झज्जर

  • टैक्टर-कार की टक्कर में एक की मौत

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 01:01 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाईपास पर एक कार व टै्रक्टर-ट्राली की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। कार चालक भी जख्मी हुआ है। उसे दिल्ली के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ लापरवाही के आरोप में मामला दर्ज किया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद वारिसों के हवाले कर दिया गया। जानकारी के अनुसार रोहतक के गाव बालंद का रहने वाला तेजेंद्र अपनी ट्रैक्टर ट... और पढ़ें »

  • पारदर्शिता व जवाबदेह कार्यप्रणाली ही प्राथमिकता : एसडीएम

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 01:00 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : हरियाणा सिविल सर्विस के अधिकारी प्रदीप कौशिक ने सोमवार को उपमंडल अधिकारी नागरिक (एसडीएम ) बहादुरगढ़ का पदभार संभाल लिया। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक कार्यप्रणाली में पारदर्शिता, जवाबदेही तथा आमजन के कार्यो को निर्धारित समय सीमा में पूरी संवेदनशीलता के साथ करना उनकी प्राथमिकता होगी। उपमंडल में चल रहे विकास कार्यो को समयबद्ध सीमा में पूरा करने के लिए समीक्षा की जाएगी, जहा... और पढ़ें »

  • विशेष लोक अदालत के लिए 11 बेंच गठित : वाट्स

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 01:00 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : हरियाणा राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण की ओर से जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में 20 फरवरी को विशेष लोक अदालत आयोजित होगी। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की ओर से इस लोक अदालत के लिए 11 बेंच गठित की है। यह बेंच लोक अदालत के दौरान एमएसीटी केस, एचएमए, सिविल, क्रिमिनल व अपील आदि मामलों का निपटारा करेगी। सभी बेंच में एक न्यायधीश व एक अधिवक्ता होंगे। जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के... और पढ़ें »

  • कॉलेज में पहले दिन हुए वालीबॉल के मुकाबले

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 01:00 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के बालौर रोड स्थित राजकीय महाविद्यालय में साप्ताहिक खेल उत्सव सोमवार से शुरू हो गया। पहले दिन वालीबाल के मुकाबले हुए। इनमें कई टीमों ने प्रतिभागिता की। इससे पहले कॉलेज की प्राचार्या इदु कालिया ने खेल प्रतियोगिता की शुरूआत की। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को खेल भावना के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। इसके बाद वालीबॉल के मुकाबले शुरू हुए। इनमें... और पढ़ें »

  • मौके का फायदा उठाएं बेरोजगार

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 01:00 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : कडौधा गांव में सोमवार को पंजाब नेशनल बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान की ओर से उद्यमिता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। संस्था निदेशक आरपी धींगड़ा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण भारत विकास मंत्रालय की ओर से संस्थान के माध्यम से बेरोजगारों को स्वावलंबी बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के निशुल्क प्रशिक्षण दिए जा रहे हैं। इस मौके का भरपूर मौके बेरोजगार... और पढ़ें »

  • फिर एक बार कोहरे ने रोकी वाहनों की रफ्तार

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 01:00 AM (IST)

    संवाद सूत्र, बादली : कई दिनों तक मौसम साफ रहने के बाद सोमवार को कोहरे ने एक बार फिर से वाहनों की रफ्तार को काफी हद तक कम कर दिया। वहीं सुबह चली सर्द हवाओं ने एक बार फिर से लोगों को सर्दी का अहसास कराया। पिछले कई दिनों से मौसम में लगातार अनिश्चितता बनी हुई है। कभी आसमान में बादल छा जाते है तो एकाएक आसमान साफ दिखाई देने लगता है। वैसे पिछले कई दिनों से सुबह से ही अच्छी खासी धूप खिल रही थी मगर सोमवा... और पढ़ें »

  • दो गाड़ियों सहित चार पशु तस्कर गिरफ्तार

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 01:00 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : थाना सदर बहादुरगढ़ पुलिस द्वारा गश्त के दौरान दो गाड़ियों सहित चार पशु तस्करों को काबू कर उनके कब्जे से 185 पशुओं को मुक्त कराया गया। चारों आरोपियों के खिलाफ पशुक्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सदर बहादुरगढ़ में एफआइआर दर्ज की गई है। थाना प्रबंधक सदर बहादुरगढ़ निरीक्षक बिजेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस चौकी आसौदा प्रभारी उपनिरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व म... और पढ़ें »

  • जिला केसरी की दौड़ में 39 पहलवान शामिल

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 01:00 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : जिला स्तरीय कुश्ती अखाड़ा प्रतियोगिता तथा कुमार एवं केसरी दंगल का आयोजन 8 से 9 फरवरी को राजीव गाधी खेल परिसर सूहरा में किया जा रहा। इसका शुभारभ राजबीर सिंह जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी झज्जर ने किया। इस प्रतियोगिता में जिला के विभिन्न अखाड़ों से खिलाड़ियों ने भाग लिया। 16 वर्ष आयु वर्ग 10 वजनों में, 18 वर्ष आयु वर्ग आठ वजनों, व सीनियर वर्ग मे सात वजन कुल 25 वजनों में... और पढ़ें »

  • ट्राले की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवकों की मौत

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 01:00 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जार : सोमवार को झज्जार-गुड़गाव मार्ग पर पड़ने वाले दादरी तोए गाव के नजदीक हुई सड़क दुर्घटना में दो युवकों की ट्राले की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान गुड़गाव निवासी के रुप में हुई है। जो कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेरी किसी काम के लिए आ रहे थे। इधर, दुर्घटना में काल का ग्रास बने मृतकों के शवों को राहगीरों की मदद से सिविल अस्पताल में लाया गया। उनकी शिनाख्त हो जाने के बा... और पढ़ें »

  • बिल ठीक कराने के नाम पर रिश्वत लेता हुआ विभाग का लिपिक गिरफ्तार

            
    Updated on: Tue, 09 Feb 2016 01:00 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जार : बढ़ा हुआ बिजली का बिल ठीक कराने के नाम रिश्वत लेने के एक आरोपी लिपिक एवं उसके एक साथी को विजिलेंस की टीम ने रिश्वत की राशि के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए दोनों के खिलाफ विभाग की ओर से नियमानुसार कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। धौड़ निवासी एक उपभोक्ता की शिकायत पर विभाग की ओर से इस कार्यवाही को अमल में लाया गया। इधर, विजिलेंस की ओर से काबू किए गए दोनों की ... और पढ़ें »

  • बिन बाती नहीं है दीपक का अस्तित्व

            
    Updated on: Mon, 08 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : शहर स्थित आरएस स्कूल में रविवार को रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से वार्षिक उत्सव मनाया गया। प्राचार्या शशि वर्मा व संस्था निदेशक घनश्याम वर्मा की संयुक्त अध्यक्षता में डीएसपी धीरज कुमार बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए। जबकि शिक्षा विभाग के अधिकारी ओम प्रकाश, निवर्तमान नपा चेयरमैन ईश्वर सिंह व महिला थाना प्रभारी सुनीता ने विशिष्ठ अतिथि के रूप में कार्यक्रम में सिर... और पढ़ें »

  • आप ने शहीदों को दी श्रद्धाजलि

            
    Updated on: Mon, 08 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: आम आदमी पार्टी की ओर से सियाचीन कश्मीर में आए बर्फीले तूफान में शहीद हुए जवानों को रविवार को श्रद्धाजलि दी गई। भगत सिंह पार्क में आयोजित समारोह में शहीदों को याद किया गया। आप नेता शमशेर जून ने कहा कि हमारे जवान सीमाओं पर विषम परिस्थितियों में अडिग रहकर देश की सुरक्षा करते है और अपनी जान की बाजिया लगा रहे है। मगर सरकार शहीदों के परिवारों को सहायता राशि के नाम पर कुछ भ... और पढ़ें »

  • टारगेट पूरा करने के लिए विभाग कर रहा छापेमारी

            
    Updated on: Mon, 08 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जार : तीन दिन पूर्व शहर के एक नर्सिग होम पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से छापा मारकर वहा से बरामद की गई प्रतिबंधित दवाईयों सहित अन्य औजारों के पाए जाने से जुड़े मामले में रविवार को नर्सिंग होम संचालकों ने अपने-अपने क्लीनिक बंद रखे। संचालकों की यह हड़ताल रविवार को एक तरह से साकेतिक थी। लेकिन संचालकों ने विभाग व सरकार को चेताया कि यदि उनकी माग नहीं मानी जाती है तो उनका आदोलन प्रदेश स्त... और पढ़ें »

  • अवैध हथियार सहित एक गिरफ्तार

            
    Updated on: Mon, 08 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    बादली : गस्त के दौरान शक के आधार पर बादली पुलिस ने एक युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। युवक के पास से एक देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस चौकी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि बीती रात जब पुलिस नाका लगाकर वाहनों की जाच कर रही थी तो बदी बाईपास गुड़गांव रोड़ पर एक स्कोर्पियो गाड़ी को रोककर शक के आधार पर तलाशी ली गई। तलाशी लेने पर गाड़ी से एक देशी पिस्तौल और एक जिंद... और पढ़ें »

  • बैलगाड़ी दौड़ में राकेश ने जीता पहंला इनाम

            
    Updated on: Mon, 08 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बहंादुरगढ़ : गांव डाबौदा खुर्द में रविवार को तीसरी बैलगाड़ी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें राकेश मलिक ने सबसे तेज बैलगाड़ी दौड़ाकर पहंला इनाम जीता। जबकि मेहंदीपुर डाबौदा का श्याम दूसरे और डाबौदा खुर्द का बाकू पहंलवान तीसरे स्थान पर रहंा। तीनों को नकद इनाम से पुरस्कृत किया गया। गांव में निर्माणाधीन केएमपी के नजदीक यहं प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें डाबौदा और आसपास के गांव... और पढ़ें »

  • सुबह शाम छाए बादल, दिन में खिली धूप

            
    Updated on: Mon, 08 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : मौसम में निरंतर बदलाव आता जा रहा है। धीरे-धीरे मौसम में गर्माहट आने लगी है। रविवार को सुबह व शाम के समय आसमान में बादल दाए रहे। जबकि दिन के समय धूप खिलने के बाद लोगों को ठंड से कुछ हद तक राहत मिली है। वहीं दिन भर खिली रही धूप का भी लोगों ने जमकर आनंद लिया। हांलाकि सुबह के समय एक बार तो आसमान से कोई कोई बूंद भी गिरी लेकिन कुछ देर बाद ही मौसम साफ हारे गया। सुबह आसमान में बा... और पढ़ें »

  • चंदन की तस्करी का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

            
    Updated on: Mon, 08 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : झज्जर पुलिस की एसओजी टीम ने सतर्कता से ड्यूटी करते हुए बेशकीमती चंदन की लकड़ी की तस्करी का भंडाफोड़ करके लाल चंदन की लकड़ी से भरी एक कार सहित तस्करी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहा से उन्हे पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमाड पर लिया गया है । एसपी सुमित कुमार द्वारा विशेष रूप से अपराधों की रोकथाम और अपराधियों की धरपकड़ के लि... और पढ़ें »

  • सड़क दुर्घटना में दो घायल

            
    Updated on: Mon, 08 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    संवाद सूत्र, बादली : बादली-झज्जार रोड पर हुई एक सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए झज्जार के सरकारी अस्पताल में भ‌र्त्ती कराया गया है। मिली जानकारी अनुसार नीरज पुत्र कृष्ण और रोनक पुत्र बृजेश निवासी मुंडाखेड़ा, अपनी स्कूटी से माजरा गाव के पास स्थित पेट्रोल पंप के सामने पहुचे तो ईटों से भरे एक ट्रक ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगने के बाद दोनों युव... और पढ़ें »

  • विश्वास के साथ करें नाम का स्मरण : कमल सागर

            
    Updated on: Mon, 08 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जर : माछरौली गांव स्थित संत गरीबदास फाउंडेशन के तत्वावधान में रविवार को संत गरीबदास धर्मार्थ नेत्र चिकित्सालय में मासिक सत्संग की शुरूआत की गई। संत गरीबदासी भेख के प्रमुख प्रचारक कमल सागर के सानिध्य में मासिक सत्संग व प्रवचन का कार्यक्रम हुआ। अपने प्रवचन में कमल सागर जी ने श्रद्धालुओं को बताया कि हमें परमात्मा में विश्वास रखते हुए नाम का स्मरण करना चाहिए क्योंकि बिना आस्था या... और पढ़ें »

  • खड़े ट्रक में मैजिक गाड़ी के चालक ने दे मारी टक्कर

            
    Updated on: Mon, 08 Feb 2016 01:02 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, झज्जार : रविवार को रोहतक-रेवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर पड़ने वाले सिलानी गाव के बाईपास के नजदीक एक मैजिक चालक ने अपनी गाड़ी नियंत्रण खोते हुए सड़क पर खड़े ट्रक में टक्कर दे मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त रही कि मैजिक गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जिसके चलते गाड़ी में एक व्यक्ति की मौके ही पर मौत हो गई। जबकि चार अन्य घायल हुए है। घायलों में से दो की स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हे सिविल अस्पताल से ... और पढ़ें »

(News from Jhajjar, Haryana)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें