बिजनौर

  • पत्नी ने कराई है पवन की हत्या

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 10:47 PM (IST)

    नूरपुर(बिजनौर): पुलिस ने अपहृत पवन की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि पत्नी की मिलीभगत से प्रेमी ने पवन का अपहरण कर नहर में फेंक दिया है। पुलिस नहर में शव की तलाश कर रही है। वहीं वोट से रामगंगा पोषक नहर में शव की तलाश की जा रही है। गोताखोर शव की तलाश में लगाए गए हैं। थाना क्षेत्र के गांव गुनियाखेड़ी निवासी कृपाल ¨सह का बेटा पवन 28 जनवरी को साक्षात्कार देने गया था। तब... और पढ़ें »

  • परिजनों ने खंगाला होटल का कमरा, तहरीर दी

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 10:46 PM (IST)

    नजीबाबाद (बिजनौर): रेलवे स्टेशन के निकट एक होटल में खुदकशी किए जाने के मामले में गुरुवार को उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब परिजनों ने उक्त कमरे को बारीकी से चैक किया। इस मुद्दे को लेकर होटल मालिक एवं मृतक के परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई। बाद में पीड़ित परिजन थाने पहुंचे और कोतवाल अजित ¨सह से मुलाकात की और तहरीर देकर इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की। मुजफ्फरनगर कोतवाली शहर के ग्राम रू... और पढ़ें »

  • फर्राटा दौड़ में इंद्र सैन व सुमैया ने बाजी मारी

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 10:44 PM (IST)

    बिजनौर: बेसिक शिक्षा परिषद के तत्वावधान में गुरुवार को प्राथमिक-उच्च प्राथमिक स्तरीय जनपदीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के बालक वर्ग की सौ मीटर दौड़ में इंद्र सैन व बालिका वर्ग में सुमैया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। नेहरू स्टेडियम में आयोजित क्रीड़ा प्रतियोगिता के प्राथमिक बालक वर्ग की सौ मीटर दौड़ में इंद्र सैन, मोहम्मद शाकिब, अमित पाल, दो सौ मीटर दौड़ में इंद्र सैन, रोहित ... और पढ़ें »

  • स्क्वॉश के सितारे कुश का धामपुर पहुंचने पर स्वागत

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:58 PM (IST)

    धामपुर : गुवाहाटी में चल रहे साउथ एशियन गेम्स में अपने उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन का परचम लहराकर लौटे स्क्वॉश खिलाड़ी कुश कुमार का धामपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। परिजनों, शुभ¨चतकों व डीएसएम प्रबंधन ने कुश को बधाई दी। टीम स्पर्धा में पाकिस्तान को मात देने के बाद अब कुश की निगाह यूएसए के अटलांटा में होने वाले चैंपियनशिप पर टिकी है। नगर निवासी स्कवॉश खिलाड़ी कुश कुमार ने गुवाहाटी में चल रहे स... और पढ़ें »

  • स्वास्थ्य विभाग ने खोली अल्ट्रासाउंड मशीन की सील

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:57 PM (IST)

    स्योहारा : स्वास्थ्य विभाग ने कोर्ट के आदेश के 20 दिन बाद जिला अधिकारी के हस्तक्षेप से स्योहारा पहुंचकर डा.एचएस कालरा की 33 माह से सील लगी अल्ट्रासाउंड मशीन को खोला। मशीन की सील खुलने के बाद न्याय की आस में परेशान चिकित्सक ने राहत की सांस ली। बीती 29 मई 2013 को तत्कालीन एसीएमओ डा.राजीव राजपाल व डा.अशोक कुमार ने स्योहारा के रमन मेटरनिटी एवं सर्जीकल सेंटर का निरीक्षण कर डा.एचएस कालरा का अल्ट्रा... और पढ़ें »

  • आठ गन्ना माफिया पर रिपोर्ट, कांटे सीज

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:55 PM (IST)

    बिजनौर : खादर क्षेत्र से सस्ते दामों पर गन्ना खरीदकर महंगे दामों पर बेचने वाले गन्ना माफिया पर गुरुवार को प्रशासन एवं गन्ना विभाग के अफसरों का चाबुक चला। अफसरों ने मंडावर क्षेत्र में छापेमारी कर गन्ने की खरीद कर रहे आठ तौल कांटे सीज किए। इन कांटों से भारी मात्रा में गन्ना भी जब्त किया है। आठों मामलों गन्ना माफिया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। गुरुवार को एसडीएम सदर अजय तिवारी, जिला गन्ना अध... और पढ़ें »

  • ईंट भट्टे पर बंधक परिवार मुक्त कराए

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:52 PM (IST)

    बढ़ापुर(बिजनौर): उच्च न्यायालय के आदेश पर ईंट भट्टे पर बंधक बनाकर रख गये पांच दलित परिवारों को उपजिलाधिकारी ने मुक्त कराया। मजदूरों को भट्टा स्वामी ने तीन माह से बंधक बनाकर रख रखा था। बंधक बने परिवारों को स्वतंत्र कर उनके घर भेज दिया गया। उच्च न्यायालय के आदेश पर उपजिलाधिकारी नगीना अंजुलता ने गुरुवार को श्रम विभाग की टीम के साथ थाना क्षेत्र के गांव मुकन्दपुर राजमल के समीप बने चांद ब्रिक वर्कस पर... और पढ़ें »

  • लोकतंत्र की आवाज दबाने के विरोध में उठे स्वर

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:20 PM (IST)

    मंडावली (नजीबाबाद): बुलंदशहर में लोकतंत्र की आवाज दबाने के विरोध में मंडावली में भी स्वर उठने लगे हैं। एकता प्रेस क्लब की ओर से राज्यपाल को संबोधित थानाप्रभारी को दिए ज्ञापन में पत्रकारों के खिलाफ दर्ज झूठा मुकदमा वापसी के साथ-साथ डीएम बुलंदशहर के खिलाफ कार्रवाई कराए जाने की मांग की। एकता प्रेस क्लब से जुड़े पत्रकार गुरुवार की शाम को मंडावली थाने पहुंचे। यहां उन्होंने राज्यपाल को संबोधित थाना प... और पढ़ें »

  • रम्पुरा में भगवान वाल्मीकि की मूर्ति स्थापना को भूमि पूजन

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:18 PM (IST)

    नजीबाबाद : नवयुवक वाल्मीकि सेवा समिति रम्पुरा के तत्वावधान में गुरुवार को महर्षि वाल्मीकि आश्रम गुरुगद्दी में भगवाल वाल्मीकि की विशाल मूर्ति की स्थापना के लिए भूमि पूजन किया गया। आश्रम परिसर में गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे पंडित मोहन उनियाल ने वैदिक मंत्रों से भगवाल वाल्मीकि की विशाल मूर्ति की स्थापना के लिए भूमि पूजन किया। इस मौके पर वाल्मीकि समाज रम्पुरा द्वारा मूर्ति स्थापना का संकल्प लेने के ... और पढ़ें »

  • अनुशासन में रहकर कार्य करें छात्र-छात्राएं : विवेक

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:17 PM (IST)

    नजीबाबाद: छात्र-छात्राओं को अनुशासन में रहकर कार्य करने चाहिए। विद्यार्थी जीवन में अनुशासन का बड़ा महत्व है। यह बात गुरुवार को मोहल्ला संतोमालन स्थित भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के कार्यालय पर हुए स्वागत समारोह में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नवनियुक्त प्रदेश मंत्री विवेकराज सोनी ने कही। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अनुशासित छात्र-छात्राओं का संगठन है। अनुशासन में रहकर ही छात्र-छात्राए... और पढ़ें »

  • विदाई समारोह छात्राओं ने प्रस्तुत किए कार्यक्रम

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:11 PM (IST)

    चांदपुर: शकुंतला डिग्री कालेज में गुरुवार को बीए, बीएससी व बी काम तृतीय वर्ष की छात्राओं के लिए विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। विदाई समारोह का शुभारंभ प्राचार्या कलावती शर्मा ने किया। इस अवसर पर जूनियर छात्राओं ने सीनियर छात्राओं के लिए मनमोहक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। हिमानी, पूजा, सुभारती, शिवानी, वैशाली, शिवानी, नेहा, शिल्पी, आयुषी, आका... और पढ़ें »

  • सियाचिन में शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:10 PM (IST)

    चांदपुर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने तीन फरवरी को सियाचिन में हुई भारी बर्फबारी में दबने से मृत जवानों की आत्मा की शांति को प्रार्थना की। वहीं, बर्फ के नीचे से सकुशल निकले जवान की मौत पर भी गहरा दुख प्रकट किया। गुरूवार को मोहल्ला कायस्थान में नगरमंत्री के नेतृत्व में आयोजित बैठक में नगराध्यक्ष आकाश कर्णवाल ने बताया कि सियाचिन में पिछले दिनों भारी बर्फबारी होने से दस जवान बर्फ में दब गए थे।... और पढ़ें »

  • बुलंदशहर डीएम के खिलाफ बढ़ रहा पत्रकारों में आक्रोश

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:09 PM (IST)

    हीमपुरदीपा (चांदपुर) : बुलंदशहर डीएम बी चंद्रकला द्वारा दैनिक जागरण के पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने और अभद्रता करने के मामले में पत्रकारों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को थाने में प्रदर्शन करते हुए हुए एसओ को राज्यपाल के नाम प्रेषित ज्ञापन सौंपा। बता दें कि बुलंदशहर के दैनिक जागरण के पत्रकार द्वारा सेल्फी प्रकरण में युवक को जेल भेजने के सवाल पर वहां की डीएम बी चंद्रकला ने उनके साथ... और पढ़ें »

  • मांगों को लेकर पेंशनर्स ने दिया ज्ञापन

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:08 PM (IST)

    बिजनौर : अपनी विभिन्न मांगों को लेकर बेसिक शिक्षा परिषद पेंशनर्स ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया। गुरुवार को कलक्ट्रेट पहुंचे पेंशनर्स ने जिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में लंबित मांगों के निस्तारण की मांग की। ज्ञापन में पेंशनर्स से संबंधित नवनीनतम शासनादेशों को लागू कराने, 25 अगस्त 2013 की बैठक में पारित प्रस्ताव संख्या 12 के आधार पर न्यूनतम 3500 पेंशन पारिवारिक पेंशन के संबंध मे... और पढ़ें »

  • जनसमस्याओं के निस्तारण माकपा का जोरदार प्रदर्शन

            
    Updated on: Thu, 11 Feb 2016 06:06 PM (IST)

    बिजनौर : विभिन्न जन समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर मा‌र्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी ने कलक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन कर धरना दिया। समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी को दिया। गुरुवार को कलक्ट्रेट में माकपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला मंत्री बलवंत ¨सह ने कहा कि बढ़ती महंगाई और बेरोजगा... और पढ़ें »

  • पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने हटवाया अतिक्रमण

            
    Updated on: Wed, 10 Feb 2016 10:15 PM (IST)

    अफजलगढ़(बिजनौर) : नगर में पसरी अतिक्रमण की समस्या पर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों का चाबुक चला। एसडीएम के नेतृत्व में पहुंची टीम ने नगर क्षेत्र से अतिक्रमण हटवाया। दोबारा अतिक्रमण किए जाने पर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी। बुधवार दोपहर एसडीएम सत्येंद्र कुमार ¨सह, तहसीलदार डा.जगन्नाथ ¨सह, नायब तहसीलदार नीरज शर्मा, सीओ अफजलगढ़ यशपाल ¨सह अफजलगढ़ पहुंचे। उन्होंने वहां पीएनब... और पढ़ें »

  • एकता को मिस व विकास को मिस्टर फेयरवेल चुना

            
    Updated on: Wed, 10 Feb 2016 10:14 PM (IST)

    धामपुर(बिजनौर) : एमकेडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान जूनियर छात्र-छात्राओं ने कक्षा बारह के छात्र-छात्राओं को विदाई दी। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। इस मौके पर एकता शर्मा को मिस व विकास चौहान को मिस्टर फेयरवेल चुना गया। बुधवार को एमकेडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विदाई समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान कक्षा ग्... और पढ़ें »

  • अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला नहीं होगा बर्दाश्त

            
    Updated on: Wed, 10 Feb 2016 08:46 PM (IST)

    धामपुर : बुलंदशहर की डीएम बी.चंद्रकला के तानाशाही रवैये की हर ओर ¨नदा हो रही है। पत्रकारों के साथ उनके अभद्र व्यवहार की ¨नदा करते हुए अभाविप कार्यकर्ताओं ने इसे अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला बताया। डीएम की मनमानी पर विरोध जताते हुए अभाविप कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय परिसर में प्रदर्शन किया। संगठन के प्रदेश मंत्री विवेक राज सोनी ने ऐलान किया की लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को चोट पहुंचाने वाली ऐसी हर ... और पढ़ें »

  • सर्राफा कारोबारियों ने बंद रखे प्रतिष्ठान, ज्ञापन

            
    Updated on: Wed, 10 Feb 2016 08:45 PM (IST)

    नजीबाबाद: सर्राफा कारोबारियों ने बिक्री में पैन नंबर अनिवार्य करने एवं प्रस्तावित जीएसटी से कर बढ़ाए जाने के विरोध में अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर विरोध जताया। वहीं सर्राफा स्वर्णकार संघ की ओर से केंद्रीय वित्त मंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को दिया गया। सर्राफा स्वर्णकार संघ के बैनर तले बुधवार को सर्राफा कारोबारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। वहीं बाद में केंद्रीय वित्त मंत्री को संबोधित एसड... और पढ़ें »

  • अधिवक्ताओं ने किया मुंसिफी गेट के सामने प्रदर्शन

            
    Updated on: Wed, 10 Feb 2016 08:43 PM (IST)

    नजीबाबाद : पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट में बैंच संघर्ष समिति के आह्वान पर तहसील बार संघ के बैनर तले अधिवक्ताओं ने मुंसिफी गेट के सामने प्रदर्शन किया। तहसील बार संघ के अध्यक्ष वसीम अहमद एडवोकेट, महामंत्री देवेंद्र कुमार के नेतृत्व में बुधवार को सुबह दस बजे मुंसिफी परिसर में बड़ी संख्या में एकत्र हुए अधिवक्ता जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए मुंसिफी गेट पर पहुंचे। बाद में तहसील मार्ग पर ... और पढ़ें »

(News from Bijnor, Uttar-pradesh)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें