« Previous | 1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

हाथरस

ससुराल में बीवी को चाकुओं से मार डाला

जागरण संवाददाता, हाथरस : बीवी के चरित्र पर शक होने पर शौहर ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। बीवी-शौहर के रिश्तों की कब्रगाह बना गांव जैतपुर। कातिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुरसान के गांव लाल मोहम्मद की बेटी नगीना का निकाह अलीगढ़ के मुहल्ला जीवनगढ़ रहने वाले नियामत के साथ 18 साल पहले हुआ था। उसके तीन बेटे व एक बेटी है। नगीना से नियामत आए दिन मारपीट करता था। पिछले दिनों भी उसने नगीना के... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 05 Aug 2015 12:21 AM (IST)
        

कुर्की के नोटिस चस्पा

हाथरस : सिकंदराराऊ में फर्जी दस्तावेज तैयार कर पांच लाख की एक बैंक से केसीसी करा लेने के आरोपी फरार हैं। कुर्की के नोटिस इनके घरों पर चस्पा कर दिए गए हैं। उपेंद्र सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी गांव नौरथा ईशेपुर ने मदन लाल पुत्र गंगा सहाय निवासी गांव जनसोई, मुकुट सिंह पुत्र नंदलाल निवासी गांव नगला विजन, मुकेश पुत्र गोकुल निवासी गांव घुमरिया थाना रिजोर जनपद एटा के खिलाफ फर्जी दस्तावेज तैयार कर पांच ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 05 Aug 2015 12:19 AM (IST)
        

शव पहुंचते ही गर्माया माहौल, दिखा आक्रोश

संवाद सहयोगी, हाथरस : पुलिस की ज्यादती से तंग आकर खुदकशी करने वाले गोपाल बघेल का शव मंगलवार शाम चार बजे घर पहुंचा तो आंसुओं का सैलाब उमड़ पड़ा। परिजन बिलखते हुए पुलिस को कोस रहे थे। उन्होंने शव उठाने से इंकार कर दिया तथा डीएम को बुलाने की मांग की। गोपाल की पत्नी ने मुआवजे की मांग रखी। प्रशासनिक अधिकारी व पूर्व उर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय के आश्वासन पर परिजन अंत्येष्टि के लिए तैयार हुए। बताते हैं... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 05 Aug 2015 12:18 AM (IST)
        

काश! डीएम दफ्तर में होते..

, हाथरस : यह दुखद ही था, कि जिलाधिकारी उस वक्त कलेक्ट्रेट में नहीं थे। अगर वे होते तो गोपाल बघेल को निश्चित न्याय मिलता और उसकी जान बच जाती। यह चर्चा आम रही। गोपाल बघेल पुलिस का सताया हुआ था। जैसा कि उसने सुसाइट नोट में लिखा है उससे साफ उजागर हो रहा है कि कोतवाली हाथरस गेट पुलिस उसे ठीक उसी तरह टार्चर कर रही थी, जिस तरह कोई डॉन चौथ की डिमांड करता है। फर्क सिर्फ इतना था कि डॉन जान से मारने की धमकी... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:58 AM (IST)
        

नए कब्रिस्तान में शव दफनाने पर विवाद

हाथरस : सहपऊ कब्रिस्तान में शव दफनाने को लेकर विवाद हो गया। इससे तनाव की स्थिति बन गई। मौके पर एसडीएम व सीओ भी पहुंचे। अफसरों के हस्तक्षेप के बाद दूसरे कब्रिस्तान में शव को दफनाया गया। आठ महीने में यह दूसरा मामला है। गांव गुतहरा के निशारद अली (50) की बीमारी के चलते सोमवार को उनका इंतकाल हो गया। शव को दफनाने के लिए लोगों ने नए कब्रिस्तान में कब्र खुदवाई। हालांकि जमीन को लेकर मामला न्यायालय में वि... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:57 AM (IST)
        

कारोबारी से महीनादारी चाह रही थी पुलिस

हाथरस : पुलिस ज्यादती से आजिज पूर्व सभासद सुशीला देवी के कारोबारी पति गोपाल बघेल ने सोमवार को दोपहर बाद कलक्ट्रेट में जहर खा लिया। आरोप है कि पुलिस कारोबारी से महीनादारी निर्धारित करना चाह रही थी। कागजात न देने पर पर परेशान कारोबारी ने खुदकुशी करने का फैसला ले लिया था। सभासद पति माइल्ड फेट (पूजा के प्रयोग में लाया जाने वाला घी) का कारोबार करते थे। मोहल्ला श्रीनगर नई बस्ती निवासी पूर्व सभासद सुशी... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:56 AM (IST)
        

हाथरस कलक्ट्रेट में पूर्व सभासद पति ने खाया जहर

हाथरस : पुलिस ज्यादती से परेशान पूर्व सभासद सुशीला देवी के पति गोपाल बघेल ने सोमवार दोपहर में कलक्ट्रेट में जहर खा लिया। उन्हें अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां मौत हो गई। मुहल्ला श्रीनगर नई बस्ती निवासी पूर्व सभासद सुशीला देवी के पति गोपाल बघेल नंदलाल फूड प्रोडक्ट के नाम से माइल्ड फेट (पूजा में दीपक जलाने वाला घी) का कारोबार करते थे। बीते 31 जुलाई को थाना हाथरस गेट पुलिस ने उनके घर दबिश ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:56 AM (IST)
        

एसओ लाइन हाजिर, महिला दरोगा सहित तीन सस्पेंड

हाथरस : पुलिस ज्यादती को लेकर गोपाल बघेल के कलेक्ट्रेट में खुदकशी करने के मामले में कोतवाली हाथरस गेट प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसी के साथ महिला दरोगा सहित तीन सिपाहियों को सस्पेंड किया गया है। इनके खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने और घर में संदूक का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास करने के आरोप में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। इस कार्रवाई का पूरा खाका देर रात डीआइजी के आगमन के बाद डीएम क... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:56 AM (IST)
        

गोपाल के शव का अलीगढ़ में आज होगा पोस्टमार्टम

जागरण संवाददाता, हाथरस : गोपाल बघेल के शव का पोस्टमार्टम अलीगढ़ में मंगलवार को सुबह होगा। इसके बाद कुछ ही लोग वहां रह गए हैं। ज्यादातर परिजन घर लौट आए हैं। इधर, घर पर रिश्तेदारों व मिलने-जुलने वालों का भी जमावड़ा देर रात तक था। दूसरी ओर बवाल की आशंका को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों की इसे लेकर गोपनीय बैठकें भी हुई हैं। पुलिस ज्यादती से परेशान गोपाल बघेल के कलक्ट्रेट म... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:56 AM (IST)
        

बवाल के डर से शहर में अलर्ट

संवाद सहयोगी, हाथरस : कलक्ट्रेट पर विषाक्त खाने वाले गोपाल बघेल की अलीगढ़ मेडिकल कालेज में मौत के बाद पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए। बवाल के डर से शहर में अलर्ट किया गया। थाना हाथरस गेट पर अतिरिक्त फोर्स तैनात की। अधिकारी भी वहीं बने रहे। इधर आपातकालीन हालातों से निपटने के लिए बैठकों के दौर चले। पुलिस की प्रताड़ना के कारण खुदकशी का मामला तूल पकड़ सकता है। लोगों के उग्र होने की संभावना के चलते थाना ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:56 AM (IST)
        

तनाव में कर रहा हूं आत्महत्या

भतीजे मनोज ने पढ़कर सुनाया सोसाइड नोट। लिखा है श्रीमान जी, मेरे घर पर 31 जुलाई 2015 को महिला दरोगा, एक पुरुष दरोगा तीन-चार सिपाही आए। सिपाही सादा कपड़े में थे। घर की तलाशी ली। बक्से को तोड़कर तीन लाख रुपये नगद, सोने की चार चूड़ी, एक जंजीर, एक हार निकाल लिए और बोले कि माइल्ड फेट का काम कर रहा है, चल थाने। मैंने काफी अनुनय किया कि सात माह से कारोबार बंद है। मेरा बेटा चाट-पकोड़ी की ढकेल लगा रहा है। इसके ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:56 AM (IST)
        

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

हाथरस : हाथरस जंक्शन गांव दरियापुर के पास एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई। वह ट्रेन के पावदान पर बैठा हुआ था। झारखंड के गढ़वा जिले के सिरौतिया गांव निवासी लुकमान नौशाद (28) दिल्ली में टाइल्स लगाने का काम करता था। वह अपने भाई इफ्तिखार के साथ संपर्क क्रांति ट्रेन से दिल्ली आ रहा था। बताते हैं कि सोमवार सुबह पावदान पर बैठ गया था। हाथरस जंक्शन स्टेशन पार होते ही वह उठकर अपनी सीट पर जाने ल... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:56 AM (IST)
        

महिला ने पेट्रोल लेकर दी आत्मदाह की धमकी

संवाद सहयोगी, हाथरस : लहरा रोड पर पति के बहनोई के घर पहुंची महिला ने जमकर हंगामा काटा। महिला ने घर में हिस्से के लिए पति की धुनाई कर दी। यही नहीं पैट्रोल दिखाकर मरने की धमकी दी। सूचना पर पुलिस भी पहुंची, लेकिन बाद में मामला रफा-दफा कर दिया गया। कृषि उत्पादन मंडी सिमिति में तैनात एक कर्मचारी की पत्नी ने उसे जमकर पीटा। बताते हैं कि इस कर्मचारी ने दो शादी की है। पहली पत्नी मायके में मथुरा ही रहती है... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:56 AM (IST)
        

एबीवीपी कार्यकर्ताओं की पिटाई, कॉलेज में हंगामा

हाथरस : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दो कार्यकर्ताओं संग मारपीट कर मोबाइल फोन छीन लेने का आरोप जिला संयोजक ने बागला इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य पर लगाया है। कालेज में हंगामा भी हुआ। बागला इंटर कॉलेज में सोमवार को अखिल भारतीय विद्याथी परिषद के जिला संयोजक अनुराग अग्निहोत्री के अनुसार उनके कार्यकर्ता अनुमति लेने के बाद सदस्यता अभियान चला रहे थे। बताते हैं कि कक्षा 11 में जब कार्यकर्ता पहुंचे तो... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 12:56 AM (IST)
        

विद्यालय में उगी घास में निकलते हैं विषैले कीड़े

हाथरस : सासनी गांव चंदनपुर के प्राथमिक विद्यालय में पहुंचने के लिए बच्चों को बड़ी-बड़ी जंगली घास और रास्ते में मौजूद गड्ढों से होकर जाना पड़ता है। शिकायत में अभिभावकों ने कहा है कि बच्चे कई बार विषैले कीड़ों के काटने से बचे हैं। प्रधानाध्यापक सफाई के लिए बजट न होने की बात कहते हैं। गंदगी और जंगली घास की वजह से अपने बच्चों को विद्यालय नहीं भेजने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। विद्यालय के गडढों में गिरकर... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:15 AM (IST)
        

'क्या हुआ तेरा वादा'

जागरण संवाददाता, हाथरस : खंडहर किले के गर्भ में लगने वाले मेला श्री दाऊजी महाराज परिसर को विकास की दरकार है। यहां मेला के उद्घाटन के दौरान हर साल वायदे होते हैं, कार्ययोजनाएं तक बन जाती हैं, मगर नतीजा सिफर ही रहता है। वर्तमान लोकनिर्माण मंत्री शिवपाल ¨सह यादव से लेकर पूर्व पर्यटन मंत्री कोकब हमीद तक इस मेले का उद्घाटन कर चुके हैं और तमाम दिलासाएं दे गए हैं, मगर नतीजा आज तक नहीं आया है। देखा जा... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:15 AM (IST)
        

व्हाट्सएप और फेसबुक ने ली फ्रेंडशिप बैंड की जगह

संवाद सहयोगी, हाथरस : फ्रेंडशिप-डे का क्रेज युवाओं में बरकरार है, लेकिन आधुनिक युग में इसके स्वरूप में बदलाव आया है। मोबाइल, मोबाइल एप्लीकेशन्स व सोशल साइट्स ने फ्रेंडशिप-बैंड के क्रेज को कम किया है। शनिवार रात बारह बजते ही युवाओं ने सोशल साइट्स, व्हाट्स-एप, लाइन, हाइक व अन्य मैसेंजर्स के जरिए अपने मित्रों को शुभकामनाएं दीं। रविवार को भी बधाइयों का सिलसिला बरकरार रहा। भारत व आस-पास के देशों में... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:15 AM (IST)
        

मथुरा से लापता हुए छात्रों की हाथरस में लोकेशन

संवाद सहयोगी, हाथरस: मथुरा से लापता हुए इंटर कालेज के छात्रों की मोबाइल लोकेशन हाथरस में मिली है। शनिवार देर रात कोतवाली पहुंचे परिजनों ने जानकारी दी कि तीन दिन से छात्र लापता हैं। राया के रहने वाले ये छात्र मथुरा शहर में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। राया (मथुरा) के रहने वाले मनीष पुत्र योगेंद्र व हुक्का पुत्र अजयवीर ¨सह मथुरा के इंटर कालेज में ग्यारहवीं के छात्र हैं। दोनों के घर पास-पास ही ह... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:15 AM (IST)
        

लव जेहाद सफल नहीं होने देंगे

संवाद सहयोगी, हाथरस : ¨हदू जागरण मंच की जिला कार्यालय लोहट बाजार में हुई बैठक में लव जेहाद अभियान को विफल करने के लिए व्यापक रणनीति बनाई गई। बैठक में जिलाध्यक्ष अभिषेक रंजन आर्य ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा जेहाद-ए-लव अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत ¨हदू समाज की बहन-बेटियों को बहला-फुसलाकर उनका धर्मांतरण कराने की कोशिश की जा रही है। इससे निपटने के लिए वीरांगना वाहिनी की महिलाएं जुट गई हैं। स्क... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:15 AM (IST)
        

विधायक ने देखा नगला तुंदला मार्ग पर निर्माण कार्य

हाथरस : बसपा के सदर विधायक गेंदालाल चौधरी ने नगला तुंदला में विधायक निधि से कराए जा रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। पत्थरवाली गली से नगला तुंदला को जाने वाले इस मार्ग की हालत दयनीय थी। विधायक ने ठेकेदार को आगाह किया कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता से कोई समझौता न किया जाए। उन्होंने मानीट¨रग का दायित्व क्षेत्रीय सभासद व बसपा के सेक्टर स्तरीय वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सौंपा है। इस मौके पर सभासद संदीप... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 03 Aug 2015 01:15 AM (IST)
        
(News from Hathras, Uttar-pradesh)
« Previous | 1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें