1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

गढ़वा

समर कैंप 16 को

गढ़वा : सदर प्रखंड के विशुनपुर मोहल्ला में स्थित एआरडी पब्लिक स्कूल में 16 मई को समर कैंप का आयोजन किया गया है। यह जानकारी स्कूल की प्राचार्या अणिमा पांडेय ने दी। इन्होंने कहा कि समर कैंप में स्कूल में अध्ययनरत बच्चों को दो ग्रुप में बांटकर विभिन्न प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। साथ ही प्रतियोगिता में सफल रहे प्रतिभागी को पुरस्कृत किया जाएगा। और पढ़ें »

Updated on: Thu, 14 May 2015 05:04 PM (IST)
        

दो माह से जलापूर्ति ठप, हैंडपंप ने छोड़ा साथ

गढ़वा : शहरवासियों के लिए पेयजल की समस्या निरंतर गंभीर होती जा रही है। पिछले दो माह से जलापूर्ति भी ठप है। भीषण गर्मी में हैंडपंप ने भी साथ छोड़ दिया। वहीं भूमिगत जलस्तर के और नीचे जाने के कारण लोगों को बो¨रग का लाभ नहीं मिल पा रहा है। सभी वर्ग के लोग या तो मोटरसाइकिल, ठेला, साइकिल से पानी ढो रहे हैं या टैंकर आने पर पानी भर रहे हैं। हर कोई पानी को लेकर परेशान हैं। गढ़वा शहर की बात करें तो पुरानी बा... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 11 May 2015 06:17 PM (IST)
        

200 छात्र-छात्राओं को मिली पोशाक

संसू, डंडई : प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय बालेखाड़ में अध्ययनरत 200 छात्र-छात्राओं के बीच सोमवार को पोशाक का वितरण किया गया। बच्चों के बीच पोशाक का वितरण मुखिया पति गौरीशंकर सिंह, बीडीसी पति नगीना परहिया, प्रधानाध्यापक देवनारायण बैगा ने किया। उन्होंने बच्चों से कहा कि प्रतिदिन पोशाक पहनकर ही स्कूल आना है। मौके पर विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रामदेनी सिंह, सुरेश राम, संजय ठाकुर, उदय कुमार, मु... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 11 May 2015 06:12 PM (IST)
        

जीकेआर 2 व टाउन क्रिकेट क्लब ने जीते मैच

गढ़वा : बालिका मध्य विद्यालय के मैदान में आयोजित स्व. आनंद पाठक मेमोरियल नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार की रात दो मैच खेले गए। पहले मैच में जीकेआर 2 की टीम ने एकतरफा मुकाबले में अशोक बिहार की टीम को आठ विकेट से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया। वहीं दूसरे मैच में टाउन क्रिकेट क्लब की टीम ने राज क्रिकेट क्लब की टीम को आठ विकेट से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। पहले मैच में अशोक बिहार ज... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 10 May 2015 06:46 PM (IST)
        

फोटो-मझिआंव नपं चुनाव में विशेष एहतियात बरतने का निर्देश

एक माह के अंदर लंबित यूडी केस को निष्पादित करने का निर्देश एसपी ने किया पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक फोटो-जीएआरपी-26 कैप्सन : पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक करते एसपी प्रियदर्शी आलोक संस, गढ़वा : जिले के पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक ने शुक्रवार को समाहरणालय स्थित अपने वेश्म में पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक किया। जिसमें उन्होंने मझिआंव नगर पंचायत चुनाव को ले विशेष एहतियात बरतने, विधि-व्य... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 06:47 PM (IST)
        

फोटो-गए थे प्रेमिका के पिता व भाई की हत्या करने पहुंच 051जेल

-पुलिस ने प्रेमी सहित चार युवकों को पिस्तौल के साथ दबोचा प्रेमिका की दूसरी जगह शादी होने से नाराज था प्रेमी धर्मेंद्र फोटो-जीएआरपी-23 व 24 कैप्सन : गिरफ्तार अपराधियों के बारे मे जानकारी देते एसपी प्रियदर्शी आलोक तथा अपराधियों के पास से बरामद पिस्तौल व जिंदा कारतूस संस, गढ़वा : प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का विवाह दूसरे जगह कराए जाने पर प्रेमिका की पिता व भाई की हत्या करने योजना बना डाली। इतना ह... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 06:46 PM (IST)
        

फोटो - ड्रेस डिजाइनिंग, कम लागत में अधिक मुनाफा

- ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र में 21 दिवसीय ड्रेस डिजाइनिंग प्रशिक्षण संपन्न (फोटो - 16 - प्रशिक्षु महिला को प्रमाण पत्र देते एलडीएम आरके सिंह) जासं, गढ़वा : प्रखंड परिसर स्थित ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र में शुक्रवार को 21 दिनों से चल रहे ड्रेस डिजाइनिंग प्रशिक्षण कोर्स का समापन हो गया। सभी प्रशिक्षु 57 महिलाओं के बीच एलडीएम आरके सिंह, एसबीआई मुख्य शाखा के प्रबंधक माइकल मिंज, एडी... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 06:33 PM (IST)
        

इलेक्ट्रोनिक्स दुकान में चोरी

भवनाथपुर : पुलिस की रात्रि गश्ती को धता बताते हुए गुरुवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने टाउनशिप शापिंग सेंटर स्थित अवधेश बैठा के इलेक्ट्रोनिक्स दुकान से सात हजार रुपये नकद एवं इलेक्ट्रोनिक्स सामान की चोरी कर ली। इस घटना को लेकर अवधेश बैठा द्वारा थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बताते चलें कि भवनाथपुर थाना पुलिस द्वारा 24 घंटे दिवा व रात्रि गश्ती चलाई जाती है। इसके बावजूद भी ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 06:26 PM (IST)
        

रेड क्रास दिवस मनाया गया

फोटो- जीएआरपी- 4- रक्तदान शिविर का उद्घाटन करते रेडक्रास सोसाइटी के चेयरमैन डा. मुरली प्रसाद गुप्ता व अन्य , 5- रक्तदान करती महिला व अन्य संस, गढ़वा : सदर अस्पताल परिसर में शुक्रवार को भारतीय रेडक्रास सोसाइटी दिवस मनाया गया। इस अवसर पर रक्तदान शिविर आयोजित की गई। शिविरं विभिन्न स्वयंसेवी संस्था से जुड़े 11 लोगों ने रक्तदान किया। रक्तदान करने वालों में अभय प्रताप सिंह, मनीष केसरी, रौशन शुक्ल, मनोज... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 06:22 PM (IST)
        

स्कूली बच्चों के दांतों की हुई जांच

फोटो- जीएआरपी- 22 - चिकित्सक द्वारा बच्चों का किया जा रहा दांत जांच संसू, नगर उंटारी : प्रखंड के जंगीपुर स्थित गुरुकुल पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को वनांचल डेंटल कालेज के तत्वावधान में निश्शुल्क डेंटल जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में डाक्टरों की टीम द्वारा 250 बच्चों के दांतों की जांच की गई। जांच के बाद निश्शुल्क दवाएं भी दी गई। शिविर को संबोधित करते हुए विद्यालय की संचालक संगीता ठाकुर ने ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 06:05 PM (IST)
        

फोटो - रिटायर्ड एकादश, चिरौंजिया व टंडवा अगले राउंड में

- स्व. आनंद पाठक मेमोरियल नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता में खेले गये तीन मैच फोटो 19 - मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते अभय प्रताप। जासं, गढ़वा : स्वयं सेवी संस्था संजीवनी के तत्वावधान में बालिका मध्य विद्यालय के मैदान में चल रहे स्व. आनंद पाठक मेमोरियल नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुवार की रात तीन मैच खेले गये। पहले मैच में रिटायर्ड एकादश की टीम ने नवादा सुपरकिंग को 6 रनों से, दूसरे मैच में चिरौंजि... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 06:00 PM (IST)
        

फोटो- स्कूली बच्चों को मिलेगा अंडा व फल

फोटो- जीएआरपी- 20 - मध्य विद्यालय भोजपुर में मध्याह्न भोजन करते बच्चे संसू, नगर उंटारी : प्रखंड के मध्य विद्यालय भोजपुर में शुक्रवार को बच्चों को दोपहर के भोजन में अंडाकरी देकर अतिरिक्त पोषाहार का शुभारंभ किया गया। बच्चों को सप्ताह में तीन दिन अतिरिक्त पोषाहार के रूप में अंडा व मौसमी फल मिलेगा। मौके पर प्रभारी प्रधानाध्यापक देवशंकर प्रसाद ने मध्याहन भोजन के माडल मेन्यू की जानकारी बच्चों को दी। ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 05:59 PM (IST)
        

फोटो - छात्राओं ने डिब्बा-बाल्टी के साथ किया प्रदर्शन

- बालिका आदिवासी छात्रावास में पानी संकट - छात्रावास छोड़ आधा से अधिक छात्राएं लौटी घर डीसी ने पानी संकट दूर करने का दिया निर्देश (फोटो - 18 - उपायुक्त कार्यालय के बाहर डब्बा-बाल्टी के साथ प्रदर्शन करती छात्राएं।) जासं, गढ़वा : जिला मुख्यालय स्थित बालिका आदिवासी छात्रावास की छात्राओं ने शुक्रवार को खाली डब्बा व बाल्टी के साथ प्रदर्शन किया। छात्राओं का कहना है कि पिछले एक माह से छात्रावास में ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 05:54 PM (IST)
        

40 विकास योजनाओं को पूरा करने कराने का मिला लक्ष्य

बीडीओ ने बैठकर विकास योजना की समीक्षा की संसू, नगर उंटारी : नगर उंटारी प्रखंड के सभी पंचायत सेवक एवं रोजगार सेवकों की साप्ताहिक बैठक प्रखंड कार्यालय परिसर में हुई। इसमें बीडीओ द्वारा पंचायत सेवक एवं रोजगार सेवकों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। बैठक की अध्यक्षता करते हुए बीडीओ मुरली यादव ने सभी पंचायत सेवक व रोजगार सेवकों को मई माह के अंत तक कम से कम चालीस योजनाओं को पूर्ण करने का निर्देश दिया। उ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 05:29 PM (IST)
        

सूरज गुप्ता बने आजसू के जिला संयोजक

फोटो- जीएआरपी- 21 - समर्थकों के साथ सूरज कुमार गुप्ता। संस, गढ़वा : सूरज कुमार गुप्ता को आजसू पार्टी का जिला संयोजक बनाया गया है। उनका मनोनयन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के निर्देश पर किया गया है। यह जानकारी पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष हसन अंसारी ने पत्र के जरिए दी है। पत्र में गुप्ता को जिला संयोजक मनोनीत करने के साथ उन्हे संगठन की मजबूती के लिए लग जाने का निर्देश दिया है। साथ ही स... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 05:26 PM (IST)
        

हैंडपंप लगवाने के नाम पर वसूली का आरोप

संसू, नगर उंटारी : प्रखंड के पाल्हेकला पंचायत में पेयजल समस्या ने गंभीर रूप ले लिया है। वहीं हैंडपंप लगवाने के नाम पर मुखिया लोगों से पैसे वसूल रहे हैं। जतपुरा गांव निवासी रामनाथ राम ने हैंडपंप लगवाने के नाम पर मुखिया मथुरा राम द्वारा चार हजार रुपये लिए जाने का लिखित शिकायत उप मुखिया व बीडीओ से किया है। ग्रामीणों की शिकायत पर उप मुखिया राकेश चौबे ने तत्काल हैंडपंप लगवाने का कार्य रोक दिया है। साथ ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 08 May 2015 05:18 PM (IST)
        

अधिवक्ता संघ ने दी सहायता राशि

गढ़वा : अधिवक्ता नीलकमल सिंह की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद गढ़वा जिला अधिवक्ता संघ ने मृत अधिवक्ता की पत्नी को गुरुवार को 50 हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान की। स्व. नीलकमल सिंह की पत्‍‌नी लता सिंह को संघ के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार पांडेय के निर्देशानुसार संघ के सचिव भृगुनाथ चौबे ने संघ के प्रावधान के अनुसार उक्त राशि प्रदान की। इस अवसर पर उनके पुत्र अभिनव प्रकाश भी उपस्थित थे। मौके पर कोषाध्य... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 07 May 2015 06:55 PM (IST)
        

फोटो- लंबित योजनाओं को पूर्ण कराने का निर्देश

(फोटो- 5- अधिकारियों के साथ बैठक करते उपायुक्त ए मुत्थु कुमार व अन्य ) उपायुक्त ने की विकास योजनाओं की समीक्षा जागरण संवाददाता, गढ़वा : समाहरणालय परिसर स्थित प्रशिक्षण केंद्र में उपायुक्त ए मुत्थु कुमार ने अधिकारियों के साथ विकास योजना की समीक्षा की। उपायुक्त ने मनरेगा की समीक्षा करते हुए 2015-16 के लिए स्वीकृत योजना का अभिलेख जिला कार्यालय को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। साथ ही मनरेगा के तहत न... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 07 May 2015 06:52 PM (IST)
        

पीएनबी की एटीएम सेवा शुरू

भवनाथपुर : भवनाथपुर में गुरुवार को पीएनबी बैंक के एटीएम का शुभारंभ अनुमंडल पदाधिकारी अरुण कुमार एक्का ने फीता काटकर व नारियल फोड़कर किया। उन्होंने एटीएम से पैसे की निकासी भी गई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भवनाथपुर में एसबीआई के बाद दूसरा एटीएम खुला है। इससे दूर दराज के लोगों को काफी सहूलियत होगी। पीएनबी के शाखा प्रबंधक सरयू राम ने बताया कि ग्राहकों की जरूरत को देखते हुए काफी प्रयास के बाद गढ़वा जिल... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 07 May 2015 06:47 PM (IST)
        

बच्चों के बीच पोशाक वितरित

नगर उंटारी : मध्य विद्यालय नगर उंटारी में गुरुवार को बच्चों के बीच पोशाक का वितरण किया गया। पोशाक वितरण मुखिया अजय कुमार, उप मुखिया सुनील दास व प्रधानाध्यापक काशी महतो ने किया। मौके पर विद्यालय के शिक्षक आफताब आलम, लुईस तिर्की, अनूप कुमार ठाकुर, मनोहर दास, नीतू रानी भगत, शशि सिंह, प्रतिभा देवी सहित बच्चे उपस्थित थे। और पढ़ें »

Updated on: Thu, 07 May 2015 06:35 PM (IST)
        
(News from Garhwa, Jharkhand)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें