06 AM (IST)
        
(News from Muzaffarnagar, Uttar-pradesh)
« Previous | 1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें