झज्जर

  • एक उद्घोषित आरोपी गिरफ्तार

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    झज्जर : पुलिस ने बदनीयती से घर में घुसने के मामले में अदालत द्वारा उद्घोषित वाछित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया वाछित आरोपी पिछले करीब दो वर्षो से पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा था। थाना प्रबंधक झज्जर निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि थाना की एक टीम झज्जर के शहरी इलाका में गश्त पर तैनात थी। गश्त के दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि गाव कबलाना जिला झज्जर निवासी विक्रम पुत्र बिजेन्द्र सिंह जोक... और पढ़ें »

  • सरेआम शराब पीते सात आरोपी गिरफ्तार

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    झज्जर : पुलिस की अलग-अलग टीमों ने गश्त के दौरान विभिन्न स्थानों से सरेआम सार्वजनिक जगह पर शराब पीकर हुड़दंग करते हुए आमजन के लिए परेशानी उत्पन्न करने के मामलों में सात आरोपियों को काबू किया है। सार्वजनिक स्थानों पर नशा करने वालों के कारण आमजन को होने वाली दिक्कतों से निजात दिलाने के लिए एसपी सुमित कुमार द्वारा जारी किये गए निर्देशानुसार सार्वजनिक स्थानों पर नशा करने वालो के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष... और पढ़ें »

  • सरकार केवल बातें कर रही : हुड्डा

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : भाजपा की सरकार केवल बातें कर रही है। अभी तक सरकार ने काम करना ही शुरू नहीं किया है। लोगों का ध्यान भटकाने के लिए बेवजह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। ये बात पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज झज्जर में कही। वो कांग्रेस के नेता तथा मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन रमेश वाल्मीकि के निवास पर समारोह में शरीक होने आए थे। उनके साथ पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल व वरिष्ठ का... और पढ़ें »

  • अलग-अलग हादसों में दो की मौत

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    झज्जर : शहर में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। पहला हादसा वीरवार देर शाम झज्जार-सापला मार्ग पर जलघर के पास हुआ। जिसमें ट्रैक्टर पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा हादसा शुक्रवार सुबह झज्जर-गुड़गाव मार्ग पर हुआ, जहा लेवलिंग मशीन के नीचे आने से व्यक्ति की मौत हो गई। हादसों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची और मामले की जाच की। बाद में पुलिस ने शवों को कब्जे... और पढ़ें »

  • पूर्व सरपंच पर किया हमला

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बेरी : बृहस्पतिवार की रात को उपमंडल के अंतर्गत आने वाले सिवाना गांव में निजी कार्यक्रम के दौरान गाव के कुछ असामाजिक तत्वों ने पूर्व सरपंच पर हमला बोल दिया। कार्यक्रम में हुए झगडे़ के दौरान परिजनों न ही बीच-बचाव करने पर दो महिला सहित आठ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए बेरी के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहा चिकित्सकों द्वारा प्र... और पढ़ें »

  • छात्रा गायब

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    बेरी : धर्म नगरी बेरी के अतंर्गत आने वाले छुछकवास गांव से 16 वर्ष लड़की गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। जो कि छात्रा नौवी कक्षा में पढ़ती थी और दो दिन पहले बिना बताऐ अपनी मर्जी से घर से चली गई। परिजनों ने लड़की की काफी जगह पर खोजबीन करने के बाद भी कही पर पता नहीं चला तो मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने नवीन की शिकायत छात्रा की लापता होने की रपट दर्ज करवाई है। चौकी प्रभारी रामपाल ने बता... और पढ़ें »

  • बहादुरगढ़ में हुआ था फर्जीवाड़ा

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    शैलेंद्र गौतम, झज्जर एशियाई खेलों में सोने का तमगा जीतने वाले दोनों खिलाड़ियों ने दो-दो करोड़ रुपये के पुरस्कार हासिल करने के लिए सारा फर्जीवाड़ा बहादुरगढ़ में किया था। वहीं के पतों पर डोमिमसाइल बनवाए और सरकार के पास पुरस्कार के लिए आवेदन किया। मंजीत सिंह चिल्लड़ ने हरियाणा में अपने निवास के तौर पर बहादुरगढ़ के जटवाड़ा मोहल्ले में अपना मकान होना बताया है। इसी पते पर उसका पहले राशन कार्ड और फिर डोमि... और पढ़ें »

  • आयुष पद्धति देश की परपरागत इलाज की पद्धति : नरेश कौशिक

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : आयुर्वेदिक योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा, होमेपैथिक एवं युनानी पद्धति से इलाज आज भी पूरी तरह से कारगर है। यह बात बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक ने कही। वे शुक्रवार को यहा बागजहाआरा स्टेडियम में आयुष विभाग की ओर से वरिष्ठ नागरिकों के लिए लगाए गए स्वास्थ्य शिविर का शुभारभ करने के दौरान उपस्थित जनसमूह से को संबोधित कर रहे थे। राज्य सरकार का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल... और पढ़ें »

  • लाडपुर में कुश्ती प्रतियोगिता आज

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    झज्जर : जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी की देखरेख में लाडपुर स्थित लीलू अखाड़ा में 13 फरवरी को जिला स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता होगी। अखाड़ा संचालक लीलू पहलवान ने बताया कि कुश्ती प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग के 18 से 20 आयु वर्ग के पहलवान भाग लेंगे। सुबह 8 बजे शुरू होने वाली वजन माप प्रक्रिया के लड़की व लड़का वर्ग की खिलाड़ी गुजरेंगे। 9 बजे वजन प्रक्रिया पूरी होने के उपरांत अलग-अलग वर्गो की कुश्ती प्र... और पढ़ें »

  • गिरावट में बेटियों का मनाया सामूहिक जन्मदिवस

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : गिरवाड़ गांव स्थित राजकीय उच्च विद्यालय में शिक्षा विभाग के मार्ग दर्शन में फरवरी माह के दौरान जन्मी बेटियों का सामूहिक रूप से जन्मदिवस मनाया गया। मुख्य अध्यापिका विजय कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में ग्राम प्रधान अनिल कुमार ने बतौर मुख्यातिथि शिकरत की। पंचायत सदस्य मेहर सिंह, राजबीर, सुभाष, जय भगवान, कृष्ण, सुंदर, जयकंवार, भीम, राकेश, सुनीता, सुदेश, कविता, सुश... और पढ़ें »

  • अग्रेसन कॉलेज में व्याख्यान माला आज

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : वैदिक सत्संग मंडल समिति की ओर से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत 13 फरवरी को शहर स्थित महाराजा अग्रसैन महिला महाविद्यालय में व्याख्यान माला कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। मंडला अध्यक्ष रमेशचंद्र कौशिक ने बताया कि प्राचार्या साधना गुप्ता की अध्यक्षता में हवन-यज्ञ के साथ शुरू होने वाली व्याख्यान माला में मुख्य वक्ता के तौर बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की संयोजक कुमारी प्... और पढ़ें »

  • अवैध शराब से भरी गाड़ी पकड़ी

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : रोहतक से गुजरात ले जाई जा रही भारी मात्रा में अवैध शराब से भरी एक गाड़ी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। झज्जर के पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार द्वारा विशेष रूप से अपराधों की रोकथाम तथा अपराधियों की धरपकड़ के लिए गठित की गई अपराध जाच शाखा झज्जर के प्रभारी निरीक्षक ललित कुमार ने बताया कि झज्जर पुलिस की अपराध जाच शाखा ... और पढ़ें »

  • हवन-यज्ञ के साथ मनाई बंसत पंचमी

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जार : गोरिया गांव स्थित यूनिवर्सल स्कूल में शुक्रवार को हवन यज्ञ के साथ बसंत पंचमी उत्सव मनाया गया। विद्यालय प्रबंधक महेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में पूरे विधि-विधान हवन यज्ञ की रस्मे पूरी की गई और देश की सीमा की सुरक्षा के लिए जान गंवाने वाले भारत मा के वीर सपूत हनुमंथप्पा की आत्मा के शांति के लिए आहुति डाली। महेंद्र सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बसंत- पंचमी पर्व ... और पढ़ें »

  • रोडवेज में समय सारिणी पर मनमानी का खेल

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : हंरियाणा रोडवेज की बसों के संचालन के लिए तय की गई समय सारणी के नाम पर मनमानी का खेल चल रहंा हैं। कहंीं समय से पहंले बसें निकलती हैं तो कहंीं निरंतर देरी के हंालात व्यवस्था पर हंावी हैं। इससे लोगों के लिए तो परेशानी बढ़ हंी रहंी हैं, साथ में रोडवेज को भी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहंा हैं। बहंादुरगढ़ से हंर रूट के लिए वैसे तो बसों के संचालन का समय तय किया गया हैं, ल... और पढ़ें »

  • शादीशुदा होते हुए झज्जर के युवक ने धोखे से रचाई दूसरी शादी

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर की शिवम एनक्लेव कॉलोनी की रहने वाली एक महिला ने अपने पति समेत ससुरालियों पर धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि उसके परिजनों से यह बात छिपाई कि वह पहले से शादीशुदा है। इसका उसने विरोध किया तो ससुरालियों ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। जिसके बाद आरोपियों ने उसे घर से भी निकाल दिया। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। शिवम एनक्लेव कॉलोन... और पढ़ें »

  • आग लगने से विवाहिता की मौत, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : साल्हावास पुलिस थाने के अतंर्गत आने वाले गोरिया गांव में एक विवाहिता ने परेशान होकर आग लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने उसके परिजनों की शिकायत पर उसकी ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। गुड़गांव जिले के शेरपुर गांव निवासी पुष्पा देवी पुत्री भीम सिंह की शादी कुछ समय पहले झज्जर जिले के गोरिया गांव निवासी वि... और पढ़ें »

  • आप ने गुजरात की मुख्यमंत्री का मांगा इस्तीफा

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : गुजरात सरकार पर भूमि घोटाले का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने रोष जताया और मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग उठाई। प्रदेश सर्च कमेटी सदस्य बल्लू कबलाना व जिला अध्यक्ष परमवीर डागर की संयुक्त अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक में सर्वप्रथम सियाचिन में हुई दुखद घटना में शहीद हुए जांबाज जवान हनुमंथप्पा की आत्मा की ... और पढ़ें »

  • बहादुरगढ़ पुलिस के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचा पीड़ित परिवार

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर से सटे गांव बसंतपुर के एक परिवार को जब पुलिस की तरफ से न्याय नहीं मिला तो उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया है। पीड़ित परिवार ने बताया कि थाना प्रभारी से लेकर आइजी तक ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। इसलिए मजबूरी में उन्हें अदालत में जाना पड़ा है। आरोप है कि बहादुरगढ़ पुलिस ने बसंतपुर के युवक को उठाया और हिरासत में रखकर थर्ड डिग्री दी। जिसके बाद उसे पीजीआइ मे... और पढ़ें »

  • दिग्विजय चौटाला ने की कारज में शिरकत

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने शुक्रवार को बामनोली में आयोजित कारज में शिरकत की। दिग्विजय चौटाला ने बामनोली गाव पहुचकर स्व. चौधरी भीम सिंह छिल्लर के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजंलि दी व कारज में प्रसाद ग्रहण किया। दिग्विजय चौटाला ने स्व. चौधरी भीम सिंह छिल्लर की याद में कारज करने पर कहा कि इस प्रकार के आयोजन हमारी प्राचीन संस्कृति का एक अहम हिस्सा ह... और पढ़ें »

  • सैनी समाज ने गरीब कन्या की शादी में की आर्थिक मदद

            
    Updated on: Sat, 13 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: सैनी जनकल्याण समिति के पदाधिकारियों ने समाज की ही गरीब कन्या की शादी में आर्थिक मदद की है। समाज के पदाधिकारियों ने न केवल कन्यादान डाला बल्कि भारी संख्या में शादी के दौरान दिया जाने वाला सामान भी दान में दिया। समाज के प्रधान सोनू सैनी ने दुल्हन बनी कन्या को आशीर्वाद भी दिया। प्रधान सोनू सैनी ने बताया कि जटवाड़ा पाच बीसवा निवासी सोनिया की शुक्रवार को शादी हुई है। सोनिय... और पढ़ें »

(News from Jhajjar, Haryana)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें