1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

गोपालगंज

घर में घुस कर महिला से दुष्कर्म का प्रयास

गोपालगंज। थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर शाम कुछ लोग घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो महिला सहित उनके परिवार के छह लोगों पर तलवार व फरसा से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है सो... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 05 Aug 2015 01:07 AM (IST)
        

मवेशी पकड़ने पर बवाल, वाहनों पर पथराव

गोपालगंज। थाना क्षेत्र के मिश्र बतरहां बाजार में मंगलवार को दो बैल लेकर जा रहे दो युवकों को स्थानीय लोगों के पकड़ लिये जाने से दो पक्षों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया। बैल के साथ एक युवक को पकड़ कर मिश्र बतरहां के निवासी मीरगंज- भोरे पथ को जाम कर प्रदर्शन करने लगे। इसी बीच बैल व युवक के पकड़े जाने से आक्रोशित एक पक्ष विशेष के लोगों ने पाण्डेय पसरा में इस पथ को जाम कर बवाल काटना शुरू कर दिया। इस दौरान पथ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 05 Aug 2015 01:05 AM (IST)
        

घर में घुस कर महिला से दुष्कर्म का प्रयास

गोपालगंज। थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर शाम कुछ लोग घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो महिला सहित उनके परिवार के छह लोगों पर तलवार व फरसा से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है सो... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 05 Aug 2015 01:04 AM (IST)
        

आपसी विवाद को सुलझाने में गई मजदूर की जान

गोपालगंज। मारपीट को लेकर पूर्व से चल रहा विवाद जादोपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी मजदूर कन्हैया महतो पर भारी पड़ गया। इस विवाद को सुलझाने के लिए ही सोमवार की रात पंचायती बुलाई गई थी। लेकिन पंचायती में मामला सुलझने की जगह इतना बढ़ गया कि इनकी पीट पीट कर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि कन्हैया महतो का अपने ही गांव के सुनिल राम के साथ विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर कुछ माह पूर्व दोनों ... और पढ़ें »

Updated on: Wed, 05 Aug 2015 01:01 AM (IST)
        

हत्या की और घर पर फेंक गए मजदूर का शव, पढे़ं...

They murdered the labourer and dumped at home

गोपालगंज। जादोपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में एक मजदूर को घर से बुला कर कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अपराधी मजदूर के शव को जीप में लादकर उसके दरवाजे पर फेंक गए। बताया जाता है कि हरिहरपुर गांव निवासी स्वर्गीय जयकिशुन महतो का पुत्र कन्हैया महतो मजदूरी कर अपने परिवार की जीविका चलाता था। उसका अपने ही गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। सोमवार की शाम कुछ लोग पूर्व के व... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 10:49 PM (IST)
        

केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक सहित तीन पर मुकदमा

गोपालगंज। नगर थाना क्षेत्र के अमवा नकछेद गांव के मुकेश पाठक ने केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक सहित तीन लोगों पर खाता से करीब आठ लाख रुपया फर्जी तरीके से निकासी के आरोप में मंगलवार को कोर्ट में मुकदमा दायर किया। इस मामले मे अग्रिम जांच का आदेश न्यायालय ने दिया है। दायर वाद में मुकेश पाठक ने आरोप लगाया है कि उन्होंने बैंक से छह लाख रुपया ऋण प्राप्त किया था। जो उनके खाते में मौजूद था। बैंक के शाखा प्रब... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 07:22 PM (IST)
        

ट्रैक्टर आटो की टक्कर में आधा दर्जन यात्री घायल

गोपालगंज। थावे-गोपालगंज मुख्य पथ नगर थाना क्षेत्र के मुकेरी टोला गांव के समीप मंगलवार को ट्रैक्टर और एक आटो के बीच हुई टक्कर में आटो में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि एक आटो गोपालगंज की तरफ जा रही थी। अभी आटो मुकेरी टोला गांव के समीप पहुंची ही थी कि सामने से आ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 07:13 PM (IST)
        

महिला बोगी से चार यात्री बंदी

गोपालगंज। पूर्वोत्तर रेलवे के थावे जंक्शन पर सवारी गाड़ी संख्या 55072 में बिना टिकट महिला बोगी में यात्रा कर रहे चार यात्रियों को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। आरपीएफ दरोगा सुरेंद्र मोहन पाण्डेय ने बताया कि गिरफ्तार यात्रियों में कुशीनगर जिला के चित्रा टोला थाना के भोला गोड़, पड़रौना के भूलन राम, भोरे थाना के मुमताज मियां और हदीश मियां शामिल हैं। जिन्हें सोनपुर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। चेकिंग... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 07:12 PM (IST)
        

थावे में दुकान का ताला तोड़ कर चोरी

गोपालगंज। थाना क्षेत्र के पिठौरी में एक दुकान का ताला तोड़ कर चोरों ने हजारों रुपये कीमत की संपत्ति को चुरा लिया। बताया जाता है कि पिठौरी निवासी विपिन कुमार शर्मा का स्पेयर पार्टस की दुकान है। सोमवार की रात दुकान का ताला तोड़ कर चोरों ने नगदी सहित हजारों रुपये कीमत का सामान चुरा लिया। इस घटना की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 07:11 PM (IST)
        

ट्रक पलटने से चार मवेशी की मौत पर बवाल

गोपालगंज। : महम्मदपुर-मलमलिया पथ पर महम्मदपुर थाना क्षेत्र के टेकनवास गांव के पास सोमवार की रात एक ट्रक पलट जाने से उस पर ले जाए जा रहे चार मवेशी की मौत हो गयी। ये मवेशी तस्करी के लिए ले जाए जा रहे थे। इस हादसे के बाद वहां पहुंचे ग्रामीणों ने ट्रक में सवार दो लोगों को पकड़ कर पीट दिया। सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने दोनों को अपने कब्जे में ले लिया। हालांकि इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 07:08 PM (IST)
        

छात्र पर उसके साथी ने चाकू से किया हमला

गोपालगंज। मंगलवार को भोरे से कोचिंग कर अपने घर लौट रहे थाना क्षेत्र के बड़ी सुजावल गांव के एक छात्र पर कुर्थियां गांव के पास उसके ही एक साथी ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल का प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के बड़ी सुजावल निवासी जय गोविंद सिंह का पुत्र ओसियर सिंह भोरे से कोचिंग पढ़कर मंगलवार को साइकिल से अपने घर लौट रहा था। वही अभी कुर... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 07:07 PM (IST)
        

समारोह पूर्वक दी गई जिलाधिकारी को विदाई

गोपालगंज। कलेक्ट्रेट स्थित सभागर में जिलाधिकारी के पद पर तैनात रहे कृष्ण मोहन को समारोह पूर्वक विदाई दी गयी। इस मौके पर कर्मियों ने उनके सम्मान मे मान पत्र पढ़ा तथा उन्हें पथ प्रदर्शक व कर्मयोगी बताया। मंगलवार की शाम जिलाधिकारी कृष्ण मोहन के कलेक्ट्रेट पहुंचने पर कर्मियों ने उनका भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम के प्रारंभ में कर्मियों ने करीब ढाई साल तक जिलाधिकारी के पद पर रहते हुए उनके द्वारा किये ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 07:03 PM (IST)
        

सिधवलिया बाजार बंद, निकाला अर्थी जुलूस

गोपालगंज। सिधवलिया बाजार से प्रखंड मुख्यालय के स्थानान्तरण के निर्णय के खिलाफ मंगलवार को ग्रामीण सड़क पर उतर आये। उग्र ग्रामीणों ने बाजार बंद कराकर सरकार का अर्थी जुलूस निकाला। इस दौरान सरकारी कार्यालय में तालाबंद कर दिया। जगह जगह सड़कों को जाम कर आवागमन ठप कर दिया। ग्रामीणों ने यह ऐलान किया कि जब तक प्रखंड मुख्यालय स्थानांतरित करने के निर्णय पर सरकार रोक नहीं लगाती तब तब आंदोलन जारी रहेगा। सिधवलिय... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 06:54 PM (IST)
        

जच्चा बच्चा की मौत पर सदर अस्पताल में हंगामा

गोपालगंज। सदर अस्पताल में प्रसव के लिए आयी एक महिला सहित कोख में ही उनके बच्चे की मौत हो जाने से मंगलवार को परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजन इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे। बताया जाता है कि शहर के अरार मोड़ निवासी रिक्शा चालक हरेंद्र महतो की पत्‍‌नी जानकी देवी को प्रसव के लिए सोमवार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार की सुबह पेट में दर्द होने के बाद उसे प्रसव के लिये प्रसव कक... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 06:12 PM (IST)
        

प्रखंड संसाधन केंद्र पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गोपालगंज। प्रखंड के नवसृजित प्राथमिक विद्यालय मंझरिया को प्राथमिक विद्यालय सोहनरिया के साथ जोड़ने से आक्रोशित मंझरिया के ग्रामीणों ने मंगलवार को प्रखंड संसाधन केंद्र पर प्रदर्शन किया। ग्रामीण मंझरिया विद्यालय को सोहनरिया से जोड़ने का विरोध कर रहे थे। बताया जाता है कि नवसृजित प्राथमिक विद्यालय मंझरिया भवनहीन है। विभागीय निर्देश के आलोक में इस भवन के निर्माण होने तक इस विद्यालय को प्राथमिक विद्यालय सो... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 06:12 PM (IST)
        

बाइक के सामने कूदा बंदर, शिक्षक घायल

गोपालगंज। फुलवरिया थाना क्षेत्र के माड़ीपुर-लाइन बाजार पथ पर विशुनपुरा गांव के समीप मंगलवार को अचानक एक बंदर एक बाइक के सामने कूद गया। जिससे बाइक सवार शिक्षक गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल शिक्षक का इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है। बताया जाता है कि पैकौली बदो निवासी शिक्षक सुशील कुमार अपने विद्यालय से प्रखंड के ब्रहमाइन मध्य विद्यालय में कार्यरत अपनी शिक्षिका पत्‍‌नी को लेने के लिए स्कूल ज... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 06:10 PM (IST)
        

चैनपट्टी में कूपन वितरण के दौरान हंगामा

गोपालगंज। सदर प्रखंड के चैनपट्टी गांव स्थित गोदाम पर मंगलवार को राशन किरासन कूपन वितरण के दौरान धांधली बरतने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान ग्रामीणों ने कूपन वितरण कार्य को ठप करा नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करने लगे। ग्रामीणों का आरोप था कि नया राशन कार्ड बनाने के दौरान ग्राम सेवक द्वारा गड़बड़ी किया गया। गांव के सैकड़ों लोगों का नाम राशन कार्ड से गायब कर दिया गया है। उन... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 05:49 PM (IST)
        

दूध में जहर मिला भाभी व भाई की हत्या का प्रयास

गोपालगंज। थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में सोमवार की रात एक युवती ने अपने चचेरे भाई तथा उनकी पत्‍‌नी की हत्या करने का प्रयास किया। युवती ने अपने भाई व भाभी के घर में रखे गए दूध में जहर मिला दिया। कुछ देर बात जब दंपती ने जहर मिले दूध से चाय बनाकर पीया तो उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। बाद में दूध में जहर मिलाये जाने की जानकारी होने पर उन्होंने अपने की चचेरी बहन के खिलाफ थाना में आवेदन दिया। आवेदन मिलने के ब... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 05:48 PM (IST)
        

दुकान का ताला तोड़ कर 80 हजार की चोरी

गोपालगंज। प्रखंड के दिघवा दुबौली बाजार में महम्मदपुर छपरा पथ में स्थित एक हार्डवेयर की दुकान का सोमवार की रात चोरों ने ताला तोड़ कर नगदी सहित 80 हजार की संपत्ति चुरा ली। बताया जाता है कि दिघवा दुबौली निवासी कृष्णा शुक्ला का महम्मदपुर छपरा पथ के किनारे हार्डवेयर की दुकान है। सोमवार की शाम ये दुकान बंद कर अपने घर चले गए। इसी बीच रात में चोरों ने दुकान का ताला तोड़ कर नकदी सहित करीब 80 हजार की संपत्ति... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 05:46 PM (IST)
        

शिक्षक के निधन पर शोकसभा

गोपालगंज। शहर के डीएवी ग‌र्ल्स विद्यालय के शिक्षक रविन्द्रनाथ पाण्डेय की इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह गोरखपुर के एक अस्तपाल में निधन हो गया। शिक्षक की तबीयत सोमवार को अचानक खराब होने पर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उनका निधन हो गया। शिक्षक के निधन की जानकारी मिलने पर मंगलवार को डी... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 04 Aug 2015 05:45 PM (IST)
        
(News from Gopalganj, Bihar)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें