1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

भिवानी

माइनर में मिला शव, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी, तोशाम : क्षेत्र के गांव ढांगर माईनर में अज्ञात शव मिला है। शव फूला हुआ था तथा तीन दिन पुराना बताया जाता है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए भिवानी स्थित सामान्य अस्पताल के शव गृह में रख दिया है। कैरू चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल अनिल कुमार ने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि डांगर माईनर में गांव चंदावास के पास हेड पर एक शव पड़ा हुआ है। ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर न... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 10:03 PM (IST)
        

शराब ठेकेदारों व ग्रामीणों के बीच झगड़े के मामले में एक दर्जन से ज्यादा गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, तोशाम : शराब तस्करी के आरोप में साहलेवाला गांव में शराब ठेकेदार के का¨रदों और ग्रामीणों के बीच हुए झगड़े में पुलिस द्वारा आधा दर्जन नामजद सहित करीबन 14-15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गौरतलब है कि गांव साहलेवाला निवासी राजकुमार अपने पिकअप डाले के लेकर अपने गांव से संडवा की तरफ जा रहा था कि रास्ते में पिटोदी ठेके पर तैनात का¨रदों ने अपनी जीप... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 09:03 PM (IST)
        

घर में सो रहे सरपंच पर अज्ञात युवक ने चलाई गोली, बाल बाल बचा सरपंच

संवाद सहयोगी, लोहारू : क्षेत्र के गांव डालनवास में अपने घर में सो रहे सरपंच पर अज्ञात युवक द्वारा गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है। सरपंच ओमबीर ¨सह ने इसकी शिकायत सतनाली पुलिस थाने में दी है। थाना प्रभारी महावीर ¨सह ने मौके का निरीक्षण किया तथा कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस को दी शिकायत में सरपंच ओमवीर ने बताया है कि बुधवार रात जब वह घर पर अपने कमरे में सो रहा था तो रा... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 08:55 PM (IST)
        

स्पीड योजना के तहत 183 की हुई काउंसि¨लग

जागरण संवाददाता भिवानी : खेल विभाग की स्पीड योजना के तहत चल रही काउंसि¨लग में बृहस्पतिवार को भिवानी और हिसार के 183 खिलाड़ियों का चयन किया गया। सिरसा के 81 खिलाड़ियों का चयन हो चुका है। भिवानी-हिसार के खिलाड़ियों की काउंस¨लग चार जुलाई तक चलेगी। इसके अलावा फतेहाबाद की तीन से और जींद की पांच जुलाई से शुरू होगी। जिला खेल एवं युवा विकास अधिकारी सुभाष सोनी ने बताया कि काउंसि¨लग का कार्य सुचारु रूप से चल र... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 08:53 PM (IST)
        

20 सीट के लिए 647 ने किए आवेदन

जागरण संवाददाता, भिवानी : चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय में लगातार चल रही प्रवेश परीक्षाओं में विद्यार्थियों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। विश्वविद्यालय कुलपति एसके गक्खड़ ने बताया कि बृहस्पतिवार को विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों ने एमएससी फिजिक्स के लिए प्रवेश परीक्षा दी। एमएससी फिजिक्स में केवल 20 सीटें है। 20 सीटों में प्रवेश पाने के लिए 647 विद्यार्थियों ने आवेदन किए थे। जिनमें से 126 विद्यार्थी ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 08:51 PM (IST)
        

शिक्षा बोर्ड कैंपस में दिनदहाड़े चोरी

जागरण संवाददाता, भिवानी : कड़ी सुरक्षा के बीच स्थित हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड कैंपस में बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े चोरों ने बोर्ड में सहायक पद पर कार्यरत राजकुमार के घर को निशाना बना लिया। चोर बड़ी आसानी से चोरी की घटना को अंजाम देकर भागने में कामयाब हो गए। इस संबंध में पुलिस को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मौैके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। शिक्षा बोर्ड में सहायक पद पर कार्यरत राजकुमार बोर्ड कैं... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 08:48 PM (IST)
        

डंपर पलटा, हादसा टला

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : नगर की विभिन्न कॉलोनियों में स्थानीय नगर परिषद द्वारा करवाए जा रहे निर्माण कार्यो में किस प्रकार से अनियमितताएं बरती जा रही हैं तथा निम्न स्तर की निर्माण सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है इसका एक नजारा बृहस्पतिवार को स्थानीय एमसी कॉलोनी में देखने को मिला। पिछले दिनों से ही यहां निर्माण कार्य शुरु के बाद विवाद में रही एमसी कॉलोनी की एक सड़क पर बृहस्पतिवार दोपहर बाद सीवर... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 08:37 PM (IST)
        

दादरी-नारनौल मार्ग खस्ताहाल, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : प्रदेश में करोड़ों रुपये खर्च कर सड़क मार्गो का जाल बिछाए जाने के दावे टूटे हुए दादरी-महेंद्रगढ़-नारनौल मार्ग को देख धराशायी नजर आ रहे हैं। इस सड़क मार्ग से दैनिक यात्रा करने वाले यात्रियों, राहगीरों, वाहन चालक भारी परेशानियों का सामना कर रहे हैं, यही नहीं इस सड़क मार्ग को दुरुस्त करने की मांग विभिन्न सामाजिक संगठन व इस मार्ग के साथ लगते गांवों के सरपंच, मौजिज व्यक्ति भी ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 08:32 PM (IST)
        

बढी हुई बिजली दरों पर बिफरी भाकियू

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : प्रदेश सरकार द्वारा घरेलू बिजली दरों में बेतहाशा वृद्धि करने पर भाकियू ने कड़ा रोष प्रकट किया है। उन्होंने चेतावनी दी कि बिजली विभाग ने जल्द ही बढ़ी हुई दरे वापस नहीं ली तो भाकियू बेमियादी आदोलन शुरु कर देगी। कस्बे के सर छोटूराम किसान भवन में भाकियू अध्यक्ष धर्मपाल बाढड़ा की अध्यक्षता में आयोजित जिलास्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए महासचिव हरपाल सिंह भाडवा ने कहा कि प्रदेश सरका... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 08:28 PM (IST)
        

घर-घर जाकर आधार को वोटर कार्ड से लिंक करेंगे बीएलओ

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : एसडीएम बिजेन्द्र हुड्डा ने बृहस्पतिवार को बताया कि 15 जुलाई तक दादरी विधानसभा क्षेत्र के सभी बीएलओ घर-घर जाकर मतदाता सूची को आधार नंबर से जोड़ने का काम करेगे। एसडीएम ने कहा कि मतदाता सूची को आधार कार्ड से जोड़ने का काम जारी है जो 15 जुलाई तक चलेगा। मतदाता भी बूथ लेवल अधिकारियों का मतदाता सूची को आधार नम्बर से जोड़ने में सहयोग करे। इसके अलावा मतदाता इटरनेट के माध्यम से ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 08:20 PM (IST)
        

पुलिस को देख भागे अतिथि

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : गांव शीशवाला के सरकारी स्कूल पर अतिथि अध्यापकों के मुद्दे को लेकर बृहस्पतिवार को ताला जड़ने के प्रयासों को पुलिस ने समय से पहले पहुंचकर विफल कर दिया। पुलिस को देखते ही ताला लगाने के लिए एकत्रित हुए ग्रामीण व अतिथि अध्यापक वहां से गायब हो गए। बाद में थाना प्रभारी ने इस संबंध में गांव के सरपंच से बात कर स्कूल पर ताला न जड़ने देने तथा भविष्य में ताला जड़ने पर कड़ी कार्रवाई... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 08:17 PM (IST)
        

जैन मुनियों ने सर्व जन कल्याण को श्रेष्ठ मार्ग बताया

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : गत चार दिनों के दौरान नगर में इदौर से पैदल यात्रा कर रोहतक को अपने चार्तुमास प्रवास के लिए आए हुए जैन मुनियों को बृहस्पतिवार को समाज के गणमान्य लोगों द्वारा गाव कितलाना तक की विदाई दी गई। इससे पूर्व रात्रि सभा में संतों द्वारा धर्म चर्चा के साथ साथ सबको समाज में भाईचारा व एकजुटता रखने का संदेश दिया गया। अंतिम दिन रात्रि सभा में अनुपम मुनि, सितेन्द्र मुनि, वल्लभ मुनि,... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 08:03 PM (IST)
        

हकों के लिए हर कुर्बानी देंगे पूर्व सैनिक : मलिक

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : देश के पूर्व सैनिकों को वन रैक वन पेंशन की बहुप्रतिक्षित माग पर केन्द्र सरकार द्वारा यू टर्न लेने पर सैनिकों ने जमकर हमला बोला। हलका स्तरीय रैली में भारी संख्या में उमड़े पूर्व सैनिकों ने केंद्र सरकार को अल्टीमेटम दिया कि जवान के हकों पर कुंडली मारकर बैठने को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और वन रैक वन पेंशन के लिए देश के पूर्व सैनिक किसी भी लड़ाई के लिए तैयार है। बाढड़... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 07:59 PM (IST)
        

मोस्ट वांटेड कोलबीर के भाई ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : कस्बा बौंद कलां में कुख्यात अपराधी कोलबीर द्वारा 14 नवंबर 2012 को गाव के ही दो भाईयों कुलदीप और राजेंद्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपी कोलबीर के भाई भीम सिंह ने बृहस्पतिवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है। भीम सिंह अपने अन्य भाईयों सहित साधु वेश में कोर्ट में पहुंचा था। पुलिस इस मामले में पहले ही कोलबीर का एनकाउंटर कर चुकी है तथा उसके दो भाइयों न... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 07:58 PM (IST)
        

जनता परेशानी में, सांसद पेरिस में : किरण

जागरण संवाददाता, भिवानी : कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने कहा कि हमारे को राज करना आता है और पिछले 25 साल का अनुभव है। लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार का एक साल बीतने को जा रहा है और कर्मचारी, मजदूर, किसान व व्यापारी सभी सड़कों पर हैं तथा सरकार केवल प्रचार तक ही सीमित है। सरकार को हनीमून पीरियड से बाहर आकर जनता की सुध लेनी चाहिए। वे बृहस्पतिवार को पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रही थीं। उन्होंन... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 07:58 PM (IST)
        

जुई के स्वराज श्योराण का स्पीड में चयन

संवाद सूत्र, जुई : श्रीकृष्ण प्रणामी विद्या निकेतन स्कूल जुई खुर्द के छात्र स्वराज श्योराण का स्पीड में चयनित होने पर विद्यालय प्रंबधकारिणी व बच्चों ने खुशी जताई है। एसकेपीवीएन स्कूल के निदेशक रणबीर रापड़िया, प्राचार्या मीना श्योराण, जुनियर ¨वग प्राचार्या स्वाति ने बताया कि प्रदेश सरकार के स्पीड परिणाम 2015 में विद्यालय के दसवीं कक्षा के स्वराज श्योराण ने लगातार चौथी बार चयन करवाकर बड़ी सफलता हासिल ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 07:58 PM (IST)
        

दो गुटों में मारपीट, चिकित्सक के न मिलने पर भड़के परिजन, किया हंगामा

संवाद सहयोगी, बवानीखेड़ा : बवानीखेड़ा में दो गुटों में आपसी झड़प होने और एक गुट के एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आने और सामान्य अस्पताल में जाने पश्चात चिकित्सक के न मिलने पर परिजन भड़क उठे और जमकर बवाल काटा। चिकित्सक की अनुपस्थित में परिजन घायल को भिवानी के सामान्य अस्पताल ले गए। मामला बुधवार देर शाम का बताया जाता है। बवानीखेड़ा के दो गुटों में आपसी झगड़ा हो गया। एक गुट में एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आने के... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 07:58 PM (IST)
        

विपदा में काम आने वाला ही सच्चा मित्र : आचार्य

जागरण संवाददाता, भिवानी : श्रीमद्भागवत कथा में बृहस्पतिवार को गोवर्धन आचार्य ने कहा कि सच्चा मित्र वही है जो विपदा के समय अपने मित्र का साथ दे। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने बाल सखा सुदामा के दु:ख दूर कर अपने स्नेहिल ह्दय का परिचय दिया। स्थानीय बिचला बाजार में रंगनाथ मंदिर में आयोजित सातवें दिन की कथा का बृहस्पतिवार रामनिवास आचार्य व रमन आचार्य ने श्रीभागवत पूजन से कथा का शुभारंभ किया। कथा व्... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 07:58 PM (IST)
        

भिवानी-महम रोड पर बसों की कमी के चलते जीएम रोडवेज को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, भिवानी : भिवानी-महम रोड पर बसों की कमी के चलते सामाजिक संस्था रीति संगम एजुकेशन एंड सोशल वेलफेयर सोसायटी ने भिवानी रोडवेज डिपो महाप्रबंधक उदयवीर ¨सह दूहन को ज्ञापन सौंपा। सोसायटी की प्रदेशाध्यक्ष इंदू परमार ने बताया कि बसों की कमी के चलते चांग व कालुवास की छात्राओं को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि बसों में ज्यादा भीड़ होने के कारण अधिकतर छात्राओं को हर रो... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 07:58 PM (IST)
        

जागरण इंपैक्ट: मंत्री ने लिया नोटिस

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : भिवानी जिले के बुजुर्गो, विधवा व विकलागों के मासिक सम्मान भत्ते की राशि दो माह गुजरने के बाद भी नहीं पहुचने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। भाजपा विधायक सुखविंद्र सिंह माढी ने इस समस्या को लेकर प्रदेश की समाज कल्याण मंत्री कविता जैन से चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में मुलाकात कर वृद्धों को तुरत प्रभाव से सम्मान भत्ता मुहैया करवाने व सारे मामले की जाच कर देरी में लापरवाही बरतने वाले कर... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 02 Jul 2015 07:58 PM (IST)
        
(News from Bhiwani, Haryana)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें