Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
August 22,2014
« Previous | 1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

राऊरकेला

क्रशर मालिक समेत तीन को जमानत

राजगांगपुर: कांसबाहाल पुलिस चौकी के अंतर्गत मांडियाकुदर में स्थित स्टोन क्रशर में हुई दुर्घटना के मामले में गिरफ्तार क्रशर मालिक समेत तीन को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। मांडियाकुदर स्थित स्टोन क्रशर में गत 19 अगस्त को हुई दुर्घटना में दो महिला श्रमिकों की मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर पुलिस ने क्रशर मालिक अशोक सिंह तथा रंजन चौबे समेत यह क्रशर लीज पर चलाने वाले आर सेठी को गिरफ्तार कर गुरुवार को... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 06:14 PM (IST)
        

अवैध शराब जब्त, एक गिरफ्तार

राउरकेला: प्लांट साइट पुलिस ने डेली मार्केट स्थित एक ढाबा पर छापेमारी कर अवैध विदेशी शराब जब्त की है। इस मामले में ढाबा मालिक को गिरफ्तार कर कोर्ट चालान किया गया। डेली मार्केट स्थित एक ढाबा में विदेशी शराब की अवैध बिक्री होने की सूचना मिलने से पुलिस ने वहां धावा बोला था। वहां से विदेशी शराब की 11 बोतलें जब्त होने से ढाबा मालिक को गिरफ्तार किया गया। और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 06:13 PM (IST)
        

महिला की पिटाई कर जेवरात की लूट

राउरकेला: सेक्टर-19 थाना अंचल में महिला की पिटाई कर जेवरात की लूटपाट का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत होने से पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। सेक्टर-19 के सी ब्लाक में त्रिलोचन नायक परिवार के साथ रहते हैं। गत बुधवार को उनके यहां एक महिला नौकरानी का काम मांगने आई थी। उस पर भरोसा जताकर काम पर रख लिया गया था तथा सर्वेन्ट्स क्वार्टर में रहने की जगह... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 06:13 PM (IST)
        

युवक ने जहर खाकर दे दी जान

लहुणीपाड़ा: टिकायतपाली थाना अंचल के भाड़ीमारा में एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी है। पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। भालूपानी पंचायत के भाड़ीमारा गांव का लांदु मुंडा (21) खेत में काम करने के बाद गुरुवार की शाम घर लौटा था। घर लौटने के बाद उसने रात के समय खुदकुशी के इरादे से कीटनाशक दवा पी ली थी। जिससे उसकी हालत बिगड़ जाने से उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। जहां पर इलाज के ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 06:12 PM (IST)
        

सट्टा कारोबार में दो गिरफ्तार

बिसरा: बंडामुंडा पुलिस ने सट्टा कारोबार के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें शुक्रवार को कोर्ट चालान किया गया। बंडामुंडा सी सेक्टर स्थित हनुमान मंदिर के पीछे सट्टा चलने की सूचना मिलने से गुरुवार की शाम पुलिस ने वहां दबिश दी थी। वहां से सट्टा खेलने वाले सी सेक्टर के पंचू साहु तथा प्लांट साइट अंचल के साबिर खान को गिरफ्तार किया गया। और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 06:11 PM (IST)
        

रेलवे साइडिंग पर वर्चस्व को हिंसक झड़प

जागरण संवाददाता, राउरकेला : मालगोदाम रेलवे साइडिंग से होने वाली मोटी कमाई पर वर्चस्व को लेकर गुरुवार की दोपहर झड़प हुई, जिसमें एक युवक को गंभीर चोट आई। इस संबंध में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ उदितनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना को लेकर मालगोदाम अंचल में तनाव बना है। मालगोदाम साइडिंग में लोडिंग व अनलोडिंग का काम संभालने वाले गोल्डन के वाहन के दस्तावेज बुधवार की रात पुराने ठेकेदा... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

पुलिस ने किया छिनतई गिरोह का भंडाफोड़

जागरण संवाददाता, राउरकेला: राउरकेला पुलिस ने शहर में महिलाओं से सोना चेन छिनतई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस गिरोह के दो सदस्यों को दबोचने समेत चोरी का सोना खरीदने वाले खरीददार को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से लाखों रुपए का सोना समेत एक बाइक जब्त की गई है। सभी को गुरुवार को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। राउरकेला पुलिस जिला के विभिन्न थाना अंचलों में गत... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

रोटरी क्लब सेंट्रल की स्पद्र्धा के विजेता पुरस्कृत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : रोटरी क्लब आफ राउरकेला सेंट्रल की ओर से विद्यार्थियों के बीच इंटर स्कूल संगीत प्रतियोगिता का आयोजन कर इसके विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। रोटरी क्लब सेंट्रल की अध्यक्ष डा. दीप्ति कौर की अगुवाई में राउरकेला क्लब में इंटर स्कूल संगीत प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। मंगलवार को आयोजित समारोह में विजेता प्रतियोगियों को पुरस्कार दिया गया। ओडिया व हिन्दी भाषा में आयोजित प्रतियोगित... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

कारोबारी चोरों को प्रोत्साहन न दे : एसपी

जागरण संवाददाता, राउरकेला : पुलिस कप्तान अमितेन्द्र नाथ सिन्हा ने स्वर्णाभूषण लूट व छिनताई की बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए स्वर्ण व्यवसायियों की बैठक बुलाकर उन्हें नसीहत दी। उन्होंने कारोबारियों से चोरों को प्रोत्साहन नहीं देने को कहा। रघुनाथपाली थाना में चेन छिनतई गिरोह के भंडाफोड़ के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए एसपी अमितेन्द्रनाथ सिन्हा ने कहा कि चोरी व लूट के सोना खरीदने के कारण अपराधियों ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

सीआइडी के दया से मिला शहर का 'दया'

जागरण संवाददाता, राउरकेला: इवेंट मैनेजमेंट से लेकर फैशन फोटोग्राफी समेत अन्य विधाओं के साथ ग्लैमर व‌र्ल्ड में सशक्त पहचान बनाने का इच्छुक सीमेंटनगरी राजगांगपुर का दयानिधि दाहिमा लगातार सफलता की सीढि़यां चढ़ता जा रहा है। जिसमें बालीवुड अदाकार महिमा चौधरी से लेकर प्रसिद्ध आपराधिक सीरियल सीआइडी के कलाकारों ने भी उसकी सफलता की दुआ की है। अब तक दयानिधि ने विभिन्न स्थानों पर आयोजित इवेंट मैनेजमेंट क... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

लोडिंग पाइंट में दो ट्रक चालकों की पिटाई

जागरण संवाददाता, लहुणीपाड़ा: लहुणीपाड़ा थाना अंचल के खंडाधार लौह खदान लोडिंग पाइंट में असामाजिक तत्वों की दबंगई से वहां लोडिंग के लिए आने वाले चालक त्रस्त हैं। बुधवार की शाम इन युवकों ने दो चालकों के साथ मारपीट कर उनका सिर फोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इसमें किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। खंडाधार लौह खदान लोडिंग पाइंट में रोजाना हजारों गाड़ियां लोडिंग के लिए पहुंचती है। जिसमें ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

बेवफा प्रेमी गिरफ्तार

राउरकेला : ब्राह्मणीतरंग पुलिस ने पानपोस के अभिषेक बाग को एक युवती के दैहिक शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया। पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई कि अभिषेक से परिचय के बाद प्रेम हुआ। झांसा देकर लंबे समय तक शारीरिक शोषण किया और शादी के लिए दबाव डालने पर मुकर गया। इससे क्षुब्ध होकर उसने पुलिस से गुहार लगाई। और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

विश्वकर्मा पूजा पर बैठक

बिसरा: बंडामुंडा के सेक्टर सी स्थित सिग्नल एंड टेलीकाम विभाग में आगामी विश्वकर्मा पूजा को लेकर बैठक हुई। इस बैठक में पूजा का आयोजन धूमधाम से करने का निर्णय लेने समेत पूजा कमेटी का गठन किया गया। नवगठित कमेटी में एन सिंह को अध्यक्ष, एसपी बनर्जी व पी.भट्टाचार्य को उपाध्यक्ष, एस दास को सचिव, पी.मदन कुमार व अमरेश दास को संयुक्त सचिव, धुमा सरदार को कोषाध्यक्ष, जहांगीर हक व ईआर मोसेस को सलाहकार तथा ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

दुर्गापूजा कमेटी का गठन

बिसरा: रेल नगरी बंडामुंडा की बी सेक्टर दुर्गापूजा कमेटी का गठन कर लिया गया है। बुधवार की शाम मंदिर मैदान में हुई बैठक में कमेटी के पदाधिकारियों का चयन किया गया। नवनिर्वाचित कमेटी में मानसी सरकार को अध्यक्ष, प्रवीण सिंह को महासचिव, वर्णाली नंदी को संयुक्त सचिव तथा अचिंतो सेन को कोषाध्यक्ष चुना गया है। इस वर्ष यहां दुर्गापूजा का 49 वां वर्ष है। इस बैठक में पूजा में बीरमित्रपुर से मूर्ति बनाने के क... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

आइआइएम की मांग पर पीएम को ज्ञापन

राउरलकेला : राउरकेला जागरण मंच के प्रतिनिधि गुरुवार को एडीएम कार्यालय के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन सौंपकर इंडियन इंस्टीच्यूट आफ मैनेजमेंट की शाखा खोलने की मांग की है। मंच से जुड़े गिरीश महापात्र, अमिताभ सामल आदि की अगुवाई में गुरुवार की सुबह एक प्रतिनिधि दल ने एडीएम कार्यालय पहुंचकर आइआइएम की मांग संबंधित ज्ञाप सौंपा। ज्ञापन की प्रति केंद्र मंत्री जुएल उरांव, सीएम नवीन पटनायक, सां... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

मीडिया पर कार्यशाला कल

राउरकेला : जिला बाल सुरक्षा इकाई की सुंदरगढ़ शाखा की ओर से 23 अगस्त की सुबह दस बजे से मीडिया की संवेदनशीलता विषयक कार्यशाला आयोजित की जा रही है। डीएवी तालाब के सामने स्थित टेस्टिंग लेबोरेटरी के सम्मेलन कक्ष में यह कार्यशाला होगी, जिसमें बाल अधिकार व इनकी सुरक्षा पर मीडिया की भूमिका पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों को इसमें आमंत्रित किया गया है। और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

डेली मार्केट में विवाहिता ने लगायी फांसी

राउरकेला : डेली मार्केट में हरियाणा भवन के पीछे गुरुवार की सुबह एक विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मायके वालों को सूचना देकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में रखा है। उदित नगर स्थित राजा गार्मेट्स दुकान चलाने वाले राजा छावड़ा की 30 वर्षीय पत्नी पायल छावड़ा गुरुवार की सुबह करीब दस बजे फांसी लगा ली। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पति घर लौटा और पुलिस को सूचना दी। करीब पांच साल पहले उनकी शाद... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

ट्रेन डकैती का आरोपी जेल गया

राउरकेला : बिलासपुर टाटा पैसेंजर में तीन दिन पूर्व हुई डकैती में यात्रियों द्वारा पकड़ कर सौंपे गये आरोपी कुंदन सिंह के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर राउरकेला जीआरपी ने बुधवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। फरार आरोपियों की तलाश जारी है। यात्रियों द्वारा पकड़े गये कुंदन सिंह उर्फ गुंजन जमशेदपुर के डिमना रोड के बालेश्वरपट का रहने वाला है। उससे मिले तथ्य के आधार पर विभिन्न ठिकानो... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

टावर चोरी होने से दर्जन भर गांव अंधकार में

लहुणीपाड़ा : नक्सल बहुल कोइड़ा अंचल में 33 केवी के एक विद्युत टावर को चोरों द्वारा चुरा ले जाने से अंचल में बिजली आपूर्ति ठप है। जोड़ा से कोइड़ा के बीच खिंची गई उच्च क्षमता विद्युत तार से जूड़े टावर मालदा में स्थित था। जहां पर आसानी से आमलोग की पहुंच नहीं होने का लाभ उठाकर चोरों ने इसे चुरा लिया। इससे तीन दिनों से अंचल के दर्जन भर गांव तथा कोइड़ा, काल्टा, बरसुंआ, टेनसा, जामुडीह, पाटमुंडा जैसे प्रम... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        

प्रोत्साहन से निखरती है प्रतिभा: अटल

जागरण संवाददाता, राजगांगपुर: सीमेंटनगरी राजगांगपुर स्थित ओसीएल इंडिया लिमिटेड के अधीनस्थ लांजीबेरणा माइंस अचंल में आयोजित खेल महोत्सव संपन्न हो गया है। बुधवार की शाम पुरस्कार वितरण समारोह में विविध प्रतियोगिताओं के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि ओसीएल के पूर्णकालिक निदेशक डीडी अटल ने कहा कि इस तरह के खेल महोत्सव में बच्चों समेत अंचल के लोगों को... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 01:35 AM (IST)
        
(News from Rourkela, Odisha)
« Previous | 1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें