होशियारपुर

  • कोचों को टीम गेम्स व एथलेटिक्स का पाठ पढ़ाया

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 07:10 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर : जगजीत ¨सह सचदेवा आशा किरण स्पेशल स्कूल जहानखेलां में पंजाब के कोचों के लिए तीन दिवसीय कोच क्लीनिक कैंप लगाया गया। क्लोजिंग सेरेमनी में मुख्य अतिथि के रूप में सीएम के राजनीतिक सलाहकार तीक्ष्ण सूद पधारे। इस राज्य स्तरीय कोचिंग क्लीनिक कैंप का प्रबंध जिला स्पेशल ओलंपिक्स एसोसिएशन होशियारपुर ने किया। पंजाब स्पेशल ओलंपिक एरिया के डायरेक्टर परमजीत ¨सह सचदेवा ने मुख्य अतिथि का स्वाग... और पढ़ें »

  • अच्छा खिलाड़ी बनने के लिए सोने की तरह तपना पड़ता है : नरेश डोगरा

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 07:04 PM (IST)

    संवाद सहयोगी,होशियारपुर जगजीत ¨सह सचदेवा आशा किरण स्कूल जहानखेलां में चल रहे तीन दिन के कोचेस ट्रेनिग कैंप के आखिरी दिन शनिवार सुबह आशा किरण स्कूल के खेल के मैदान में कोचेस को कमांडेंट कम डिप्टी डायरेक्टर बाहरी फिल्लौर नरेश डोगरा ने संबोधित किया। वह शुक्रवार को ही अमेरिका से वापस भारत आए हैं। उन्होंने बताया कि जैसे ही पता चला कि आशा किरण स्कूल के खेल मैदान और स्कूल में पंजाब के अलग-अलग शहरों स... और पढ़ें »

  • शिवसेना ने फ्री एंबुलेंस सेवा शुरू की

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 06:52 PM (IST)

    होशियारपुर : सरकारी अस्पताल में शिवसेना बालठाकरे की ओर से फ्री एंबुलेंस सेवा शुरू की गई। शिवसेना के सिटी प्रधान जावेद खान ने कहा की सरकारी अस्पताल में मरीजों को आ रही समस्या को देखते हुए फ्री एंबुलेंस सेवा शुरू की हैं। उन्होंने कहा की दुर्घटना के बक्त मरीजों को नि:शुल्क सेवा दी जाएगी। खान ने कहा की सरकारी अस्पताल में अगर किसी को ब्लड की जरूरत पड़ती है तो वह शिवसेना से संपर्क कर सकते हैं। दुर्घटना क... और पढ़ें »

  • साही के स्वागत को नहीं पहुंचा घुम्मण गुट

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 06:42 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, दसूहा सीपीएस बनने पर बीबी सुखजीत कौर साही का दसूहा के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में प्रशासनिक अधिकारियों और भाजपा-अकाली वर्करों ने जोरदार स्वागत किया। हालांकि स्वागती समागम में जगमोहन ¨सह बब्बू घुम्मन का बड़ा धड़ा और एमसी नदारद रहे। सुबह साढ़े 11 बजे रेस्ट हाउस पहुंचने पर बीबी साही को एसडीएम बर¨जदर ¨सह, एएसपी चरणजीत ¨सह, डॉ.सजीव बबूटा, तहसीलदार तरसेम ¨सह, थाना मुखी कुल¨वदर ¨सह विर्क औ... और पढ़ें »

  • चलते ट्रक में लगी आग

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 06:37 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, दसूहा हाईवे पर उस्मान शहीद गांव के मोड़ के पास शनिवार दोपहर तीन बजे के करीब चलते ट्रक में आग लग गई, इससे ट्रक में लदा एक प्राइवेट कंपनी का खाद्य समग्री का माल नष्ट हो गया। इससे करीब नौ लाख रुपये का नुकसान हो गया है। सामान लेकर जालंधर से सुजानपुर (पठानकोट )जा रहे ट्रक ड्राइवर जगदीप ¨सह को गांव उस्मान शहीद के पास भनक लगी कि उनकी गाड़ी से धुआं निकल रहा है। उन्होंने जब उसने गाड़ी रोक कर ट्... और पढ़ें »

  • करियाना की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 06:28 PM (IST)

    संवाद सहयोगी,होशियारपुर मोहल्ला भगत नगर होशियारपुर में शुक्रवार रात सुखजीत जनरल स्टोर में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हो गया। दुकान के मालिक सुखजीत ¨सह ने बताया कि रात करीब 9: 30 बजे दुकान बंद कर हम घर चले गये। देर रात तीन बजे दुकान के करीब पड़ोसियों ने उन्हें फोन पर बताया कि आप की दुकान से धुआं निकल रहा है। हम तुरंत दुकान पर आए। जब हमने दुकान का शटर खोला तो अंदर धुआं इतना ज्यादा फैला था कि क... और पढ़ें »

  • यामिनी को 'आप' का राष्ट्रीय सदस्य बनाया सराहनीय : काका

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 06:26 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर : आम आदमी पार्टी ने होशियारपुर से लोक सभा चुनाव लड़ चुकीं उम्मीदवार यामिनी गोमर को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाकर होशियारपुर का मान बढ़ाया है। इसके साथ 'आप' ने महिला सशक्तिकरण के प्रति अपनी वचनबद्धता भी दोहराई है। यामिनी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनने पर होशियारपुर के समस्त कार्यकर्ता पार्टी हाईकमान का आभार व्यक्त करते हैं। यह बात आम आदमी पार्टी के नेता कह... और पढ़ें »

  • हाई मास्ट लाइट्स घपले की जांच हो : जग्गी

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 06:26 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, मुकेरियां नगर कौंसिल मुकेरियां के कार्यकाल 2009 से 2013 तक किए गए कार्यों में जो गड़बड़ियां हुई हैं, उनकी जांच स्वतंत्र एजेंसियों से करवाई जानी चाहिए। यह बात आप के हलका इंचार्ज मुकेरियां सुलखन ¨सह जग्गी ने कही। उन्होंने कहा कि नगर कौंसिल मुकेरियां में जब कमल कुमार जैन प्रधान थे, उस समय शहर में हाई मास्ट लाइट्स लगाई गई थीं, जिसमें तलवाड़ा रोड व तलवाड़ा चौक पर दो हाई मास्क लाइट्स लगा कर द... और पढ़ें »

  • ईमानदारी से विकास कार्यो पर पैसा लगाएं पंचायतें : साही

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 06:19 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, दसूहा : गांवों में विकास के लिए गठबंधन सरकार की अनेक योजनाएं काम कर रही हैं, वहीं पीएम मोदी की अगुवाई में शुरू ग्राम उदय भारत उदय मिशन के चलते गांवों का नक्शा ही बदल जाएगा। यह बात सीपीएस बीबी सुखजीत कौर साही ने हलके के अलग-अलग गांवों में विकास कार्यो के लिए ग्रांट जारी करते हुए कही। उन्होंने पंचायतों को सरकारी ग्रांट को ईमानदारी से विकास कार्यो में लगाने की प्रेरणा दी। साही ने भाज... और पढ़ें »

  • हर्ष ने सुनाया सबसे अच्छा देश भक्ति का गाना

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 06:18 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, दसूहा : एसवी जेसी डीएवी पब्लिक स्कूल दसूहा में विद्यार्थियों के चित्रकला तथा देश भक्ति गायन के मुकाबले करवाए गए। प्रिंसिपल रोहित सलारिया के नेतृत्व में करवाए गए मुकाबलों में स्कूल के सभी हाउस के बच्चों ने भाग लिया। सोलो देश भक्ति गायन मुकाबलों में यलो हाउस के हर्ष ठाकुर ने प्रथम स्थान हासिल किया। रेड हाउस का र¨मदर गुरजीत ¨सह दूसरे स्थान पर रहा व ग्रीन हाउस की अर्शदीप कौर तथा ब्लू हाउ... और पढ़ें »

  • एकता के लिए कार्य करें पाक से आए ¨हदू : गैंद

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 05:59 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर : सामाजिक संस्था 'नई सोच' की अगुवाई में विभिन्न धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों की बैठक नई सोच संस्था के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर वीर हकीकत राय सेवा समिति के संस्थापक विजय सूद पप्पा व राष्ट्रीय ¨हदू शिवसेना के प्रदेशाध्यक्ष कमल शर्मा कोठारी विशेष तौर से उपस्थित हुए। बैठक में सभी प्रतिनिधियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्त... और पढ़ें »

  • साढ़े सात किलोग्राम चूरा पोस्त तथा नशीले पदार्थ सहित तीन काबू

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 05:55 PM (IST)

    संवाद सहयोगी,माहिलपुर थाना पुलिस माहिलपुर ने तीन लोगों को साढ़े सात किलोग्राम कि चूरा पोस्त तथा 50 ग्राम नशीले पदार्थ समेत काबू किया है। थाना पुलिस माहिलपुर की पुलिस पार्टी जीवनपुर गुजरां से बड़ेसरों को जाती सड़क पर गश्त पर थे तो गांव पदराना के पास दो लोगों की तलाशी ली। उन्होंने में से एक के हाथ में पकड़े थैले की तलाशी ली तो उससे 4 किलोग्राम चूरापोस्त पकड़ा गया तो आरोपी की पहचान सुख¨वदर ¨सह निवा... और पढ़ें »

  • अरदास के साथ केएमएस कालेज में शुरू हुई परीक्षाएं

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 05:54 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, दसूहा केएमएस कॉलेज (पीटीयू) दसूहा में बच्चों की परीक्षाओं के शुरुआत के मौके पर अरदास करवाई गई। ¨प्रसिपल शबनम कौर के नेतृत्व में करवाए गए इस धार्मिक आयोजन के मौके पर कॉलेज डायरेक्टर मानव सैनी ने विद्याथियों को उनकी निर्विघ्न परीक्षाओं तथा उज्जवल भविष्य की कामना के साथ उन्हें परीक्षा दौरान अच्छे अंक हासिल कर अपने माता पिता तथा कॉलेज का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित भी किया। इस दौरान... और पढ़ें »

  • सतपाल ¨सह बने जिला प्रधान

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 05:32 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ वैटनरी एआइ वर्कर्स की विशेष बैठक स्थानीय शिमला पहाड़ी पार्क में जिला प्रधान सतपाल ¨सह एआई के नेतृत्व में आयोजित की गई। बैठक दौरान वर्कर्स को पेश आ रही समस्याओं पर विचार चर्चा की गई। जिला प्रधान सतपाल ¨सह ने बताया कि सरकार की ओर से 2008 से वर्कर्स को लटकती आ रही मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। दो मई को वर्कर्स यूनियन की ओर से डीसी दफ्तर जालंधर के आगे सरकार के खिलाफ धरन... और पढ़ें »

  • एमए अंग्रेजी का नतीजा रहा शानदार

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 05:24 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, दसूहा जेसीडीएवी कॉलेज दसूहा का एमए इंग्लिश सेमेस्टर तीन का नतीजा शानदार रहा। ¨प्रसिपल डॉ राजेश महाजन ने बताया कि व¨रदर कौर 59 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान पर, सुख¨वदर ¨सह 57 .75 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर तथा सुनील कुमार 56 .5 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहा। ¨प्रसिपल डॉ राजेश महाजन ने विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर विद्यार्थिओं तथा विभाग प्रमुख प्रो अमनदीप राणा... और पढ़ें »

  • युवाओं को स्वावलंबी बनाना नाईस का प्रमुख उद्देश्य

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 05:12 PM (IST)

    जेएनएन,होशियारपुर होशियारपुर में कंप्यूटर क्षेत्र की सेवाओं में सिल्वर जुबली मना रहा नाइस कंप्यूटर्स आज भी रोजगारोन्मुखी प्रेक्टिकल ट्रे¨नग में गुणवत्ता, आधुनिक उच्चस्तरीय कंप्यूटर शिक्षा दिलाने के लिए प्रयासरत है। विद्यार्थियों को उचित करियर गाइडेंस व यूथ एंपावरमेंट की परंपरा को कायम किए हुए हैं। होशियारपुर और चब्बेवाल के विद्यार्थियों को उच्चस्तरीय कंप्यूटर तकनीक में प्रेक्टिकल स्तर पर कुशल बना... और पढ़ें »

  • निजी बस चालक यातायात नियमों की उड़ा रहे धज्जियां

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 05:08 PM (IST)

    सरोज बाला, दातारपुर कंडी क्षेत्र में निजी बस ओपरेटर इतने बेखौफ हो चुके हैं कि उन्हें न तो पुलिस का डर है और न ही प्रशासन का। कमाही देवी के गांव बह बिधिया में एक निजी मिनी बस चालक महज 10 रुपये के लिए हर दिन बच्चों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहा है। स्थानीय निवासी नंबरदार रविंदर ¨सह, सुभाष ¨सह, धर्मेदर ¨सह व यशपाल ¨सह ने बताया कि इसके लिए बस चालक ही नहीं, बल्कि निजी स्कूल भी पूरी तरह जिम्मेदार है... और पढ़ें »

  • दहेज उत्पीड़न के आरोपी ससुराली नामजद

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 05:01 PM (IST)

    मुकेरियां। मुकेरियां पुलिस ने दहेज के लिए विवाहिता को तंग परेशान करके घर से निकालने वाले ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़िता प्रिया निवासी दर्जियां मोहल्ला मुकेरियां ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2012 में अर¨मदर निवासी सोहल गुरदासपुर के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति अर¨मदर व सास बलबीर कौर ने दहेज कम लाने का ताना देकर परेशान करने लगे और उसे घर से निकाल दिया। मामला दर्ज करके पुलिस ने तफ... और पढ़ें »

  • सुख¨वदर कांग्रेस सेवादल के प्रधान नियुक्त

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 04:53 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, दसूहा गांव वाला कुलियां में सुख¨वदर ¨सह को कांग्रेस सेवादल के प्रधान नियुक्त किया गया। ब्लाक प्रधान सेवादल कांग्रेस भुल्ला ¨सह ने कहा कि गांव गांव में सेवादल कांग्रेस के पदाधिकारी नियुक्त किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हर वर्ग आज अकाली भाजपा सरकार से दुखी है। आने वाली 2017 विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार होगी । इस अवसर पर सरबजीत ¨सह बाजवा वाइस प्रधान सेवादल ब्लाक दसूहा, गुरजीत ¨स... और पढ़ें »

  • पुलिस के हत्थे चढ़े तीन तस्कर

            
    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 04:43 PM (IST)

    माहिलपुर। माहिलपुर पुलिस ने विभिन्न जगहों से चूरा पोस्त व नशीला पाउडर समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। एएसआई अजय पाल ¨सह ने दीदार ¨सह उर्फ लाडी निवासी अकालगढ़ गढ़शंकर को साढ़े तीन किलोग्राम व एएसआई बल¨वदर ¨सह ने सुख¨वदर ¨सह निवासी मोला वाहिदपुर गढ़शंकर को साढ़े चार किलोग्राम चूरा पोस्त समेत गिरफ्तार किया। इसकी सूचना पर माहिलपुर पुलिस ने ही उसके साथी सुख¨वदर ¨सह उर्फ राजा निवासी मोला वाहिदपुर... और पढ़ें »

(News from Hoshiarpur, Punjab)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें