1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

बिजनौर

आठ माह में दो बार बनाई सड़क

बिजनौर : नगर क्षेत्र में सड़कों के निर्माण में धांधली की जा रही है। सरकारी धन को ठिकाने लगाया जा रहा है। नगर पालिका क्षेत्र के मोहल्ला चौधरियान में करीब आठ माह पहले बनी इंटरलॉ¨कग सड़क को उखाड़ दिया गया। अब डूडा यहां पर इंटरलॉ¨कग सड़क का निर्माण करा रहा है। करीब 60 मीटर लंबी इस सड़क में लाखों रुपये का खेल किया गया है। मोहल्ला चौधरियान में रणविजय भान ¨सह स्कूल के पास करीब आठ माह पूर्व सीवर लाइन बिछाने ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 11:07 PM (IST)
        

हाथ बांधकर मौत के आगोश में सो गए

बिजनौर : नरेंद्र व रीता की आत्महत्या की वजह उनकी मौत से साथ ही दफन हो गई है। मगर उनकी मोहब्बत इस कदर थी कि उन्होंने मौत की दहलीज भी एक दूसरे के हाथ बांधकर पार की। सुबह परिसर में नल पर पड़े दोनों शवों के हाथ एक दूसरे से बंधे हुए थे। तीन साल की प्रेम कहानी का इतना दुखांत अंत होगा, यह किसी भी नहीं सोचा था। नरेंद्र व रीता के बीच शिक्षा की भी गहरी खाई थी। रीत बीए कर रही थी, वहीं नरेंद्र दसवीं फेल था ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 11:04 PM (IST)
        

लकी ड्रा में छात्र-छात्राओं ने जीते पुरस्कार

धामपुर(बिजनौर) : एमकेडी सीनियर सेकेंड्री स्कूल में भारतीय जीवन बीमा निगम द्वारा लकी ड्रा का आयोजन किया गया। विजेता छात्र-छात्राओं को निगम की ओर से पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। गुरूवार सुबह स्कूल परिसर में आयोजित कार्यक्रम में निगम की ओर से लकी ड्रा निकाला गया। अमन ¨सह, अंजलीपाल, जतिन गुप्ता, अलसमद, इस्मा आदि को निगम की ओर से पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। विद्यालय की प्रबंधिका डा.रश्मि शर्मा... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:55 PM (IST)
        

जीजीआईसी ने जीता खो-खो प्रतियोगिता

बिजनौर: नेहरू स्टेडियम मे गुरुवार को विभिन्न खेलों की जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। बालिका सीनियर वर्ग में जीजीआईसी ने केपीएस को मात दी। नेहरू स्टेडियम में गुरुवार को आयोजित सीनियर वर्ग की बास्केटबाल प्रतियोगिता में केपीएस बिजनौर की खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीजीआईसी बिजनौर को हराया। सब जूनियर बास्केटबाल प्रतियोगिता में जीजीआईसी बिजनौर ने केपीएस को करारी शिकस्त दी। सी... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:54 PM (IST)
        

फीस जमा करने को उमड़ी अभ्यर्थियों की भीड़

बिजनौर : जिले के वर्धमान डिग्री कालेज में स्नातक और स्नातकोत्तर में पूरक परीक्षा फार्म भरे जा रहे है। फार्म की फीस यूनियन बैंक शाखा में जमा हो रही है। फीस जमा करने की अंतिम तिथि 31 अगस्त है। गुरुवार को बैंक शाखा पर फीस जमा करने वाले अभ्यर्थियों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीषण गर्मी में खुले आसमान के नीचे लाइन लगाकर छात्र-छात्राओं ने फीस जमा की। -पूर्व भांति करेंगे शिक्षण कार्य बिजनौर : बीएसए राजेश कुमा... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:53 PM (IST)
        

प्रतियोगिताओं में छात्र-छात्राओं ने दिखाई प्रतिभा

नजीबाबाद (बिजनौर): पीएनएस अरिहंत पब्लिक एकेडमी में आयोजित राखी मे¨कग एवं कला प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। ग्राम बाजोपुर स्थित विद्यालय परिसर में कक्षा छह से 12 में अध्यनरत छात्र-छात्राओं के बीच हुई राखी मे¨कग प्रतियोगिता में कक्षा छह से आठ तक रेड हाउस से वराज ¨सह ने प्रथम, ब्लू हाउस से जनुल ने द्वितीय एवं यलो हाउस से कंचन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कक्षा नौ स... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:52 PM (IST)
        

ग्रामीणों ने उतारी खाकी की दबंगई

शेरकोट(बिजनौर): गांव मंधोरा में महिला के शव का पंचनामा भरने पहुंचे दारोगा को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया। दारोगा पर शराब के नशे में पीड़ित परिवार के पास पहुंचने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। थानाध्यक्ष मामले से अनभिज्ञता जता रहे हैं। थाना क्षेत्र के गांव मंधौरा निवासी नीता उर्फ अनीता (25 वर्ष) पत्नी जयपाल की बुधवार देर रात विक्रम पलटने से मौत हो गई थी। गुरुवार सुबह महिला के शव को पोस... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:50 PM (IST)
        

डीएम की परीक्षा में बच्चे फेल, टीचर्स की लगाई क्लास

नजीबाबाद (बिजनौर): जिलाधिकारी वीके पंवार की परीक्षा गांव बौरेकी के जूनियर हाईस्कूल अध्यनरत बच्चे फेल हो गए। गुस्साए डीएम ने इस स्कूल में प्रधानाध्यापक की क्लास लगाई। वहीं ग्राम हसनपुर में लगे स्वास्थ्य शिविर के दौरान एक नवजात शिशु का वजन नहीं बताते पर एएनएम का वेतन काटने के साथ-साथ चिकित्सक को डांट लगाई। डीएम वीके पंवार प्रशासनिक अमले के साथ गुरुवार को सुबह करीब दस बजे ग्राम बौरेकी में लगे स्वास... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:50 PM (IST)
        

दवाखाने पर छापा मारकर जब्त की प्रतिबंधित दवाएं

धामपुर (बिजनौर): ग्रामीणों की शिकायत पर औषधि निरीक्षक ने एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारकर वहां से प्रतिबंधित, एक्पायरी दवाइयां भारी मात्रा में बरामद की। यह मेडिकल स्टोर दूसरे स्थान के लाइसेंस पर चलाया जा रहा था। थाना क्षेत्र के गांव मिलक मुकीमपुर निवासी जयप्रकाश ¨सह, घसीटा, विजयपाल ¨सह, सुरेश कुमार आदि ने विभागीय अफसरों से शिकायत की थी कि गांव में फर्जी रूप से मेडिकल स्टोर चल रहा है। आरोप है कि इस ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:48 PM (IST)
        

सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली साइकिल रैली

धामपुर (बिजनौर): सपा कार्यकर्ताओं ने नगर व देहात क्षेत्रों में साइकिल रैली निकाली। आम लोगों को पार्टी की नीतियों की जानकारी दी। आम लोगों को पार्टी के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित किया गया। गुरुवार सुबह ग्राम नौरंगाबाद स्थित पर्यटन राज्यमंत्री मूलचंद चौहान के कैंप कार्यालय से रैली का शुभारंभ किया गया। राज्यमंत्री ने कहा कि सपा का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है। कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियों को जन-जन तक ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:47 PM (IST)
        

स्कूली बस खाई में पलटी, 30 बच्चे घायल

हीमपुरदीपा (चांदपुर): प्रशासन के लाख दावों के बावजूद स्कूल संचालक मासूमों की ¨जदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। सोमवार सुबह स्कूली बच्चों को लेकर आ रही चिकारा पब्लिक स्कूल बस दूसरी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में पलटकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में चालक समेत कई बच्चे घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान मौके पर भगदड़ मची रही। सुबह करीब आठ बजे गांव लदुपुरा स्थित चिकारा पब्लिक स्कूल... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:46 PM (IST)
        

उत्तर प्रदेश में है घोटालों की सरकार : भराला

बिजनौर : भाजपा झुग्गी झोंपड़ी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सह संयोजक सुनील भराला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में घोटालों की सरकार है। मजदूरों और गरीब तबके के लोगों के नाम पर भी बड़ा घोटाला किया जा रहा है। गुरुवार को भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष चौधरी धीर ¨सह के आवास पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए सुनील भराला ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में अनेक घोटाले हो रहे हैं। मजदूरों के हक पर डाका डाला जा रहा है। उनके... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:44 PM (IST)
        

रोडवेज बस की चपेट में बालिका समेत तीन घायल, जाम

नजीबाबाद (बिजनौर): हरिद्वार बाइपास पर रात्रि रोडवेज बस की चपेट में आकर स्कूटी सवार एक ही परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया। उधर घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना क्षेत्र के ग्राम हर्षवाड़ा निवासी इस्तेखार अपनी पत्नी मैनाज और तीन वर्षीय पुत्री रिम्शा के साथ स्कूटी से गुरुवार की रात्रि करीब साढ़े आठ बजे नजीबाबाद से अपने घर जा रहे थे। ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:43 PM (IST)
        

छेड़छाड़ के विरोध में शिवसैनिकों का कोतवाली में धरना

चांदपुर(बिजनौर): क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से दूसरे समुदाय के युवक द्वारा छेड़छाड़ करने और धमकी देने का मामला गुरुवार को तूल पकड़ गया। शिवसैनिकों ने विरोध में कोतवाली का घेराव किया। इतना ही नहीं पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए धरना भी दिया। डेढ़ घंटे चले धरने के बाद पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया। पिछले दिनों बास्टा क्षेत्र के एक गांव निवासी की नाबालिग पुत्री से गांव के ही... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 10:42 PM (IST)
        

बिजली चोरी की जांच करने गए जेई का अपहरण

बिजनौर : मोबाइल टावर पर बिजली चोरी पकड़ने की कार्रवाई कर लौट रहे जेई का टावर संचालकों ने अपहरण कर लिया। आरोपियों ने जेई को कार में डाला और पिस्टल तान दी। इसके बाद उन्होंने हत्या की धमकी देकर उन्हें काबू कर लिया। करीब दो किमी दूर बस्ती आने पर जेई ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने आरोपियों की कार को घेरकर जेई को अपहर्ताओं के चंगुल से बचाया। जाहिद इकबाल आवास विकास बिजलीघर पर कनिष्ठ अभियंता हैं। जेई जाहिद... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 25 Aug 2015 11:01 PM (IST)
        

एनसीआर के लिए जुटे मुट्ठी भर भाजपाई

बिजनौर : जनपद को एनसीआर में शामिल करने का बीड़ा उठाने का दावा करने वाली भाजपा नेत्री अनुराधा चौधरी के कार्यक्रम में मुट्ठी भर भाजपाई ही जुट पाए। मात्र आधा घंटे में सिमटे आयोजन में पार्टी का कोई विधायक-सांसद शामिल नहीं हुआ। इसके बाद पत्रकारों से वार्ता में अनुराधा चौधरी ने एनसीआर की लड़ाई में भागीदारी का दावा किया। बिजनौर के मंडावर रोड पर भाजपा का एक कार्यक्रम तय था। इस आयोजन में अनुराधा चौधरी मुख... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 25 Aug 2015 11:00 PM (IST)
        

अशोक कटारिया को सांत्वना देने पहुंचे केंद्रीय कपड़ा मंत्री

चांदपुर (बिजनौर): भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कटारिया की माता होशियारी देवी के निधन पर केंद्रीय कपड़ा मंत्री एवं संसदीय कार्य मंत्री संतोष कुमार गंगवार मंगलवार को उनके आवास पर पहुंचे। उन्होंने अशोक कटारिया व उनके परिवार को सांत्वना दी। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कटारिया की माता जी का निधन कुछ दिन पूर्व उनके गांव हीमपुर पृथ्या में हो गया था। शाम करीब साढ़े पांच बजे केंद्रीय कपड़ा मंत्री व संसदीय ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 25 Aug 2015 10:58 PM (IST)
        

मातृभूमि की रक्षा का लिया संकल्प

चांदपुर(बिजनौर): अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सोमवार को पर्यावरण बचाओ अभियान के तहत पौधारोपण करते हुए मातृभूमि की रक्षा के लिए संकल्प लिया। साथ लोगों ने अधिक से अधिक पौधारोपण करने का आह्वान किया। विद्यार्थी परिषद के तहसील मीडिया प्रभारी आकाश कर्णवाल के नेतृत्व में विवेकानंद इंटर कालेज दरबाड़ा में एकत्र हुए। आयोजित गोष्ठी में विकास चौधरी ने कहा कि मातृभूमि और पर्यावरण के बचाने के लिए पौधारोपण... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 25 Aug 2015 10:57 PM (IST)
        

एआईपीएमटी प्रवेश परीक्षा में तक्षशिला के बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

बिजनौर : सीबीएसई बोर्ड की ओर से आयोजित आल इंडिया प्री मेडिकल टेस्ट में तक्षशिला संस्थान के बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर संस्थान के साथ जिले का नाम रोशन किया है। सीबीएससी बोर्ड द्वारा एमबीबीएस के लिए आल इंडिया प्री मेडिकल टेस्ट का आयोजन किया गया। इस प्रवेश परीक्षा में तक्षशिला संस्थान के छात्र-छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन कर उच्च रेंक के साथ प्रवेश प्राप्त किया। संस्थान के डायरेक्टर धर्मेंद्र पंवार... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 25 Aug 2015 10:55 PM (IST)
        

रजिया को मिले सम्मान से उछले खिलाड़ी

बिजनौर: नेहरू स्टेडियम में हाकी का ककहरा सीख कर बिजनौर का नाम देश में रोशन करने वाली भारतीय हाकी टीम की पूर्व कप्तान रजिया जैदी को प्रदेश सरकार ने महिला वर्ग के सबसे बडे़ खेल पुरस्कार की रानी लक्ष्मीबाई पुरस्कार से सम्मानित किए जाने की घोषणा से खिलाड़ियों में खुशी की लहर दौड़ गई। नगर के प्रतिष्ठित एडवोकेट खर्शीद मोहसिन जैदी एवं हाकी खिलाड़ी मुजफ्फर जैदी की बहन रजिया जैदी ने खेल का ककहरा नेहरू स्टेड... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 25 Aug 2015 10:54 PM (IST)
        
(News from Bijnor, Uttar-pradesh)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें