Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
October 26,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

होशियारपुर

कॉपी..32-33) झपटमारों ने इंस्पेक्टर की पत्नी का पर्स छीना

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : भाई दूज पर अपने भाई को तिलक लगाने आई पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी शनिवार शाम झपटमारों का निशाना बन गई। बाइक सवार झपटमार उनका पर्स ले उड़े। उसमें 10 हजार रुपये की नकदी, सोने का लॉकेट पर अन्य कीमती सामान था। शनिवार को चंडीगढ़ की अनु सयाल पत्नी ओंकार नाथ होशियारपुर के मोहल्ला प्रेमगढ़ में अपने भाई धर्मवीर के यहां भाई दूज के मौके पर आई थीं। धर्मवीर की प्रेमगढ़ में बेक... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Oct 2014 02:03 AM (IST)
        

टैक्स जमा फिर भी आया आयकर नोटिस

लोकेश चौबे, होशियारपुर वार्षिक आयकर जमा करवाने के बावजूद भी सरकारी स्कूलों के अध्यापकों को आयकर विभाग के नोटिस आ रहे हैं। कारण है स्कूल शिक्षा विभाग के संबंधित अधिकारियों की लापरवाही। होशियारपुर के एलीमेंट्री विभाग के ब्लाक एक बी में लगभग 150 अध्यापकों को आयकर विभाग का नोटिस आ गया कि उनका आयकर नहीं जमा हुआ है। हैरानी की बात यह थी कि सभी अध्यापकों ने अपना टैक्स बीपीईओ के माध्यम से जमा करवा दिया था... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Oct 2014 02:03 AM (IST)
        

मसीही सत्संग को लेकर हिंदू संगठनों व क्रिश्चियन फ्रंट में ठनी

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : 29 अक्टूबर को रोशन ग्राउंड में आयोजित होने वाले मसीही सत्संग को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल किसी भी सूरत में मसीही सत्संग न करवाने देने पर अड़ा है जबकि क्रिश्चियन फ्रंट हर हाल में कार्यक्रम करवाने का दावा कर रहा है। मामले की गंभीरता को भांपते हुए जिला प्रशासन ने भी कान खड़े कर लिए हैं। शनिवार को एसडीएम आनंद सागर ने विश्व हिंदू... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Oct 2014 02:03 AM (IST)
        

8-8बी) दो दिन में एक दर्जन लोग बने कुत्तों का शिकार

वरिंदर बेदी, होशियारपुर : शुक्रवार को अलग-अलग जगहों पर लावारिस कुत्तों ने करीब एक दर्जन के करीब लोगों को अपना शिकार बनाया। यही नहीं, उन्हें छुट्टी के चलते सिविल अस्पताल से एंटी रैबीज टीके नहीं उपलब्ध हो पाए और महंगे दामों पर बाहर से खरीदने पड़े। शुक्रवार बाद दोपहर होशियारपुर के सिविल अस्पताल में लावारिस कुत्तों द्वारा काटे गए मरीजों के आने का सिलसिला शुरू हो गया। शाम ढलने तक लगभग दो दर्जन के करीब... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Oct 2014 02:03 AM (IST)
        

मुकेरियां में लगवाल आटोमोबाइल को चोरों ने बनाया निशाना

संवाद सहयोगी, मुकेरियां मुकेरियां के लगवान ऑटोमोबाइल को चोरों ने अपना निशाना बना लिया है। मुकेरियां पुलिस को लिखाई शिकायत में लगवाल आटोमोबाइल के मालिक वरिंदर डोगरा ने बताया कि दिवाली की रात आठ बजे के करीब वह अपना शोरूम बंद करने से पहले करीब पौने पांच लाख रुपये शोरुम के लाकर में रखकर गए थे। 24 अक्टूबर की सुबह उन्होंने अपने मैनेजर दलजीत सिंह को फोन करके बैंक में पैसे जमा करवाने के लिए कहा। थोड़ी ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Oct 2014 02:03 AM (IST)
        

महिला ने कुत्ते को जहर देकर मारने के आरोप में पति पर दर्ज कराया केस

संवाद सहयोगी, टांडा : गांव कंधाला जट्टां में पालतू कुत्ते को जहर देकर मारने के आरोप में महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सुखवीर कौर पत्नी गुरदेव सिंह ने पुलिस को लिखाई शिकायत में बताया कि उसकी अपने पति के साथ काफी समय से अनबन है। दशहरे वाले दिन गुरदेव सिंह दीवार फांद कर उसके घर आ गया तो उसके पा... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 07:43 PM (IST)
        

24) बीत की मुख्य सड़क के लिए

संवाद सहयोगी, गढ़शकर बीत क्षेत्र की जीवन रेखा कही जानी वाली डल्लेवाल से खुराली सड़क की बद से बदतर हालत को लेकर कांग्रेस के पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गढ़शकर नंगल रोड़ पर अड्डा झुग्गियां में दो घंटे जाम लगाकर जमकर प्रर्दशन किया और पंजाब सरकार का पुतला फूंका। उन्होंने पंजाब सरकार को चेतावनी दी कि अगर दो महीने में सड़क नहीं बनाई गई तो चंडीगढ़-जम्मू हाई... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 07:28 PM (IST)
        

27) श्री गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

जेएनएन, होशियारपुर पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित जिला खेलों में अंडर 17 वर्ग में श्री गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल होशियारपुर ने तलवाड़ा को हराकर जिला विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया है। डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर के मैदान में खेले गए फाइनल मैच में श्री गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में चार विकेट के नुकसान से 96 रन बनाए। जिसमें ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 05:38 PM (IST)
        

15--हनुमान जी ने काटा 21 किलो का केक

जेएनएन, होशियारपुर श्री हनुमान जयंती के अवसर पर होशियारपुर में श्री हनुमान जन्म उत्सव कमेटी कमेटी बाजार की और से शोभायात्रा का आयोजन किया गया। इस दौरान कमेटी बाजार में खोये से बना 21 किलो का केक भी हनुमान जी के स्वरूप के हाथ कटवाया गया और भक्तों में बाटा गया। शोभायात्रा श्री शक्ति मंदिर से शुरू होकर शहर के विभिन्न-विभिन्न बाजारों से होते हुए वापस शक्ति मंदिर पहुंची। जिसमें कई आकर्षक सुंदर झाकिय... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 05:24 PM (IST)
        

1) भाइयों के माथे पर टीका लगाकर मनाया भैया दूज

संवाद सहयोगी, दातारपुर : शनिवार को भैया दूज के अवसर पर बहनों ने अपने भाइयों के माथे पर टीका (तिलक) लगा कर पर्व को पारंपरिक उत्साह से मनाया। शनिवार को पूरे दिन बहनों का भाइयों के घर और भाइयों का बहनों के घरों में आना जाना लगा रहा। बसों में भी खासी भीड़ रही। हलवाई की दुकानों पर मिठाई की बिक्री जोरों पर रही। भैया दूज पर कई बहनों ने भाइयों की आयु वृद्धि और अपने सौभाग्य की वृद्धि के लिए व्रत भी रखा। ट... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 04:24 PM (IST)
        

2-6) डीएम के आदेश धुआं-धुआं, पर्यावरण जख्मी

हजारी लाल, होशियारपुर : प्रशासन कितने ही आदेश जारी करे, मगर इसकी परवाह किसे होती है। प्रशासनिक आदेश भी कागजी शेर बनते जा रहे हैं और जागरुकता रैलियां आई वाश से ज्यादा कुछ नहीं दिखती। ऐसा ही नजारा दीपावली की रात को देखने को मिला। भविष्य के खतरों से बेपरवाह दीपावली की रात जहां जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पटाखों में धुंआ होते रहे वहीं पर्यावरण भी खूब जख्मी होकर कराहता रहा। रोशनी और दीपों के त्योहार दीपा... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 10:35 AM (IST)
        

ट्राले की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

चब्बेवाल। सड़क हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौत के मामले में पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना चब्बेवाल पुलिस को लिखाई शिकायत में जगदीश सिंह पुत्र गुरबचन सिंह निवासी गोगड़ो होशियारपुर ने बताया है कि वह अपने दोस्त परमजीत सिंह पुत्र लेंबर सिंह निवासी चब्बेवाल होशियारपुर के साथ 21 अक्टूबर को अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर होशियारपुर से चब्बेवाल की तरफ जा रहे थे। जब वह टी प्वाइंट हर... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 10:35 AM (IST)
        

अज्ञात लोगों ने जुआरियों से छीने 3.50 लाख रुपये

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : कस्बे के सेक्टर तीन की एक मार्केट में दीपावली से एक दिन पहले देर रात्रि को जुआरियों से कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने करीब 3.50 लाख रुपये से अधिक राशि, मोबाइल छीन लिए और फरार हो गए। घटना के बारे में पुलिस व घटना से संबंधित व्यक्ति भी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। कंडी क्षेत्र के तलवाड़ा में बुधवार की देर रात हुई यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। कि सैक्टर तीन में स्थित मार्क... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 10:35 AM (IST)
        

32) जालील करने पर युवक ने जहर निगल कर जान देने की कोशिश की

संवाद सहयोगी, माहिलपुर ब्लाक माहिलपुर के गांव हुकूमतपुर के एक युवक ने गांव के सरपंच द्रारा भरी पंचायत में जालील करने पर कोई जहरीली चीज निगल कर आपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। जिसे समय रहते डायल 108 की सहायता से उपचार के लिये सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी मुताबिक पीड़ित युवक संनी कुमार की माता सीता रानी पत्नी राजडा राम ने सिविल अस्पताल में बताया कि उसका लड़का माहिलपुर में ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 24 Oct 2014 07:09 PM (IST)
        

40--पेड़ से टकराई कार, तीन की मौत

जागरण संवाददाता, होशियारपुर हिमाचल प्रदेश के देहरा के पास हुए कार हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप में घायल हो गया। मृतकों में एक युवक होशियारपुर का है। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। हादसा मंगलवार रात पौने एक बजे देहरा के पास उस समय हुआ जब कार बेकाबू होकर एक पेड़ से जा टकराई। प्राप्त जानकारी के अनुसार होशियारपुर के मोहल्ला संतोख नगर... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 23 Oct 2014 01:36 AM (IST)
        

सड़क हादसे में चालक की मौत

जागरण संवाददाता, होशियारपुर चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर मंगलवार रात गांव चगरां के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। मृतक की पहचान परमजीत (30) पुत्र लेहंबर चब्बेवाल के रूप में हुई है। जगदीप सिंह पुत्र गुरबचन सिंह निवासी गोहगड़ों, चब्बेवाल बताया कि वह अपने दोस्त के साथ देर रात मोटरसाइकिल पर होशियारपुर से चब्बेवाल लौट रहा था। इस दौरान एक ट्राला नंबर ने मोटरसाइकिल को पीछे स... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 23 Oct 2014 01:36 AM (IST)
        

कॉपी..सुखदेव हत्याकांड के चार और आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, होशियारपुर सुपारी लेकर करीब 15 दिन पहले दाना मंडी सैलाखुर्द में किसान सुखदेव सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी अभी फरार है। किसान सुखदेव की पत्नी अमरप्रीत कौर व उसकी बेटी जसप्रीत कौर को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस के हत्थे चढ़े चारों आरोपी गुरनेक चुंबर पुत्र अमरजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह पुत्र अजमेर सिंह दोनों निवासी लं... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 23 Oct 2014 01:36 AM (IST)
        

सड़क हादसे में चालक की मौत

जागरण संवाददाता, होशियारपुर चंडीगढ़ मुख्य मार्ग पर मंगलवार रात गांव चगरां के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। मृतक की पहचान परमजीत (30) पुत्र लेहंबर चब्बेवाल के रूप में हुई है। जगदीप सिंह पुत्र गुरबचन सिंह निवासी गोहगड़ों, चब्बेवाल बताया कि वह अपने दोस्त के साथ देर रात मोटरसाइकिल पर होशियारपुर से चब्बेवाल लौट रहा था। इस दौरान एक ट्राला नंबर ने मोटरसाइकिल को पीछे स... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 23 Oct 2014 01:01 AM (IST)
        

बिजली सप्लाई बंद होने से परेशान हुए कारोबारी

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : दीपावली से एक दिन पूर्व तलवाड़ा के 66केवी सब स्टेशन से संचालित सभी फीडरों की बिजली बुधवार को प्रात: 10 बजे से बाद दोपहर 2 बजे सब स्टेशन की मरम्मत के चलते बंद रखी गई। इसी प्रकार से 66केवी सब स्टेशन मुकेरियां से चलने वाले 11केवी रामगढ़ फीडर भी बुधवार को रिपेयर के लिए प्रात: 9 बजे से शाम 5 बजे तक पूर्ण तौर पर बिजली सप्लाई बंद रखी गई। नशा मुख्त कंडी संघर्ष कमेटी के जिला प्रधान सु... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 22 Oct 2014 05:50 PM (IST)
        

31) पंजाब सरकार ने चलाई पशुधन बीमा योजना

जेएनएन, होशियारपुर : पंजाब में पशु धन के विकास के लिए सरकार द्वारा पशुधन बीमा योजना चलाई जा रही है। जिसके तहत पशुपालक गाय व भैंसों का आधे खर्चे पर बीमा करवा सकते हैं। उक्त जानकारी डिप्टी डायरेक्टर पशु पालन विभाग डॉ. गुरजीत सिंह मुलतानी ने गांव अजड़ाम ने पशु संभालने संबंधी लगाए गए कैंप के दौरान दी। उन्होंने कहा कि स्कीम के तहत कम से कम 15 लीटर दूध देने वाली गाय व भैंसों का बीमा किया जाता है। बीमा कं... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 22 Oct 2014 05:42 PM (IST)
        
(News from Hoshiarpur, Punjab)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें