Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
September 19,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

झज्जर

षडयंत्र से संस्था को किया बदनाम

जागरण संवाददाता, झज्जर : गुरुकुल झज्जर शिक्षण संस्थान में पत्रकार वार्ता में कहा कि कुछ लोग द्वारा संस्थान को षडयंत्र के तहत बदनाम किया जा रहा है। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आचार्य विजय पाल ने कहा कि संस्थान को लेकर झूठी शिकायत पुलिस में दर्ज कराकर संस्थान को समाचारों के माध्यम से बदनाम किया जा रहा है। जिसके मंत्री राजबीर आर्य, प्रधान पूरण सिंह आर्य व समस्त संस्थान सदस्यों की और से घटना क... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 08 Sep 2014 01:00 AM (IST)
        

रोडवेज की अनिश्चित कालीन हड़ताल जारी

जागरण संवाददाता, झज्जर : हरियाणा रोडवेज कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी निरंतर जारी रही। वहीं परिवहन मंत्री आफताब अहमद के साथ करनाल में महासंघ के पदाधिकारियों की हुई बैठक पर भी कर्मचारियों की नजरें टिकी रही। इस बैठक में कोई निर्णय न होने के कारण एक बार फिर से महासंघ व अन्य यूनियनों ने हड़ताल अनिश्चित काल तक चलाने की घोषणा कर दी है। इस यूनियनों ने कड़ा रूख अपना... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 08 Sep 2014 01:00 AM (IST)
        

कार की टक्कर से तीन जख्मी

बहादुरगढ़ : थाना सदर क्षेत्र के अंतर्गत सीदीपुर लोवा गाव के पास हुई सड़क दुर्घटना में तीन युवक जख्मी हो गए। उन्हे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार लोवा कला गाव के रहने वाले सुनील, सोमबीर व जोगेंद्र तीनों सैर के लिए निकले हुए थे। तीनों जब गाव के नजदीक पहुचे तो इस्सरहेड़ी की तरफ जा रही एक कार चालक ने लापरवाही बरतते हुए तीनों को टक्कर मार दी। इससे तीन... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 08 Sep 2014 01:00 AM (IST)
        

पुरानी रजिश के चलते बुजुर्ग की हत्या

जागरण संवाददाता, झज्जार : थाना बेरी के अंतर्गत आने वाले डीघल गाव में शनिवार की रात आधा दर्जन युवकों ने एक बुजुर्ग की लाठी एवं डडों से जमकर पिटाई की। मारपिटाई के दौरान गंभीर रुप से घायल बुजुर्ग ने देर रात पीजीआइ रोहतक में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वारदात के पीछे दो-तीन माह पूर्व गाव के एक युवक के साथ बुजुर्ग व्यक्ति की हुई आपसी कहासुनी के रुप में सामने आया है। जिला पुलिस ने बुजुर्ग के पुत्र की शि... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 08 Sep 2014 01:00 AM (IST)
        

जाम हुआ आम, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, झज्जर : शहर में इन दिनों सड़कों पर लगे रहने वाले जाम से हर वर्ग परेशान हो चुका है। शहर में सड़कों पर खड़े रहने वाले वाहनों व अतिक्रमण की वजह से जाम की समस्या बनी रहती है, लेकिन इस समस्या की तरफ न तो पुलिस प्रशासन ध्यान दे रहा है और न ही नगरपालिका के अधिकारी। शहर के सामान्य बस स्टैंड के सामने वाली सड़क के साथ से गुजरने वाले नाले का निर्माण कार्य चल रहा है वहीं इस सड़क पर अनेक बैंक व ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 08 Sep 2014 01:00 AM (IST)
        

छात्र हत्याकाड का अभियुक्त तिहाड़ जेल भेजा

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : गंगानगर से हावड़ा जा रही आभा तूफान एक्सप्रेस में इजीनियरिग के एक छात्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में दिल्ली से लाए गए मुख्य आरोपी को दो दिन के रिमाड के बाद शनिवार को वापस दिल्ली की तिहाड़ जेल भेज दिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने दूसरे अभियुक्त की तलाश तेज कर दी है। राजकीय रेलवे पुलिस ने हत्यारोपी मोनू उर्फ आर्यन को शनिवार को दो दिन के रिमाड के बाद पुन अदालत में ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 07 Sep 2014 07:48 PM (IST)
        

नहीं सुधर पा रही बीएसएनएल लैंडलाइन सेवा

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर में बीएसएनएल की व्यवस्था बदहाली की मार झेल रही है। इसमें कहीं सुधार नहीं हो रहा है। कहीं टेलीफोन लाइनों के पिल्लर के बॉक्स गायब है तो कहीं भूमिगत लाइनें उखड़ी पड़ी है। ऐसे में फोन लाइनों में खराबी की समस्या बन रही है। उधर निगम के अधिकारी इन हालातों के लिए चोरी की वारदातों को कारण बता रहे है। दरअसल बीएसएनएल के लैंडलाइन टेलीफोन की जो व्यवस्था है वह कुछ समय से बेहद खरा... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 07 Sep 2014 07:48 PM (IST)
        

पीसीआर को टक्कर मार गोतस्कर हवाई फायर कर फरार, चार पुलिसकर्मी घायल

जागरण संवाददाता, झज्जर : शुक्रवार की रात को गोतस्करों ने पुलिस की पीसीआर को टक्कर मार दी। जिससे चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को रात के समय ही प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस पीआरओ चमनलाल और गौरक्षा दल के प्रधान जयबीर आर्य ने बताया कि शुक्रवार की रात गोरक्षा दल को सूचना मिली थी कि कुछ गोतस्कर गायों को लेकर जा रहे है। गोरक्षों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी। पुलिस ने रैयया के समीप ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 07 Sep 2014 07:48 PM (IST)
        

धर्मपाल राठी ने संभाला बादली चौकी इंचार्ज का कार्यभार

संवाद सूत्र, बादली : एसआइ धर्मपाल सिंह राठी एक बार बादली पुलिस चौकी इचार्ज लगाए गए है। उन्होंने अत्तर सिंह दहिया की जगह चौकी इंचार्ज का पदभार संभाल लिया है जिनका 3 दिन पहले ही बादली में तबादला किया गया था। चौकी इंचार्ज का तबादला जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी नए आदेशों के अनुसार हुआ है। तबादला पुलिस विभाग में नियमित फेरबदल का ही कारण बताया जा रहा है। राठी इससे पहले भी बादली पुलिस चौकी में रह चुके ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 07 Sep 2014 07:48 PM (IST)
        

स्टेडियम पर पहले लाखों खर्च, अब हो रही अनदेखी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के रेलवे रोड स्थित शहीद बिग्रेडियर होशियार सिंह स्टेडियम में कुछ समय पहले तक लाखों के खर्च से बिखरी चमक अब फीकी पड़ने लगी है। इस तरह ध्यान न दिए जाने के कारण अब यह पार्क उजड़ रहा है। बारिश ने तो इसे बदहाल कर दिया है। दरअसल कुछ समय पहले ही यहा पर 30 लाख से ज्यादा की राशि खर्च करके इस पार्क को हराभरा बनाया गया था। लाखों की कीमत की यहा पर घास लगाई गई। चारों तरफ से दी... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 07 Sep 2014 07:48 PM (IST)
        

अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, झज्जर : जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में एक महिला व एक पुरुष की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में लाए गए। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई है। जानकारी के अनुसार अच्छेज पहाड़ी पुर गाव की ब्रह्मादेवी पत्नी जागेराम शनिवार को सुबह प्लॉट पर गई थी। जब वह वापस लौट रही थी तो एक ट्रक की चपेट में आ गई... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 07 Sep 2014 07:48 PM (IST)
        

डीटीपी विभाग ने अवैध कॉलोनियों में निर्माण गिराए

संवाद सूत्र, बादली : बादली डीटीपी विभाग की ओर से अवैध कॉलोनियों पर शिकंजा कसा जा रहा है और इसी सिलसिले में गुभाना गाव के खेतों में अवैध तरीके से काटी जा रही अवैध कॉलोनियों पर जेसीबी चली। विभाग की ओर से चले दो घटे तक करीब 5 एकड़ में बनाई जा रही अवैध कॉलोनियों को तोड़ा। इस दौरान जहा करीब 30 प्लाटों की नींव को तोड़ा गया वहीं खेतों में अवैध तरीके से बनाए गए दो बड़े हॉल भी धराशाही किए गए। अवैध कॉलोनी में प... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 07 Sep 2014 07:48 PM (IST)
        

गोली मार कर नहर में फेंका गया था शव

जागरण संवाददाता, झज्जर : मातनहेल गांव के पास जवाहर लाल नेहरु कैनाल में दो दिन पूर्व एक अज्ञात व्यक्ति का शव झाड़ियों में अटका हुआ मिला था लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम के बाद खुलासा हुआ कि व्यक्ति को गोली मारकर नहर में फेंका गया। साल्हावास पुलिस ने हत्या व हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने, शव को खुर्दबुर्द करने तथा आर्मज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की गु... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 07 Sep 2014 07:48 PM (IST)
        

गुरुकुल के चौकादार को पीटा

जागरण संवाददाता, झज्जर : एक छात्र के साथ कुकुर्म की घटना का मामला अभी तक ठंडा नहीं पड़ा था कि गुरुकुल फिर से विवादों में आ गया। इस मामले की अहम कड़ी संस्थान के चौकीदार को सिविल अस्पताल में जख्मी अवस्था में दाखिल कराया गया है। अस्पताल में उपचाराधीन चौकीदार जितेंद्र का कहना है कि छात्र के साथ कुकर्म के मामले में आश्रम से जुड़े कुछ लोग चाहते थे कि वह लिखकर दे कि इस तरह की कोई घटना संस्थान में नहीं हुई ह... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 07 Sep 2014 07:48 PM (IST)
        

हड़ताल से लगा रोडवेज को आठ लाख का चूना

जागरण संवाददाता, झज्जर : शनिवार की दोपहर से पूर्व हरियाणा राज्य परिवहन विभाग की बसों के पहिए थम गए। जिससे परिवहन विभाग को करीब आठ लाख रुपये का घाटा हुआ है। समाचार लिखे जाने तक रोड़वेज की हड़ताल खलेगी या निरंतर जारी रहेगी इसके बारे में महासंघ की तरफ से कोई भी निर्देश जिला इकाईयों को नहीं मिले थे। अकेले झज्जर जिले में परिवहन विभाग के करीब साढे़ सात सौ कर्मचारी हड़ताल पर हैं। जिसके कारण रोडवेज की बसें ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 07 Sep 2014 07:48 PM (IST)
        

छात्र हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल जींद के जुलाना फाटक से बरामद

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ गंगानगर से हावड़ा जा रही आभा तूफान एक्सप्रेस में इजीनियरिग के एक छात्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में प्रयुक्त पिस्तौल शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से बरामद कर ली। इस बीच पुलिस ने दूसरे आरोपी की तलाश में भी दबिश दी, मगर वह हाथ नहीं लगा। गिरफ्तार आरोपी से अभी पूछताछ चल रही है। शुक्रवार को राजकीय रेलवे पुलिस की टीम हत्यारोपी मोनू उर्फ आर्यन को लेकर जीं... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 06 Sep 2014 01:00 AM (IST)
        

बस स्टैंड पर झगड़े से अफरातफरी, हथियार लहराए

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : बहादुरगढ़ से दिल्ली के बीच चलने वाले सवारी वाहनों को लेकर बृहस्पतिवार को यहा बस स्टैड पर झगड़ा हो गया। इसमें बामनौली के एक पहलवान की कुछ युवकों ने पिटाई कर दी। घायल को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में रोहतक पीजीआइएमएस रेफर कर दिया गया। झगड़े के दौरान हथियार भी लहराए गए। झगड़े से अफरातफरी मच गई। पुलिस की क्राइम ब्राच समेत कई टीमें पहुची और कुछ युवकों को हिरासत... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 05 Sep 2014 01:04 AM (IST)
        

गुरुकुल छात्रा से दुष्कर्म पर नहीं थमा आक्रोश

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : लोवा कला स्थित एक गुरुकुल की छात्रा से हुए दुष्कर्म मामले से पनपा आक्रोश अभी थमा नहीं है। क्षेत्र की गुरु रविदास सभा ने इस मामले को लेकर शुक्रवार को प्रदर्शन करने और प्रशासन को ज्ञापन सौंपने का ऐलान किया है। इससे पहले भी इस तरह के प्रदर्शन हो चुके है। वहीं आर्य समाज ने भी इस घटना को लेकर कड़ा रोष जताया था। दरअसल यह घटना लोवा कला के मूल प्रतिष्ठित गुरुकुल से अलग चलाए... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 05 Sep 2014 01:04 AM (IST)
        

रेप का झूठा मामला दर्ज कराने वाली महिला काबू

जागरण संवाददाता, झज्जार : जहाजगढ़ गाव के एक व्यापारी द्वारा सुसाईड करने के मामले में पुलिस ने दिल्ली निवासी एक महिला को अरैस्ट किया है। महिला पर आरोप है कि उसने मृतक के खिलाफ दिल्ली के छावला पुलिस थाने में रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिससे क्षुब्ध होकर व्यापारी ने स्वयं को मौत के गले लगा लिया था। मामले में पुलिस पीआरओ से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के नजफगढ़ के गाव खैरा की निवासी बबीता उर्फ भ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 05 Sep 2014 01:04 AM (IST)
        

बचपन की रजिश में की इजीनियरिग के छात्र हत्या

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : गंगानगर से हावड़ा जा रही आभा तूफान एक्सप्रेस में इजीनियरिग के एक छात्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले से रहस्य का पर्दा उठ गया है। बृहस्पतिवार को दिल्ली से लाए गए इस हत्या के आरोपी ने खुलासा किया है पुरानी रजिश के चलते ही उसने इस हत्याकाड को अंजाम दिया था। इस मामले में अभी और गिरफ्तारिया भी होंगी। मुख्य अभियुक्त को अदालत ने यहा दो दिन के रिमाड पर सौंपा है। इससे पह... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 05 Sep 2014 01:04 AM (IST)
        
(News from Jhajjar, Haryana)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें