होशियारपुर

  • केस से लेना देना नहीं, फिर भी हमारे बेटे को किया टार्चर

            
    Updated on: Wed, 25 May 2016 01:01 AM (IST)

    संवाद सहयोगी, होशियारपुर मंगलवार देर रात हाईकोर्ट के वारंट अफसर ने थाना हरियाना में अवैध रुप से रखे गए तीन युवकों को छुड़ाकर परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस के शिकंजे से छूटे एक युवक अतुल कुमार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उससे बुरी तरह से टार्चर किया, जिससे उसके शरीर पर चोट के निशान पड़ गए हैं। उसे सरकारी अस्पताल होशियारपुर में दाखिल करवाया गया है। अतुल कुमार के परिजनों ने हाईकोर्ट में शिकायत की थ... और पढ़ें »

  • रोड पर गाड़ी पार्क करने वाले हो जाएं सावधान

            
    Updated on: Wed, 25 May 2016 01:01 AM (IST)

    गिरीश मल्ल, होशियारपुर रोड पर गाड़ी पार्क करने वाले सावधान हो जाएं क्योंकि ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी पार्क करने वालों को पुलिस लाइन का रास्ता दिखाना शुरु कर दिया है। रोड पर गाड़ी पार्क करने वालों पर ट्रैफिक पुलिस का शिकंजा इस कदर कसता है जो कि पुलिस लाइन में हाजिरी देने के बाद ही खुलता है। सब इंस्पेक्टर बलजीत ¨सह की अध्यक्षता में अब रोड पर गाड़ी पार्क करने वालों को सबक सिखाया जा रहा है। पिछले 15 दिनो... और पढ़ें »

  • दसवीं परीक्षा परिणाम: कुड़ियां दी बल्ले-बल्ले

            
    Updated on: Wed, 25 May 2016 01:01 AM (IST)

    लोकेश चौबे, होशियारपुर पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की परीक्षा परिणाम में कुड़ियों ने बल्ले-बल्ले कर दी। टाप थ्री में भी लड़कियों ने ही बाजी मारी है।यहीं नहीं मेरिट सूचि में जिले के 29 परीक्षार्थियों में जगह बनाई है जिसमें से 20 लड़कियां ही है। महज नौ लड़के मेरिट सूची में अपना स्थान बनाने में सफल रहे। हर वर्ष की तरह इस बार भी फिसड्डी निकले और प्राइवेट स्कूलों का दबदबा रहा। मेरिट में सरकारी स्कूलों के सिर... और पढ़ें »

  • मां ने बढ़ाया हौंसला, बेटी बन गई नंबर वन

            
    Updated on: Wed, 25 May 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, होशियारपुर जिला टापर बनी टोडलर होम स्टडी हाल की हिना आर्मी अफसर बनना चाहती है।हिना ने 639(98.31प्रतिशत) अंक लेकर जिले में पहला व प्रदेश में ग्यारहवां स्थान हासिल किया। अपनी इस उपलब्धि पर हिना के साथ-साथ उसकी मां कुसुम व स्कूल ¨प्रसिपल सुमन गुलाटी फूले नहीं समा रहे। हिना ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां व स्कूल ¨प्रसिपल को दिया, जिन्होंने उसे हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित ... और पढ़ें »

  • पानी को लेकर शिवसैनिकों ने किया मिनी सचिवालय का घेराव

            
    Updated on: Wed, 25 May 2016 01:01 AM (IST)

    संवाद सहयोगी, होशियारपुर शहर के कुछ मोहल्लों में पानी न आने से भड़के शिवसैनिकों ने मिनी सचिवालय का घेराव कर मेयर व निगम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। तीन घंटे तक किए घेराव के बाद मौके पर पहुंचे एडीसी राहुल चाबा के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ और तब जाकर शिवसैनिक मिनी सचिवालय के मुख्यमार्ग से हटे। तीन घंटे तक मिनी सचिवालय का घेराव के चलते वहां पर काम करवाने आए लोगों को भारी परेशानी का सामना करन... और पढ़ें »

  • मुंशी से हाथापाई करने पर एक नामजद

            
    Updated on: Wed, 25 May 2016 01:01 AM (IST)

    संवाद सहयोगी, मेहटियाणा थाना मेहटियाणा में तैनात मुंशी परमजीत ¨सह से हाथापाई करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परमजीत ¨सह ने बताया कि वह अपने काम पर तैनात था तो देर शाम सुख¨वदर ¨सह निवासी आदमपुर जिला जालंधर जो फुगलाना से आदमपुर के लिए मिनी बस चलाता है, नशे की हालत में उनके कार्यालय में आया। वह कार्यालय में आकर हल्ला मचाने लगा। उसको समझा बुझाकर बाहर भ... और पढ़ें »

  • पति की हत्यारोपी महिला समेत चार दोषियों को आजीवन कारावास

            
    Updated on: Wed, 25 May 2016 01:01 AM (IST)

    संवाद सहयोगी, होशियारपुर अदालत ने प्रेम संबंध में बाधा बने पति की प्रेमी व उसके साथियों के साथ मिलकर हत्या करने के आरोप में महिला समेत चार दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। बीस-बीस हजार रुपये जुर्माने के भी आदेश दिए गए हैं। थाना सदर पुलिस ने 2 अप्रैल 2013 को सु¨रदर ¨सह निवासी कोकिला विहार की हत्या के आरोप में नसीब चंद, शशि कुमार, रोहित कुमार सभी निवासी कोकिला विहार होशियारपुर व मृतक सु... और पढ़ें »

  • मारपीट का मामला दर्ज

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 07:46 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, मुकेरियां मुकेरियां पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गुरप्रीत ¨सह निवासी काला मंज रोड मुकेरियां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पुलिस विभाग में नौकरी करता है। अपनी दोस्त मधुबाला निवासी खिच्चीयां के साथ भंगाला की तरफ से खरीदारी कर वापिस आ रहे थे। तो गांव नौशहरा के पास पीछा कर रही कार एकदम उनके मोटरसाइकिल के सामने रुक गई और उसम... और पढ़ें »

  • अवतार ¨सह ने मुख्य अध्यापक का पदभार संभाला

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 07:38 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर सरकारी हाई स्कूल नंगल इशर के मास्टर अवतार ¨सह पदोउन्नत होकर मुख्य अध्यापक बन गए हैं। चंडीगढ़ में शिक्षा मंत्री डा. दलजीत ¨सह चीमा की तरफ से एक समागम एक समागम के दौरान अवतार ¨सह को उनके मौजूदा स्कूल में लगा दिया। अवतार ¨सह ने सरकारी हाई स्कूल नंगल इशर के मुख्यअध्यापक का पदभार संभाला। इस मौके पर एक वेलकम समागम का आयोजन किया गया और सरकारी हाई स्कूल भुलाणा के मु य अध्यापक हर¨वदर ¨स... और पढ़ें »

  • चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित एक काबू

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 07:24 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, तलवाड़ा तलवाड़ा पुलिस ने चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित एक व्यक्ति को काबू कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सैक्टर 3 तलवाड़ा में नाकाबंदी के दौरान पुलिस टीम ने बिना नंबर सप्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल सवार विशाल निवासी संत नगर लाडोवाली जालंधर को रोक कर उससे मोटरसाइकिल संबधी कागजात पूछे तो वह कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा पाया।और पढ़ें »

  • दुष्कर्म का प्रयास करने पर मामला दर्ज

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 07:19 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, दसूहा दसूहा पुलिस ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में चरनजीत ¨सह उर्फ बब्बू निवासी नई आबादी गालोवाल दसूहा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर में अकेली थी कि उनके गांव का चरनजीत ¨सह नशे की हालत में घर में दाखिल होकर उससे जबरदस्ती करने लगा कि इतने में उसका पोता घर में दाखिल हो गया और आरोपी मौके से भाग गया।और पढ़ें »

  • बसपा ने किया प्रदर्शन, पुतला फूंका

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 07:07 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर बहुजन समाज पार्टी की तरफ से बसपा नेता दिनेश कुमार पप्पू के नेतृत्व में पंजाब सरकार के खिला़फ पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर विशेष तौर पर पंहुचे ऐक्सईएन सुरिन्दर संधू ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों का आम मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए धार्मिक स्थानों पर लाठीचार्ज और धार्मिक संतों पर हमले करवा रही है। आज पंजाब में कोई भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। खुरालगढ़ में... और पढ़ें »

  • जरा सी बारिश में मोहल्ला बन जाता है तालाब

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 06:59 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर नगर निगम को लोगों की समस्याओं की जरा भी परवाह नहीं है। जरा सी बारिश से मोहल्ले की अधिकतर गलियों में पानी खड़ा हो जाता है तथा निकासी न होने के चलते मोहल्ला निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा पीने वाले पानी को लेकर भी आए दिन समस्या का सामना करना पड़ता है। यह बात वार्ड नंबर 24 के मोहल्ला गोकल नगर निवासियों ने पीपीसीसी महासचिव एवं विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा के समक्ष ... और पढ़ें »

  • विपदाएं ही जीवन की कसौटी : साध्वी

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 06:56 PM (IST)

    जेएनएन, होशियारपुर दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान की ओर से स्थानीय आश्रम गौतम नगर में धार्मिक कार्यक्रम करवाया गया। श्री आशुतोष महाराज जी की शिष्या साध्वी अणीमा भारती जी कहा कि विपदाएं जीवन की कसौटी हैं। मनुष्य का व्यक्तित्व निखरता है। कठिनाइयों के समय मनुष्य की आंतरिक शक्तियां संगठित होकर काम करती है। जीवन के प्रत्येक क्षेत्र की कोई भी साधना कठिनाईयों से होकर निकलने पर ही पूर्ण होती है। अत ऐसी पर... और पढ़ें »

  • मेधावी छात्रा को डीसी ने सम्मानित किया

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 06:44 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा घोषित बारहवीं के नतीजे में राज्य मैरिट में स्थान हासिल करने वाली बीएनडी सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल दसूहा की मेधावी स्टूडेंट गगनदीप कौर को डीसी होशियारपुर ने सम्मानित किया है। ¨प्रसिपल जयकिशन मेहता और प्रबंधक अनिल मेहता ने बताया के डीसी आनंदता मित्रा द्वारा सम्मान हासिल करते समय गगनदीप कौर के साथ उसके परिजन और स्टाफ के इलावा जिला शिक्षा अ... और पढ़ें »

  • एससी, एसटी विद्यार्थियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 06:35 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, दसूहा एससी /एसटी विद्यार्थियों की बैठक सैनी भवन दसूहा में प्रधान मनप्रीत नागपाल के नेतृत्व में हुई। बैठक मे विद्यार्थियों ने आशीर्वाद स्कॉलरशिप स्कीम के अधीन सोशल वेलफेयर पंजाब की ओर से पोस्टग्रेजुएशन स्कॉलरशिप एससी /एसटी विद्यार्थियों को नहीं मिलने पर रोष जाहिर किया। विद्यार्थियों ने एक मांगपत्र एसडीएम दसूहा बर¨जदर ¨सह को भेंट किया। मांगपात्र भेंट करते हुए विद्यार्थियों ने कहा कि ... और पढ़ें »

  • बाउलियों और तालाब की सफाई का लिया प्रण

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 06:30 PM (IST)

    सरोज बाला दातारपुर दातारपुर से 12 किमी और तलवाड़ा से 6 किमी दूर है गांव वनकर्णपुर। यहां बनी हैं चार बावड़ियां और मशहूर तपे दा तालाब गांव। गांव के लोगों ने प्रण लिया है कि वह गांव के तालाब की सफाई करेंगे। केहर ¨सह, सरपंच मीरा कुमारी ने कहा कि लोगों की मदद से तालाब की सफाई का आरंभ शुरू किया जाएगा। कहा ताता है कि ये बावड़ियां योगीराज बावा लाल दयाल के परम शिष्य संत तपादास की तपोभूमि में योगबल से प्रकट... और पढ़ें »

  • गिरा पारा, मौसम खुशगवार

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 06:14 PM (IST)

    संवाद सहयोगी दातारपुर पिछले दिन तेज आंधी और छिटपुट फुहारों के कारण मौसम बदला। माहौल खुशगवार बनने से वृद्ध युवा ,छात्रों दुकानदारों और पशु पक्षियों ने भी राहत की सांस ली। मंगलवार सुबह के पांच बजे से ही आसमान घने बादलों से घिरा है और हो रही बूंदाबांदी ने 45 डिग्री पर झुलसाते पारे और लू के सितम से निजात दिलवा दी है। लगातार दो दिन से मौसम बदलने से तापमान ठंडा हो गया है। मंगलवार सुबह दातारपुर में 13... और पढ़ें »

  • पांच दिन से डाकखाने के चक्कर कोटे, नहीं हुई काम

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 06:10 PM (IST)

    सचिन शर्मा, मुकेरियां डाकखाना मुकेरियां में लोगों को कई दिन से पैसे निकालने, जमा करवाने व अन्य कामों के लिए भारी परेशानियां आ रही है जिसके चलते मंगलवार को आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज सुलखन ¨सह जग्गी व वहां परेशान लोगो ने डाकखाना अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की। जग्गी ने कहा कि डाकखाने में उनके खास व कुछ एजेंट अंदर से अपने काम करवाके चले जाते हैं जबकि आम जनता को घंटों खड़ा होना पड़ता है। जग्गी ने... और पढ़ें »

  • पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 05:11 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ पुरानी पेंशन बहाल संघर्ष कमेटी की शाखा टांडा की बैठक शिमला पहाड़ी पार्क में ब्लॉक कनवीनर भजनीक ¨सह की अगुवाई में हुई। इसमें जिला कन्वीनर रमेश होशियारपुरी मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए और प्रदर्शन किया। बैठक में रमेश होशियारपुरी ने कर्मचारियों को लामबंद किया। उन्होंने सरकार को जल्द से जल्द पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग की। उन्होंने साथी कर्मचारियों को नई पेंशन के बुरे... और पढ़ें »

(News from Hoshiarpur, Punjab)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें