1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

मोगा

नशीले पदार्थ समेत चार काबू

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा जिला पुलिस ने तीन विभिन्न मामलों में शनिवार को नशीले पदार्थ समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना फतेहगढ़ पंजतूर के एएसआइ मंजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को पुलिस पार्टी ने गश्त के दौरान गांव दौलेवाला के निकट से एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली तो 30 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस न... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 01:01 AM (IST)
        

महिला के साथ रंगरलियां मना रहा फाइनेंसर भागा

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा शहर के आईटीआई के सामने वाली गली में शुक्रवार रात को अमृतसर रोड पर फाइनेंस कंपनी का मालिक किसी महिला से रंगरलियां मनाने पहुंचा। इस दौरान मोहल्ले के लोगों ने घर को घेर कर पुलिस को सूचित कर दिया। इस पर फाइनेंसर नग्न हालत में कपड़े व कार को महिला के घर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने कार को कब्जे में लेने के बाद छोड़ दी। जानकारी के अनुसार अमृतसर रोड पर फाइनेंस कंपनी का मालिक आई... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 01:00 AM (IST)
        

मां दुर्गा की महिमा का गुणगान

संस, मोगा तायल धर्मशाला पुराना बाजार बधनी कला में दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा इलाका निवासियों के सहयोग से बीती रात माता की चौकी लगाई गई। संस्थान के संचालक व संस्थापक आशुतोष महाराज जी की मुख्य सेवादार साध्वी भाव अर्चना भारती ने मां दुर्गा की महिमा का गुणगान कर दरबार में पहुचे श्रद्धालुओं को ज्योति स्वरुप मा दुर्गा द्वारा दिए आत्मिक संदेश को जीवन के अंदर लागू करने की प्ररेणा दी। चौकी की शुरु... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 25 May 2015 01:00 AM (IST)
        

टाउन हाल क्लब में बुकियों का बोलबाला

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा कभी मोगा की प्रमुख शख्सियतों व गण्यमान्य के लिए मनोरंजन स्थल रही टाउन हाल क्लब में अब बुकियों का बोलबाला है। इससे वरिष्ठ सदस्य आहत होने समेत उन द्वारा क्लब प्रधान एवं डीसी से पूर्व में क्लब सदस्यों की की गई स्क्रीनिंग की तर्ज पर फिर से स्क्रीनिंग करने की मांग की गई है। गौर रहे कि टाउन हाल क्लब मोगा समय-समय पर विवादों में घिरी रहती है। क्लब परिसर में गोलीबारी होने से मनच... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 09:55 PM (IST)
        

रेलगाड़ी की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा शहर के नैस्ले वाले फाटक के निकट रविवार देर शाम को एक व्यक्ति रेलवे लाइन पार करते समय रेलगाड़ी की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया है। जानकारी के अनुसार लक्ष्मण सिंह निवासी गांव खोसा कोटला रविवार को अपने किसी काम से मोगा आया था। देर शाम को लगभग आठ बजे वह नैस्ले फाटक के निकट रेलवे लाइन पार करते समय मोग... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 09:50 PM (IST)
        

मंडली ने किया दूसरे जागरण हाल का उद्घाटन

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा माई शीतला दुर्गा भजन मंडली समिति की ओर से गीता भवन रोड पर बनाए गए माता चिंतपूर्णी चैरीटेबल अस्पताल एवं जागरण हाल में दूसरे जागरण हाल का उद्घाटन मंडली द्वारा किया गया। इससे पहले समस्त सदस्यों ने मां भगवती के दरबार में अराधना कर अध्यक्ष प्रेम घई ने रिबन काटकर उद्घाटन किया। समस्त सदस्यों ने दरबार में ज्योति प्रज्वलित की। मंडली के सचिव नरेश धीर ने बताया कि मंडली द्वारा इस स... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 09:50 PM (IST)
        

चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है..

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा जय मां वैष्णो देवी क्लब भीम नगर कैंप की ओर से चौथे भगवती जागरण का आयोजन श्रद्धा से करवाया गया। सर्वप्रथम पंडित विनोद कुमार शास्त्री की अगुआई में विधायक जोगिंदर पाल जैन के सुपुत्र नगर निगम के मेयर अक्षित जैन, पीए हकीकत राय गुलाटी, बाबा कुलदीप नाथ एवं पार्षद अशोक धमीजा ने नवग्रह पूजन एवं ज्योति प्रज्वलित की रस्म अदा की। जबकि गणपति पूजन पार्षद राकेश कुमार बजाज काला की तरफ ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 09:49 PM (IST)
        

ट्रेन में चढ़ते समय होमगार्ड नीचे गिरा, टांग कटी

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा होमगार्ड का जवान रविवार सुबह रेलवे स्टेशन पर पहुंचने में देरी होने से मेन बाजार वाले फाटक से चलती रेलगाड़ी पर चढ़ने के प्रयास में नीचे गिरने से उसकी टांग कट गई। घायल को अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 एबुलेंस को फोन किया गया। काफी समय तक एबुलेंस नहीं पहुंचने पर घायल होमगार्ड के जवान को रिक्शा से सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से फरीदकोट के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिय... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 09:47 PM (IST)
        

ट्रैक्टर-ट्राली ने स्कार्पियों को मारी टक्कर

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा गांव मंगेवाला निवासी कांग्रेसी नेता शनिवार को अपनी नई स्कार्पियों गाड़ी को ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। इसके उपरांत उसने अपनी गाड़ी से ट्रैक्टर को कुछ दूरी पर पर जाकर पकड़ लिया। थाना सिटी साउथ पुलिस ने ट्रैक्टर कब्जे में लेने के उपरांत चालक को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया। बाद में जमानत पर रिहा कर दिया। हवलदार मलकीत सिंह ने बताया कि गांव मंगेवाला निवासी कांग्रेसी नेता ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 09:47 PM (IST)
        

'लागी रे लगन साई तेरे नाम की'

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा जय मां वैष्णो देवी क्लब की ओर से जवाहर नगर गली नंबर-7 में भगवती जागरण का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर क्लब के समूह सदस्यों द्वारा संयुक्त तौर पर मां भगवती के दरबार में पूजा-अर्चना की गई। जागरण में अपनी लिखी भेंटों से नूरा सिस्टर, जोनी सूफी व अन्य प्रसिद्ध गायकों को प्रसिद्धी दिलाने वाले लेखक संदीप जालंधरी विशेष तौर पर पहुंचे। मां भगवती की स्तुति प्रिंस माही एंड... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 09:45 PM (IST)
        

पत्नी को मारपीट कर देर रात घर से निकाला

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा महावीर नगर निवासी विवाहिता को उसके पति ने शराब के नशे शनिवार देर रात को मारपीट कर घर से निकाल दिया। घायल महिला देर रात को थाना सिटी साउथ पहुंच पुलिस को लिखित शिकायत दी। मायके वालों ने उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। शहर के पीपे वाली गली निवासी पिंकी ने बताया कि उसकी शादी लगभग तीन साल पहले महावीर नगर निवासी युवक महिन्द्र सिंह के साथ हुई थी। पति नगर निगम में कार्यरत... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 09:43 PM (IST)
        

मलेशिया भेजने के नाम पर तीन लाख की ठगी

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा शहर निवासी एक व्यक्ति व उसके दोस्तों को विदेश भेजने के नाम पर तीन लाख रुपये की ठगी मारने के आरोप में चार व्यक्तियों के खिलाफ थाना सिटी वन पुलिस ने केस दर्ज किया है। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि मोगा निवासी जगसीर सिंह ने एसएसपी को 16 सिंतबर 2014 को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाया कि उसने अपने समेत तीन दोस्तों राज कुमार, लखबीर सिंह व बिंदरजीत सिंह ने वर्क वीजे पर मलेशिया... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 09:38 PM (IST)
        

ससुराल वालों से माफी मांगने गए युवक की पिटाई

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा साली की गलत हरकतों पर उसे रोकने के विरोध में साली ने जीजा पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा दिया। शनिवार को युवक ससुराल वालों से माफी मांगने के लिए गया तो उसे मारपीट कर घायल कर दिया। घायल युवक को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जानकारी के अनुसार वधावेवाला खूह निवासी कमल शर्मा ने बताया कि वह 20 मई को अपने काम पर जा रहा था। उसने प्रीत नगर स्थित स्कूल के निकट एक घर में अ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 09:34 PM (IST)
        

लुटेरों ने महिला की बालियां लूटी

संस, मोगा भीम नगर स्थित गत रात्रि जागरण के दौरान दो स्कूटर स्वर एक बुजुर्ग की बालियां लेकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार शनिवार रात भीम नगर निवासी बुजुर्ग महिला कौशल्या देवी (75) ने बताया की वह अपने घर के बाहर बैठ जागरण की भेंटें सुन रही थी। अचानक दो स्कूटर सवार उन्हें धक्का देकर उनके कान से बालियां खींच कर ले गए। इससे उसके सिर पर चोट आने समेत उसके कान भी जख्मी हो गए। इस संबंध में पार्षद राकेश ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 07:26 PM (IST)
        

युवक को लगा करंट

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा शहर के बाबा नंद सिंह नगर में रविवार को बुआ से मिलने पत्नी के साथ आए युवक को अचानक करंट लगने से झुलस गया। उसी गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल से फरीदकोट के मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार बाबा नंद सिंह नगर निवासी महिला चरणजीत कौर ने बताया कि उसका भतीजा ठाना सिंह जो बोहना चौक में रहता है। वह रविवार को पत्नी के साथ उसे मिलने आया था। वह नंगे पांव घर की... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 07:23 PM (IST)
        

छह दिन पहले छात्र हुआ अगवा, केस दर्ज

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा शहर के गीता भवन के निकट से पांच दिन पहले आठवीं कक्षा के एक छात्र को अज्ञात व्यक्ति अगवा करके ले गया है। थाना सिटी साउथ पुलिस ने अगवा हुए छात्र के पिता के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ जगसीर सिंह ने बताया कि लेखराज पुत्र पंडोरी निवासी कटिया यूपी हाल आबाद गुरु नानक नगर बैक साइड गीता भवन ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि वह एलआइसी एजेंट के तौ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 07:04 PM (IST)
        

सरबत के भले के लिए छबील लगाई

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा स्थानीय गुरु रामदास नगर में सरबत के भले के लिए रविवार को ठंडे मीठे जल की छबील मोहल्ला निवासियों ने लगाई। इस दौरान वहां से गुरजने वाले राहगीरों को गर्मी से राहत देने के लिए ठंडा मीठा जल पिलाया। इस संबंध में गुरू रामदास नगर में बनी क्लब के सदस्य राम शरण चांदला ने बताया कि गर्मी से जहां पारा 45 डिग्री के आसपास पहुंच गया है, वहीं लोगों का दिन में घर से निकलना दूभर हो रहा ह... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 06:51 PM (IST)
        

मूर्ति स्थापना के उपलक्ष्य में शोभायात्रा निकाली

संवाद सहयोगी, मोगा स्थानीय मथुरा पुरी में स्थित श्री शिव साई बाबा मंदिर में रविवार को दूसरे मूर्ति स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में पालकी शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा में श्रद्धालुओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया गया। शोभा यात्रा मथुरा पुरी से चल कर बैंक कॉलोनी, फ्रैंड्स कॉलोनी व गांधी रोड से होते हुए वापस मंदिर प्रांगण में जाकर समाप्त हुई। इस दौरान मोहल्ला वासियों ने पालकी का स्वागत करते हुए फूलों क... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 06:37 PM (IST)
        

कांग्रेसी वर्कर से मिलने पहुंचीं डॉ. मालती

जागरण न्यूज नेटवर्क, मोगा गांव कोकरी कलां में बुधवार देर शाम को दुकान पर बैठे वरिष्ठ कांग्रेसी वर्कर को अकाली दल पार्टी से संबधित एक परिवार के लोगों ने मारपीटकर घायल कर दिया था। घायल कांग्रेसी वर्कर का शनिवार दोपहर को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मिलने पहुंचे। अजीतवाल पुलिस ने घायल के बयान दर्ज करने के उपरांत हमलावरों पर कोई कार्रवाई नहीं की है। शनिवार दोपहर को सरकारी अस्पताल में घायल कांग्रेसी वर्क... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 01:02 AM (IST)
        

जैव भिन्नता दिवस पर पौधे लगाए

संवाद सहयोगी, मोगा सेक्रेड हार्ट स्कूल में बुधवार को राष्ट्रीय जैव भिन्नता दिवस का आयोजन किया गया। प्रोग्राम का आयोजन ईको क्लब के अध्यापक सदस्य व विद्यार्थियों ने किया। स्कूल प्रिंसिपल विजय जेबा कुमार व ईको क्लब सदस्यों ने पौधे लगाए। स्कूल में ईको क्लब के विद्यार्थियों ने चार्ट बनाए। विद्यार्थियों ने अलग-अलग चार्ट द्वारा जैव भिन्नता की महत्ता के बारे में बताया।और पढ़ें »

Updated on: Sun, 24 May 2015 01:01 AM (IST)
        
(News from Moga, Punjab)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें