होशियारपुर

  • वाल्मीकि युवा दल की बैठक हुई

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 08:23 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर वाल्मीकि युवा दल होशियारपुर की तरफ से भगवान वाल्मीकि आश्रम नलोईयां चौंक में सफाई मजदूरों प्रति अपनी जिम्मेदारी दिखाते सफाई मजदूर यूनियन जालंधन के प्रधान चंदन ग्रेवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें सफाई मजदूरों के वेतन के विषय को प्रशासन के आगे उठाने के लिए विचार किया गया और 2400 रुपए पर काम कर रहे सफाई मजदूरों को कम से कम डीसी रेट दिलाने के लिए संघर्ष की रुपरेखा तैयार की गई... और पढ़ें »

  • शालीमार नगर में इंटर ला¨कग टाईलों की गलियों का उद्घाटन

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 08:22 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर मुख्य मंत्री पंजाब के राजनीतिक सलाहकार तीक्ष्ण सूद ने वार्ड नंबर 7 के मोहल्ला शालीमार की गली नंबर 5 में लगी इंटर लॉ¨कग टाइलों का रस्मी तौर पर उद्घाटन किया। इस के बाद गली नंबर 1 में भी इंटर ला¨कग टाईलों के साथ बनी गली का उद्घाटन किया गया। मेयर नगर निगम शिव सूद और पार्षद राकेश सूद भी इस मौके पर विशेष तौर पर शामिल थीं। इस दौरान तीक्ष्ण सूद ने कहा कि मोहल्ला निवासियों की मांग ... और पढ़ें »

  • प्यार के इजहार का दिन वेलेंटाइन-डे

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 08:19 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, होशियारपुर वेलेंटाइन-डे को प्यार भरा यह दिन खुशियों का प्रतीक माना जाता है और हर प्यार करने वाले शख्स के लिए अलग ही अहमियत रखता है। इसे सलीके के साथ मनाने में कोई बुराई नहीं है। फोटो-61 में है वीनू चड्डा -आप किसी के साथ अच्छा महसूस करते है। उन्हें जाने समजे दिल दे देना और झट से किसी भी हद तक समर्पित हो जाना समझदारी नहीं है। फील गुड अच्छी बात है, लेकिन यह प्यार हो जरुरी नहीं। बेह... और पढ़ें »

  • सवार ने सैदों नौशहरा को 1-0 हराकर फुटबाल टूर्नामेंट जीता

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 08:15 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, हाजीपुर ब्लाक हाजीपुर के अंतर्गत आते गांव सवार में शहीद भगत ¨सह यूथ व वेल्फेयर क्लब की ओर से वार्षिक 27वें पांच दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट करवाया गया जिसमें 30 टीमों ने भाग लिया। टूर्नामेंट के पांचवें ओर अंतिम दिन क्लब की ओर से सरपंच गुरबख्श कौर रघुवंशी मुख्यातिथि बने। जबकि आशोक रघुवंशी, दिलावर पहलवान, कैप्टन सरूप ¨सह, शशि ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित हुए। टूर्नामेंट के अंतिम दिन के म... और पढ़ें »

  • उमरां बख्शी दाता बड़ी ए लोड बुजुर्गां दी....

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 08:08 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, होशियारपुर हरियाना रोड स्थित बाउली बाबा भंडारी में बसंत पंचमी के उपलक्ष्य में दो दिवसीय बसंत मेले का दूसरा दिन पंजाबी गायकी की छटा बिखेरता हुआ संपन्न हुआ। मस्त बाबा कन्हैय्या लाल संगीत व कल्चरल महासभा के प्रधान विश्वनाथ बंटी के नेतृत्व में आयोजित मेले में प्रसिद्ध कलाकारों को देखने के लिए दूर दराज के कस्बों से लोगों का हुजूम इकट्ठा हुआ था। मेले की शुरुआत पंजाबी कलाकार कौर बी ने क... और पढ़ें »

  • मासिक राष्ट्रीय लोक अदालत में हुआ 29 मामलों का निपटारा

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 08:02 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर जिला कानूनी सेवाओं अथॉर्टी होशियारपुर की तरफ से सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार वर्ष 2016 की पहली मासिक राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया। इस लोक अदालत में बैंकों और रिकवरी सम्बन्धित मामलों का निपटारा कराने के लिए •िाला होशियारपुर में 1 बैंच का और दसूहा, मुकेरियां और गढ़शंकर में 1-1 बैंच का गठन किया गया। यह लोग अदालत चेयरमैन, •िाला कानूनी सेवाओं अथार्टी होशियारपुर सुनील ... और पढ़ें »

  • बेगमपुरा टाइगर फोर्स ने बच्चों को लिखित सामग्री वितरित की

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:57 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर बेगमपुरा टाइगर फोर्स की तरफ से सरकारी प्राथमिक स्कूल सलेरन में शम्मी सलेरन, राकेश भुट्टो और स्कूल के अध्यापकों अध्यक्षता में समागम आयोजित किया गया जिसमें स्कूली छात्रों को लेखन सामग्री वितरित की गई। इस मौके पर विशेष तौर पर पंहुचे बेगमपुरा टाईगर फोर्स के चेयरमैन तरसेम दीवाना, मुख्य सलाहकार समिति सदस्य ठेकेदार भगवान दास, उप चेयरमैन बिल्ला दियोवाल,जरनल सचिव अवतार बस्सी खवाजू ने... और पढ़ें »

  • कॉपी: बठिंडा के ध्यानार्थ: टैंकर से गैस चोरी करने वाला काबू

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:52 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, होशियारपुर मंडियाला पुलिस चौंकी इंचार्ज एसआई हर¨जदर ¨सह ने टैंकर से एलपीजी गैस चोरी करने के आरोप में टैंकर चालक मोहन ¨सह निवासी बाजीपुर जिला हरियाणा को 6485 किलो गैस चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने 15 जनवरी 2016 को थर्मल गैस प्लांट ब¨ठडा से एलपीजी गैस टैंकर में भरकर नसराला गैस प्लांट में लाया था। और उसने रास्ते में टैंकर से गैस निकाल कर टैंकर में पानी भर दिया था... और पढ़ें »

  • वैलेनटाइन डे को लेकर शिवसेना व प्रशासन में टकराव के आसार

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:51 PM (IST)

    फोटो-100 में है। वैलेनटाइन-डे के विरोध में रोष मार्च निकालेंगे शिवसैनिक -होटलों और रेस्टोरेंट में भी जाकर चे¨कग करने की दी धमकी -प्रशासन की भी दो टूक शब्दों में चेतावनी, कानून हाथ में लेने की किसी को नहीं होगी इजाजत जागरण संवाददाता, होशियारपुर चौदह फरवरी को वैलेनटाइन डे के मौके पर प्यार का इजहार करने वाले प्रेमियों के लिए शिवसैनिक कबाब में हड्डी बन सकते हैं। शिवसैनिकों ने वैलेनटाइन-डे का... और पढ़ें »

  • नशे के खिलाफ जागरूकता रैली निकाली

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:47 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर सरस्वती मेमोरियल एजुकेशन और वेलफेयर सोसायटी होशियारपुर की तरफ से जवाहर नवोदय विद्यालय फलाही के सहयोग के साथ गांव फलाही में जागरूकता रैली निकाली गई। इसमें नशे के खिलाफ लोगों को अवेयर किया गया। इस रैली में एसपी सिटी समीर वर्मा, नरेश अग्रवाल, प्रो. पूजा विशिष्ट, विवेक गोल्डी, सोसायटी के प्रधान निपुण शर्मा, सोसायटी की चीफ आर्गेनाइजर पूजा शर्मा, हरजीत ¨सह व जवाहर नवोदय के विद्यार्... और पढ़ें »

  • कोर्स पूरा करने वाली छात्राओं को प्रमाण पत्र वितरित किए

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:43 PM (IST)

    फोटो-28 में है संवाद सहयोगी, मुकेरियां भागवती मेमोरियल कॉलेज आफ कंपीटीशन में समारोह करवाया गया जिसमें ऑल इंडिया एसोसिएशन के महासचिव इंजीनियर रोहित शर्मा मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल रहे। बेसिक कंप्यूटर व अन्य कोर्स पूरा करने वाली छात्राओं को सर्टीफिकेट वितरित किए गए। समय रोहित शर्मा ने सम्भोधित करते हुए कहा कि आज के आधुनिक युग में कम्प्यूटर शिक्षा का विशेष महत्व है, इस के बिना आज शिक्षा का ज्... और पढ़ें »

  • भावाधस का राज्य स्तरीय समागम 24 अप्रैल को

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:40 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज भारत के निर्देशानुसार भारत रत्न संविधान निर्माता, दलितों के मसीहा महामानव बाबा साहिब डा. भीम राव अंबेदकर के 125वें जन्मदिवस के मौके पर 24 अप्रैल को राज्य स्तरीय समागम दरेसी मैदान लुधियाना में आयोजित किया जाएगा। प्रांतीय कंवीनर व युवा दलित भाजपा नेता अनिल हंस ने कहा कि 20 फरवरी को सुबह 10 बजे राज्य स्तरीय बैठक लुधियाना में होगी। इस मौके पर प्रकाश बघानि... और पढ़ें »

  • मांगें लागू न होने से नाराज होकर प्रदर्शन

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:39 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर गजटिड और नान गजटिड एससीबीसी इंप्लाइज वेलफेयर फेडरेशन ने कुलविन्दर ¨सह बोदल के नेतृत्व में रोष प्रदर्शन किया। जत्थेबंदी की लीडरशिप ने बताया कि 2 जनवरी 2015 और 5 मई 2015 को मुख्यमंत्री पंजाब के साथ हुई बैठकों में सरकार ने 10 अक्तूबर 2014 को जारी पत्र वापस लेने का वादा किया था। इसके बावजूद उनकी मांगों को अब तक पूरा न किया गया। इस कारण जत्थेबंदी की तरफ से राज्य समिति के निर्देशो... और पढ़ें »

  • वात रोगों को दूर भगाने के नुस्खे बताए

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:29 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर जिला वैद्य मंडल होशियारपुर की मासिक बैठक प्रधान विनोद कुमार शर्मा की अध्यक्षता में बैंक बाजार स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में हुई। इस दौरान वात रोगों पर चर्चा की गई। इस मौके पर वैद्य राजेश जैन व दर्शन लाल सोहल ने अपने विचार रखे। वैद्य जो¨गदर ¨सह आनंदपुर साहिब वालों ने वात से उत्पन्न गठिए के रोग पर चर्चा की। वैद्य मुल्ख राज ने वात रोगों पर प्रयोग होने वाले नुस्खे बताए। वैद्य... और पढ़ें »

  • गुड मार्निंग

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:25 PM (IST)

    फोटो- 40 में है। नमस्कार। परीक्षा में बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ स्वास्थ्य का जरुर ध्यान रखे। अगर शरीर स्वस्थ होगा तो तभी अच्छे तरीके से परीक्षा दे पाएंगे। मां-बाप भी पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों के स्वास्थ्य का जरुर ध्यान रखें। राम भजन, अध्यापक, सरकारी मिडिल स्कूल हलेड़और पढ़ें »

  • नेताओं ने गांव को अनदेखा किया, अब पलायन को मजबूर लोग

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:22 PM (IST)

    फोटो-105 में है। -जागरण विशेष- वोट की चोट में तड़पता मलोट, पलायन करते लोग -न सड़क, न पीने का पानी, न स्वास्थ्य केंद्र व स्कूल में लगा ताला -35 घरों में से 06 घर हिमाचल प्रदेश में कर चुके पलायन हजारी लाल/बलराम पराशर, मलोट (होशियारपुर) हर किसी की तमन्ना होती है कि वह जीए तो जन्मभूमि पर और अंतिम सांसें ले तो भी जन्मभूमि पर। खून का अपनी माटी से लगाव होता है, मगर होशियारपुर के गांव मलोट के लोग इस... और पढ़ें »

  • शहीदों को श्रद्धांजलि दी

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:13 PM (IST)

    फोटो-67 में है जेएनएन, होशियारपुर बब्बा हाण्डा के निर्देशानुसार श्री बाला जी क्रंाति सेना पार्टी की बैठक आयोजित की गई। इसमें सगठंन मंत्री राज कुमार, देहाती मण्डल प्रधान बिटू मनन, चालीसा प्रमुख कुनाल कालिया, शहरी प्रमुख अशोक कुमार आदि नेताओं ने देश की सरहदों पर शहीद हुए जवानों को मौन रखकर श्रद्धंाजलि अर्पित की। इस मौके पर वार्ड प्रधान हरप्रीत हैपी, वार्ड प्रधान पवन कुमार, चालीसा प्रमुख पर¨मदर ... और पढ़ें »

  • कॉलेज के अध्यापकों ने लगाए छक्के चौके

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:11 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर सरकारी कालेज होशियारपुर में कालेज के स्टाफ में एक 20-20 क्रिकेट मैच करवाया गया जिसमें ¨हदी विभाग के अमरजीत ¨सह व गणित विभाग के अमरजीत ¨सह मठारू की टीमों ने भाग लिया गया। ¨प्रसिपल डॉ. पर¨मदर कौर और उपस्थित जीएनडीयू के प्रो. फूड साइंस विभाग के प्रमुख ने मैच की शुरुआत की। मैच डा. दलजीत ¨सह बाजवा प्रो. अमरजीत ¨सह टिवाणा और गुरदर्शन कौर की अध्यक्षता में मैच खेला गया। ए इलेवन टीम म... और पढ़ें »

  • प्रशिक्षित लड़कियों को प्रमाणपत्र प्रदान किए

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 07:00 PM (IST)

    फोटो-18 में है जेएनएन, होशियारपुर माईं भागो स्त्री सशक्तिकरण स्कीम के अधीन सिलाई कढ़ाई सीखने वाली लड़कियों के प्रशिक्षण के लिए अलग अलग गांवों में प्रशिक्षण केंद्र चलाए जा रहे हैं। उक्त स्कीम के अधीन होशियारपुर में कार्यरत दि नार्थ जोन बैंक स्टाफ कोआप्रेटिव संस्था ने लड़कियों के प्रशिक्षण का खर्च उठाने का निर्णय लिया। प्रशिक्षण पूरा कर चुकी लड़कियों को उप रजिस्ट्रार सहकारी सभाएं होशियारपुर संतोख लाल... और पढ़ें »

  • चोरी की साजिश रचते चार आरोपी गिरफ्तार

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 06:55 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, गढ़शंकर गढ़शंकर पुलिस ने चोरी की साजिश रचते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी की जीटी रोड पनाम के पास कुछ लोग चोरी की बना रहे हैं। हरकत में आकर छापेमारी करने पर इन्हें दबोचा जा सकता है। एएसआई बल¨वदर पाल ¨सह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने वहां पर दबिश देकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों की पहचान जसकरण उर्फ जस्सा निवासी संहूग... और पढ़ें »

(News from Hoshiarpur, Punjab)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें