1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

बहादुरगढ़

बहादुरगढ़ में बैंक में चोरी की कोश्‍ािश, ग्रिल काट कर घुसे

Try to robbery in bank in Bahadurgarh  , entered  by cut grill

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। शहर के रेलवे रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में चाेरी के प्रयास से सनसनी फैल गई। शुक्रवार देर रात चोर गैस कटर से खिड़की की ग्रिल काटकर बैंक में घुसे। उन्होंने बैंक के अंदर सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और स्ट्रांग रूम के दरवाजे को काटने का प्रयास किया। वारदात का पता शनिवार सुबह चला। पिछले माह भी इसी शाखा में चोरी की कोशिश हुई थी। चोर खिड़की की ग्रिल को गैस कटर से काटने... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 29 Aug 2015 07:10 PM (IST)
        

हेडमास्टर करता था छात्राओं से छेड़छाड़ व गंदी बातें, महिलाओं ने पीटा

Headmaster was molestating girl students and done Dirty talk, women beatin

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। 'आपणे घर का नंबर दे और मेरा फोन नंबर ले लो। मां-बाप ने ना दियो और खुद ही उठाइयो।' गांव खरमाण के राजकीय कन्या उच्च विद्यालय का हेडमास्टर स्कूल की छात्राओं के साथ इस तरह की बात करता था। वह लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने के साथ उनसे अश्लील बातें भी करता था। इस बारे में पता चलने पर महिलाओं ने उसकी पिटाई कर दी और लोगाें ने स्कूल पर ताला जड़ दिया। ग्रामीणों ने स्कूल पर जड़ा ता... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 27 Aug 2015 11:19 AM (IST)
        

राजस्‍थान से दिल्‍ली जा रही बस पलटी, एक की मौत व आठ घायल

Bus from Rajasthan to Delhi overturned , one killed and eight injured

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। यहां बाईपास पर एक बस के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ यात्री घायल हो गए। टैक्टर से टक्कर हाे जाने के कारण बस पलट गई। बस राजस्थान के अनूपगढ़ से दिल्ली जा रही थी। इादसा एचएल सिटी के पास हुई। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। यह भी पढ़ें : हेडमास्टर कर रहा था छात्राओं से छेड़छाड़ व गंदी बातें, महिलाओं ने पीटा हादसे में घायल हुए लोगों में राजस्थान के... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 26 Aug 2015 08:03 PM (IST)
        

बादशाहपुर ड्रेन ओवर फ्लो, कई इलाके जलमग्न

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : बारिश के सामने सरकारी तंत्र अपंग हो गया है। रविवार रात को हुई बारिश के बाद सोमवार को हर बार की तरह बादशाहपुर ड्रेन ओवरफ्लो हो गई। नतीजन जगह-जगह जलभराव हो गया। सुबह होते ही हीरो होंडा चौक के आसपास हाइवे पर भी वाहनों का जाम लग गया। निगम के अधिकारियों का कहना है कि हुडा के अधिकारियों से बात की गई है। अधिकारियों केमुताबिक खांडसा गाव के पास ड्रेन संकरी है। ड्रेन को चौड़ा करने... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 24 Aug 2015 06:48 PM (IST)
        

नकाबपोश बदमाशों ने फिल्‍मी अंदाज में बैंक में की लूटपाट

Masked Rogues Robbed bank in film style

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। गांव बराही स्थित स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की शाखा में बृहस्पतिवार दोपहर बाद छह हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों फिल्मी अंदाज में लूटपाट की। बदमाश बैंक प्रबंधक व कैशियर की कनपटी पर पिस्तौल रखकर जो हाथ आया वह लूट कर फरार हो गए। बदमाश एक लाख 75 हजार रुपये नकद और एक अध्यापिका के सोने के कंगन लूट ले गए। यह बैंक की छोटी शाखा है। बदमाश बैंक कर्मचारियों व ग्राहकों को प्रबंधक के कमरे में ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 21 Aug 2015 10:55 AM (IST)
        

मजबूत होगा फायर फाइटिंग सिस्टम

संदीप रतन, गुड़गांव : शहर में बन रही गगनचुंबी इमारतों के लिए फायर फाइटिंग सिस्टम को मजबूत किया जाएगा। इसके लिए अग्निशमन विभाग ने करोड़ों रुपये का बजट तैयार किया है। बहुमंजिला इमारतों में आग लगने के बाद शहर में फिलहाल इंतजाम पूरे नहीं हैं। गगनचुंबी इमारतों में आग बुझाने के लिए सिर्फ डीएलएफ के पास 90 मीटर क्षमता का हाइड्रोलिक सिस्टम उपलब्ध है जिससे मदद ली जाती है। अग्निशमन विभाग के पास ऐसा कारगर सिस्ट... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 30 Jul 2015 01:09 AM (IST)
        

बहादुरगढ़ में शुरू चाइल्ड-डे केयर सेंटर

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के सेक्टर-6 में स्थित बाल भवन में सोमवार से चाइल्ड डे केयर सेंटर शुरू हो गया। जिला उपायुक्त एवं जिला बाल कल्याण परिषद अध्यक्ष डॉ. अंशज सिंह ने इसके जनता को समर्पित किया। जिला बाल कल्याण परिषद की उपाध्यक्ष निशी सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की झज्जार शाखा की ओर से संचालित जिले का यह पहला चाइल्ड डे केयर सेंटर है। इसमें छोटे बच्चों ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 24 Mar 2015 12:21 PM (IST)
        

नेत्र शिविर में 209 ने कराया मोतियाबिंद का ऑपरेशन

संस, एनटीपीसी (गौतमबुद्ध नगर) : एनटीपीसी परिसर में आयोजित नेत्र शिविर में 209 मरीजों का मोतियाबिंद का ऑपरेशन किया गया। शिविर में करीब एक हजार मरीजों ने नामांकन कराया था। कई मरीजों की चिकित्सकों की ओर से सलाह दी गई। छह अक्टूबर से शुरू हुए शिविर में बड़ी संख्या में आस पास के गांव के लोग नेत्र जांच के लिए पहुंचे थे। चिकित्सकों की ओर से उन्हें नेत्र रोग के बारे में जानकारी दी गई। साथ ही बीमारियों से ... और पढ़ें »

Updated on: Fri, 10 Oct 2014 08:51 PM (IST)
        

जूडो खिलाड़ियों का ट्रायल 31को

जासं,गुड़गांव : सब जूनियर राज्य स्तरीय जूडो प्रतियोगिता अगले माह फतेहाबाद में 6-7 सितंबर को होगी। इसमें प्रदेश भर के खिलाड़ी भाग लेंगे। राज्यस्तरीय जूडो प्रतियोगिता के लिए गुड़गांव से भेजी जाने वाली टीम का ट्रायल 31 अगस्त को गांव धनवापुर स्थित अजित स्टेडियम में होगा। इसमें भाग लेने वाले खिलाड़ियों को 30 अगस्त को अपना वजन देना होगा और 31 को ट्रायल होगी। प्रशिक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता मे... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 20 Aug 2014 08:06 PM (IST)
        

निगम नाकाम, अवैध निर्माण बेकाबू

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : अनधिकृत निर्माण को लेकर तोड़फोड़ करने वाले नगर निगम के तेवर इन दिनों ढीले पड़ गए हैं। नतीजन लोगों ने अवैध निर्माण शुरू कर दिया है। शहरीकृत गांव हो या फिर शहरी इलाका दोनों जगह अवैध निर्माण कार्य तेजी से हो रहे हैं। विधानसभा चुनावों के चलते निगम का अतिक्रमण रोधी दस्ता भी अवैध निर्माण रोकने के लिए हरकत में नहीं दिखाई दे रहा है। इसी के चलते आयुध डिपो के प्रतिबंधित 9 सौ मीटर दाय... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 16 Aug 2014 07:50 PM (IST)
        

अनधिकृत निर्माण कार्यो पर नहीं लग रहा अंकुश

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : नाथुपूर में निगम अधिकारियों पर तोड़फोड़ के दौरान हुए हमले के बाद अधिकारियों ने इस दिशा में अपने कदम रोक लिए हैं। अनधिकृत निर्माण रोकने की बजाय निगम का अतिक्रमण विरोधी दस्ता शहर में लगी विज्ञापन सामग्री हटाने पर अधिक जोर दे रहा है। नतीजा सामने है शहर में एक बार फिर अनधिकृत निर्माण ने जोर पकड़ रखा है। अनधिकृत निर्माण की शिकायतें लगातार आने पर मेयर विमल यादव ने निगम अधिकारियो... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 10 Jul 2014 06:24 PM (IST)
        

अफसरों पर डाली साढ़े छह लाख की रिकवरी

जागरण संवाद केंद्र, बहादुरगढ़ : सरकारी लीपापोती के कुचक्र में फंसे आसौदा गाव के स्टेडियम में अधूरा पड़ा निर्माण कार्य फिर शुरू हो गया है। स्टेडियम के लगभग हर मद में कार्य बकाया है। कल तक बजट से ज्यादा पैसा खर्च किए जाने की बात कहने वाले अधिकारियों की ओर से अब यहा कार्य कराया जा रहा है। खास बात तो यह है पंचायत विभाग के अधिकारी जितना पैसा सरकार से मिलने की बात कह रहे है, उससे ढाई लाख ज्यादा का खर्च ज... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 31 Dec 2013 01:04 AM (IST)
        

टैलेंट हंट में छह हजार विद्यार्थी बनेंगे प्रतिभागी

जागरण संवाद केंद्र, बहादुरगढ़ : दिल्ली स्थित संस्था विनोवा की ओर से टैलेंट हट श्रृंखला में इस वर्ष द्वितीय विनोवा मेगा टैलेंट हट प्रतियोगिता का आयोजन बहादुरगढ़ में किया जाएगा। इसमें आसपास के लगभग छह हजार विद्यार्थी जुटेगे। संस्था की ओर से अनुपम शर्मा ने बुधवार को यहा बताया कि पिछले वर्ष इस प्रतियोगिता में पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा के 217 स्कूलों के लगभग 23 हजार विद्यार्थियों ने भाग लिया थ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 26 Dec 2013 01:04 AM (IST)
        

30 करोड़ का लेनदेन रुका

जागरण संवाद केंद्र, बहादुरगढ़ : सरकारी बैंकों की हड़ताल के कारण बहादुरगढ़ में लगभग 30 करोड़ का लेन-देन बाधित हुआ। बैंक कर्मचारियों ने सरकार की नीतियों के खिलाफ आक्रोश जताते हुए बताया कि वेतन व भत्ते में वृद्धि की माग को लेकर बैंक प्रबंधन और सरकार का रुख अड़ियल बना हुआ है। कर्मचारियों ने कहा कि इन हालातों में उनके पास हड़ताल के अलावा अपनी मागों को लेकर नाराजगी जताने का दूसरा कोई रास्ता नहीं। हड़ताल के ... और पढ़ें »

Updated on: Thu, 19 Dec 2013 01:04 AM (IST)
        

झगड़े में बाप-बेटा घायल

जासंकें, बहादुरगढ़ : उपमंडल के छारा गांव में खेत में पानी लगाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। एक पक्ष की ओर से बाप-बेटे पर कस्सी से हमलाकर घायल कर दिया गया। घायल सत्यवान ने बताया कि जब वह अपने खेत में पानी लगाने के लिए गया हुआ था। उसी दौरान पानी की बारी को लेकर उसके साथ उनके ही गांव के दो लोगों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया और उस पर कस्सी से भी वार किया। जब उसका बेटा बचाने के लिए आया तो उसके साथ ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 18 Dec 2013 06:14 PM (IST)
        

कोहरे से निपटने को ट्रैफिक पुलिस ने छेड़ा अभियान

जागरण संवाद केंद्र, बहादुरगढ़ : कोहरा शुरू होते ही सड़कों पर सुरक्षित यातायात के लिए ट्रैफिक पुलिस ने अभियान शुरू कर दिया है। बुधवार को यातायात पुलिस व सड़क सुरक्षा संगठन ने आइडीटीआर में वाहन चालकों को कोहरे के समय सावधानी बरतने के संबंध में दिशा-निर्देश दिए ताकि दुर्घटनाओं पर काबू पाया जा सके। यातायात पुलिस के प्रभारी योगेश हुड्डा, सड़क सुरक्षा संगठन के सचिव सत्येंद्र दहिया और आइडीटीआर के हरदीप सि... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 18 Dec 2013 06:02 PM (IST)
        

जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत

जासंकें, बहादुरगढ़ : रेललाइन पार क्षेत्र के विकास नगर निवासी एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाकर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार लाइन पार क्षेत्र के विकास नगर निवासी अशोक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। बिगड़ती हालत को देखकर उसके परिजन उसे अस्पताल लेकर दौड़े लेकिन अस्पताल पहुचकर उसने दम तोड़ दिया। मृत... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 11 Dec 2013 06:51 PM (IST)
        

लीपापोती में फंसा स्टेडियम का निर्माण

जागरण संवाद केंद्र, बहादुरगढ़ : आसौदा गाव में स्टेडियम का निर्माण सरकारी लीपापोती के कुचक्र में फंस गया है। सरकार ने तो कई साल पहले ही इसके लिए राशि जारी कर दी लेकिन उसके बाद जिनके कंधों पर इस योजना को मूर्त रूप देने की जिम्मेदारी थी। उन्होंने ऐसा ताना बुना कि आज तक यह पूरा नहीं हो सका है। खूब शिकायतें, अनेकों बार आरटीआइ का इस्तेमाल भी कारगर नहीं हो रहा। लाखों रुपये खर्च हो चुके है लेकिन अब भी इसक... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 11 Dec 2013 06:31 PM (IST)
        

संदिग्ध परिस्थिति में छात्र लापता

जासंकें, बहादुरगढ़ : लाइनपार क्षेत्र का रहने वाला एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। परिजनों ने लाइनपार थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर युवक को खोजने की गुहार लगाई है। बताया गया है लाइनपार क्षेत्र के नर सिंह नगर का रहने वाले तरुण पुत्र सुरेंद्र सिंह पढ़ाई के साथ- साथ अखाडे़ में कुश्ती का अभ्यास भी करता है। 1 दिसंबर को किसी कार्य के लिए रोहतक गया था। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 11 Dec 2013 06:26 PM (IST)
        

एनसीसी कैडेटों को प्रदान किए रैक

जागरण संवाद केंद्र, बहादुरगढ़ : राजकीय महाविद्यालय में शुक्रवार को एनसीसी दिवस मनाया गया। समारोह में कई कैडेटों को बेहतर प्रदर्शन के बाद रैक दिए गए। सास्कृतिक और खेल गतिविधियों में भी एनसीसी से जुड़े विद्यार्थियों ने अपना दमखम दिखाया। नवंबर का चौथा सप्ताह एनसीसी के नाम होता है। इसी कड़ी में शुक्रवार को यहा कालेज में कार्यक्रम आयोजित किया गया। मार्च पास्ट और परेड निरीक्षण के साथ ही एनसीसी के प्रति... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 01 Dec 2013 01:04 AM (IST)
        
(News from Bahadurgarh, Haryana)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें