रेवाड़ी

  • तेल मिल के कैशियर लूटे 2.60 लाख

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 08:42 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव पाल्हावास स्थित सरसों तेल मिल से सोमवार की रात को तीन बदमाशों ने चाकू के बल पर कैशियर से दो लाख 60 हजार रुपये लूट लिए तथा फरार हो गए। बदमाशों ने मिल में घुसने से पहले बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया। दिल्ली विकासपुरी मुकुल गुप्ता ने पाल्हावास में सरसों तेल की मिल लगाई हुई है। सोमवार की रात को एक गाड़ी माल छोड़ने के बाद रात करीब एक बजे मिल पर आई थी। चालक ... और पढ़ें »

  • चर्चाओं में है कैप्टन की नई उड़ान

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 08:13 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय ¨सह यादव की नई उड़ान इन दिनों खासी चर्चा में है। गुड़गांव लोकसभा तक सीमित रहने वाले कैप्टन इन दिनों प्रदेश भर में दौरे कर रहे हैं। दौरे की खास बात कैप्टन का कांग्रेस के बैनर की बजाय हरियाणा बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले लोगों से संपर्क साधना है। कुछ दिन पहले ही चर्चा में आई यह समिति इस मायने में खास है, क्योंकि कैप्टन इसके संरक्षक हैं। ... और पढ़ें »

  • कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 07:57 PM (IST)

    संस, बावल: दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर गांव चिराहड़ा के निकट मंगलवार दोपहर को कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। मृतक जिला अलवर के गांव बर्डोद का रहने वाला था। कसौला पुलिस ने बताया कि बरडोद गांव निवासी दीपक कुमार अपने गांव से धारूहेड़ा की तरफ जा रहा है। इसी दौरान चिराहड़ा के समीप अज्ञात कार चालक ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घट... और पढ़ें »

  • अक्षय ऊर्जा पुरस्कार के लिए आवेदन 30 तक

            
    Updated on: Tue, 24 May 2016 05:17 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: अक्षय ऊर्जा विभाग हरियाणा द्वारा ऊर्जा की बचत करने पर पुरस्कार देने का निर्णय लिया है, जिसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मई निर्धारित की गई है। उपायुक्त डा. यश गर्ग ने बताया कि एक मेगावाट से अधिक लोड वाले बडे़ उद्योगों को प्रथम पुरस्कार 2 लाख रुपये, सर्टिफिकेट व शील्ड, द्वितीय पुरस्कार एक लाख रुपये, सर्टिफिकेट व शील्ड तथा तृतीय पुरस्कार 50 हजार रुपये सर्टिफिकेट ... और पढ़ें »

  • शादी में आए युवक का सड़ी-गली हालत में शव मिला

            
    Updated on: Mon, 23 May 2016 07:23 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव नैचाना में आयोजित शादी समारोह में आए महेंद्रगढ़ के गांव खेड़ी तलवाना निवासी युवक का शव दिल्ली-जयपुर हाईवे पर नैचाना कट के निकट सोमवार को सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला है। कई दिन पुराना होने के कारण शव सड़ी-गली अवस्था में पहुंच चुका था। शव पर चोट के निशान भी मिले है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को बावल थाना पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली-जयपुर हाईवे पर नैचाना के ... और पढ़ें »

  • हाईवे पर हादसे में एक की मौत, एक घायल

            
    Updated on: Sun, 22 May 2016 05:30 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 पर धारूहेड़ा के निकट रविवार को अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में कार सवार दिल्ली निवासी एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। धारूहेड़ा पुलिस ने बताया कि दिल्ली के मॉडल टाउन निवासी 23 वर्षीय सौरभ अपने दोस्त इरीश भाटिया के साथ कार में जयपुर से दिल्ली की ओर आ ... और पढ़ें »

  • गर्मी से अज्ञात बुजुर्ग की मौत

            
    Updated on: Sun, 22 May 2016 05:21 PM (IST)

    रेवाड़ी: गढ़ी बोलनी पुलिस चौकी ने दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव काठूवास के निकट से एक अज्ञात बुजुर्ग का शव बरामद किया है। रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि गांव काठूवास के निकट हाईवे की सर्विस लेन पर एक व्यक्ति बेसुध हालत में पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो वह मृत अवस्था में था। पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र करीब 55 वर्ष है तथा शरीर पर सफेद लाइनदार शर्ट व गहरे आसमानी रंग की पैंट पहने ... और पढ़ें »

  • सड़क हादसों में किसान सहित तीन की मौत

            
    Updated on: Sun, 22 May 2016 05:03 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : जिले के गांव बूढ़पुर के निकट शनिवार की रात स्विफ्ट कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार गांव नठेड़ा निवासी दो युवकों की मौत हो गई। दूसरी ओर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर शनिवार को गांव संगवाड़ी के निकट खेत से लौट रहे किसान को सड़क पार करते समय एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गए। गांव नठेड़ा निवासी 40 वर्षीय... और पढ़ें »

  • छात्र ने लगाई फांसी, शिक्षकों पर पिटाई का आरोप

            
    Updated on: Sat, 21 May 2016 07:13 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : जिले के गांव खालेटा निवासी नवीं कक्षा के छात्र मोहित ने शुक्रवार शाम अपने खेत में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह गांव के ही आदर्श सीनियर सेकेंडरी स्कूल का छात्र था। मृतक छात्र के परिजनों ने प्राचार्या शर्मिला यादव तथा शिक्षक अशोक कुमार पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि शिक्षकों की प्रताड़ना के कारण ही उनका लाडला खुदकुशी के लिए मजबूर हुआ है। प्राचार्य शर्मिला यादव ... और पढ़ें »

  • हिसार में मिला छात्र, जाम लगाने वालों पर मामला दर्ज

            
    Updated on: Sat, 21 May 2016 05:46 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: शुक्रवार को गांव खिजूरी से रहस्यमय परिस्थितियों में गायब 14 वर्षीय छात्र आकाश देर रात हिसार में मिल गया है। घबराया आकाश अभी पुलिस को कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। पिता की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। क्या था मामला खिजूरी निवासी अनिल कुमार का 14 वर्षीय बेटा आकाश एक निजी स्कूल में पढ़ता है। शुक्रवार को वह स्कूल से जाने के बाद देर शाम तक जब अपने... और पढ़ें »

  • रेलवे में नौकरी के नाम पर ठगे ढाई लाख

            
    Updated on: Sat, 21 May 2016 05:09 PM (IST)

    जागरण संवाददाता,रेवाड़ी: जाटूसाना पुलिस ने गांव दड़ौली निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर निमोठ निवासी एक युवक के खिलाफ रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर ढाई लाख रुपये की ठगी करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस को दी शिकायत में गांव दड़ौली निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि वर्ष 2013 में खोल थाना क्षेत्र के गांव निमोठ निवासी लक्ष्मण ¨सह पुत्... और पढ़ें »

  • नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

            
    Updated on: Sat, 21 May 2016 05:04 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के खोल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ की। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को शिकायत में पीड़ित छात्रा के दादा ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम को उसकी पोती अपने प्लाट में गई हुई थी। उसी दौरान आरोपी युवक वहां पहुंचा त... और पढ़ें »

  • हाईवे पर टैंकर, ट्राला व कार की भिड़ंत

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 06:59 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सेक्टर छह के निकट शुक्रवार शाम को जयपुर की ओर जा रही टैंकर ने सड़क पर खड़े ट्राला को टक्कर मार दी। ट्राला की चपेट आने से एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। ट्राला से टकराने के बाद टैंकर पुल से नीचे पलटने से बाल-बाल बच गया, जिससे बड़ा हादसा भी टल गया। हादसे के बाद टैंकर चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। थाना धारूहेड़ा पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की शाम को एक ... और पढ़ें »

  • निकाय चुनाव के प्रचार का थमा शोर, मतदान कल

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 06:21 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: नगर पालिका बावल के 13 वार्डों के साथ शहर की नगर परिषद के वार्ड नंबर-1 के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम गया है। 22 मई को होने वाले मतदान के लिए शनिवार मतदान सामग्री का वितरण किया जाएगा। थमा चुनावी शोर, घर-घर संपर्क बावल नगर पालिका के लिए चुनाव प्रचार अभियान जहां जोरों पर चल रहा था वह शुक्रवार शाम 5 बजे संपन्न हो गया। इसके बाद उम्मीदवारों ने देर शाम को घर-घर जाकर संपर्क करत... और पढ़ें »

  • जोहड़ों को बचाने के लिए सभी निभाएं जिम्मेदारी

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 05:29 PM (IST)

    ----लीड---- फोटो संख्या: 8,9,10 ---- जानर: तालाबों की तलाश: ------लोगो लगालें------- -गढ़ी अलावलपुर के जनता स्कूल के विद्यार्थियों ने श्रमदान करके की जोहड़ की सफाई -सीआर इंटरनेशनल स्कूल तिहाड़ा के विद्यार्थियों ने ली शपथ जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : दैनिक जागरण की तरफ से चलाए जा रहे अभियान विलुप्त तालाबों की तलाश में स्कूली बच्चों के साथ जिले के आम लोग भी बढ़-चढ़कर अपनी जिम्मेदारी निभाने के लि... और पढ़ें »

  • अदालत परिसर में भिड़े वकील, मामला दर्ज

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 04:49 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यहां के जिला अदालत परिसर में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक अधिवक्ता न दूसरे के चैंबर का दरवाजा तक तोड़ दिया तथा धमकी भी दी। आरोपी की पहचान सेक्टर-चार हाउ¨सग बोर्ड निवासी युधिष्ठिर के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युधिष्ठिर अधिवक्ता है तथा पहले रेवाड़ी अदालत में ही प्रैक्टिस करता था। लेकिन अब वह गुड़गांव अदालत में प्रैक्टिस करना चाहता है, इसलिए वह बृहस्... और पढ़ें »

  • नशा के लिए दो मासूमों को बनाया शिकार

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 04:44 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव गंगायचा अहीर के रहने वाले दो युवकों ने नशे की पूर्ति करने के लिए दो मासूम भाईयों से न केवल उनके ही घर में चोरी कराई, बल्कि उन्हें नशा करना भी सिखा दिया। परिवार को मासूम बच्चों द्वारा नशा करने का पता चला तो सारा मामला उजागर हुआ। परिजनों ने गांव के दोनों युवकों के खिलाफ सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अभी दोनों ही युवक फरार हैं। पैसे व सामान चोरी करने ... और पढ़ें »

  • ताला तोड़ कर मोटरसाइकिल व लैपटॉप चोरी

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 04:28 PM (IST)

    जासं, रेवाड़ी: जिले के गांव बिठवाना के बस स्टाप के निकट स्थित एक निजी स्कूल का ताला तोड़कर चोर बीती रात एक मोटरसाइकिल व लैपटॉप सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। चोरी की शिकायत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। बिठवाना निवासी हरिराम ने गांव के ही बस स्टैंड के निकट सागर किड्स स्कूल खोला हुआ है। बीती रात चोर स्कूल का ताला तोड़कर भीतर घुस गए।... और पढ़ें »

  • मोबाइल छीनने में नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 04:08 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यहां के सेक्टर-तीन में चार दिन पूर्व एक युवती के हाथ से मोबाइल छीनने के मामले में सेक्टर-तीन चौकी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। आरोपियों की पहचान गुमिना निवासी विशाल व यादव नगर निवासी संदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बृहस्पतिवार की शाम को, जबकि नाबालिग आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। गांव नैचान... और पढ़ें »

  • रविवार विशेष: सेवानिवृत्ति के बाद रागनियों से जवानों का बढ़ा रहे हौसला

            
    Updated on: Thu, 19 May 2016 10:05 PM (IST)

    ज्ञान प्रसाद, रेवाड़ी अहीरवाल में युवाओं से लेकर वृद्धों तक में देशभक्ति का जज्बा कूटकूटकर भरा हुआ है। जवानी में देश की सीमा पर दुश्मनों से लड़ते हैं तो सेवानिवृत्ति के बाद उन जवानों का हौसला बढ़ाने में आगे रहते हैं जो देश की आन बान और शान के लिए डटे हुए हैं। रेवाड़ी जिला के गांव पदैयावास निवासी सेवानिवृत्त सूबेदार बसंतलाल भी ऐसे ही जवानों में से एक हैं। वे अपनी रागनियों से जवानों का हौसला बढ़ा रहे ... और पढ़ें »

(News from Rewari, Haryana)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें