1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

होशियारपुर

पहले सप्लाई की लड़की, फिर किया ब्लैकमेल

जागरण संवाददाता, होशियारपुर गढ़शंकर की एक महिला ने कुछ दिन पहले बैंक के एक मैनेजर को लड़की सप्लाई की। योजनाबद्ध तरीके से लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था में बैंक मैनेजर की वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा। मामला रफा दफा करने के लिए दस लाख रुपये की डिमांड की। सौदा एक लाख रुपये में तय हुआ, लेकिन पीड़ित मैनेजर के परिजन ने सारी दास्तां पुलिस को बता दी थी। होशियारी के साथ परिजनों ने महिला व लड़की व ए... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 09:20 PM (IST)
        

अध्यापक आठ हजार, स्टेट अवार्ड को आया एक ही नाम

लोकेश चौबे, होशियारपुर जिले के सरकारी प्राइमरी व अपर प्राइमरी स्कूलों में अध्यापकों की संख्या बेशक आठ हजार के लगभग है, लेकिन इनमें से किसी भी अध्यापक को अपनी योग्यता पर शायद ज्यादा भरोसा नहीं है। यही कारण है कि पांच सितंबर शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में दिए जाने वाले स्टेट अवार्ड के लिए जिले के मात्र एक अध्यापक ने ही अप्लाई किया है। वह अध्यापक है सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौहाल की प्रिंसिपल इंदि... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 09:03 PM (IST)
        

ट्रेड यूनियनों का चक्का जाम आज, जनजीवन रहेगा ठप

जागरण संवाददाता, होशियारपुर केंद्र सरकार व पंजाब सरकार की समूचे केंद्रीय ट्रेड यूनियन दो सितंबर को अपनी तेरह मांगों को राष्ट्रीय व्यापी हड़ताल करेगी। इस हड़ताल को सफल बनाने के लिए सीटीयू पंजाब, सीटू पंजाब, पंजाब एटक, एलपीएफ, एआईपीयूसीयूसी, टीयूसीसी, बीएमएस पंजाब, इकटू पंजाब ने एडी चोटी का जोर लगा दिया है। सीटीयू पंजाब के नेता व पंजाब निर्माण मजदूर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष कामरेड गंगा प्रसाद ने ब... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:51 PM (IST)
        

दस ग्राम नशीले पाउडर सहित एक काबू

होशियारपुर : थाना सिटी पुलिस के एएसआई रतन चंद ने बाल कृष्ण रोड पर नाकाबंदी के दौरान सूरज अरोड़ा निवासी प्रेमगढ़ को 10 ग्राम नशीले पाउडर सहित काबू कर लिया। और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:46 PM (IST)
        

सड़क हादसे में घायल ने दम तोड़ा

संवाद सहयोगी, होशियारपुर कुछ दिन पहले मेहटियाना के पास हुए सड़क हादसे में घायल व्यक्ति ने सोमवार सांय दम तोड़ दिया। थाना मेहटियाना पुलिस ने बताया कि़निशान सिंह निवासी बिलगा जालंधर जो कि 23 अगस्त को होशियारपुर के मेहटियाना के समीप सड़क हादसे में घायल हो गया था। जिसे सरकारी अस्पताल होशियारपुर में भर्ती करवाया गया था। गंभीर हालत देखते हुए उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया जहां उसने सोमवार सांय दम तोड़ दिया ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:46 PM (IST)
        

विवाहिता से दुष्कर्म, आरोपी नामजद

होशियारपुर : थाना सदर पुलिस ने विवाहिता से दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में गांव बजवाड़ा निवासी ने बताया कि 28 अगस्त को राखी वाले दिन उनके पड़ोस में रहने वाला लड़का जो कि उसका भाई बना है को राखी बांधकर वह वापस अपने घर का गेट बंद करने गई तो इस दौरान गुरदीप सिंह उर्फ दीपा जो कि नशे में धुत था ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब उसने शोर मच... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:45 PM (IST)
        

घगवाल में वाटर सप्लाई के नल से निकल रहे कीड़े

संवाद सहयोगी, दातारपुर ब्लॉक हाजीपुर के अंतर्गत आते गाव घगवाल के लोगों का कहना है कि वाटर सप्लाई के नलों से पिछले कई महीनों से कीड़े निकल रहे हैं। मगर विभाग इसकी रोकथाम के लिए कोई कदम नहीं उठाए। मंगलवार को गाव के धर्मपाल शर्मा गोल्डी के घर लगे जल विभाग के नल से दो कीड़े निकले। गोल्डी की माता शमा रानी का कहना था कि पिछले कई महीनों से वाटर सप्लाई के नलों से गंदगी से भरा पानी आ रहा है। इसकी शिकायत कई ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:41 PM (IST)
        

पिस्तौल के दम पर लूटे 40 हजार रुपये

टांडा उड़मुड़ : थाना टांडा पुलिस ने व्यक्ति से लूटपाट के आरोप में तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में महिंदर सिंह निवासी जलालपुर थाना टांडा ने बताया कि वह बिजली बोर्ड में बतौर लाइनमैन तैनात है। 31 अगस्त को वह प्रकाश सिंह निवासी सक्खोपुर के साथ रात साढ़े आठ बजे स्टेट बैंक आफ पटियाला के एटीएम से 40 हजार रुपये निकलवा कर बाइक से जा रहा था। इस दौरान अड्डा जलालपुर... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:27 PM (IST)
        

जन्मदिन पर रक्तदान, मरणोपरांत नेत्रदान करेंगे दीपक

जेएनएन, होशियारपुर किसी एक व्यक्ति के नेत्रदान करने से दो जिंदगियों को यह सुंदर दुनिया देखने का मौका मिलता है, इससे मरने के उपरांत भी व्यक्ति जिंदा रहता है। यह बात हरबंस सिंह सचिव नेत्रदान एसोसिएशन, सुमित गुप्ता, चेतन सूद आदि ने दीपक राकसी का चेतन सूद की प्रेरणा से जन्मदिन पर रक्तदान करने के उपरांत मरने के उपरांत नेत्रदान करने का फार्म भरते हुए कही। उन्होंने कहा कि दीपक के इस फार्म को भरने से नौज... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:23 PM (IST)
        

सरकारी नर्सरियों से ही पौधे लें किसान : डॉ. सतबीर सिंह

जेएनएन, होशियारपुर डिप्टी डायरेक्टर बागबानी डॉ. सतबीर सिंह ने बताया कि जिले में कुछ बाहर के लोग भोले भाले किसानों और आम जनता को गुमराह करके नींबू, आम, फलदार पौधों की बुकिंग और विकरी कर रहे है जोकि गलत है। उन्होंने बताया कि बाहर के राज्यों से बिना आज्ञा फलदान पौधे बेचने से पंजाब नर्सरी एक्ट का उल्लंघन हो रहा है। उन्होंने किसानों को अपील करते हुए कहा कि किसी भी किस्म का फलदार पौधा लगाने से पहले नज... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:14 PM (IST)
        

क्लेम हेल्प इटालिया ने परमजीत को भेंट की ट्राइसाइकिल

जेएनएन, होशियारपुर कमालपुर के परमजीत सिंह की खुशी का उस समय कोई ठिकाना न रहा जब इटली की एक समाजसेवी संस्था क्लेम हैल्प इटालिया द्वारा उनको एक ट्राईसाइकिल भेंट की गई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार तीक्ष्ण सूद विशेष रुप से उपस्थित हुए। परमजीत सिंह ने बताया कि वह बचपन से ही विकलांग है। अपने हर कार्य को पूरा करवाने के लिए उसे दूसरों पर आश्रित होना पड़ता था। परंतु भाजपा युवा मोर्चा जिला अ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:11 PM (IST)
        

रसूलपुर ने गलियों के निर्माण कार्य का किया उद्घाटन

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला कस्बे के गाव भाना में पंजाब सरकार की ओर से दो लाख रुपये की लागत से बनाई गई गलियों का उद्घाटन शिरोमणि अकाली दल के हलका इचार्ज अरविंद्र सिह रसूलपुर ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार गावों के लोगों को बढि़या सुविधाएं प्रदान करने के लिए वचनबद्व है। उन्होंने कहा कि सरकार गावों के सामूहिक विकास के लिए युद्धस्तर से काम कर रही है। ताकि समय रहते गावों का पूरा विकास करवा... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:09 PM (IST)
        

धार्मिक परीक्षा में अव्वल आने पर छात्रा सम्मानित

संवाद सहयोगी, माहिलपुर एक सितंबर-किंग एडवर्ड पब्लिक स्कूल टूटोमजारा माहिलपुर में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से ली गई धार्मिक परिक्षा में अव्वल अंक प्राप्त करने पर स्कूल की छात्रा गुरदीप कौर को एसजीपीसी सदस्य बीबी रणजीत कौर माहिलपुरी तथा प्रचारक भाई जसविंदर सिंह दादूवाल ने सम्मानित किया। बीबी माहिलपुरी ने कहा कि बच्चों को कक्षा की पुस्तकों के साथ-साथ धार्मिक पुस्तकें भी पढ़नी चाहिए, जि... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:06 PM (IST)
        

नशे के खिलाफ आप ने किया रोष प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, होशियारपुर आम आदमी पार्टी के जिले के अलग-अलग स्थानों से आए कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के समक्ष पंजाब में नशे की तस्करी में राजनीतिक लोगों के नजदीकियों के शामिल होने पर प्रदेश सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर अलग-अलग वक्ताओं ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा के नजदीकी व भाजपा के मुख्य नेता जरनैल सिंह को राजस्थान पुलिस ने बड़ी मात्रा ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:05 PM (IST)
        

टाटा सूमो व टेंपो में टक्कर

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : सोमवार देर रात बारह बजे के करीब सिविल अस्पताल के सामने टाटा सूमो-टेंपो की टक्कर हो गई। हालांकि हादसे में कोई घायल तो नहीं हुआ। गौरतलब है कि टेंपो चालक के शराबी हालत में होने के बावजूद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। टाटा सूमो चालक बलविंदर सिंह पुत्र फकीर सिंह निवासी भवानीपुर गढ़शंकर ने बताया कि वह पीजीआइ के समीप टेक्सी स्टैड में गाड़ी चलाता है। सोमवार रात बारह... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 07:59 PM (IST)
        

परीक्षा केंद्रों की हद के अंदर लगाई पाबंदी

जेएनएन, होशियारपुर जिला मजिस्ट्रेट आनंदित्ता मित्रा ने धारा 144 का प्रयोग करते हुए जिला होशियारपुर के परीक्षा केंद्रों की हद में 100 मीटर के घेरे में पांच या इससे अधिक व्यक्ति एकत्रित होने पर पाबंदी लगाने के निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने बताया कि पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड सहिबजादा अजीत सिंह नगर कीअ ोर से बाहरवीं (सेमेस्टर प्रणाली स्पेशल परीक्षा) और मैट्रिक श्रेणियों की अनुपूरक परीक्षाओं 2 से 15 ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 07:51 PM (IST)
        

उद्योगपतियों ने मेयर के समक्ष रखी समस्याएं

जेएनएन, होशियारपुर होशियारपुर जालंधर रोड पर स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया के उद्योगपतियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने अजविंदर सिंह के नेतृत्व में नगर निगम के मेयर शिव सूद के साथ बैठक कर अपनी समस्याएं बताई। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में गंदे पानी की निकासी, पेयजल, व सडकें खराब होने के कारण उनको काफी मुश्किलें पेश आती है। उन्होंने सूद को इस क्षेत्र को निगम में शामिल करने की अपील की जिस पर कार्यकारी इंजीनिय... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 07:47 PM (IST)
        

मंत्री जी कब सुधरेगी रेलवे पार्क की हालत

गिरीश मल्ल, होशियारपुर शहर का रेलवे पार्क को चकाचक करने का वादा मंत्री विजय सांपला ने 2 अक्तूबर 2014 को गांधी जंयती के दिन किया था। साल बीतने को है। मगर मंत्री जी द्वारा किया गया वायदा वफा नहीं हुया। पार्क में उगी घास बूटी व गंदगी रेलवे स्टेशन में आने जाने वाले यात्रियों को मूंह चिढ़ाती है। मंगलवार को दैनिक जागरण ने रेलवे स्टेशन पार्क का दौरा किया तो उक्त बात सामने आई। 2 अक्तूबर 2014 गांधी जंयत... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 07:42 PM (IST)
        

जालंधर रोड पर फुटपाथ से नहीं हट रहा अतिक्रमण

संवाद सहयोगी, होशियारपुर शहर के जालंधर रोड पर कमालपुर चौक से लेकर प्रभात चौक जानी वाली सड़क के फुटपाथ अतिक्रमण के चलते अपना अस्तित्व खो चुके है। शहर में कोई भी सड़क ऐसी नहीं है, जिसपर बने फुटपाथ लोगों के चलने के प्रयोग में आते हों। निगम के लाख दावों के बावजूद फुटपाथ कब्जामुक्त नहीं हो पा रहे। निगम कभी कभार अपना लाव लश्कर लेकर निकलता है तो अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच जाता है। मगर अमले के जाने के बा... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 07:20 PM (IST)
        

एलआइसी ने किया 60वें वर्ष में प्रवेश

जेएनएन, होशियारपुर भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआइसी) के स्थापना दिवस के संबंध में एलआइसी कार्यालय होशियारपुर में एक बहुत ही प्रभावशाली समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर निगम के कर्मचारी, एजेंट और पालसी पार्को ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर होशियारपुर शाखा के मुख्य प्रबंधक कपूर सिंह ने बताया कि भारतीय जीवन निगम की स्थापना 1 सितंबर 1956 को हुई थी और आज के दिन यह 60वें वर्ष में प्रवेश कर रही ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 07:09 PM (IST)
        
(News from Hoshiarpur, Punjab)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें