1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

चंदौली

आरपीएफ ने पकड़े चोर व खरीदार

मुगलसराय (चंदौली): आरपीएफ की टीम ने शनिवार की देर शाम जीवनाथपुर आउटर के पास मालगाड़ी से वैक्यूम डिस्ट्रीब्यूटर चुराने वाले एक चोर व एक खरीदार को गिरफ्तार किया। टीम ने उनके पास से 3 पीस माल बरामद किया। दोनों अभियुक्तों को रविवार को थ्री आरपीयूपी एक्ट में निरुद्ध कर जेल भेज दिया। आरपीएफ की टीम काफी दिनों से मालगाड़ी के वैक्यूम डिस्ट्रीब्यूटर को चुराने वाले चोरों की तलाश थी। आरपीएफ के अनुसार शनिवार की... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 05 Jul 2015 09:55 PM (IST)
        

गैंगस्टर एक्ट में कुर्की

चंदौली: व्यापारी को गोली मारकर लूटने के आरोपी के घर गैंगस्टर एक्ट में रविवार को सदर कोतवाल अवधेश कुमार ¨सह ने धारा 14 (1) के तहत उसकी चल सम्पति को कुर्क कर लिया। नगर के वार्ड नंबर 5 लोकमान्य तिलक नगर डाक बंगला रोड स्थित निवासी मुक्कदर साह पुत्र रफीक साह पर 2013 में वाराणसी के एक व्यापारी को गोली मार लूटने का आरोप है। उस मामले में पुलिस ने उसे गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किया था। रविवार को डीएम के... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 05 Jul 2015 09:53 PM (IST)
        

मतदाता सूची के सत्यापन पर बल

चंदौली : उत्तर प्रदेश ग्राम पंचायत अधिकारी संघ की बैठक रविवार को सदर ब्लाक परिसर में हुई। इसमें जिलाधिकारी के निर्देश पर मतदाता सूची के सत्यापन में सक्रिय सहयोग कर सफल बनाने का आह्वान किया गया। वहीं प्रोन्नत वेतनमान एवं एरियर के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई। अध्यक्ष गुलाब पांडे ने कहा कि इस संदर्भ में जिला पंचायत राज अधिकारी से वार्ता हुई है। शीघ्र ही निस्तारण का आश्वासन मिला है। बैठक में क... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 05 Jul 2015 09:51 PM (IST)
        

जनता के हित में नहीं कार्य कर रही केंद्र सरकार

मुगलसराय (चंदौली): समाजवादी पार्टी के सदस्यों की बैठक रविवार को नगर स्थित पार्टी कार्यालय में हुई। इसमें संगठन की समीक्षा के साथ ही पंचायत चुनाव की तैयारियों पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में पूर्व प्रमुख बाबूलाल यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार अपने संसाधन से प्रदेश के विकास के लिए निरंतर प्रयत्नशील है जबकि केंद्र सरकार जनता के हित में कोई कार्य नहीं कर रही है। केंद्र की सरकार जनता को गुमराह करने के... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 05 Jul 2015 09:47 PM (IST)
        

कोयला लदी मालगाड़ी के गार्ड पर पथराव,जख्मी

मुगलसराय (चंदौली): स्थानीय रेलवे मंडल के सोननगर रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी के एक गार्ड पर रविवार की सुबह कुछ युवकों ने पथराव कर जख्मी कर दिया। घायलावस्था में गार्ड को स्थानीय लोको मंडल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। रेलवे के गार्ड एम पांडेय झारखंड से कोयला लदी मालगाड़ी में ड्यूटी करते आ रहे थे। गाड़ी सोननगर व डेहरी आन सोन जंक्शन से गुजर रही थी। तभी कुछ युवकों ने अकारण मालगाड़ी पर पथराव शुरू कर... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 05 Jul 2015 09:46 PM (IST)
        

अपहृत किसान की हुई घर वापसी

शहाबगंज (चंदौली): बेन गांव निवासी किसान काशीनाथ दुबे 48 वर्ष की रविवार की शाम सकुशल वापसी हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन कुशहर सौरभ व पुलिस क्षेत्राधिकारी राधेश्याम के समक्ष काशीनाथ दुबे ने कबूल किया कि पत्नी के भाई (साला)से पांच लाख रूपये लेने के लिए उसने खुद के अपहरण का नाटक रचा था। सफलता नहीं मिलने के साथ ही पुलिस के लगातार दबाव के चलते वह घर लौट आया। पुलिस ने बताया कि बेन गांव निवासी... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 05 Jul 2015 09:44 PM (IST)
        

सेना भर्ती का कार्य स्थगित

चंदौली : जिले में होने वाली सेना भर्ती का कार्य स्थगित कर दिया गया है। जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम ने बताया कि निदेशक सेना भर्ती कार्यालय वाराणसी 26 जून को आए पत्र भर्ती का कार्य स्थगित किया गया है। बता दें कि छह जुलाई से 17 जुलाई के बीच चंदौली के महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज, पालीटेक्निक और पं. केपी त्रिपाठी पीजी कालेज में सेना भर्ती का कार्य तय था। इस भर्ती में छह जिलों के युवा प्रतिभाग करने थ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 05 Jul 2015 09:41 PM (IST)
        

पूर्वांचल के सबसे बड़े बांध मुसाखाड़ पर अंधेरा

चकिया (चंदौली): पूर्वांचल के सबसे बड़े बांधों में सुमार मुसाखाड़ बांध पर अंधेरा कायम है। दूधिया रोशनी से बिखरने वाले बांध पर पिछले एक दशक से कूप अंधेरा छाया हुआ है। बांध के तटबंध पर लगे विद्युत पोल के तार व स्ट्रीट लाइट तक गायब हो गए है। इसके चलते नक्सल इलाके के इस बांध की सुरक्षा को लेकर कई सवालिया निशान खड़े हैं। मुसाखाड़ बांध निर्माण के साथ ही विद्युत रोशनी की व्यवस्था सुनिश्चित की गई थी। 25 केवी... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 11:38 PM (IST)
        

उद्घाटन में खिलाया लड्डू और गहना लेकर चंपत

बबुरी (चंदौली): ठगी का नायाब तरीका अपनाकर लाखों रुपये के ठगी का मामला प्रकाश में आया है। ठग लाखों का चूना लगाकर लापता हो गया है। अब ठगी के शिकार हुए दर्जनभर लोग उसकी तलाश में दर-दर भटक रहे हैं। भुक्तभोगियों ने गुरुवार को थाने में इसकी तहरीर दी है। पुलिस ठग की सरगर्मी से तलाश में जुटी है। एक व्यक्ति बाइक से पिछले सप्ताह क्षेत्र के मुड़हुआ गांव में आकर सर्राफा की दुकान खोलने के लिए केदार नाथ पांडेय ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 11:31 PM (IST)
        

सदर अस्पताल में गर्भवती की मौत

भभुआ (कैमूर): भभुआ सदर अस्पताल में शुक्रवार को महिला डाक्टर की लापरवाही के चलते एक गर्भवती की मौत हो गयी। घटना से गुस्साए मृतका के परिजनों ने जमकर बवाल किया। उनका साथ आशा कर्मियों ने भी दिया। इस दौरान हंगामा करने वालों ने महिला डाक्टर को लगभग एक घंटा अस्पताल के कमरे में बन्द रहने को विवश कर दिया। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद महिला डॉ को सुरक्षित निकालने में सफल रही। सदर... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 11:25 PM (IST)
        

पिता-पुत्र की सरकार बर्बाद कर रही प्रदेश : स्वतंत्रदेव

चंदौली : स्थानीय एक वाटिका में शुक्रवार को भाजपा के चल रहे महा जनसंपर्क अभियान की समीक्षा बैठक हुई। इसमें पार्टी के प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव ¨सह ने कहा छह से 10 जुलाई तक पूरे प्रदेश में विशेष सक्रिय सदस्यता महा जनसंपर्क अभियान चलेगा। सभी कार्यकर्ता इसमें बढ़चढ़ कर भाग लें। उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की कारगुजारियों से भलीभांति अवगत हैं। प्रदेश में ज... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 11:22 PM (IST)
        

वनों के संर्वधन पर हुई चर्चा

नौगढ़ (चंदौली): वन महोत्सव के तहत जयमोहनी रेंज अंतर्गत अमदहा बीट में पौधरोपण किया गया। प्रभागीय वनाधिकारी मनोज सोनकर व ब्लाक प्रमुख अजवेन्द्र कश्यप ने फलदार व छायादार सहित कीमती पौधे रोपित कर पर्यावरण को सुरक्षित रखने का आह्वान किया। कहा कि वनों का संरक्षण व संर्वधन से ही पर्यावरण की सुरक्षा हो सकती है। वर्तमान परिवेश में वनों को सुरक्षित रखना बेहद जरूरी हो गया है। वनों के घनत्व से... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 11:16 PM (IST)
        

मल्टी स्टोरी के लिए बनेगा ले आउट

चंदौली : जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम ने शुक्रवार को सदर तहसील का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिवक्ताओं के बैठने के स्थल, रस्ता एवं जल निकासी को देखा। अधिवक्ताओं द्वारा बताया गया कि कचहरी परिसर में जल निकासी की व्यवस्था नहीं होने से जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। खासकर बारिश के दिनों में कचहरी का हाल देखते ही बनता है। कूड़े का अंबार और बजबजाती नालियों से उठ रही दुर्गंध से यहां बैठना मुश्... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 11:03 PM (IST)
        

ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत

भभुआ (कैमूर): स्थानीय थाना क्षेत्र में शुक्रवार को जीटी रोड पर भिट्टी कुटिया के समीप ट्रक की चपेट में आने से देवरियां निवासी संत प्रसाद ¨सह (65) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का कारण सिक्स लेन बनाने के लिए जीटी रोड को वन वे किया जाना बताया जाता है। भिट्टी से मुठानी तक जीटी रोड से दक्षिण सिक्स लेन बनाने का कार्य जारी है। इसको ले एनएचआइ ने वहां जीटी रोड को वन वे बना दिया है। जिस कारण वहा... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 10:57 PM (IST)
        

मारपीट में आठ घायल

सकलडीहा (चंदौली): कोतवाली क्षेत्र के दिनदासपुर गांव में शुक्रवार को नाली निर्माण को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें दोनों पक्षों से कुल आठ लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने कोतवाली में तहरीर दी है। दिनदासपुर गांव के चौहान बस्ती में एक पक्ष द्वारा घर के पानी के निकासी के लिए नाली निर्माण कराया जा रहा था। इस पर दूसरे पक्ष के लोगों ने अपनी जमीन का हवाला देते हुए निर्माण कार्य बंद करा... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 10:48 PM (IST)
        

स्वास्थ केंद्र पर ताला बंद कर प्रदर्शन

चकिया (चंदौली): रामपुर कला गांव स्थित प्राथमिक स्वास्थ केंद्र पर चिकित्सक सहित कर्मचारियों की लापरवाही से क्षुब्ध होकर ग्रामीण शुक्रवार को केंद्र पर ताला बंदी कर धरने पर बैठ गये। मौके पर सीएमओ को बुलाने की मांग करते हुए जमकर प्रदर्शन किये। आक्रोशित ग्रामीणों का कहना रहा कि पिछले 6 माह से केंद्र पर नियुक्त चिकित्सक डा. गौरव कौशिक सप्ताह में एक-दो दिन ही आते हैं। नियुक्त एएनएम यहां कभी नह... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 10:47 PM (IST)
        

किसान का अपहरण, मांगी गई फिरौती

इलिया (चंदौली): बेन गांव निवासी साधन संपन्न किसान काशीनाथ दुबे 48 वर्ष के अपहरण का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। गुरूवार की रात रिश्तेदार शैलेन्द्र पांडेय के मोबाइल पर फोन कर खुद को अपहरणकर्ताओं के चंगुल में होने को कहते हुए काशीनाथ ने फिरौती के लिए धन की मांग की। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर टीम गठित कर दी है। बेन गांव निवासी किसान काशीनाथ दुबे गत बुधवार को चंदौली जाने के लिए घर से निकल... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 10:38 PM (IST)
        

ट्रक के धक्के से युवककी मौत, हाइवे जाम

दुर्गावती (कैमूर): थाना क्षेत्र के डिड़खिली बाजार स्थित टोल प्लाजा के पास एनएच 2 पर शुक्रवार की सुबह ट्रक के धक्के से बाइक सवार 22 वर्षीय युवक ध्यानचंद नामक युवक की जहां मौत हो गई वहीं उससे साथ सल्टू पासवान (20) गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक भाग निकला। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख हाइवे जाम कर दिया। साथ ही टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ के साथ ही वहां के कर्मियों के साथ मार... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 10:34 PM (IST)
        

पुरानी रंजिश में इजीनियर को भूना

दुर्गावती (कैमूर): स्थानीय थानाक्षेत्र के डुमरी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर फोन पर गाली-गलौज के बाद जमकर चले लाठी-डंडे के बाद गोली भी चली। इसमें इंजीनियर मसउद खान (35) की जहां घटनास्थल पर मौत हो गई तथा रिटायर्ड शिक्षक नसरूद्दीन खान (60) घायल हो गए। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज वाराणसी स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं लाठी-डंडे से मतलूब खान (26), शाहीद (25), सरफराज (45) घायल हु... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 10:29 PM (IST)
        

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

मुगलसराय (चंदौली): स्थानीय रेलवे जंक्शन स्थित यार्ड में शुक्रवार को प्रात: 25 वर्षीय युवक को शव पाया गया। युवक बिहार का निवासी था। आरपीएफ की सूचना पर अलीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। खंभा नंबर 671/34 ए केबिन के पास एक युवक गिरा पड़ा था। इसकी सूचना आरपीएफ के उपनिरीक्षक आरपी ¨सह को मिली। उन्होंने मौके पर पहुंचकर देखा तो युवक मृत पड़ा था। उन्होंने इसकी सूचना अलीनगर ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 03 Jul 2015 10:21 PM (IST)
        
(News from Chandauli, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें