रेवाड़ी

  • नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

            
    Updated on: Sat, 21 May 2016 05:04 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के खोल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ की। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को शिकायत में पीड़ित छात्रा के दादा ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम को उसकी पोती अपने प्लाट में गई हुई थी। उसी दौरान आरोपी युवक वहां पहुंचा त... और पढ़ें »

  • हाईवे पर टैंकर, ट्राला व कार की भिड़ंत

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 06:59 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सेक्टर छह के निकट शुक्रवार शाम को जयपुर की ओर जा रही टैंकर ने सड़क पर खड़े ट्राला को टक्कर मार दी। ट्राला की चपेट आने से एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। ट्राला से टकराने के बाद टैंकर पुल से नीचे पलटने से बाल-बाल बच गया, जिससे बड़ा हादसा भी टल गया। हादसे के बाद टैंकर चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। थाना धारूहेड़ा पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की शाम को एक ... और पढ़ें »

  • निकाय चुनाव के प्रचार का थमा शोर, मतदान कल

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 06:21 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: नगर पालिका बावल के 13 वार्डों के साथ शहर की नगर परिषद के वार्ड नंबर-1 के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम गया है। 22 मई को होने वाले मतदान के लिए शनिवार मतदान सामग्री का वितरण किया जाएगा। थमा चुनावी शोर, घर-घर संपर्क बावल नगर पालिका के लिए चुनाव प्रचार अभियान जहां जोरों पर चल रहा था वह शुक्रवार शाम 5 बजे संपन्न हो गया। इसके बाद उम्मीदवारों ने देर शाम को घर-घर जाकर संपर्क करत... और पढ़ें »

  • जोहड़ों को बचाने के लिए सभी निभाएं जिम्मेदारी

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 05:29 PM (IST)

    ----लीड---- फोटो संख्या: 8,9,10 ---- जानर: तालाबों की तलाश: ------लोगो लगालें------- -गढ़ी अलावलपुर के जनता स्कूल के विद्यार्थियों ने श्रमदान करके की जोहड़ की सफाई -सीआर इंटरनेशनल स्कूल तिहाड़ा के विद्यार्थियों ने ली शपथ जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : दैनिक जागरण की तरफ से चलाए जा रहे अभियान विलुप्त तालाबों की तलाश में स्कूली बच्चों के साथ जिले के आम लोग भी बढ़-चढ़कर अपनी जिम्मेदारी निभाने के लि... और पढ़ें »

  • अदालत परिसर में भिड़े वकील, मामला दर्ज

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 04:49 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यहां के जिला अदालत परिसर में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक अधिवक्ता न दूसरे के चैंबर का दरवाजा तक तोड़ दिया तथा धमकी भी दी। आरोपी की पहचान सेक्टर-चार हाउ¨सग बोर्ड निवासी युधिष्ठिर के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युधिष्ठिर अधिवक्ता है तथा पहले रेवाड़ी अदालत में ही प्रैक्टिस करता था। लेकिन अब वह गुड़गांव अदालत में प्रैक्टिस करना चाहता है, इसलिए वह बृहस्... और पढ़ें »

  • नशा के लिए दो मासूमों को बनाया शिकार

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 04:44 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव गंगायचा अहीर के रहने वाले दो युवकों ने नशे की पूर्ति करने के लिए दो मासूम भाईयों से न केवल उनके ही घर में चोरी कराई, बल्कि उन्हें नशा करना भी सिखा दिया। परिवार को मासूम बच्चों द्वारा नशा करने का पता चला तो सारा मामला उजागर हुआ। परिजनों ने गांव के दोनों युवकों के खिलाफ सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अभी दोनों ही युवक फरार हैं। पैसे व सामान चोरी करने ... और पढ़ें »

  • ताला तोड़ कर मोटरसाइकिल व लैपटॉप चोरी

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 04:28 PM (IST)

    जासं, रेवाड़ी: जिले के गांव बिठवाना के बस स्टाप के निकट स्थित एक निजी स्कूल का ताला तोड़कर चोर बीती रात एक मोटरसाइकिल व लैपटॉप सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। चोरी की शिकायत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। बिठवाना निवासी हरिराम ने गांव के ही बस स्टैंड के निकट सागर किड्स स्कूल खोला हुआ है। बीती रात चोर स्कूल का ताला तोड़कर भीतर घुस गए।... और पढ़ें »

  • मोबाइल छीनने में नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार

            
    Updated on: Fri, 20 May 2016 04:08 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यहां के सेक्टर-तीन में चार दिन पूर्व एक युवती के हाथ से मोबाइल छीनने के मामले में सेक्टर-तीन चौकी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। आरोपियों की पहचान गुमिना निवासी विशाल व यादव नगर निवासी संदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बृहस्पतिवार की शाम को, जबकि नाबालिग आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। गांव नैचान... और पढ़ें »

  • रविवार विशेष: सेवानिवृत्ति के बाद रागनियों से जवानों का बढ़ा रहे हौसला

            
    Updated on: Thu, 19 May 2016 10:05 PM (IST)

    ज्ञान प्रसाद, रेवाड़ी अहीरवाल में युवाओं से लेकर वृद्धों तक में देशभक्ति का जज्बा कूटकूटकर भरा हुआ है। जवानी में देश की सीमा पर दुश्मनों से लड़ते हैं तो सेवानिवृत्ति के बाद उन जवानों का हौसला बढ़ाने में आगे रहते हैं जो देश की आन बान और शान के लिए डटे हुए हैं। रेवाड़ी जिला के गांव पदैयावास निवासी सेवानिवृत्त सूबेदार बसंतलाल भी ऐसे ही जवानों में से एक हैं। वे अपनी रागनियों से जवानों का हौसला बढ़ा रहे ... और पढ़ें »

  • शहर की शान बनेगा सोलहराही सरोवर

            
    Updated on: Thu, 19 May 2016 07:31 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: मानसून से पहले सूखे पड़े परंपरागत जल स्त्रोतों की भंडारण क्षमता बढ़ाने के उद्देश्य से मंगलवार को दैनिक जागरण कार्यालय में बैठक हुई। बैठक में लंबे समय से सरोवर के जीर्णोद्धार के प्रयास में लगे गणमान्य लोग शामिल हुए। भाजपा नेता अर¨वद यादव भी विशेष रूप से मौजूद थे। मंथन के बाद इस ऐतिहासिक सरोवर के जीर्णोद्धार के लिए मानसून पूर्व की अल्पकालीन व मानसून बाद की दीर्घकालीन योजना ... और पढ़ें »

  • जोहड़ों को बचाने के लिए आगे आए छात्र

            
    Updated on: Thu, 19 May 2016 07:22 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: दैनिक जागरण की तरफ से चलाए जा रहे अभियान से प्रेरित होकर जिले के गांव महेश्वरी स्थित प्रयाग हाई स्कूल के विद्यार्थियों ने गांव में स्थित जोहड़ की सफाई की। सफाई से पूर्व विद्यालय में जागरूकता अभियान कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें विद्यार्थियों को दैनिक जागरण के अभियान की विस्तृत जानकारी देते हुए उनसे अपने-अपने गांवों के भी जोहड़ों की सफाई कराने का आह्वान किया गया। जाग... और पढ़ें »

  • शहर में किया प्रदर्शन, बेमियादी भूख हड़ताल आज से

            
    Updated on: Thu, 19 May 2016 07:13 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: डबल फाटक के साथ छोटा रास्ता न खोलने के विरोध में रेलवे प्रशासन के प्रति लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। बृहस्पतिवार को रेलवे लाइन के दूसरी ओर स्थित विभिन्न कालोनियों के सैकड़ों लोगों ने शहर में प्रदर्शन किया तथा जिला सचिवालय पहुंच कर जिला राजस्व अधिकारी को रक्षा राज्य मंत्री एवं सांसद राव इंद्रजीत ¨सह के नाम ज्ञापन सौंपा। स्थानीय लोगों द्वारा रास्ता न खोलने के विरोध में ... और पढ़ें »

  • मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतरे

            
    Updated on: Thu, 19 May 2016 06:53 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से पंजाब के राजपुरा जा रही सीमेंट से भरी मालगाड़ी के पांच डिब्बे बृहस्पतिवार की तड़के करीब तीन बजे पटरी से उतर गए। हादसा रेवाड़ी स्टेशन के नजदीक हुआ। मालगाड़ी ने रेल सिगनल को भी तोड़ दिया तथा स्लीपर व रेल लाइन भी उखड़ गई। देर शाम तक रेलवे अधिकारी ट्रैक को दुरुस्त करने में जुटे हुए थे। हालांकि मालगाड़ी के पटरी से उतने के बावजूद रेल यातायात प्रभावित नहीं हु... और पढ़ें »

  • छोटी गतिविधियों से बड़ा निशाना साध रहे हैं हुड्डा

            
    Updated on: Thu, 19 May 2016 06:40 PM (IST)

    महेश कुमार वैद्य, रेवाड़ी सत्रह मई को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा का रेवाड़ी दौरा प्रत्यक्ष में दो सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने तक सीमित था, लेकिन छुपा सच यह है कि हुड्डा छोटी गतिविधियों के सहारे बड़ा निशाना साध रहे हैं। हकीकत में यह दौरा एक ओर अपने विरोधी कैप्टन यादव को झटका देने के लिए था, वहीं गैर जाट क्षेत्र में गैर जाट चेहरों के बीच स्वीकार्यता बढ़ाने की खास रणनीति का हिस्सा।... और पढ़ें »

  • बाइकर्स का आतंक: दो जगह की वारदात

            
    Updated on: Wed, 18 May 2016 08:37 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले में बाइकर्स गैंग का आतंक बढ़ता जा रहा है। पूर्व में रेवाड़ी व धारूहेड़ा में हुई झपटमारी की वारदातों को पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि बदमाश दो और स्थानों पर वारदात कर फरार हो गए। बदमाशों ने बावल में एक निजी कंपनी कर्मचारी से नकदी से भरा बैग छीन लिया, वहीं धारूहेड़ा में पार्क में घूम रही महिला के गले से सोने की चेन झपट ली। राजस्थान के जिला अलवर के गांव माधोबास निवासी ... और पढ़ें »

  • निगम कर्मियों की क्रमिक भूख हड़ताल जारी

            
    Updated on: Wed, 18 May 2016 08:26 PM (IST)

    फोटो संख्या:48,49 -------लीड-------- -कुतुबपुर स्थित सिटी कार्यालय में निगम कर्मियों ने किया प्रदर्शन ---सब हेड--बावल में भी कर्मियों ने किया प्रदर्शन, रोडवेज स्टाफ संगठन ने भी निगम कर्मियों की मांगों का किया समर्थन जागरण संवाददाता,रेवाड़ी: निगम में कार्यरत अनुबंधित कर्मचारियों को हटाने के विरोध में निगम के पक्के कर्मियों की क्रमिक भूख हड़ताल बुधवार को भी जारी रही। इस दौरान निगम कर्मियों ने सरक... और पढ़ें »

  • फैक्ट्री के गोदाम में लगी भयंकर आग

            
    Updated on: Wed, 18 May 2016 08:05 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: यहां के औद्योगिक क्षेत्र में ट्रकों की बॉडी बनाने वाली फैक्ट्री भारत ब्रैज के गोदाम में रखे सामान व स्क्रैप में बुधवार की दोपहर आग लग गई। आग तेजी से फैल गई तथा भयंकर रूप धारण कर लिया। रेवाड़ी, बावल व भिवाड़ी से पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। आग में लाखों रुपये का सामान जल कर राख हो गया। ... और पढ़ें »

  • शराब तस्करी में शामिल एक और आरोपी गिरफ्तार

            
    Updated on: Wed, 18 May 2016 07:41 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शराब तस्करी के मामले में सीआइए रेवाड़ी पुलिस ने मंगलवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान झज्जर जिला के बहादुरगढ़ निवासी ¨बदु हुड्डा के रूप में हुई है। शराब तस्करी के इस मामले में चार आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जांच अधिकारी एएसआइ इंद्रजीत ने बताया कि ¨बदु शराब तस्करी के इस खेल से जुड़े लोगों को तस्करी के लिए शराब तथा शराब को ठिकाने ... और पढ़ें »

  • 65.50 फीसद के साथ चौथे स्थान पर रेवाड़ी

            
    Updated on: Wed, 18 May 2016 07:13 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: काफी इंतजार के बाद हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने बुधवार को 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया। 29 मार्च को परीक्षा समाप्त होने के बाद बेसब्री से विद्यार्थी परिणाम का इंतजार कर रहे थे। रेवाड़ी जिला इस बार बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्रदेश में चौथे स्थान पर रहा जबकि पिछले साल रेवाड़ी का प्रदेश में परीक्षा परिणाम के मामले में 14वां स्थान था। बुधवार को दोपहर बाद... और पढ़ें »

  • दो पक्षों में विवाद से तनाव, एसपी से मिले ग्रामीण

            
    Updated on: Wed, 18 May 2016 06:45 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव गंगायचा अहीर में जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष ने पिस्तौल के बल पर प्लाट से मिट्टी उठाने का आरोप लगाया है तो दूसरे पक्ष ने थाने में पुलिस के सामने मारपीट करने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी किसी भी पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। दोनों ही पक्षों ने ग्रामीणों के साथ बुधवार को पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी। पुलिस अधीक्षक न... और पढ़ें »

(News from Rewari, Haryana)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें