Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
September 18,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

सोनीपत

टिकटों के घोषणा पर भाजपा में होगी काग्रेस जैसी भगदड़: अभय चौटाला

जॉनर: हलचल फोटो: 31 जागरण संवाददाता, गोहाना : इनेलो के स्टार प्रचारक एवं विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि काग्रेस पार्टी में भगदड़ मची हुई है। मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी हार के डर से दो हलकों से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे है। भाजपा द्वारा सभी टिकटों की घोषणा करने पर पार्टी में भी काग्रेस की तरह भगदड़ मच जाएगी। चौटाला बुधवार को सनातन धर्म मंदिर के सभागार में बरोदा व गोहाना हलके की सं... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 08:08 PM (IST)
        

अवैध शराब सहित दो काबू

---फोटो: 19 --- -एक आरोपी वर्ना कार में कर रहा था शराब तस्करी -आबकारी एवं कराधान विभाग की टीम ने किया काबू जागरण संवाददाता, सोनीपत आबकारी एवं कराधान विभाग की टीम ने अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को काबू कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। आरोपी वर्ना कार में शराब की तस्करी कर रहा था। सहायक आबकारी एवं कराधान अधिकारी आत्माराम ने बताया कि विभाग की टीम जिसमें उनके साथ निरीक्षक जयभगवान, र... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 08:06 PM (IST)
        

अधिवक्ताओं ने 'वर्क सस्पेंड' रख जताया रोष

---फोटो: 30 --- -न्यायालय परिसर में अधिवक्ता से मारपीट के आरोप का मामला -आज फिर होगी बार एसोसिएशन की बैठक जागरण संवाददाता, सोनीपत : सोनीपत न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं के वर्क सस्पेंड के चलते बुधवार को भी कामकाज ठप रहा। बार एसोसिएशन अधिवक्ता के पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाए जाने के मामले में वर्क सस्पेंड किए हुए हैं। अधिवक्ता पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। बार ए... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 08:02 PM (IST)
        

गलती से चली स्टेनगन की गोली से सिपाही की मौत

फोटो: 21 ---- जागरण संवाददाता, राई : बहालगढ़ के पास स्थित गुड़गांव ग्रामीण बैंक के बाहर सुरक्षा में तैनात सिपाही की स्टेनगन से अचानक गोली चलने से उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव मोखरा, रोहतक निवासी पवन (32) बहालगढ़ पुलिस चौकी पर सिपाही के पद पर तैनात था। वह रात की ड्यूटी के बाद... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 07:34 PM (IST)
        

घर से बुलाकर युवक की हत्या

फोटो: 16 - गोली मारने के बाद चाकू से भी किया गया हमला - गांव देवडू के पास खेतों में पड़ा मिला शव जागरण संवाददाता, सोनीपत गांव जाहरी के एक युवक की घर से बुलाकर नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। मृतक का नाम सुनील (27) है। हत्यारों ने गोली मारकर घायल करने के बाद चाकू से भी उसके ऊपर हमला किया था। बुधवार सुबह युवक का शव गांव देवडू के समीप खेतों में पड़ा मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनो... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 07:32 PM (IST)
        

शानदार प्रदर्शन करने पर छात्राएं सम्मानित

फोटो: 32 जागरण संवाददाता, गोहाना: बाल भारती विद्यापीठ स्कूल में बुधवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह में भारत विकास परिषद द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय राष्ट्रीय समूहगान प्रतियोगिता में प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहने वाली विद्यालय की टीम की छात्राओं को सम्मानित किया गया। पिछले दिनों भारत विकास परिषद द्वारा हिदी और संस्कृत में राज्य स्तरीय समूहगान प्रतियोगिता आयोजित करवाई गई थी। हिदी की प... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 07:29 PM (IST)
        

भाजपा प्रत्याशी कृष्णा गहलावत ने सक्रियता बढ़ाई

फोटो: 28 जॉनर: हलचल ---- -26 सितंबर को दाखिल करेंगी नामांकन जागरण संवाददाता, राई: विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के दिन नजदीक आते ही प्रत्याशियों ने सक्रियता बढ़ा दी है। बुधवार को भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री कृ ष्णा गहलावत पत्रकारों से रूबरू हुई और उन्होंने अपने चुनावी मुद्दों व पार्टी की रणनीति पर चर्चा की। वह राई से भाजपा की टिकट के कई अन्य दावेदारों को भी अपने साथ जोड़ने में सफल ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 07:23 PM (IST)
        

बार का स्थापना दिवस मनाया गया

संवाद सहयोगी, गन्नौर: गन्नौर बार एसोसिएशन द्वारा बुधवार को बार का 13वा स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। बार के प्रधान विद्यासागर ने बताया कि इस अवसर पर हर वर्ष की तरह एक समारोह का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न प्रकार के सास्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। समारोह में जिला फैमिली कोर्ट के जज एलएन जिंदल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इसके साथ ही पानीपत के जज अमित गर्ग, जज सुधीर जीवन, जज नरे... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 07:07 PM (IST)
        

विवि कर्मचारियों ने जाहिर किया रोष

जासं, सोनीपत : मुरथल यूनिवर्सिटी के कर्मचारियो ने अपनी मांगो को लेकर बैठक की। जिसमे कर्मचारियों की तरफ से रोष प्रदर्शन किया गया। बैठक का संचालन करते हुए महासचिव भूपेंद्र ने कहा कि पिछले दो महीनो से तकनीकी कर्मचारियों की पदोन्नति नहीं की जा रही है। यूनिवर्सिटी प्रबंधन के साथ अगस्त माह में मांगो को लेकर बैठक की गई थी। लेकिन यूनिवर्सिटी प्रबंधन कर्मचारियो की मांग मानने को तैयार नहीं है। उन्होंने कह... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 07:03 PM (IST)
        

बैडमिंटन प्रतियोगिता में जिले के पांच खिलाड़ी

-नार्थ जोन इंटर स्टेट प्रतियोगिता जालंधर में आयोजित होगा जागरण संवाददाता, सोनीपत : जिले के पांच खिलाड़ी नार्थ जोन इंटर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता में भाग लेंगे। प्रतियोगिता 23 से 25 सितंबर के बीच जालंधर में आयोजित होगी। प्रतियोगिता से पहले अभ्यास के लिए पांचों खिलाड़ी फरीदाबाद की मानव रचना यूनिवर्सिटी में लगे कैंप में हिस्सा ले रहे हैं। जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव जगवीर छिक्कारा ने बताया कि पां... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:44 PM (IST)
        

देवताओं के चीफ इंजीनियर थे भगवान विश्वकर्मा: राजीव जैन

जागरण संवादाता, सोनीपत: प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष राजीव जैन ने कहा कि भगवान विश्वकर्मा देवताओं के चीफ इंजीनियर थे। उन्होंने देवताओं के लिए न केवल सुंदर नगरों का निर्माण किया, अपितु उनकी आवश्यकताओं के अनुसार आधारभूत सुविधाएं भी जुटाई। राजीव जैन बुधवार को दुर्गा सेवा समिति द्वारा सेक्टर-15 आयोजित विश्वकर्मा जयंती समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। जैन ने कहा कि भगवान विश्वकर्मा ने विमान... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:41 PM (IST)
        

हुड्डा वर्करज यूनियन की बैठक आयोजित

जासं, सोनीपत : सेक्टर-15 स्थित हुड्डा कार्यालय में बुधवार को ह आयोजित की गई। बैठक में हुड्डा वर्करज यूनियन के सदस्यों ने निर्णय लिया कि भविष्य में किसी भी आंदोलन को अधिकारियों के आश्वासन के बाद नहीं रोका जाएगा। जब तक अधिकारी कोई ठोस जवाब नहीं देते। बैठक का संचालन यूनियन जिला सचिव मुकेश शर्मा ने किया। बैठक में 15 कर्मचारियों ने हुड्डा वर्करज यूनियन की सदस्यता ग्रहण की। प्रातीय महासचिव विजेंद्र चहल... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:38 PM (IST)
        

मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने को लेकर प्रदर्शन

-प्रदर्शन के बाद 283 लोगों का नाम मतदाता सूची में किया गया दर्ज जागरण संवाददाता, सोनीपत : मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने को लेकर बुधवार को सैकड़ों लोगों ने सचिवालय के सामने प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप था कि प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही के कारण मतदाता सूची में उनका नाम दर्ज नहीं हुआ। अब वह विधानसभा चुनाव में वोट देने से वंचित रह जांएगे। लोगो के प्रदर्शन के बाद अधिकारियों ने 283 लोगों का नाम ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:37 PM (IST)
        

मांगों को लेकर बैंककर्मियों ने प्रदर्शन किया

जागरण संवाददाता, सोनीपत : आल इंडिया बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन व आल इडिया बैक अफसर्स एसोसिएशन के आह्वान पर बुधवार को जिले के बैंकों के सभी कर्मचारी व अधिकारियों ने माडल टाउन स्थित स्टेट बैंक आफ पटियाला की शाखा के सामने अपनी मागों के समर्थन में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व हरियाणा बैंक एम्पलाइज फेडरेशन के चेयरमैन एनपी मुंजाल कर रहे थे। मुंजाल ने कहा कि बैं¨कग सेक्टर में रिफार्म के नाम पर ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:36 PM (IST)
        

लीड----फीस बढ़ोतरी पर कालेज का रवैया अड़ियल, नहीं हुआ समाधान

--सब हेड--कुलपति व प्राचार्य की बैठक के बाद भी नहीं निकला कोई नतीजा -छात्र बृहस्पतिवार से दोबारा से शुरू करेंगे आंदोलन -प्राचार्य से मिलने गए छात्रो से मोबाइल छीनने का आरोप जागरण संवाददाता, सोनीपत : हिंदू कॉलेज में फीस बढ़ोतरी को लेकर मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है। मंगलवार को प्राचार्य व मदवि के कुलपति की बैठक के बाद भी कोई समाधान नहीं निकल सका। प्राचार्य से मिलने गए छात्रो को भी निरा... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:30 PM (IST)
        

बिपरीत लहर में निर्दलीयों के हाथ रही बाजी

जॉनर: अतीत से--- -1977 में गंगाराम व 1991 में किताब सिंह रहे विजयी -जनता पार्टी व कांग्रेस प्रत्याशी रहे रामधारी हो हराया जागरण संवाददाता, गोहाना: गोहाना विधानसभा क्षेत्र के लोगों का वोट डालने का नजरिया कुछ और ही रहा है। हरियाणा में जब 1977 के चुनाव में जनता पार्टी और 1991 के चुनाव में जब काग्रेस पार्टी की जबरदस्त लहर थी तो उस समय गोहाना के लोगों ने दिग्गजों को नकारते हुए निर्दलीयों को सिर ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:24 PM (IST)
        

तुगलकी फरमान अनसुने कर विवेक से करें मतदान: रोहतास खत्री

जॉनर: जागो वोटर --- खापों के फरमान के विरोध में आया भारतीय मानव अधिकार संरक्षण संघ जागरण संवाददाता, सोनीपत : भारतीय मानव अधिकार संरक्षण संघ के जिला कार्यालय में मंगलवार को रोहताश खत्री अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर समाज के विभिन्न वर्गो व खाप पंचायतों द्वारा की जा रही बयानबाजी को अनुचित बताया गया। बैठक को संबोधित करते हुए रोहताश खत्री ने कहा कि भारत... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:21 PM (IST)
        

लीड--ग्रामीण क्षेत्रों में परिवहन सुविधाओं की दरकार

बड़ा मुद्दा-- फोटो-29 से 33::::: -- रूटों पर साधन नहीं होने पर लेना होता है निजी वाहनों का सहारा - कई रूटों पर चलती है निजी वाहन चालकों की मनमानी जागरण संवाददाता, सोनीपत : जिले में परिवहन की लचर सुविधाएं इस बार के विधानसभा चुनाव में बड़े मुद्दे के रूप में उभरी हैं। खासकर ग्रामीण रूटों पर परिवहन सेवाओं की सुविधाएं न के बराबर हैं। तमाम रूटों पर या तो लोगों को अपने वाहनों से ही आवाजाही करनी पड़ र... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:19 PM (IST)
        

ट्रैफिक व्यवस्था सही करवाने वाले को देंगे वोट

जोनर-यूथ फैक्टर फोटो ::2 से पांच----- विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद युवाओ में चुनाव को लेकर चर्चा तेज हो गई है। युवाओं की नजर में कई ऐसे मुद्दे हैं, जो पिछले कई सालो से चले आ रहे हैं। नेताजी विधायक बनने के बाद इन समस्याओ को दूर करने के लिए कोई जहमत नहीं उठाते। जबकि चुनाव से पहले बडे़ बडे़ वादे किए जाते है। ऐसे में इस बार युवा किसी के बहकावे में न आकर साफ छवि वाले प्रत्याशी को वोट दे... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:15 PM (IST)
        

मुझे कुछ कहना है

फोटो-8 व 9- नाम: रेणू उम्र: 40 व्यवसाय: अध्यापन कार्य,शिक्षिका यहां रहती हैं : सेक्टर-15, सोनीपत वोट क्यों देंगी : क्षेत्र की भलाई करने वाले प्रत्याशी को जीताने के लिए। कैसे उम्मीदवार को देंगी वोट : जो समाज की भलाई के लिए काम करेगा। मेरी नजर में सबसे अहम मुद्दा : मेरा मानना है कि भ्रष्टाचार व विकास की दरकार सबसे बड़ा मुद्दा है। भ्रष्टाचार को खत्म करने से ही समाज व प्रदेश का विकास संभव ह... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 17 Sep 2014 06:02 PM (IST)
        
(News from Sonipat, Haryana)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें