« Previous | 1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

झज्जर

दो हुड़दंगी हुए गिरफ्तार

झज्जार : थाना साल्हावास पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर हुड़दंग करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी देते हुए सासरौली चौकी के प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि चौकी में तैनात मुख्य सिपाही नरेश कुमार ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए झाड़ली फाटक के पास आपस में गाली-गलोच करके हुड़दंग करते हुए दो आरोपियों को काबू किया है। जिसमें आरोपियों की पहच... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:14 PM (IST)
        

पुलिस की पीसीआर टीम पर भी गिर सकती हैं गाज

जागरण संवाददाता, बहंादुरगढ़ : शहंर के रेलवे रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दूसरी बार हुंई चोरी की कोशिश के मामले में संबंधित पीसीआर टीम पर भी गाज गिर सकती हैं। इस टीम में शामिल पुलिस जवानों से जवाब तलबी की गई हैं और जांच की जा रहंी हैं। यदि लापरवाहंी सामने आती हैं तो विभागीय नियमानुसार कार्रवाई हंोगी। इस मामले में बैंक के एजीएम के खिलाफ तो पहंले हंी लापरवाहंी और सरकारी आदेशों को न मानने के आरोप... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:14 PM (IST)
        

कर्मचारियों की हड़ताल से सभी सेवाएं प्रभावित होने की संभावना

जागरण संवाददाता, झज्जर : बुधवार को सभी विभागों की कर्मचारी यूनियनों ने हड़ताल करने का आह्वान किया है। विभागाध्यक्षों व जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने भी सेवाएं बहाल रखने के दावे भी किए हैं। लेकिन हड़ताल के कारण सभी सेवाएं प्रभावित होने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। कुछ माह पहले हुई हड़ताल के दौरान भी बिजली व परिवहन व्यवस्थाएं सबसे अधिक प्रभावित हुई थी। क्योंकि हड़ताल पर गए कर्मचारियों पर यह भी आरोप ल... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 08:14 PM (IST)
        

बिलों के समाधान के लिए एकल विंडो सिस्टम शुरू

झज्जर : उत्तर हरियाणा बिजली निगम ने उन उपभोक्ताओं को राहत प्रदान की है जिनके बिलों में इस्तेमाल की गई बिजली से अधिक का बिल आता था। ऐसे उभोक्ता झज्जर शहर तथा बहादुरगढ़ में निगम के दोनों उपमंडल कार्यालयों में जाकर सिंगल विंडो स्सिटम में अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। विंडों में शिकायत दर्ज होने के उपरात संबंधित उपभोक्ता अपने पिछले 6 बिलों की औसत राशि का भुगतान कर सकता है। जबकि उसकी शिकायत पर संबंधित ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 06:51 PM (IST)
        

लोवा कलां हंत्याकांड में गिरफ्तारी न हंोने से फैला आक्रोश

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : लोवा कलां हंत्याकांड में फरार चल रहें दो-दो लाख के इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी न हंोने से पीडि़त परिजनों व ग्रामीणों में भारी आक्रोश हैं। आरोपियों से उन्हें धमकियां मिल रहंी हैं। इससे उनकी जान का खतरा बना हुंआ हैं। मंगलवार को परिजनों ने थाना सदर में पहुंचकर हंगामा किया और आइजी श्रीकांत जाधव से हंत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। आइजी ने उन्हें आश्वस्त किया कि पुलि... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 06:48 PM (IST)
        

ग्रामीण बोले, जान दे देंगे पर जमीन नहीं

जागरण संवाददाता, बहंादुरगढ़ : आसौदा गांव में आवासीय योजना के लिए तीन दशक पहंले अधिगृहित जमीन की प्रशासन की ओर से पैमाइश किए जाने की कोशिश के बाद से हंी मामला निरंतर गर्मा रहंा हैं। एक दिन पहंले पंचायत में बनी कमेटी के सदस्यों ने मंगलवार को पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों से मुलाकात की। भू-मालिकों और पंचायत प्रतिनिधियों ने उग्र होते हुंए अधिकारियों को चेताया कि जमीन से पहंले प्रशासन को उनकी जान लेनी हं... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 06:44 PM (IST)
        

धरना जारी, विधायक से मिलने पहुचे सोमानी के कर्मचारी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : टाइल निर्माता कंपनी सोमानी की ओर से एचआर कोटीनेंटल लिमिटेड नामक फैक्टरी के कर्मचारियों का धरना मंगलवार को भी जारी रहा। कर्मचारियों के समर्थन में सूर्या व पारले कंपनी की यूनियनों के बाद मंगलवार तीन कंपनियों की कर्मचारी यूनियन भी आ गई है। वहीं कर्मचारी दोपहर को विधायक नरेश कौशिक के कार्यालय में भी गए लेकिन विधायक के चंडीगढ़ होने की वजह से उन्हे मायूस होकर धरना स्थल पर ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 06:38 PM (IST)
        

डीघल में पदक विजेता हुआ सम्मानित

जागरण संवाददाता, झज्जर : मेरठ में आयोजित हुई दूसरी नेशनल सब-जूनियर जूड़ो प्रतियोगिता में सोना जीतने वाले खिलाड़ी का डीघल में जोरदार स्वागत हुआ। चौधरी छोटूराम स्पोटर्स क्लब डीघल के सदस्यों ने बताया कि उनके क्लब के तीन खिलाड़ी अंकित, विपिन और जयबीर ने नेशनल जूड़ो प्रतियोगिता में प्रदेश का नेतृत्व करते हुए क्षेत्र व जिले का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि जयबीर पुत्र सुरेश कुमार ने अपने प्रतिद्वंद... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 06:37 PM (IST)
        

जाट आरक्षण की रणनीति की घोषणा 13 को

जागरण संवाददाता, झज्जर : जाट आरक्षण को लेकर मंगलवार को ढाकला गांव में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक हुई। डॉ. ओमप्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में हुई बैठक में आरक्षण के मामले को लेकर सूबेदार सतबीर, सूबेदार मेजर सुमेर सिंह, मनोज, मंजीत, अनिल रोहज, जयवीर माछरौली व जगबीर राठी आदि जाट नेताओं ने अपने विचार सांझा किए। डॉ. ओमप्रकाश ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि जाटों को आरक्षण दिलवाने की म... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 06:36 PM (IST)
        

महासंपर्क को लेकर भाजपाइयों की बैठक

झज्जर : महासंपर्क अभियान को लेकर मंगलवार को भाजपाइयों की बैठक हुई। मंडल प्रधान महेंद्र सैन की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में अभियान के जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल ने शिरकत की। मुख्य वक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। कार्यकर्ता जिस प्रकार दिनरात अभियान को सफल बनाने में जुटे हैं, इससे लगता है कि हमारा लक्ष्य लगभग पूरा होने के कगार पर पहुंच चुका है। उन्ह... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 06:31 PM (IST)
        

पहला सुख है निरोगी काया : सत्यवीर

झज्जर : आज के इस भौतिक युग में भी हमारे ऋषि मुन्नों की कहावत मनुष्य के लिए पहला सुख निरोगी होती। क्योंकि शरीर निरोगी होने की सूरत में ही व्यक्ति अन्य सुख भोग पाता है। यह बात सुलौधा गांव स्थित हिंदू स्कूल दो दिवसीय योग प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए योगाचार्य सत्यवीर प्रेरक ने कही। प्राचार्य धर्मपाल यादव व संचालक सत्य भगवान यादव की संयुक्त अध्यक्षता में आयोजित योग प्रशिक्षण के दौरान योगाचार्य... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 06:26 PM (IST)
        

कृषक खेतमजदूर संगठन रहेगा हड़ताल में सक्रिय

जागरण संवाददाता, झज्जर : ऑल इंडिया खेत मजदूर संगठन ने अपनी 13 सूत्री मांगों को लेकर मंगलवार को किसान सभा व अन्य किसान संगठनों के साथ मिलकर अपना रोष जताया तथा 2 सितंबर को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल में सक्रिय होने की घोषणा की। कृषक खेत मजदूर संगठन जिला प्रधान जयकरण मांडौठी की अध्यक्षता में हुए धरने प्रदर्शन के संचालन की जिम्मेदारी सचिव करतार सिंह अच्छेज ने उठाई। जिला प्रधान ने कहा कि खराब हुई फस... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 05:48 PM (IST)
        

पीडब्ल्यूडी वर्कर का विधानसभा घेराव 7 को

जागरण संवाददाता, झज्जर : शहर स्थित जनस्वास्थ्य विभाग प्रांगण में मंगलवार को मांगों के संबंध में हरियाणा गर्व. पीडब्ल्यूडी मेकेनिकल वर्करज यूनियन संबंधित हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच की बैठक हुई। जिला प्रधान वेदप्रकाश की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान कर्मचारी नेताओं ने सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों को लेकर खूब कोसा। जिला प्रधान ने कहा कि सरकार की ओर लगातार कर्मचारी विरोधी नीतियां अपनाई जा रही... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 05:46 PM (IST)
        

चलाया अभियान, हटाए पोस्टर व बैनर

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : नगर परिषद की टीम ने शहर में अवैध रूप से लगे होर्डिग्स व बैनर आदि को हटाने के लिए अभियान चलाया। नप की टीम ने मंगलवार को दिनभर कार्रवाई करते हुए पूरे शहर से होर्डिग व बैनर हटाए है। नप अधिकारियों का कहना है कि भविष्य में अवैध रूप से एक भी होर्डिग नहीं लगने दिया जाएगा। अगर कोई होर्डिग आदि लगाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। नप के मुख्य सफाई निरीक्षक सोमदत्त त्यागी ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 05:43 PM (IST)
        

सैनी समाज के विधायकों का बहादुरगढ़ में होगा अभिनंदन : सैनी

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : सैनी समाज से हरियाणा के नारायणगढ़ से विधायक एवं मंत्री नायब सैनी व लाडवा सेविधायक पवन सैनी का जल्द ही बहादुरगढ़ में सैनी समाज द्वारा नागरिक अभिनदंन किया जाएगा। वार्ड 14 के पूर्व पार्षद जसबीर सैनी ने बताया कि सैनी समाज द्वारा मंत्री नायब सैनी व विधायक पवन सैनी का समालखा में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम अाियोजित किया गया। उस कार्यक्रम में बहादुरगढ़ से भी काफी संख्या में सैनी... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 01 Sep 2015 05:41 PM (IST)
        

दो आरोपियों को नशीले पदार्थ के साथ किया काबू

जागरण संवाददात, झज्जार : डीघल पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक जय भगवान ने बताया कि चौकी में तैनात सहायक उप निरीक्षक महानंद के नेतृत्व में एक पुलिस टीम डीघल गाव के रोहतक रोड पर गश्त पर तैनात थी। गश्त के दौरान शक की बिनाह पर हनुमान कालोनी के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया तो एक युवक ने एक पॉलीथिन में लिपटी कोई चीज फैंकने का प्रयास किया तो टीम ने फैंकने से पहले ही दोनों को ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 31 Aug 2015 09:02 PM (IST)
        

सरकारी नौकरी का झासा देने का आरोपी पुलिस गिरफ्त में

जागरण संवाददाता, झज्जार : जिला पुलिस ने सरकारी नौकरी लगवाने का झासा देकर रुपये लेते हुए गबन करने के मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्त में लिया है। गिरफ्त में लिए हुए आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहा से उसे एक दिन के पुलिस रिमाड पर सौंपा गया है। दुलिना पुलिस चौकी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कुतानी गाव निवासी ओमप्रकाश ने शिकायत देते हुए माम... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 31 Aug 2015 09:02 PM (IST)
        

आवासीय योजना पर जमीनी विवाद ने पकड़ा तूल

जागरण संवाददाता, बहंादुरगढ़ : गांव आसौदा टोडराण में आवासीय योजना के तहंत करीब 31 साल पहंले अधिग्रहिंत जमीन को लेकर छिड़े विवाद ने अब तूल ले लिया है। इस मसले पर आसौदा गाव में सोमवार को 12 गावों की पंचायत हुई। इसमें एक कमेटी का गठन किया गया है। मंगलवार को यह कमेटी एसडीएम से मुलाकात करेगी। सप्ताह भर पहले ही संबंधित जमीन की पैमाइश और इस पर प्लाटिंग को लेकर प्रशासनिक कोशिश की गई थी जो, सिरे नहंीं चढ़ पा... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 31 Aug 2015 08:04 PM (IST)
        

सड़क दुर्घटना में एक बच्चे व दो महिलाओं सहित छह घायल

जागरण संवाददाता, झज्जार : छुछकवास गाव के नजदीक दिन के समय में हुई एक सड़क दुर्घटना में एक बच्चे व दो महिलाओं सहित छह लोग घायल हुए है। घायलों में से दो की स्थिति गंभीर होने के चलते उन्हे पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के स्तर पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। बताया जाता है कि सोमवार दिन के समय में छुछकवास क्षेत्र में एक पानी के कैंटर के एकाएक सामने आ जाने स... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 31 Aug 2015 08:00 PM (IST)
        

चार पुलिसकर्मी सेवानिवृत

जागरण संवाददाता, झज्जर : जिला पुलिस में कार्यरत चार पुलिस कर्मचारी अपनी सेवा अवधि पूर्ण करने के पश्चात सेवानिवृत हो गए। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित एक सादे समारोह के दौरान उन्हें भावभीनी विदाई दी गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने की। उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि चारों पुलिस कर्मचारियों ने प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर रहते हुए पुलिस विभाग व समाज की सेवा... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 31 Aug 2015 07:58 PM (IST)
        
(News from Jhajjar, Haryana)
« Previous | 1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें