सोनीपत

  • महिला से छेड़खानी करने वाला गया जेल

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 08:51 PM (IST)

    जासं, गोहाना:थाना बरोदा पुलिस ने एक महिला से छेड़छाड़ करने एवं जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश करके जेल भेज दिया। गांव आहुलाना की एक महिला ने गांव के ही संदीप पर छेड़छाड़ करने एवं जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जांच टीम की मुख्य सिपाही सतवंती ने कार्रवाई करते हुए संदीप... और पढ़ें »

  • अंकित हेड ब्वॉय और तमन्ना हेड गर्ल

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 08:33 PM (IST)

    संवाद सहयोगी खरखौदा: लुहारी टीबा के राजकीय विद्यालय में नए सत्र के तहत नए सदनों के हेड ब्वाय के रूप में सातवीं के अंकित कुमार व हेड गर्ल के रूप में तमन्ना को चुना गया। लक्ष्मीबाई सदन के कंट्रोलर के रूप में रोहित, कल्पना चावला सदन के रोहित कुमार, अंबेडकर सदन की मन्नू व भगत ¨सह सदन के रवि कुमार का कंट्रोलर के रूप में चयन किया गया। सदनों का गठन व सदन सदस्यों की संख्या का निर्णय मुख्य अध्यापक व स्टाफ... और पढ़ें »

  • अपराध समाचार

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 08:10 PM (IST)

    अवैध हथियार सहित गिरफ्तार जासं, सोनीपत : एसआइटी शाखा पुलिस ने युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गांव सलारपुर माजरा निवासी नवीन है। आरोपी को एएसआइ बिजेंद्र ¨सह ने गांव नैनातातारपुर रेलवे लाइन के पास से तमंचे सहित काबू किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना मोहाना में मामला दर्ज किया है। गिरफ्तार आरोपी इससे पहले भी वर्ष 2014 में थाना मोहाना व थाना खरखौदा पुलिस द्वारा एटीएम ... और पढ़ें »

  • कुख्यात र¨वद्र पुगथला के ठिकानों पर पुलिस ने दी दबिश

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 08:09 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, सोनीपत : शहर के कामी रोड स्थित बाबा मोनी डेरे के पास से कुख्यात बदमाश र¨वद्र पुगथला के तीन साथियों की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस ने उसकी तलाश तेज कर दी है। इसके लिए पुलिस की सीआइए शाखा की टीम लगातार दबिश दे रही है। पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार आरोपियों द्वारा बताए गए तीन स्थानों पर दबिश दी है।पुलिस ने रिमांड अवधि के बाद एक आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया है। इ... और पढ़ें »

  • ट्यूशन के लिए गए दो छात्रों का अपहरण, मामला दर्ज

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 08:06 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, गन्नौर :घर से ट्यूशन जाने के लिए निकले 12वीं कक्षा के दो छात्र संदिग्ध अवस्था में लापता हो गए। छात्र के परिजनों ने उनका अपहरण किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने इस संबंध में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। छात्र का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। परिजनों की ¨चता अधिक बढ़ गई है। हरिनगर निवासी अभिजीत (16) जैन स्कूल, जीटी रोड में 12वीं कक्षा का छात्र है। वह अपने साथी निखिल के साथ मंगल... और पढ़ें »

  • नहरों में गोता लगाया तो होगा मामला दर्ज

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 08:03 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, खरखौदा: गर्मी के दिनों में नहरों में नहाने के कारण होने वाले हादसों पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन ने नहरों व तालाबों में नहाने पर पाबंदी लगा दी है। ऐसे में अगर कोई नहर में नहाता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया जाएगा। यह आदेश तहसीलदार शिव कुमार सैनी ने जारी किए हैं। खरखौदा सहित आसपास के क्षेत्र में गर्मी के दिनों में नहरों में नहाने के दौरान कई बार गंभीर हादसे हो जात... और पढ़ें »

  • मूनक नहर में डूबे किशोर की तलाश जारी

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 08:02 PM (IST)

    संवाद सहयोगी,खरखौदा:अपने साथियों के साथ नहाने गए ¨झझौली निवासी 15 वर्षीय किशोर अंकित का अब तक पता नहीं चल पाया है। बुधवार को भी उसकी तलाश जारी रही। स्थानीय प्रशासन ने दिल्ली पुलिस व प्रशासन के साथ मिलकर दिनभर अंकित की तलाश की लेकिन देर शाम तक भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका। अंकित मंगलवार को अपने साथियों के साथ गांव के पास से गुजरने वाली मूनक नहर में नहाने के लिए चला गया। नहाने के दौरान अंकित डूबन... और पढ़ें »

  • भाजपा को लोकतंत्र में विश्वास नहीं: अशोक तंवर

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:59 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, सोनीपत: कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि उत्तराखंड मामले में केंद्र सरकार की तानाशाही के विरोध में 6 मई को कांग्रेस द्वारा प्रजातंत्र बचाओ पैदल मार्च निकाला जाएगा, जिसमें कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी व उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी भाग लेंगे। यह मार्च जंतर-मंतर से संसद तक निकाला जाएगा। अशोक तंवर बुधवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ पूर्व ... और पढ़ें »

  • दहेज प्रताड़ना के मामले में पति समेत तीन को एक-एक साल की कैद

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:59 PM (IST)

    -वृद्ध सास को भी माना दोषी, किया जुर्माना जागरण संवाददाता, खरखौदा : जूनियर मजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) न्यायाधीश डा. कविता कंबोज ने दहेज प्रताड़ना के मामले में चार को दोषी करार दिया है। अदालत ने पति व दो ननदों को एक-एक वर्ष कैद तथा 22-22 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। साथ ही मामले में वृद्ध सास को भी अदालत ने दोषी मानते हुए उसे 22 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई। मामले में ससुर को बरी कर द... और पढ़ें »

  • छह व नौ को लगेंगे रक्तदान शिविर

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:53 PM (IST)

    जासं, गोहाना: बस स्टैंड के निकट स्थित पैथ लैब के आठवें स्थापना दिवस पर नौ मई को रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा। शिविर का शुभारंभ इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला करेंगे। शिविर की अध्यक्षता लैब के एमडी विकास मोर करेंगे और संयोजन विशाल मोर करेंगे। दूसरी तरफ छह मई को मुख्य बाजार स्थित सनातन धर्म मंदिर में रक्तदान शिविर आयोजित होगा। यह रक्तदान शिविर सोनीपत सामान्य अस्पताल के रक्त बैंक की... और पढ़ें »

  • पिस्तौल दिखाकर नकदी व मोबाइल लूटे

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:52 PM (IST)

    -मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम जागरण संवाददाता, कुंडली : जीटी रोड पर कुंडली के पास स्थित एक मोबाइल दुकान संचालक को पिस्तौल दिखाकर काबू करने के बाद दो बदमाश नकदी व मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। पीड़ित दुकानदार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गांव नांगल कलां निवासी अमित ने बताया कि वह कुंडली में जीटी रोड किनारे कौशिक कम्यूनिकेशन ... और पढ़ें »

  • आंधी के बाद गिरा तापमान, गर्मी से राहत

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:51 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, सोनीपत : पिछले दो दिनों से बेतरतीब गर्मी व लू के थपेड़ों से बेहाल लोगों को तब राहत मिली जब बुधवार दोपहर को अचानक आंधी के साथ हल्की बूंदाबांदी हुई। आंधी व बूंदाबांदी से तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई। सोमवार व मंगलवार को 42 डिग्री तक पहुंच चुका पारा बुधवार को 36 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। ग्रामीण क्षेत्र में हुई हल्की बारिश से तो लोगों को गर्मी से निजात मिल गई। बुधवार सुबह ... और पढ़ें »

  • फांस जलाने वाले किसानों की कार्रवाई के लिए सूची तैयार

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:47 PM (IST)

    संवाद सहयोगी खरखौदा: खेतों में फसलों के अवशेष जलाने वालों पर सख्ती दिखाते हुए प्रशासन द्वारा किसानों की सूची तैयार करवाई जा रही है,ताकि उन पर मामले दर्ज करवाए जा सकें। इस बारे में अब तक 26 किसानों पर मामले दर्ज हो चुके हैं। प्रशासन द्वारा बार-बार अपील करने के बाद भी किसान खेतों में फसलों के अवशेष जलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। एसडीएम के आदेश पर तहसील कार्यालय द्वारा उन किसानों की लिस्ट तैयार की जा... और पढ़ें »

  • गेहूं के अवशेष जलाने वाले 44 लोगों पर होगी कार्रवाई

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:46 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, सोनीपत : फांस की आग से होने वाले नुकसान के प्रति दैनिक जागरण की तरफ से किसानों व प्रशासन को लगातार आगाह करने के बाद आखिरकार प्रशासन ने इस दिशा में कदम उठाया है। उपायुक्त केएम पांडुरंग ने गेहूं के अवशेष जलाने वाले 44 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं। इनमें से खरखौदा उपमंडल के 18, सोनीपत उपमंडल के तीन, गन्नौर उपमंडल के आठ और गोहाना उपमंडल के 14 व्यक्ति... और पढ़ें »

  • यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम में साक्षी जाएंगी चीन

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:38 PM (IST)

    जागरण संवाददाता,सोनीपत:¨हदू कन्या महाविद्यालय की छात्रा साक्षी चीन में आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम में भाग लेंगी। साक्षी की इस उपलब्धि से कॉलेज में खुशी का माहौल है। प्रवक्ता डा. माया चौधरी ने बताया कि चयन की यह प्रक्रिया कई चरणों में पूरी हुई है। इसके पहले चरण में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के प्रतिभागियों ने भाग लिया था। इसमें मार्च पास्ट, शारीरिक स्वास्थ्य, सांस्कृत... और पढ़ें »

  • पिटाई का बदला लेने के लिए शेरा ने दिनेश को मारी थी गोली

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:37 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, गोहाना: गांव बीधल में 30 अप्रैल को युवक दिनेश (31) को गोली मारने के मामले में पुलिस जांच में नया मोड़ आ गया है। दिनेश को गोली गांव बीधल के ही मोहित उर्फ शेरा ने मारी थी। शेरा ने पिटाई का बदला लेने के लिए दिनेश पर जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने दिनेश के घर की छत से एक बैग व मोबाइल बरामद किया है जो शेरा के हैं। दिनेश को गोली मारने की साजिश रचने में पुलिस ने गांव बीधल के ही अजय उर्फ बा... और पढ़ें »

  • माडू ¨सह कालेज की नियुक्तियां विवाद के घेरे में

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:35 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, खानपुर कलां: बीपीएस महिला विश्वविद्यालय के अंतर्गत संचालित माडू ¨सह आयुर्वेद कालेज में पिछले दिनों हुई लेक्चरर की नियुक्तियों पर विवाद उठा है। एक आवेदनकर्ता (जिसका चयन नहीं हुआ) के नाम से किसी ने आयुष विभाग हरियाणा को पत्र भेज कर नियुक्तियों की जांच करने की मांग की। उसी पर के आधार पर आयुष विभाग की टीम बुधवार को कालेज पहुंची और नियुक्तियों के संबंध में रिकार्ड खंगाला। टीम ने... और पढ़ें »

  • लूट के आरोपी से नकदी व दस्तावेज बरामद

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:29 PM (IST)

    जासं, गोहाना: थाना बरोदा पुलिस ने लूट के मामले में गांव रभड़ा शेर ¨सह उर्फ कालाको अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया। पुलिस ने रिमांड अवधि के दौरान उससे लूटी हुई नकदी व दस्तावेज बरामद किए। जानकारी के अनुसार गांव मदीना निवासी वजीर ¨सह 23 मार्च गोहाना शहर आने के लिए अपने गांव के मोड़ पर खड़ा था। इसी दौरान महम की तरफ से एक कार आई और वजीर ने कार सवारों से लिफ्ट मांगी थी। कार सवारों ने वजीर को लिफ्ट दे... और पढ़ें »

  • रिटायर्ड कर्मियों ने दिया सांकेतिक धरना

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:23 PM (IST)

    जागरण संवाददाता,सोनीपत: रिटायर्ड कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर सांकेतिक धरना दिया। धरने की अध्यक्षता महेंद्र ¨सह भनवाला ने की। इस दौरान संघ के सदस्यों ने अपने विचार भी रखे। विचार-विमर्श के बाद संघ ने अपनी मांगों को लेकर 2 जुलाई को मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया। धरने के दौरान संघ के जिला अध्यक्ष महेंद्र ¨सह भनवाला ने कहा कि सातवें वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करते समय रिट... और पढ़ें »

  • प्राचीन पिपलेश्वर महादेव मंदिर का वार्षिकोत्सव 15 को

            
    Updated on: Wed, 04 May 2016 07:21 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, गन्नौर : दातौली-राकसेड़ा मार्ग स्थित प्राचीन पिपलेश्वर महादेव मंदिर समिति की बैठक मंदिर प्रांगण में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता समिति के उपप्रधान बलबीर द्वारा की गई। समिति प्रधान श्याम पटेला ने बताया कि बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि 15 मई को मंदिर का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि वार्षिकोत्सव पर राजीव शास्त्री भजन सम्राट एवं वृंदावन से कथावाचकों को बुला... और पढ़ें »

(News from Sonipat, Haryana)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें