Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
October 31,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

भिवानी

महिला प्रिंसीपल के अपहरण का प्रयास किया, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : नगर के लोहारू चौक पर बस के इंतजार में खड़ी एक निजी नर्सिग कालेज की महिला प्रिंसीपल को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके गहने चुराने व अपहरण का प्रयास करने का मामला सामने आया है। एक सप्ताह पूर्व हुई इस घटना में अब सामान्य हुई प्रिंसीपल की शिकायत पर दादरी सदर पुलिस ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सदर पुलिस को दिए बयान में नगर के लोहारू रोड पर स्थित ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 29 Oct 2014 12:03 AM (IST)
        

हीरा चौक दीवार का विवाद भड़का, तीन घायल

जागरण संवाददता, चरखी दादरी : नगर के हीरा चौक क्षेत्र में दीवार के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में दो महिलाएं व एक युवक घायल हो गया। उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। स्थानीय हीरा चौक क्षेत्र में मकान की दीवार को लेकर दो पक्षों में पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार सुबह एक पक्ष द्वारा मकान निर्माण करने पर दोनों पक्षों में फिर से कहासुनी हो गई। मामूली ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 29 Oct 2014 12:02 AM (IST)
        

गुटीय संघर्ष में महिला समेत दो घायल

एक पक्ष पर लगाया हवाई फायरिंग का आरोप जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : गांव बिरही कलां में सोमवार रात दो पक्षों के बीच हुए गुटीय संघर्ष में दो महिलाओं सहित तीन व्यक्ति घायल हो गए। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के मकानों व पशु चारे में आग लगा दी व एक पक्ष पर हवाई फायरिंग करने का भी आरोप है। पुलिस ने इस संबंध में दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोमवार दोपहर गांव बिरही कलां में पुरानी कह... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 29 Oct 2014 12:02 AM (IST)
        

संदिग्ध हालातों में जहर खाने से महिला की मौत

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी नगर की एमसी कॉलोनी निवासी एक महिला की संदिग्ध हालातों में जहर खाने से मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआइ में करवाया गया। पुलिस ने इस संबंध में इत्तफाकिया मौत का मामला दर्ज कर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया। स्थानीय एमसी कॉलोनी निवासी लगभग 60 वर्षीय महिला संतोष देवी ने सोमवार दोपहर में अपने घर पर ही जहरीली दवा का सेवन कर लिया। जिसके प्रभाव से... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 29 Oct 2014 12:01 AM (IST)
        

आपसी कहासुनी के चलते जहर खाकर जान दी

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : परिवार में हुई आपसी कहासुनी से क्षुब्ध गांव घिकाड़ा निवासी एक बुजुर्ग महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। शव का पोस्टमार्टम भिवानी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने इस संबंध में इत्तफाकिया मौत का मामला दर्ज कर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया। गांव घिकाड़ा निवासी लगभग 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के परिवार में सोमवार दिन में आपसी विवाद हो गया था। जिससे क्... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 28 Oct 2014 11:57 PM (IST)
        

जमीन विवाद में मा-बेटे पर हमला

जागरण संवाददाता, भिवानी : गाव सुई में जमीन विवाद को लेकर मा-बेटे पर परिवार के लोगों ने ही हमला कर घायल कर दिया। दोनों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने घायलों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। गाव सूई निवासी संजय शर्मा ने बताया कि उसका चाचा जयभगवान उनकी जमीन हड़पना चाहता है। इसे लेकर तनाव चल रहा है। इसी रजिश में उसने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे व उसकी मा केलादेवी पर हमल... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 28 Oct 2014 11:53 PM (IST)
        

दुकान का ताला तोड़कर हजारों केसामान पर किया हाथ साफ

जागरण संवाददाता, भिवानी : हनुमान गेट स्थित एक दुकान का ताला तोड़कर चोर रविवार रात को हजारों रुपये के टायर व अन्य सामान चोरी कर ले गए। उसने घटना की शिकायत सिटी पुलिस थाने में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है। हनुमान गेट स्थित आर्य स्वामी स्कूल के पास स्थित ऑटो रिपेयरिग दुकान मालिक धूप ¨सह का कहना है कि रविवार रात को चोरों ने उसकी दुकान का ताला तोड़ डाला। चोर वहा रखे आटो के ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 27 Oct 2014 10:05 PM (IST)
        

संदिग्ध हालातों में कुंए में कूदकर जान दी महिला ने

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : गांव अटेला में सोमवार दोपहर संदिग्ध हालातों में कुंए में कूदकर एक महिला ने जान दे दी। पुलिस ने इस संबंध में इत्तफाकिया मौत का मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। गांव अटेला निवासी कुलदीप सिंह का परिवार अपने खेत में ही बने मकान में रहता है। कुलदीप की पत्‍‌नी सुनील देवी सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में कुंए में कूद गई। उसके परिजनों ने ग्रामीण... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 27 Oct 2014 10:04 PM (IST)
        

लापरवाही : घर के दरवाजे के सामने पत्थरों से भरा डंपर पलटा,

संवाद सूत्र, लोहारू : सोमवार सुबह शहर के सूरजगढ़ रोड पर वार्ड ढाणी धोलिया कुंआ के मुख्य सड़क मार्ग पर एक पत्थरों से भरा कथित ओवर लोडेड डंपर चालक की लापरवाही के कारण सड़क के किनारे पलट गया। डंपर पलटने से उसमें लदे एक एक घर के दरवाजे में जा घुसे। गनीमत यह रही कि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त घर का कोई बच्चा या सदस्य दरवाजे के नजदीक नही था। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार ह... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 27 Oct 2014 10:03 PM (IST)
        

गाड़ी चालक को गोली मार, लूटी कार

संवाद सूत्र, तोशाम : तोशाम से अपने गांव लौट रहे एक कार सवार युवक को लिफ्ट लेकर गाड़ी में बैठे तीन युवकों ने सोमवार रात करीब 8 बजे गोली मारकर घायल कर दिया। गाड़ी चालक व उसके भाई को गाड़ी से नीचे धकेलकर बदमाश युवक फरार हो गए। घायल अवस्था में युवक को तोशाम के निजी अस्पताल में लाया गया, जहां से उसे हिसार रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार गांव दांग कलां निवासी पवन व उसका चचेरा भाई अमित अपनी फी... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 27 Oct 2014 10:02 PM (IST)
        

डस्टर में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने अंडों की रेहड़ी पलट कर फैलाई दहशत

जागरण संवाददाता, भिवानी : महम गेट पर सोमवार रात करीब सवा नौ बजे डस्टर गाड़ी में सवार होकर आए तीन युवक ने अंडों की रेहड़ी पलट कर दहशत फैला कर दहशत फैला दी। बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। गुस्साए लोगों ने महम गेट पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस थाना पुलिस ने मौके पर पहुच कर जाम खुलवाया। महम गेट पर अंडों की रेहड़ी लगाने वाले महेद्र उर्फ छोटे ने बताया कि अंडों की रेहड़ी लगा... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 27 Oct 2014 10:01 PM (IST)
        

भाजपा के सबसे कम उम्र के युवा चेहरे है सुखविंद्र

पवन शर्मा, बाढड़ा: बाढ़डा विधानसभा क्षेत्र से जीतने वाले भाजपा प्रत्याशी सुखविन्द्र मांढी इस पार्टी के चुने गए विधायकों में सबसे कम आयु के युवा चेहरे है। सुखविंद्र माढी ने 39 हजार 139 मत लेकर सभी को पीछे पछाड़ते हुए विजयश्री हासिल की। अपनी जीत के साथ ही उन्होंने प्रदेश में सबसे कम आयु के विधायक बनने के अपने परिवार के इतिहास को कायम रखा वहीं अपने मुकाबले में उतरे काग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Oct 2014 06:24 PM (IST)
        

आर्मी मेजर का बेटा बना एमएलए

अशोक ढिकाव, भिवानी : आर्मी मेजर के बेटे बिशम्बर वाल्मीकि ने जीत हासिल कर आरक्षित सीट बवानीखेड़ा हल्के से वाल्मीकि समुदाय के नेता की जीत दर्ज करने का इतिहास रचा है। सर्व जातीय मेलजोल व देश भावना को लेकर चले बिशम्बर वाल्मीकि की जीत से बवानीखेड़ा को 60 साल के काग्रेस राज से छुटकारा मिला। गाव खरक में आर्मी परिवार में जन्मे बिशम्बर वाल्मीकि ने जन आदेश प्राप्त कर बवानीखेड़ा हल्के से पहली बार भाजपा की जीत... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Oct 2014 06:24 PM (IST)
        

निर्दलीय उमेद ने बिगाड़े कईयों के समीकरण

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : बाढ़डा विधानसभा क्षेत्र के चुनावी इतिहास में पहली बार किसी निर्दलीय प्रत्याशी ने न केवल बड़ी तादाद में मत हासिल किए बल्कि स्थापित चुनावी समीकरण भी उलट फेर कर दिए। उमेद सिंह पातुवास इस क्षेत्र से पहले भी जिला पार्षद का चुनाव रिकार्ड अंतर से जीत चुके है। वे कई वर्षाें इनेलो से जुड़े हुए थे तथा पार्टी के पदाधिकारी थे। बाढ़डा हलके से उन्होंने दूसरे प्रत्याशियों की तरह इने... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Oct 2014 06:24 PM (IST)
        

निगम की लापरवाही बन सकती है हादसों का कारण

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : स्थानीय बिजली विभाग अपने कर्तव्यों के प्रति कितना संजीदा है इसका अनुमान दादरी शहर में जगह जगह जमीन पर रखे ट्रांसफारमर, खिली धूप में दिनभर जलती स्ट्रीट लाइटें, विभिन्न स्थानों पर लगे लोहे के बिजली के खंभों को देखकर लगाया जा सकता है। नगर में कई जगहों पर बिजली के चालू ट्रांसफारमर हादसों का कारण बन सकते है। क्योंकि विभाग द्वारा वर्षाें से ट्रांसफारमर जमीन पर रखे गए है। वि... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Oct 2014 06:24 PM (IST)
        

तीन साल का मासूम संदिग्ध हालत में हुआ लापता

जागरण संवाददाता,भिवानी : जिले में बच्चों के अपहरण की घटनाओं से लोग दहशत में है। शनिवार शाम को कस्बा मुंढाल से तीन साल का एक मासूम संदिग्ध हालत में गायब होने से पुरा परिवार दहशत में है। मासूम बच्चे के पिता ने घटना की शिकायत सदर पुलिस थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। कस्बा मुंढल खुर्द निवासी सोमवीर ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसका तीन सा... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Oct 2014 06:24 PM (IST)
        

जिले के प्रत्याशियों की स्थिति

1. घनश्याम सर्राफ-50020 2. निर्मला सर्राफ -21423 3. डॉ. शिव शंकर भारद्वाज- 17018 4. रामप्रताप शर्मा -12866 अंतर - 28597 बवानीखेड़ा 1. भाजपा बिशम्बर वाल्मीकि- 47323 2. इनेलो दया भुरटाना- 44764 3. कांग्रेस रामकिशन फौजी- 33942 4. हजका प्रत्याशी एडवोकेट रघुवीर रगा- 11356 अंतर -2559 तोशाम 1.कांग्रेस किरण चौधरी- 58218 2. इनेलो कमला रानी- 38477 3. निर्दलीय राजबीर लाला- 38427... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Oct 2014 06:23 PM (IST)
        

सुखविंद्र की जीत पर झूमे कार्यकर्ता, विजयी जुलूस निकाला

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : पहली बार चुनाव मैदान में उतरे बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के युवा उम्मीदवार सुखविंद्र मांढी की जीत का जश्न कार्यकर्ताओं के सिर चढ़कर बोला। सुखविंद्र मांढी की जीत पर खुशी जताते हुए समर्थकों ने रंग-गुलाल उड़ाए, मिठाईयां बांटी व दादरी शहर में विजयी जुलूस निकाला। इस बीच सुखविंद्र मांढी का जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। शहर के लोहारू रोड से जब सुखविंद्र मा... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Oct 2014 06:23 PM (IST)
        

तोशाम पर बंसीलाल का चला जादू, दूसरे हलकों में जनता बेकाबू

जागरण संवाददाता, भिवानी : तोशाम पर पूर्व मुख्यमंत्री चौ. बंसीलाल का हरियाणा बनने के बाद से लगातार जादू चलता रहा है, वहीं इस बार इसका असर दूसरे हलकों में सफलता दिलाने में कामयाब नहीं रहा। इस बार लोहारू, बाढड़ा तोशाम व बवानीखेड़ा, दादरी व भिवानी सहित सभी 6 सीटों पर कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री चौ. बंसीलाल के नाम से वोट मांगे थे। तोशाम में कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी ने भी रैली को संबोधित करते... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Oct 2014 06:23 PM (IST)
        

कांग्रेस से खींचा हाथ, भाजपा को दिया साथ

बलवान शर्मा, भिवानी जिले की सभी छह सीटों में से इस बार जनता जनार्दन ने इनेलो को 2009 की तरह वही दो सीटे दी है, तो भाजपा पर मेहरबानी बरतते हुए तीन सीटे दे दी है। इस बार कांग्रेस को मात्र एक सीट से ही सब्र करना पड़ा, जबकि पिछली बार दो सीटों पर पार्टी को विजय हासिल हुई थी। हजकां-हजपा गठबंधन व बसपा इस बार खाता खोलने में भी कामयाब नहीं हुए। भिवानी की जनता फिर भाजपा के साथ भिवानी शहरी सीट से एक बार फि... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Oct 2014 06:23 PM (IST)
        
(News from Bhiwani, Haryana)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें