Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
September 01,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

भिवानी

12 हजार अवैध शराब की बातलें बरामद, एक गिरफ्तार

पुलिस और सीआइए ने कार्रवाई करते हुए ट्रक जब्त किया जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी सदर, सीआइए व बाढ़डा पुलिस ने बृहस्पतिवार को संयुक्त अभियान चलाते हुए अवैध शराब से भरा एक ट्रक गांव आदमपुर के पास से पकड़ा है। ट्रक में अंग्रेजी, देशी व बीयर की 12 हजार बोतलें है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। बाढ़डा पुलिस को बृहस्पतिवार सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि शराब से भरा एक... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 29 Aug 2014 12:33 AM (IST)
        

लोहारू डाकघर में लाखों रुपयों का घपला

सुनील शर्मा, लोहारू शहर के डाकघर के एक डाक सहायक द्वारा बचत निधियों में लाखों रुपयों का घपला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। करीब दो दिन पूर्व सामने आए इस मामले में डाक विभाग के उच्चाधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए है तथा डाक निरीक्षक ने मामले की छानबीन करते हुए कथित रूप से संबंधित रिकार्ड को कब्जे में लिया है। यह भी बताया जाता है कि आरोपी कर्मचारी के कब्जे से करीब 8 लाख रुपये से अधिक की रा... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 29 Aug 2014 12:29 AM (IST)
        

शराब ठेकेदार पर हमला कर दो लाख छीने

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : गांव पैंतावास कलां में कार सवार चार युवकों ने एक शराब ठेकेदार पर हमला कर दो लाख की नकदी लूट ली। घटना में ठेकेदार को गहरी चोटें लगी है। पुलिस ने इस संबंध में गांव के ही एक युवक को नामजद करते हुए तीन अन्य के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव पैंतावास कलां निवासी बलकार सिंह का गांव के बाहर ही शराब का ठेका है। म... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 Aug 2014 05:52 PM (IST)
        

महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपी फैक्टरी मालिक व केबल संचालक काबू

जागरण संवाददाता, भिवानी : गाव प्रहलादगढ़ निवासी एक महिला को फैक्टरी में नौकरी का झासा देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में शहर थाना पुलिस ने फैक्ट्री मालिक व केबल संचालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हे अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। गाव प्रहलादगढ़ निवासी एक महिला ने आरोप लगाया था कि रोहतक गेट स्थित फैक्टरी के संचालक विजय गोयल ने उसे अपनी फै... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 Aug 2014 05:52 PM (IST)
        

कोर्ट परिसर में पति ने पत्नी को पीटा

जागरण संवाददाता, भिवानी : कोर्ट में पेशी पर आई एक महिला को उसके पति ने सरेआम पीटकर घायल कर दिया। जिससे कोर्ट परिसर में हगामा खड़ा हो गया। मौके का फायदा उठा महिला का पति मौके का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। अस्पताल में उपचाराधीन गाव समसपुर निवासी महिला रामरती ने बताया कि उसका उसके पति के साथ जमीनी विवाद चला हुआ है। जिसका कोर्ट में केस विचाराधीन है। बुधवार को केस की ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 Aug 2014 05:52 PM (IST)
        

हाईकोर्ट की शरण लेंगे परमजीत सामौता के पिता

जागरण संवाददाता, भिवानी : अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज परमजीत सिंह समौता को अर्जुन अवार्ड न मिलने से नाराज उनके पिता प्रदीप सामौता अब हाई कोर्ट की शरण लेने की तैयारी कर रहे है। प्रदीप समौता ने बताया कि उन्होंने इस मामले में पीएमओ से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों तक सभी से अपनी मांग रखी है, लेकिन अभी तक कहीं से भी सकारात्मक रुख नहीं अपनाया गया है। इस वजह से अब वे हाईकोर्ट की शरण लेने की तैयारी कर रहे है। गौ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 Aug 2014 05:52 PM (IST)
        

छात्रों के बीच सरेआम चले डडे व पंच

जागरण संवाददाता, भिवानी : स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के पास आपने पैन कापी किताब ये सब सुना होगा, लेकिन बुधवार को इनका सब कुछ विपरीत ही देखने को मिला। अस्पताल में उपचाराधीन गाव तिगड़ाना निवासी मंदीप ने बताया कि वह 12 वीं कक्षा का छात्र है और कृष्णा कॉलोनी में ट्यूशन पढ़ने के लिए आता हैं। उसने बताया कि गाव के काफी छात्र और भी टयूशन पढ़ने के लिए आते हैं। बुधवार को सायं जब वह ट्यूशन से घर जा रहा था। त... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 Aug 2014 05:52 PM (IST)
        

खेत में खडे़ डम्फर को ले उड़े चोर

संवाद सूत्र, बवानीखेड़ा : गाव बडेसरा स्थित खेत में खड़ा डम्फर चोर चुरा ले गए। पुलिस ने खेत मालिक जसबीर की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जसबीर ने बताया कि उसने अपने ताऊ के खेत में डफर का टायर निकालकर रखा हुआ था। 24 अगस्त की रात को कुछ चोर खेत में बने कमरे का ताला तोड़कर डफर के टायर निकालकर डफर में लगा उसे उड़ा ले गए। पुलिस ने जसबीर की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 28 Aug 2014 05:52 PM (IST)
        

नकली पुलिसकर्मी बन युवकों पर बरपाया कहर

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : चोरी हुई बाइक की बरामदगी को लेकर स्वयं को पुलिसकर्मी बताकर बेकसूर युवकों पर हमले का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। नकली पुलिस कर्मियों ने बृहस्पतिवार दोपहर को एक युवक का अपहरण कर बेल्टों से पीट-पीटकर घायल कर दिया था। घटना के कुछ घंटे बाद ही दो और अन्य युवकों का अपहरण कर बेल्टों से निर्मम तरीके से पीटने का मामला संज्ञान में आया है। दोनों घायलों को उपचार के लिए स्थ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 Aug 2014 01:05 AM (IST)
        

फायरिंग व हत्या प्रयास का आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दो माह पूर्व नगर की कबीर बस्ती में फायरिंग कर एक युवक को घायल करने के मामले में पुलिस की सीआईए शाखा ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। दो माह पूर्व 23 जून को एक दर्जन से अधिक मोटरसाइकिलों व पिकअप डाला गाड़ी में सवार तीन दर्जन से अधिक युवकों ने वाल्मीकि नगर निवासी जयकिशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर व लाठियों से हमला कर गंभीर र... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 Aug 2014 01:04 AM (IST)
        

पेशी पर आई महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी नगर के अदालत परिसर में पेशी पर आई एक महिला के साथ दो युवकों द्वारा छेडछाड़ करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस संबंध में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गांव कारी धारणी निवासी एक महिला ने बताया कि बृहस्पतिवार को दादरी अदालत में चल रहे एक मामले में उसकी पेशी थी। वह अदालत के बाहर बै... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 Aug 2014 01:04 AM (IST)
        

मालिक से वेतन मागा तो साथियों के साथ मिलकर धुनाई कर डाली

जागरण संवाददाता, भिवानी : गाव बिलावल निवासी एक युवक को मालिक से वेतन मागना उस समय महगा पड़ गया जब मालिक ने वेतन की एवज में युवक की से साथियों के साथ मिलकर पीटाई कर दी। घायल अवस्था में परिजनों द्वारा युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल की शिकायत दर्ज कर ली है। अस्पताल में उपचाराधीन गाव बिलावल निवासी बिजेंद्र ने पुलिस को दिए ब्यान में बताया कि वह पिछ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 Aug 2014 01:04 AM (IST)
        

प्रदेश में खत्म हो चुका इनेलो का वजूद : दीपेंद्र

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : सासद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पानीपत में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। साथ ही दावा किया कि विजय संकल्प रैली की उमड़ी भीड़ विधानसभा चुनावों में काग्रेस की तीसरी बार सरकार बनना तय करेगी। दीपेंद्र हुड्डा ने शुक्रवार को दादरी की रासीवासिया धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकत्र्ता सम्मेलन को संबोधित कर पानीपत की 24 अगस्त को होने वाली विजय संकल्प रैली में भीड़ जुटाकर रिकॉर्ड त... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 Aug 2014 01:04 AM (IST)
        

बिजली चोरी रोकने के लिए चलाया विशेष अभियान

जागरण संवाददाता, भिवानी : बिजली चोरी रोकने के लिए दक्षिणी हरियाणा बिजली वितरण निगम द्वारा विशेष अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान के तहत चालू वित वर्ष के जुलाई माह के दौरान 2802 मीटर परिसरों की चेकिं ग की गई। इनमें से 1040 मीटर डिफेक्टिव पाए गए। अतिरिक्त उपायुक्त सुजान सिंह ने बताया कि निगम द्वारा की जा रही चेकिंग के दौरान डिफेक्टिव पाए गए मीटरों के स्थान पर नए इलैक्ट्रोनिक मीटर लगाए जा रहे हैं।अब तक... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 Aug 2014 01:03 AM (IST)
        

वैश्य कॉलेज में विद्यार्थियों ने किया कक्षाओं का बहिष्कार

जागरण संवाददाता, भिवानी : दाखिले की मांग को लेकर शुक्रवार को वैश्य कॉलेज में विद्यार्थियों ने जमकर बवाल काटा। इतना ही नहीं विद्यार्थियों ने कक्षाओं का बहिष्कार कर कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन भी किया। विद्यार्थियों का नेतृत्व छात्र नेता जितेन्द्र फौजी व देवा तंवर ने किया। रोष प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही मौके पर प्रिंसिपल पहुंचे और विद्यार्थियों से बातचीत कर उन्हें शांत करवाया... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 Aug 2014 01:03 AM (IST)
        

रिटायर्ड अध्यापिका का सामान्य अस्पताल से पर्स चोरी

जागरण संवाददाता, भिवानी : सामान्य अस्पताल में उपचार के लिए आई एक रिटायर्ड अध्यापिका का पर्स चोरी हो गया। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। सामान्य अस्पताल में अपनी मा चंद्रो का उपचार करवाने के लिए आई गाव बामला निवासी रिटायर्ड अध्यापिका बीरमति ने बताया कि उसकी मा अस्थमा से पीड़ित है। इसी के चलते उसकी मा का सामान्य अस्पताल में उपचार चल रहा ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 Aug 2014 01:03 AM (IST)
        

प्लॉटों पर कब्जा दिलाने की मांग

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : गरीबी रेखा से नीचे जीवन-यापन करने वाले बीपीएल परिवारों को 100-100 गज के प्लॉट मुहैया करवाने को लेकर अधिकतर गांवों में योजना को अभी तक अमलीजामा नहीं पहनाया जा सका है। काफी समय बीत जाने के बाद भी पात्र परिवार इन प्लॉटों पर मालिकाना हक पाने के लिए दर-दर भटकने को मजबूर हैं। आए दिन दादरी एसडीएम कार्यालय में इन लोगों का जमावड़ा लगा रहता है, ये लोग प्लॉटों पर कब्जा दिलवाने की... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 Aug 2014 01:03 AM (IST)
        

व्यापारी को लूटने के प्रयास के आरोप में दो काबू

संवाद सहयोगी, बहल : व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूटने का प्रयास करने के मामले दो युवकों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को पुराना बस स्टैंड पर काबू किया। हालांकि उक्त युवकों ने पुलिस से बचने के लिए भागने का प्रयास भी किया, लेकिन वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। थाना प्रभारी अशोक कुमार जांगड़ा ने बताया कि लूट का प्रयास करने के आरोप में ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 23 Aug 2014 01:03 AM (IST)
        

घर से संदूक ही उठा ले गए चोर, हजारों की नकदी व जेवर चोरी

संवाद सूत्र, झोझूकलां : गाव झोझू खुर्द में बीती रात चोरों ने एक मकान को अपना निशाना बनाया। चोर यहां से हजारों रुपये की नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। पीड़ित परिवार ने इस घटना की शिकायत पुलिस में देकर चोरों की तलाश कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। गांव झोझू खुर्द निवासी संजीव का परिवार अपने मकान में सोया हुआ था। रात के करीब 12 बजे दीवार फांद कर चोर उनके मकान में घुसे। जिन कमरों में परिवा... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 12:02 AM (IST)
        

आंखों पर कपड़ा बांधकर लोहे की रॉड से हमला

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : खेत से लौट रहे एक बुजुर्ग किसान की आखों पर कपड़ा बांधकर अज्ञात हमलावरों ने लोहे की रॉड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गांव सांवड़ निवासी रामकरण ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह वह खेत से झोटा बुग्गी लेकर वापस आ रहा था। अभी वह गांव की फिरनी के समीप पहुंचा ही था कि तभी पीछे से कुछ लोगों ने अचानक उसकी आंखों पर कपड़ा बा... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 22 Aug 2014 12:02 AM (IST)
        
(News from Bhiwani, Haryana)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें