1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

होशियारपुर

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा युवक एसएसपी आवास में घुसा

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : रविवार देर सायं एसएसपी आवास के सामने उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब एक युवक ने राहगीरों को डंडे मारने शुरू कर दिए व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान उक्त युवक ने नारे लगाते हुए एक साइकिल सवार को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी। वहां से गुजर रहे कुछ युवकों ने जब यह वाकया देखा तो उनसे रहा न गया और उन्होंने अपने वाहन रोककर युवक को समझाने की कोशिश की। युवकों ने एसएसपी... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 09:12 PM (IST)
        

युवती को गर्भपात की जबरदस्ती दवाई खिलाई

जेएनएन, होशियारपुर : दसूहा पुलिस ने युवती को गर्भपात की जबरदस्ती दवाई खिलाने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। प्रोमिल निवासी सलेमपुर थाना टांडा ने बताया कि सुखपाल कौर, सुरजीत सिंह निवासी चक्क खेलां थाना हरियाना व भोली निवासी बाला कुल्लियां थाना दसूहा ने उसको घेर कर मारपीट कर उसका गर्भपात करने वाली दवाई दी। दहेज उत्पीड़न के मामले में पति नामजद चब्बेवाल : दहेज उत्पीड़न के मामले... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 08:59 PM (IST)
        

सरकार की नीतियां लोकमारू : अटवाल

संवाद सहयोगी, गढ़शकर : सीपीएम द्वारा गढ़शकर केंद्र व पंजाब सरकार की लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ रविवार से गढ़शकर के गांवों में शुरू किया जत्था मार्च गाव घागो रोड़ावाली, चक्कफूगू, बोड़ा आदि गावों में पहुचा। इस मौके पर लोगों को बताया कि पंजाब सरकार किस तरह आम लोगों को नुकसान पहुच रही है। जत्था मार्च के दौरान विभिन्न गावों में एकत्र लोगों को संबोधित करते हुए सीपीएम के तहसील सचिव हरभजन सिंह अटवाल व प... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 08:05 PM (IST)
        

सांसद खन्ना ने विजेता खिलाडि़यों को बांटे पुरस्कार

जेएनएन, होशियारपुर : राज्यसभा सदस्य अविनाश राय खन्ना ने रविवार को इंडोर स्टेडियम में जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की ओर से करवाए जा रहे 28 वे जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप के आखरी दिन विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किए गए। इस मौके पर नगर निगम की डिप्टी मेयर शुक्ला देवी शर्मा मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुई। स्टेडियम में पहुंचने पर बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डॉ. प्रेम भारती, महासचिव गुरशरण प्रसाद, व... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 07:58 PM (IST)
        

घटिया क्वालिटी का गेंहू मिलने पर प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : कस्बा भंगाला के निक्का बाजार चौक में नीले कार्ड धारकों ने सरकार की ओर से दी जा रही आटा दाल स्कीम तहत घटिया क्वालिटी का गेंहू मिलने के खिलाफ पंजाब सरकार व डिपो होल्डर के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर पूर्व सरपंच प्यारे लाल, कार्ड होल्डर तरसेम लाल, दर्शन लाल, अशोक कुमार, ओम प्रकाश, देव राज ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा आटा दाल स्कीम के तहत गत लगभग 10 महीने से राशन... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 07:49 PM (IST)
        

ठेकेदार के कर्मियों ने मां बेटे पर चढ़ाई कार

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ देर रात टांडा के हरसी गांव के पास शराब के कर्मियों की तरफ से एक तेज रफ्तार गाड़ी से स्कूटर पर आ रहे मां बेटे पर देसी शराब पकड़ने के शक पर दोनों को गंभीर घायल कर दिया। दोनों सिविल अस्पताल टांडा में उपचाराधीन हैं। स्कूटर सवार पाल सिंह व उसकी माता शीला देवी दोनों गांव जोहला से किसी रिश्तेदार के समागम से वापस आ रहे थे। शराब पकड़ने वाली गाड़ी के कर्मियों ने दोनों को देख लिया। ज... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 07:46 PM (IST)
        

प्रिंसीपल की आज्ञा से दाखिला 3 तक : डा. प्रीत महिंदरपाल

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : पंजाब विश्वविद्यालय चंडीगढ़ के सिंडीकेट सदस्य व प्रिंसिपल बब्बर अकाली यादगारी खालसा कालेज गढ़शंकर डा. प्रीत महिंदरपाल सिंह ने बताया कि पंजाब विश्वविद्यालय से संबंधित कालेजों में ग्रेजुएट तथा पोस्ट ग्रेजुएट कोर्सो के लिए प्रिंसिपल की आज्ञा से 525 रुपये लेट फीस सहित दाखिला तीन अगस्त तक होगा जिससे बाद वाईस चांसलर की आज्ञा से 1940 रुपये लेट फीस से 4 अगस्त तक दाखिला होगा। उन्ह... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 07:37 PM (IST)
        

कापी --- कार ने रौंदा, मां के सामने दो बच्चियों की मौत

संवाद सहयोगी, दसूहा : देहलां गुरुद्वारा के पास रविवार को बस की प्रतीक्षा कर रहे लोगों पर बेकाबू कार जा चढ़ी। इस दर्दनाक हादसे में दो मासूम बहनों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को जालंधर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मौके से भागने की कोशिश कर रहे कार चालक को पकड़कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने कार अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। परम... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 07:35 PM (IST)
        

पुलिस की काली भेड़ों से चल रहे चकलाकर

हजारी लाल, होशियारपुर महिला कांग्रेस की पूर्व सचिव जसविंदर कौर उर्फ सत्ती को देह व्यापार के धंधे में बेनकाब करके भले ही पुलिस अपनी पीठ थपथपाते नहीं थक रही, लेकिन यह कड़वी सच्चाई है कि शहर में अभी कई जगहों पर देह व्यापार के अड्डे बेखौफ चल रहे हैं। कुछ अड्डे तो पुलिस थानों के बिल्कुल समीप अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। एक अड्डे का पर्दाफाश कर कुछ नहीं होने वाला है, क्योंकि आला अधिकारियों द्... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 07:09 PM (IST)
        

विवाद के चलते लक्कड़ मंडी में नहीं पंहुचे किसान

संवाद सहयोगी, हरियाना आढ़तियों व किसानों के विवाद के चलते रविवार को नौशहरा की लक्कड़ मंडी में कोई भी किसान नहीं पंहुचे। नौशहरा की लक्कड़ मंडी में रोज साढ़े तीन सौ के करीब ट्रालियां लक्कड़ से लदकर किसान बेचने के लिए आते हैं। मंडी से इलाके में लगी हुई पिलिंग मिलों के कर्मी और आढ़तिए नियमानुसार लक्कड़ खरीद कर अपना कारोबार करते हैं। मगर आढ़तियों ने अचानक लक्कड़ की खरीद बंद कर दी और सड़क पर जाम लगा दिया। सं... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 07:09 PM (IST)
        

आग लगाकर फोटोग्राफर ने की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : रविवार को माहिलपुर रोड पर स्थित गांव भाम में फोटोग्राफर का काम करने बाले युवक ने मिंट्टी तेल डालकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस नें आात्महत्या की वजह मानसिक परेशानी का होना बताया है। थाना चब्बेवाल पुलिस को दिए बयानों में आशा रानी ने बताया की उनका पति दलबीर सिंह (32) फोटोग्राफर का काम करता था। घर के गुजारे की तंगी के चलते मानसिक परेशान रहता था। मानसिक परेशानी क... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 06:40 PM (IST)
        

बिना अधिकार डिप्टी डीईओ (से) ने की थी एलीमेंट्री अध्यापकों की नियुक्ति

नोट--- तत्कालीन डिप्टी डीईओ सुखविंदर कौर का वर्जन भेजा जाएगा। (बिना टेट पास अध्यापकों की नियुक्ति का मामला) फोटो- 34 में है। - तत्कालीन डिप्टी डीईओ सुखविंदर कौैर के पास नहीं थे नियुक्ति के अधिकार लोकेश चौबे, होशियारपुर : वर्ष 2011 से 2012 तक शिक्षा का अधिकार कानून का उल्लंघन कर तरस के आधार पर रखें गए अध्यापकों की नियुक्ति के मामले की परतें अब खुलनी शुरू हो गई हैं। जांच में सामने आया है... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 06:39 PM (IST)
        

अफगान रोड के फुटपाथ को कब्जे से आजादी नहीं

जागरण संवाददात, होशियारपुर : शहर का अफगान रोड अतिक्रमण से कभी मुक्त नहीं होता। अब तो फुटपाथ भी दुकानदारों के कब्जे में है। हैरत की बात है कि नगर निगम ने कभी इस पर ध्यान ही नहीं दिया। शहर की अफगान रोड में भी यही स्थिति है। यहां तो एक फुटपाथों को व्यापारियों ने पूरा कवर कर लिया है। ऊपर से सड़क पर खड़े इनके ट्रकों के कारण इस रोड पर रोजाना जाम लगा रहता है। सब्जी मंडी से लेकर महावीर सेतु तक जाने वाले... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 06:31 PM (IST)
        

सरकारी अस्पताल हरियाना से सरकार कर रही भेदभाव

संवाद सहयोगी, हरियाना : कस्बा हरियाना व कंडी क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ सुविधाओं के लिए पुराने समय से चल रहा सरकारी अस्पताल हरियाना के साथ पंजाब सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। स्वास्थ सुविधाएं बढ़ानी तो क्या, इसके उलट यहां पर तैनात विशेषज्ञ डाक्टरों को दूसरी जगहों पर स्थानांतरित कर दिया। यह बात पब्लिक एंटी करप्शन सोसायटी के चेयरमैन नरिंदरपाल शर्मा ने रविवार को बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 06:28 PM (IST)
        

हरियाना में जागरूकता सेमिनार करवाया

संवाद सहयोगी, हरियाना : एचडीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल हरियाना में टाउन वेल्फेयर कमेटी हरियाना की ओर से विद्यार्थियों को डेंगू व हेपेटाइटिस संबधी जागरूक करने के लिए सेमिनार का आयोजन किया गया। प्रिंसिपल रमन मैंगी व कमेटी के अध्यक्ष एमबी खन्ना की अध्यक्षता में करवाए गए सेमिनार में मेडिसिन विशेषज्ञ डॉ. सुदेश राजन ने विद्यार्थियों को जागरूक किया। डॉ. सुदेश ने कहा कि अपने आसपास व शारीरिक सफाई ही सभी बी... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 06:20 PM (IST)
        

पलाहा एक्सीलेंस खिताब से सम्मानित

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : डीलर बिजनेस मीट में हीरो मोटोकार्प कंपनी की तरफ से प्रदीप पलाहा एमडी पलाहा आटो मोबाइल मुकेरियां को सबसे बढि़या प्रदर्शन के लिए एक्सीलेंस खिताब से सम्मानित किया गया। हीरो मोटोकार्प कंपनी की तरफ से डीलर बिजनेस मीट सोलन हिमाचल में आयोजित किया गया। जिसमें पंजाब, हिमाचल व जम्मू कश्मीर के डीलर नेटवर्क ने भाग लिया। इस मौके पर जोनल सर्विस हैड दिल्ली राजीव मिश्रा, जोनल सेल्स हैड र... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 06:18 PM (IST)
        

हाईअलर्ट में चोरों का आतंक

हजारी लाल, होशियारपुर गुरदासपुर में आतंकी हमले के बाद हाई अलर्ट होने का दावा कर पुलिस चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर रखने का दावा करती फिरती है, लेकिन रात के अंधेरे की सच्चाई है कि पुलिस की सुस्त चाल से चोर दुकानों के ताले चटका कर निकल जाते हैं। ताला टूटने की भी खबर पुलिस को रात में नहीं चलती है। चोरियों का पता पुलिस को सुबह दुकानें खुलने पर चलती हैं। अंदाजा सहज लगाया जा सकता है कि जब हाई अलर्ट में भी ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 06:10 PM (IST)
        

बसपा को झटका, बुद्धपाल ने थामा कांग्रेस का दामन

जेएनएन, होशियारपुर : गांव बस्सी किकरां में आयोजित एक सभा के दौरान कांग्रेस को उस समय बल मिला, जब बसपा के बाजीगर सेल अध्यक्ष बुद्धपाल ने बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने बुद्धपाल का पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें पूरा मान सम्मान देने की बात कही। उन्होंने कहा कि भारत में बहुत सारे राजनीतिक दल हैं, पर देश हित म... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 06:07 PM (IST)
        

भाविप की बैठक संपन्न

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : भारतीय विकास परिषद पंजाब उत्तर की दूसरी प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक सर्वहितकारी विद्या मंदिर तलवाड़ा में हुई। इस मौके पर भारतीय विकास परिषद राष्ट्रीय स्तर पर लोक भलाई का कार्य करती है, अंगहीनो को कृत्रिम अंग उपलब्ध करवाती है व जरूरतमंदो को आर्थिक रूप से सहायता प्रदान करती है। अध्यक्ष बख्शी लाल ने कहा कि वह कुछ दिन बाद भी भारतीय विकास परिषद की ओर से रामगढ़ सीकरी में कैंप लगाए... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 06:02 PM (IST)
        

स्टार्म सीवर से दुकानदारी प्रभावित

गिरीश मल्ल, होशियारपुर शहर से पानी की निकासी व लोगों की सहूलियत के लिए बनाया जा रहा स्टार्म सीवर अब परेशानी का सबब बनता जा रहा है। जस्सा सिंह रामगढि़या चौक से लेकर पिपलांवाला तक लाखों की लागत से शुरू करवाया गया सीवर का काम तीन साल बीतने के बाद भी पूरा नहीं हो पाया है। पीडब्ल्यूडी ने काम में रुकावट पीछे पावरकॉम की लापरवाही बताई है। जस्सा सिंह चौक से लेकर प्रभात चौक तक के दुकानदार सर्बजीत सिंह,... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 02 Aug 2015 05:37 PM (IST)
        
(News from Hoshiarpur, Punjab)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें