Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
November 22,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

होशियारपुर

बैडमिंटन टूर्नामेंट 23 से

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : यूनीक बैडमिंटन क्लब गढ़दीवाला की तरफ से दो दिवसीय टूर्नामेंट करवाने संबंधी एक बैठक की गई। इसमें टूर्नामेंट की तैयारियों संबंधी चर्चा की गई। क्लब के अध्यक्ष लक्की शर्मा ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी यह तीसरा बैडमिंटन टूर्नामेंट 23 से 24 नवंबर को कस्बे के खालसा कॉलेज की ग्राउड में करवाया जाएगा। इसका मुख्य मकसद नौजवान पीढ़ी को खेलों के प्रति उत्साहित करना है। इस अवसर प... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 08:09 PM (IST)
        

12वां कबड्डी कप 22 नवंबर को

संवाद सहयोगी, दसूहा : श्री गुरु हरगोबिंद साहिब स्पो‌र्ट्स क्लब लंगरपुर, दसूहा की ओर से स्वर्गीय उत्तम सिंह सरपंच यादगारी 12वां कबड्डी कप व स्वर्गीय मास्टर जोगिंदर सिंह साही यादगारी एथलेटिक टूर्नामेंट 22 नवंबर को पंचायत समिति स्टेडियम दसूहा में आयोजित किया जाएगा। क्लब के प्रधान हरभजन सिंह ने बताया कि यह टूर्नामेंट 23 नवंबर तक चलेगा। इसके मुख्य मेहमान सभ्याचारक व सैर सपाटा मंत्री पंजाब सोहन सिंह ठंड... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 08:09 PM (IST)
        

वातावरण को सदैव स्वच्छ रखें : शर्मा

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : स्वस्थ्य जीवन जीने के लिए स्वच्छता का विशेष महत्व है। एक स्वस्थ्य व्यक्ति से ही एक स्वस्थ्य राष्ट्र का निर्माण होता है। यह बात शुक्रवार को एसडी सर्वहितकारी विद्या मंदिर में बाल स्वच्छता मिशन सप्ताह के समापन पर प्रिंसिपल देशराज शर्मा ने कही। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि छोटे-छोटे कार्यो को अपने हाथों से करने वाला व्यक्ति ही ऊंचाइयों को छूता है। हमें तन, म... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 08:09 PM (IST)
        

दो दर्जन युवा यूथ भाजपा में शामिल

संवाद सहयोगी, माहिलपुर भाजपा के मंडल माहिलपुर की बैठक मंडल अध्यक्ष अमरजीत सिंह भिंदा की अध्यक्षता में हुई। बैठक को संबोधन करते भिंदा ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से पूरी तरह प्रभावित है। इस लिए युवक वर्ग भाजपा के साथ जुड़ रहा है। इस मौके दो दर्जन के करीब युवक भाजपा में शामिल हुए जिनका सिरोपा पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर गुरदेव सिंह चक्क कटारू, सरपंच सुखविंदर सि... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 07:03 PM (IST)
        

जैन डे बोर्डिग स्कूल की एथलेटिक मीट का समापन आज

जेएनएन, होशियारपुर : एसएवी जैन डे बोर्डिग स्कूल की वाíषक एथलेटिक मीट 22 नवंबर को संपन्न होगी। समापन समारोह में डीआइजी बीएसएफ एचएस ढिल्लों मुख्यातिथि के तौर पर शामिल होंगे व विजेताओं को पुरस्कार देंगे। स्कूल की ¨प्रसिपल सुषमा बाली ने बताया कि समारोह की अध्यक्षता स्कूल प्रबंधक कमेटी प्रधान उमेश जैन करेगे। इस अवसर पर अन्य कमेटी पदाधिकारी भी उपस्थित होंगे। उन्होंने बताया कि इस एथलेटिक मीट के दौरान ल... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 06:30 PM (IST)
        

विद्यार्थियों ने साइकिल रैली से दिया डेंगू से बचाव का संदेश

जेएनएन, होशियारपुर सिविल सर्जन डॉ. सुरजीत सिंह के आदेशों पर डॉ. मुनीश कुमार एपीडेमोलोजिस्ट की अध्यक्षता में घंटाघर के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सहयोग से डेंगू बुखार के बचाव के लिए जागरूकता साइकिल रैली निकाली गई। रैली में डेंगू बुखार से बचाव के लिए स्कूल के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस मौके पर डॉ. मुनीश ने बताया कि जिला होशियारपुर में वर्ष 2014 में अब तक 56 डेंगू के केस सामन... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 06:26 PM (IST)
        

प्रदेश में 200 करोड़ रुपये की लागत से खुलेंगे स्टेडियम : ठंडल

जेएनएन, होशियारपुर पंजाब सरकार द्वारा नौजवानों को खेलों द्वारा उत्साहित करने व खिलाड़ियों को खेल सुविधा मुहैया करवाने के लिए प्रदेश में 200 करोड़ रुपये की लागत से 14 अति आधुनिक स्टेडियम बनाएगी व इनमें शिक्षा देने की व्यवस्था करेगी। उक्त विचार कैबिनेट मंत्री सोहन सिंह ठंडल ने शुक्रवार को आउटडोर स्टेडियम में शिक्षा विभाग द्वारा एलीमेंट्री स्कूलों के खिलाड़ियों की तीन दिवसीय जिला स्तरीय खेलों के दौर... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 06:24 PM (IST)
        

धुग्गा ने मंत्री बनने पर सांपला को दी बधाई

जेएनएन, होशियारपुर श्री हरगोबिंदपुर साहिब के विधायक तथा मुख्य संसदीय सचिव देसराज सिंह धुग्गा ने शुक्रवार को समाजिक न्याय व सशक्तीकरण केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला को उनके मंत्री बनने पर होशियारपुर स्थित कार्यलय में पहुंचकर बधाई दी। इस मौके पर उनके साथ समर्थक भी मौजूद थे। इस अवसर पर संबोधित करते हुए धुग्गा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय सांपला को मंत्रिमंडल में शामिल कर पंजाब क... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 06:18 PM (IST)
        

कुष्ठ रोग से बचाव के बारे में जागरूक किया

जेएनएन, होशियारपुर : सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चौहाल में बच्चों को कुष्ठ रोग से बचाब संबंधी जानकारी देने के लिए कुष्ठ रोग सोसायटी के सहयोग से एक जागरूकता कार्यक्रम करवाया गया। जिसमें नान मेडिकल सुपरवाइजर कुष्ठ रोग सोसायटी पटियाला रंधावा मुख्य वक्ता के तौर पर उपस्थित हुई। उन्होंने बताया कि जब किसी के शरीर पर सुनहरी रंग के धब्बे पड़ जाते है तथा उन पर गर्म ठंडे व चुभन आदि का कोई असर न हो तो यह क... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 06:18 PM (IST)
        

एंट्री ड्रग्ज यूथ क्लब ने की सफाई

जेएनएन, होशियारपुर एंटी ड्रग्ज यूथ क्लब होशियारपुर की ओर से नगर निगम के सहयोग से वार्ड नंबर 6 के मोहल्ला कृष्णा नगर में स्वच्छ भारत स्वस्थ अभियान के तहत गलियों व नालियों की सफाई करवाई गई। समाज सेवक व क्लब के प्रधान रजिंदर सिंह परमार ने बताया कि मोहल्ला कृष्णा नगर में कई महीनों से पड़े मलबे के ढेर उठवाए गए व गंदगी से भरी गलियों की सफाई करवाई गई। एंटी ड्रग्ज यूथ क्लब द्वारा कीट नाशक दवाई व जंगली ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 06:18 PM (IST)
        

मैंनू नशा नाम दा चढ़ेआ नी... पर झूमे श्रद्धालु

जागरण संवाददाता, होशियारपुर श्री बांके बिहारी सेवा मंडल वेलफेयर कमेटी द्वारा आयोजित श्रीमद्भागवत कथा के दूसरे दिन का विधिवत उदघाटन पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष चौधरी ने ज्योति प्रज्ज्वलित करके किया। इस मौके पर उनके साथ चौधरी राम लुभाया, एसडीएम आनंद सागर शर्मा, डॉ. कुलदीप नंदा, अमरपाल काका, मनोज कपूर व भूपिंदर सिंह पाहवा आदि शामिल थे। मेरी सुध लीजो वृषभानुदुलारी, कृष्ण प्यारी से कथा का आगाज करते... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 06:18 PM (IST)
        

कुष्ठ जागरूकता के लिए स्कूलों में करवाए नुक्कड़ नाटक

जेएनएन, होशियारपुर सिविल सर्जन डॉ. सुरजीत सिंह के निर्देशानुसार व जिला कुष्ठ अधिकारी डॉ. शाम सुंदर शर्मा की अध्यक्षता में जिले के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूलों व हाई स्कूलों में कुष्ठ की जागरूकता के लिए छह नुक्कड़ नाटक करवाए गए। इनमें बच्चों को कुष्ठ रोग के लक्षणों व इलाज के बारे में परिचित करवाया गया। नाटक के जरिए बताया गया कि इस बीमारी की निशानी चमड़ी पर तांबे के रंग के हल्के पीले रंग के सुन्न, ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 06:18 PM (IST)
        

ऑटो चालकों ने सुनाई तीक्ष्ण को समस्याएं

जेएनएन, होशियारपुर : होशियारपुर व उसके आसपास के इलाके के ऑटो चला कर अपने व अपने परिवार को लिए रोजी रोटी कमाने वाले आटो चालकों का एक संगठन प्रगट सिंह की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री के सलाहकार तीक्ष्ण सूद को उनके निवास स्थान पर शुक्रवार को मिला। इस मौके पर संगठन दल में तिलक राज, जसवंत सिंह, बलवीर सिंह, केवल सिंह, भूपिंदर सिंह, मनजीत सिंह, नरिंदर सिंह, नरिंदर पाल शामिल हुए। अपनी समस्याएं बताते हुए उन... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 06:18 PM (IST)
        

टूटी गली बन रही हादसों का कारण

सचिन शर्मा, मुकेरियां कस्बे के आर्य ग‌र्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मोड़ पर वार्ड नंबर 4 व नगर कौंसिल दफ्तर के बिल्कुल नजदीक नाली में पड़े गड्ढे से हो रही दुर्घटनाओं से राहगीरों व लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। समस्या संबंधी जानकारी देते हुए कुलदीप शर्मा भोलू, शीला देवी, चंचल रानी, मुनीश कुमार, मुकेश कुमार, कमलजीत आदि ने कहा कि रोड का मोड़ काटते ही स्कूटर व मोटरसाइकिल सवार गड्ढे में गिर... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 05:50 PM (IST)
        

श्रद्धालुओं ने कीर्तन श्रवण किया

संवाद सहयोगी, जालंधर श्री गुरु तेग बहादुर साहिब जी के शहीदी पर्व को समर्पित गुरुद्वारा नौवीं पातशाही, दुख निवारण साहिब में कीर्तन समागम करवाया गया। इसमें वीरवार को शाम 6 बजे से रात 9.30 बजे तक श्री आनंदपुर साहिब से आए हजूरी रागी भाई कुलदीप सिंह द्वारा कीर्तन से संगत को गुरु चरणों से जोड़ा गया। इससे पूर्व सुबह में भाई परमजीत सिंह खालसा द्वारा कथा सुनाई गई। इस मौके पर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्र... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 02:22 AM (IST)
        

जाली फैसला भेजने वाले होशियारपुर के वकील की प्रेक्टिस पर रोक

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : पंजाब एंव हरियाणा हाईकोर्ट के फर्जी आदेश बनाकर उनका प्रयोग करने वाले एक वकील पर हाईकोर्ट ने दो साल की पैरवी पर रोक के आदेश जारी किए हैं। होशियारपुर की दसूहा अदालत में प्लाट का कब्जा रुकवाने के मामले में जस्टिस हेमंत गुप्ता पर आधारित डिवीजन बेंच ने एडवोकेट अमित शर्मा को एक लाख रुपये पैरवी खर्च जमा कराने का निर्देश दिया। बेंच ने अवमानना का दोषी मानते हुए शर्मा को तीन म... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Nov 2014 02:22 AM (IST)
        

भाजपा में दर्जनों युवा शामिल

जेएनएन, होशियारपुर : मोहल्ला न्यू दीप नगर में आयोजित एक समारोह में जिला भाजपा अध्यक्ष शिव सूद व मंडल अध्यक्ष विनोद परमार की अध्यक्षता में दर्जनों युवाओं ने भाजपा का दामन थामा। इस मौके पर चेतन शर्मा, रमनप्रीत सिंह, सुखदीप सिंह, रजिंदर सिंह, अभिषेक शर्मा, मनवीर, अमनदीप सिंह, रोहित रतन, जगदीप सिंह, साहिब बाजवा, चरणजीत सिंह, प्रीत सैनी, कर्मजीत मक्कड़ आदि भाजपा में शामिल हुए। इस मौके पर शिव सूद ने नव न... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 20 Nov 2014 07:59 PM (IST)
        

गांव पुंगे में कबड्डी व वालीबॉल टूर्नामेंट शुरू

जेएनएन, होशियारपुर पीर बाबा दिलवर शाह हुसैन का 11वां कबड्डी और वालीबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन गांव पुंगे में फगवाड़ा रोड पर संत बाबा सतपाल जी साहरी वालों ने किया। इस मौके पर एसडीएम आनंद सागर शर्मा व जिला भाजपा मेडिकल सेल के अध्यक्ष अशोक सूद हैप्पी ने किया। अतिथियों ने सबसे पहले खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल शुरू करवाया। एसडीएम आनंद सागर शर्मा ने कहा कि खेल मेलों से आपसी भाईचारा बढ़ता है। उन्हो... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 20 Nov 2014 07:58 PM (IST)
        

मोहल्ला लालगढ़ की गलियों का पुनर्निर्माण शुरू

जेएनएन, होशियारपुर : मोहल्ला लालगढ़ में तीक्ष्ण सूद द्वारा मोहल्ले की कच्ची गलियों के पुनर्निर्माण का शुभारंभ किया गया। इस कार्य का लागत 9 लाख 83 हजार रुपये है। सूद ने मोहल्ले में रहती दो छोटी कन्याओं से रिबन कटवाकर कार्य को शुरू करवाया। इस मौके पर नगर निगम के एसई पवन शर्मा व एएमई हरप्रीत के अलावा मोहल्ला निवासी रिटायर्ड डीएसपी मलकीयत सिंह, कुलवंत सिंह, छज्जा सिंह, डॉ. गुरबख्श सिंह, सोहन सिंह, निर... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 20 Nov 2014 07:58 PM (IST)
        

पीएसईबी ज्वाइंट फोरम मुलाजिमों ने की गेट रैली

संवाद सहयोगी, दसूहा : पीएसईबी ज्वाइंट फोरम के न्यौते पर देहाती सेल डिवीजन व शहरी सब डिवीजन के मुलाजिमों ने महासचिव बीएसएस पंजाब ठाकुर सुरिंदर सिंह की अध्यक्षता में गेट रैली की। रैली को संबोधित करते हुए कामरेड विजय कुमार शर्मा मेंबर ज्वाइंट फोरम ने मैनेजमेंट पर उनकी मांगों को पूरा न करने का आरोप लगाया। उनकी मुख्य मांगों में पे बैंड की मांग, ठेके पर रखे कर्मचारियों को रेगुलर करना, इंटरव्यू दे चुके ल... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 20 Nov 2014 07:43 PM (IST)
        
(News from Hoshiarpur, Punjab)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें