Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
March 27,2015
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

गुरदासपुर

मजदूरों के दो गुट भिड़े, दंपती घायल

संवाद सहयोगी,पठानकोट पठानकोट के मोहल्ला रड़ा में बीती रात्रि को मजदूरों के दो गुटों के बीच हुए झगड़े में दंपति घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में भर्ती घायलों की पहचान भगवानसर व काली देवी निवासी गांव मंदिरा(बिहार)के रूप में हुई है। झगड़े संबंधी जानकारी देते हुए घायल भगवानसर ने बताया कि वह पठानकोट के मोहल्ला रड़ा में गत माह से मजदूरी कर रहे हैं। बीती रा... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 08:43 PM (IST)
        

किराये को लेकर चालक व सवारी भिड़े

संवाद सहयोगी,पठानकोट पठानकोट के गाड़ी अहाता चौक पर एक आटो चालक और सवारी के बीच किराये को लेकर बहस हो गई। बात जब हाथापायी पर उतर आई तो आटो सवारी आटो चालक को सही किराया लेने की बात पर अड़ गया। जिस पर आटो चालक भड़क उठा ओर दोनों में झगड़ा हो गया। जिसमें सवारी नरेश कुमार निवासी घरथोली मोहल्ला को मामूली चोट आई है। और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 08:42 PM (IST)
        

लाठीचार्ज से जख्मी एनएचएम कर्मी की हालत गंभीर

संवाद सहयोगी,पठानकोट रेगुलर पे स्केल की मांग को लेकर एनएचएम कर्मियों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में घायल हुए पठानकोट के प्रदीप कुमार की हालत अभी तक गंभीर बनी हुई है। जिनका उपचार पठानकोट के सिविल अस्पताल में चल रहा है। पठानकोट के कम्युनिटी हेल्थ सेंटर सुजानपुर में बतौर कंप्यूटर आपरेटर प्रदीप कुमार बुधवार को राज्य भर के के हजारों एनएचएम कर्मियों में शामिल होकर राष्ट्रीय राज्यमार्ग लंबी में... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 08:37 PM (IST)
        

सड़क को चौड़ा करने में बाधा बनी दुकानें

सड़क चौड़ा होने से हल होगी शहर की टै्रफिक समस्या : मेयर राज चौधरी, पठानकोट पिछले करीब दो साल से शाहपुर चौक से लेकर आर्य कालेज तक बेहद संकरी सड़क को चौड़ा करने हेतु चल रहे प्रोजेक्ट में अभी भी शाहपुर चौक स्थित बंद पड़ी तीन दुकानें तथा गली के बीचों-बीच लगा खंभा बाधा बना हुआ है। इस बाधा के कारण उत्पन्न हो रही समस्या के शीघ्र समाधान के लिए मेयर अनिल वासुदेवा ने वीरवार को निगम अधिकारियों के साथ मौक... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 08:28 PM (IST)
        

श्मशानघाट के पास मिला लावारिस स्कूटर

संवाद सहयोगी, सरना(पठानकोट) : अड्डा सरना के श्मशान घाट के के पास संदिग्ध परिस्थितियों मे झाड़ियों के पास लावारिस स्कूटर मिलने से क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया। थाना कानवां एसआइ गुरविंद्र सिंह ने बताया कि कुछ लोगों ने सूचना दी कि श्मशान घाट के पास झाड़ियों में एक लावारिश स्कूटर पड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि जब वह मौके पर पहुंच कर स्कूटर के कागज देखे तो पता चला कि वह स्कूटर बलकार सिंह पुत्र अमी ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 08:15 PM (IST)
        

चूल्हे पर चाय बनाते समय आग से झुलसी युवती की मौत

संवाद सहयोगी,पठानकोट गांव रायपुर चण्डीगढ़ में बुधवार की रात चूल्हे पर चाय बनाते समय आग लगने से झुलसी 18 वर्षीय युवती की मौत हो गई। इससे पूर्व गंभीर हालत में उसे परिजनों ने उसी सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां कुछ घंटों बाद उसकी मौत हो गई। सूचना पा कर अस्पताल पहुंची संबंधित थाने की पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर कार्यवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों के हवाले कर दिया। युवती की ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 08:01 PM (IST)
        

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले 29 को

जीआरपी-54 -खिलाड़ियों से परिचय करते हुए रोमेश महाजन। जीआरपी-55- टूर्नामेंट का उदघाटन करते हुए आरके रीजैंसी के मालिक रोमेश महाजन। जीआरपी-56- रायल क्रिकेट क्लब के सदस्य रोमेश महाजन को सम्मानित करते हुए। संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : रायल क्रिकेट क्लब गुरदासपुर के पदाधिकारियों की तरफ से तीन सप्ताह से करवाए जा रहे जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के आज सेमिफाइनल मुकाबलों को उद्घाटन पंजाब बाल विकास कौंसि... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 08:01 PM (IST)
        

सेहत विभाग ने दूध से बने पदार्थो के सैंपल भरे

संवाद सहयोगी, कलानौर : सेहत विभाग द्वारा वीरवार को जिला हेल्थ अधिकारी डॉ.बीएस बाजवा व सेफ्टी फूड सप्लाई अधिकारी जीएस पन्नु के नेतृत्व में कलानौर क्षेत्र में छापेमारी कर विभिन्न डेयरियों से दूध से बनने वाले पदार्थो के लगभग दस सैंपल भरे गए। इस दौरान एक दुकान का तंबाकू एक्ट के तहत चालान भी किया गया। डॉ.बाजवा ने बताया कि भरे गए सैंपल को जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा। सैंपल फेल होने पर कार्रवाई की जाए... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:57 PM (IST)
        

20 किलो चूरा पोस्त सहित एक काबू

संवाद सहयोगी,पठानकोट सीआइए स्टाफ पठानकोट पुलिस ने 20 किलो चूरा पोस्त सहित एक युवक को काबू किया है। सीआइए स्टाफ के इंचार्ज अश्विनी शर्मा ने बताया कि पुलिस पार्टी कीड़ी खुर्द के पास गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति द्वारा ट्रक ड्राइवरों को चूरा पोस्त सप्लाई किया जाता है। पुलिस ने कीड़ी खुर्द अड्डे के पास नाकाबंदी कर ली तथा इसी दौरान संदेह के आधार पर उक्त आरोपी को काबू कर ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:55 PM (IST)
        

गायक जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया

संवाद सहयोगी, काहनूवान लक्ष्मण जती यूथ क्लब मल्लियां व ग्राम पंचायत मल्लियां की ओर से समूह नगर निवासियों के सहयोग से धार्मिक स्थान लक्ष्मण जती माड़ी मंदिर में सालाना दो दिवसीय माड़ी का मेला सभ्याचारक व खेल मेला पूरी श्रद्धा व उत्साह से मनाया गया। मेले के पहले दिन धार्मिक समारोह भी आयोजित किया गया जिसमें विभिन्न रागी, ढाडी व कविशरी जत्थों ने गुरुओं पीरों के इतिहास पर रोशनी डाली। खेल मैदान में अंड... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:53 PM (IST)
        

तीन दिवसीय कीर्तन दरबार व नगर कीर्तन कल से

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : खालसा के प्रगट दिवस को समर्पित 16वां महान नगर कीर्तन दरबार 28 मार्च को गांव पाहड़ा स्थित गुरुद्वारा से पांच प्यारों की अध्यक्षता में और श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की छत्रछाया में निकाला जाएगा। जानकारी देते हुए सूबेदार सुरजीत ¨सह, गुरजीत ¨सह, कश्मीर ¨सह, श्रृंगार ¨सह, सरदार सिंह, जसविंद्र ¨सह पाहड़ा व शरनजीत ¨सह ने बताया कि नगर कीर्तन गुरुद्वारा से आरंभ होकर तिब्बड़ी रोड, पंजा... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:50 PM (IST)
        

भारत की हार से मायूस हुए क्रिकेट प्रमी

भीष्म भनोट, पठानकोट वीरवार को विश्व कप 2015 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत को मिली आस्ट्रेलिया से करारी हार से सैकड़ों क्रिकेट प्रेमी मायूस हो गए। वीरवार को खेले जा रहे दूसरे सेमीफाइनल का मैच देखने के लिए सुबह से ही शहर में क्रिकेट प्रेमियों में भारी उत्साह देखने को मिला। पठानकोट रेलवे स्टेशन पर टैक्सी चालक अपना काम छोड़ कर मैच देखते हुए दिखे। बस स्टैंड पर स्थित एक ढाबे में तो मैच देखने वालों का... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:47 PM (IST)
        

जालीदार नकाब पहनकर मच्छरों से बचाव

संवाद सहयोगी, कलानौर गर्मी का मौसम शुरू होने के साथ ही मच्छर की संख्या में वृद्धि के कारण दोपहिया वाहन चालकों द्वारा मच्छर के बचाव के लिए चश्मे लगाने की बजाए नेट वाली जाली का नकाब पहन कर वाहन चलाने को पहल दे रहे हैं। इस कारण जाली के नकाब बनाकर बेचने वालों की खूब चांदी बनी हुई है। इस संबंधी दोपहिया वाहन चालक मनजीत सिंह, सुखदेव सिंह, सुखविन्दर सिंह, दौलत सिंह, गुरप्रीत सिंह, रवेल सिंह, लखविन्दर... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:37 PM (IST)
        

एडवोकेट कुलभूषण मन्हास को सम्मानित

संवाद सहयोगी,पठानकोट एसएमडीआरएसडी कालेज पठानकोट में स्वामी विवेकानंद जी की जीवनी पर आयोजित सेमीनार में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस सेमीनार में अपना अद्वितीय सहयोग देने पर आज कालेज प्रबन्धकीय कमेटी की ओर से एडवोकेट कुलभूषण मन्हास को प्रिंसिपल डाक्टर समरेन्द्र शर्मा की ओर से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर एडवोकेट आशू सलारिया,नेहा शर्मा,एडवोकेट राजदीप सिंह के अतिरिक्त अन्य ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:30 PM (IST)
        

मामून पुलिस ने रिफलेक्टर लगए

संवाद सहयोगी,पठानकोट पिछले लंबे समय से सड़क हादसों का कारण बन रहे मामून चौक के बीचों-बीच बने डिवाइडर पर आज सायं करीब छह बजे मामून थाना के प्रभारी राजेन्द्र मन्हास ने व्हीकलीडर के जीएम विजय सिंह के साथ डिवाइडर पर रिफलेक्टर लगाये। इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना मामून के प्रभारी राजेन्द्र मन्हास ने बताया कि एसएसपी राकेश कौशल के दिशा-निर्देशों पर जिला पुलिस ने ऐसे प्वाइंटों पर रिफलेक्टर लगाये ज... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:28 PM (IST)
        

व्यापार मंडल ने मेयर वासुदेवा को सम्मानित किया

संवाद सहयोगी,पठानकोट पठानकोट व्यापार मंडल की ओर से एस.एस बावा की अध्यक्षता में नगर निगम के मेयर अनिल वासुदेवा के साथ भेंट की गई तथा पठानकोट का प्रथम मेयर बनने पर उन्हे गुलदस्ता भेंट करके सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मंडल के सदस्यों ने मेयर अनिल वासुदेवा से शहर की मुख्य समस्याओं सड़कों, पेयजल व सीवरेज को पहल के आधार पर हल करवाने की मांग की तथा उन्हे इनके लिए सुझाव भी दिए। उन्होंने कहा कि कार्पोरेश... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:24 PM (IST)
        

डीसी ने लिया विकास कार्यो का जायजा

संवाद सहयोगी, पठानकोट जिला पठानकोट में विभिन्न पेंशन अधीन 41767 लाभ पात्रों को सितंबर 2014 तक 9 करोड़ 49 लाख 23 हजार 750 की राशि जिला समाजिक सुरक्षा विभाग पंजाब पठानकोट की ओर से दी जा चुकी है। यह बात डिप्टी कमिश्नर सुखविन्द्र सिंह ने जिला में चल रहे विकास कार्यो व भलाई स्कीमों की प्रगति का जायजा लेने संबंधी स्थानीय स्वीमिंग पूल कांप्लेक्स के मीटिंग हाल में आयोजित जिला पब्लिक वकर्स कमेटी के साथ ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:19 PM (IST)
        

समय पर पूरी की जाए तैयारी : डीसी

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर डीसी डाक्टर अभिनव त्रिखा ने मराठी साहित्य सम्मेलन की तैयारियां कर रही विभिन्न कमेटियों के अधिकारियों को हिदायत की कि सम्मेलन की तैयारियां समय पर मुकम्मल की जाए। लोगों के ठहरने, खाने-पीने व यातायात का बढि़या प्रबंध किया जाए। उक्त हदायतें डीसी ने अपने कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए दी। ट्रांसपोर्ट कमेटी को डीसी ने कहा कि मराठी मेहमानों का ब्यास-टांडा उड़मुड़ ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:18 PM (IST)
        

कौंसिल अध्यक्ष आज संभालेंगे कार्यभार

संवाद सहयोगी, सुजानपुर(पठानकोट): सुजानपुर के विकास कार्य पहल के आधार पर किए जाएंगे। यह बात कौंसिल प्रधान रूप लाल ने पत्रकारों से कहीं। इस दौरान कौंसिल के ईओ रूपलाल ने बताया कि कौंसिल अध्यक्ष 27 मार्च को बाद दोपहर एक बजे अपना कार्याभार संभालेंगे। कौंसिल अध्यक्ष ने कहा कि वह डिप्टी स्पीकर ठाकुर दिनेश सिंह बब्बू के नेतृत्व में सभी पार्षदों को साथ लेकर सुजानपुर विकास के लिए रूपरेखा तैयार करेंगे और ल... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:15 PM (IST)
        

युवती को भगाने का मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, बटाला बटाला पुलिस ने एक युवक के खिलाफ युवती को बहला फुसला कर भगा ले जाने का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच कर रहे एएसआई दलजीत सिंह ने बताया कि प्रेम मसीह एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी की उसकी 16 वर्षीय बेटी जो कि सरकारी मिडल स्कूल में पढ़ती है, को लवली पुत्र हरजिन्द्र सिंह निवासी सुनिया शादी का झांसा देकर बहला फसला कर कहीं भगा ले गया है। पुलिस ने पिता के बयानों क... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Mar 2015 07:14 PM (IST)
        
(News from Gurdaspur, Punjab)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें