1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

बुलंदशहर

फुटपाथ पर सज गई दुकानें, कहां चलें पैदल यात्री?

जहांगीराबाद, (बुलंदशहर) : फुटपाथ पर अवैध कब्जे के चलते राहगीरों को काफी कठिनाई हो रही है। सड़क एवं फुटपाथ को अतिक्रमण मुक्त करने को पालिका ने कई बार अभियान चलाने की घोषणा की लेकिन वह कागज से जमीन पर नहीं उतर पाई। शहर के मुख्य बाजारों से फुटपाथ गायब हो चुके हैं। फुटपाथ दुकानों में मिल गए और सड़क तक उनका कारोबार फैल गया। मुख्य बाजारों की ओर दोनों सड़कों के किनारे फुटपाथ पर अवैध कब्जा है। इन फुटपाथों ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:59 PM (IST)
        

स्याना में बच्चा गैंग ने महिला के 20 हजार उड़ाए

स्याना, (बुलंदशहर) : महिला के थैले से बच्चा गैंग ने 20 हजार रुपए उड़ा लिए। मंगलवार को ग्राम घनसूरपुर निवासी कमलेश देवी नगर स्थित एक बैंक से 30 हजार रूपए निकाल कर लाई थी। उन्होंने बताया कि एक थैले में रुपये लेकर सब्जी लेने मंडी गई। बताया जा रहा है कि बैंक से ही पीछा कर रहे बच्चा गैंग के सदस्यों ने उनकी चप्पल व साड़ी पर कुछ चिपकने वाला पदार्थ डालकर ध्यान बांटने का प्रयास किया। कामयाबी न मिलने पर द... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:58 PM (IST)
        

संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत

जहांगीराबाद, (बुलंदशहर) : क्षेत्र के जटवाई के समीप अनूपशहर बुलंदशहर रोड पर सुबह करीब 7 बजे लोगों ने एक युवक का शव देखा। उसके सिर से काफी खून निकला हुआ था। लग रहा था कि सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हुई है। लोगों की सूचना पर पुलिस को मौके पर पहुंची। मृतक अर्धनग्न अवस्था में सड़क किनारे पड़ा था। नीचे जींस पेंट और कमर से कपड़े नहीं थे। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया। शिनाख्त नह... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:56 PM (IST)
        

करंट लगने से अधेड़ की मौत

जहांगीराबाद, (बुलंदशहर) : गांव खदाना में बिजली करंट की चपेट में आने से ओमपाल (48) पुत्र रामदास की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। सोमवार रात ओमपाल पुत्र रामदास परिजनों संग छत पर सो रहा था। मंगलवार सुबह 4 बजे लाइट आती देख ओमपाल परिजनों को छत पर सोता छोड़ नीचे उतरकर बरामदे में चला गया। वह टेबल फैन के तार छीलकर बिजली के बोर्ड में तार लगा रहा था। इस दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। उसकी चीख पुका... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:56 PM (IST)
        

खोखे में घुसकर तोड़फोड़ लूटपाट, बाप-बेटे को पीटा

खुर्जा, (बुलंदशहर) : शिकारपुर मार्ग स्थित खोखे में घुसकर तीन नकाबपोश बदमाशों ने तोड़फोड़ की और हजारों रुपये लूट लिए। विरोध करने पर उन्होंने खोखा संचालक और उसके पुत्र को जमकर पीटा। पीड़ित थाना खुर्जा देहात पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव लखावटी निवासी नसीर हाइवे के बाइपास पर शिकारपुर मार्ग के निकट चाय का खोखा करता है। मंगलवार सुबह को वह अपने पुत्र सईद ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:55 PM (IST)
        

किशोरी की हत्या, ऑनर कि¨लग की आशंका

छतारी, (बुलंदशहर) : धारदार हथियार से वार करके किशोरी की हत्या कर दी गई। किशोरी की हत्या के बाद परिजन मौके से फरार हो गए। ग्रामीण ऑनर कि¨लग की आशंका जता रहे हैं। छतारी थाना क्षेत्र के गांव रिसालू में जब ग्रामीणों ने मंगलवार देर शाम गांव निवासी रनवीर के मकान से खून निकलता हुआ देखा तो अफरातफरी मच गई। घर में झांककर देखा तो घर में कोई नहीं था। उसके बाद ग्रामीण घर में अंदर घुस गए। वहां एक कमरे में उन्... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:54 PM (IST)
        

तहसील दिवस में अधिकारियों ने ली गुस्ताखी की नींद

बुलंदशहर : तहसील दिवस में शिकायतों का सुनकर निस्तारण शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता में शुमार है लेकिन लगता है अफसर इसको लेकर संजीदा नहीं हैं। डीएम बी. चंद्रकला की अध्यक्षता में सदर तहसील में आजोजित तहसील दिवस में तो कई हाकिम खर्राटे भरते नजर आए। तहसील दिवस में 52 शिकायतों में से 15 का मौके पर निस्तारण करा दिया गया। मंगलवार को सदर तहसील दिवस में डीएम व एसएसपी अनंतदेव की मौजूदगी में तहसील दिवसी लगाई... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:54 PM (IST)
        

स्याना के रहने वाले थे पत्रकार अक्षय

स्याना, (बुलंदशहर) : व्यापम घोटाले की रिपोर्टिग के दौरान संदिग्ध हालात में मरे टीवी पत्रकार अक्षय स्याना के रहने वाले थे। उनकी संदिग्ध मौत ने जहां पूरे देश को झकझोर दिया वहीं स्याना का कलेजा अपने पूत के असामयिक मौत से कांप उठा। कस्बे के पब्लिक कालेज में पढ़े अक्षय ने दोस्तों से कहा था कि वह बड़ा आदमी बनने दिल्ली जा रहे हैं, पर अब वह कभी अपने दोस्तों से मिलने नहीं आएंगे..। टीवी पत्रकार अक्षय ¨सह की... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:53 PM (IST)
        

पुलिस ने पकडे़ दो वाहन चोर, चार बाइक बरामद

दानपुर, (बुलंदशहर) : चौकी दौलतपुर पुलिस ने एक बड़े वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने पकड़े गये दो चोरों से अलग-अलग स्थानों से चुराई गयी चार बाइकें बरामद की हैं। चौकी दौलतपुर पुलिस क्षेत्र में हो रही लगातार बाइक चोरियों को लेकर काफी दिनों से परेशान थी। लगातार हाथ-पैर मार रही पुलिस को सोमवार बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने बाइक चोरी की योजना बना रहे दो चोरों को तहसील के सामने से पकड़ लिया। पुलिस ने... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:50 PM (IST)
        

छात्राओं के उकेरे कला के रंग

बुलंदशहर: नगर के रैनेसां स्कूल में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें कक्षा छह से आठ तक के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। बच्चों ने मनमोहक कलाकृतियां बनाईं। मंगलवार को रैनेसा स्कूल में चिकल प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। कक्षा छह के छात्र अनमोल शर्मा ने अपनी रचना में जल संरक्षण के लिए सभी को जागरूक किया। इसके अलावा सारा वेग, साक्षी ¨सघल, वैश्न... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:48 PM (IST)
        

तहसील दिवस में शिकायतों को लेकर प्रदर्शन

खुर्जा, (बुलंदशहर) : तहसील दिवस में मंगलवार को कई गांवों के ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया और अधिकारियों से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। तहसील दिवस में फरियादियों का जमावड़ा लगा रहा। एडीएम वित्त आरके ¨सह की अध्यक्षता में मंगलवार को तहसील सभागार में तहसील दिवस लगाया गया। तहसील दिवस का आगाज प्रदर्शनों से शुरू हुआ। सबसे पहले सिद्धेश्वर मंदिर मार्ग की महिलाएं लामबंद होकर पहुंचीं। उन... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:48 PM (IST)
        

जिसका 'शव' प्रवाहित किया, वह साक्षात खड़ा था

खानपुर (बुलंदशहर) : यह आश्चर्यजनक, किंतु सत्य है। 22 साल पहले जिस बेटे को उसके घरवालों ने सर्पदंश से मरा समझकर नदी में प्रवाहित कर दिया था, वह सोमवार रात उनके सामने खड़ा था। मां उसे कभी सीने से लगाती तो कभी दोनों हाथों से उसका चेहरा पकड़कर हाल-चाल पूछती। 22 सालों की ममता वह एक दिन में लुटा देना चाहती थी। इसे उसकी आंखों से निकल रही आंसुओं की धारा बयां कर रही थी। 2 अगस्त 1993 को मनियाटीकरी गांव में श... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:47 PM (IST)
        

सुरक्षा की ²ष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगवायें व्यापारी: एसएसपी

औरंगाबाद, (बुलंदशहर) : नगर के कमल पैलेस में सोमवार की रात को उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल शपथ ासमारोह में बतौर मुख्य अतिथि एसएसपी अनंत देव तिवारी ने कहा कहा कि व्यापारियों से सुरक्षा की ²ष्टि से अपने प्रतिष्ठानों व मकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाना चाहिए। इससे उनकी और पुलिस दोनों को सहूलियत होगी। उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल समीति के पदाधिकारियों को गोपनीयता की शपथ दिलाते हुए प्रदेशाध्यक्ष ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 07 Jul 2015 10:34 PM (IST)
        

भाई के साथ घर लौट रही महिला पर पति ने फेंका तेजाब

खुर्जा, (बुलंदशहर) : भाई के साथ घर लौट रही महिला पर उसके पति ने तेजाब फेंक दिया और शोर मचाने पर मौके से फरार हो गया। हालांकि तेजाब महिला के पैर और पेट के कुछ हिस्सों पर गिरा और महिला बाल-बाल बच गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने महिला को नगर के जटिया अस्पताल में भर्ती कराया। थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव सीकरा निवासी अनिरुद्ध ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी शिखा की शादी 27 जनवरी 2014 को जह... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 06 Jul 2015 10:18 PM (IST)
        

शिक्षक ने गोली मारकर की आत्महत्या

गुलावठी, (बुलंदशहर) : थाना क्षेत्र के गांव समकोला में एक शिक्षक ने अपने भाई की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया और वारदात वाले कमरे को सील कर दिया। समकोला निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक रेवती प्रसाद शर्मा के पुत्र विनोद शर्मा उर्फ गुड्डू (42) ने सोमवार तड़के छत पर बने कमरे में बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। लाइसेंसी बंदूक उनके भाई मनो... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 06 Jul 2015 10:16 PM (IST)
        

बुलंदशहर में सूबे की पहली 'पंचवटी'

बुलंदशहर : यह जनपद के लिए सौभाग्य का विषय है कि सूबे में पहली पंचवटी यहां पर विकसित होगी। पर्यावरण को हरियाली और यज्ञ से शुद्ध करने की इस अनोखी मुहिम का सोमवार को प्रभारी मंत्री रामसकल गुर्जर ने शुभारंभ किया। सोमवार को नुमाइश मैदान में पंचवटी वृक्ष संरचना का विधिवत उद्घाटन जनपद के प्रभारी मंत्री और प्राविधिक शिक्षा राज्य मंत्री राम सकल गुर्जर ने किया। नुमाइश मैदान में पंचवटी वृक्ष संरचना का खाका... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 06 Jul 2015 10:16 PM (IST)
        

गला रेतकर ट्रक चालक की हत्या

अहमदगढ़ (बुलंदशहर) : दूसरी पत्नी के साथ किराये के मकान में रह रहे एक ट्रक चालक की रविवार देर रात गला रेत कर हत्या कर दी गई। इसके बाद उसके शव को कुएं में फेंक दिया गया। सोमवार सुबह बच्चों ने शव देखकर शोर मचाया तो वारदात का पता चला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक, मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव सरावा निवासी सुधीर कुमार त्यागी (40) पुत्र तेजबहादुर त्यागी ट्रक चालक थे। करीब चा... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 06 Jul 2015 10:15 PM (IST)
        

घरों में घुसा पानी, प्रधान के खिलाफ आक्रोश

औरंगाबाद, (बुलंदशहर) : क्षेत्र के गांव ईलना में नाले पर अतिक्रमण होने के कारण सोमवार को मूसलधार बारिश होने से दर्जनों ग्रामीणों के घरों में पानी भर गया। ग्रामीणों में प्रधान के प्रति रोष है। थाना क्षेत्र के गांव ईलना में सड़क के दोनों तरफ बने नालों पर अतिक्रमण होने के कारण काफी दिनों से सफाई नहीं पाई है। जिससे नालों में मलबा भरा रहने के कारण बारिश का पानी नालों में ना जाकर ग्रामीणों के मकानों ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 06 Jul 2015 10:15 PM (IST)
        

गंगा को प्रदूषण मुक्त कराने लिया संकल्प

स्याना, (बुलंदशहर) : भाजपा नेता आशीष शर्मा को नमामि गंगे अभियान समिति का जिला संयोजक बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने समारोह आयोजित कर अभिनंदन किया। इस कार्यक्रम आए लोगों ने गंगा को प्रदूषण मुक्त कराने का संकल्प लिया। कार्यक्रम संयोजक गणेशी अग्रवाल ने कहा कि आशीर्ष शर्मा के जिला संयोजक बनने से अभियान को नई दिशा मिलेगी। आशीष शर्मा ने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए पूरे मनोयोग से दायित्व निर्वहन करने ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 06 Jul 2015 10:14 PM (IST)
        

बुल डीएन कालेज में पौधारोपण कर वन महोत्सव मनाया

गुलावठी, (बुलंदशहर): डीएन इंटर कालेज में वन विभाग ने शिक्षकों व छात्रों के साथ पौधारोपण कर वन महोत्सव मनाया। इस अवसर पर विभिन्न प्रजातियों के दो दर्जन पौधे रोपे गए। सोमवार को विद्यालय परिसर में वन महोत्सव मनाया गया। इस दौरान वन विभाग की टीम ने पहुंच शिक्षकों व छात्रों को साथ लेकर फलदार व छायादार दो दर्जन पौधे रोपे। छात्रों ने रोपे गए पौधों के संरक्षण का संकल्प लिया। विद्यालय के प्रधानाचार्य ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 06 Jul 2015 10:14 PM (IST)
        
(News from Bulandshahr, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें