दरभंगा

  • छात्र व छात्राओं के बीच फैंसी प्रतियोगिता आयोजित

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:38 PM (IST)

    सेंट जुलियश एकेडमी बेनीपुर में मंगलवार को स्कूली छात्र एवं छात्राओं के बीच फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मास्टर ट्रेनर राजेश झा के निर्देशन में पहली बार यह प्रतियोगिता आयोजित की गई।और पढ़ें »

  • जानलेवा बनी चंदनपट्टी की सड़क

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:35 PM (IST)

    प्रखंड के चंदनपट्टी गांव से मानू जानेवाली मुख्य सडक जानलेवा बन चुकी है। सड़क इतनी जर्जर हो चुकी है कि थोडी वर्षा होते ही यह झील में तब्दील हो जाती है।और पढ़ें »

  • नया शराबबंदी कानून तुगलकी फरमान : देवेन्द्र

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:34 PM (IST)

    अगर समय रहते सरकार संवेदनशील होकर बुनियादी मुद्दों पर सकारात्मक पहल नहीं करती है, तो समाजवादी पार्टी बुनियादी समस्याओं को लेकर राज्यव्यापी मुद्दा आधारित आन्दोलन का शंखनाद करेगी। उक्त बातें मंगलवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व केन्द्रीय मंत्री... और पढ़ें »

  • फिटनेस के नाम पर बंद हो अवैध वसूली

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:33 PM (IST)

    पिक-अप मालिको एवं चालकों से फिटनेस फेल के नाम पर एमवीआई द्वारा अवैध जुर्माना वसूलने को लेकर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के तत्वावधान में मंगलवार को स्थानीय सर्वे ऑफिस के प्रांगण में बैठक हुई।और पढ़ें »

  • डायट में याद करो कुर्बानी का समापन

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:32 PM (IST)

    आजादी के 70 वर्ष के अवसर पर याद करो कुर्बानी के तहत मंगलवार को डायट किलाघाट में रंगारंग समापन समारोह आयोजित किया गया।और पढ़ें »

  • भटकी युवती मिली

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:29 PM (IST)

    एपीएम थाना क्षेत्र के बरमोतरा में सोमवार की देर शाम एक 18 वर्षीया युवती भटकते हुए मिली। सांध्यकालीन गश्ती पर निकली एपीएम थाना पुलिस की नजर उसपर पड़ी तो पुलिस उसे थाना लाई।और पढ़ें »

  • आरोपी गिरफ्तार

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:28 PM (IST)

    हायाघाट थाना पुलिस ने मंगलवार को कांड सख्या 29/16 के नामजद आरोपी समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के भादो निवासी रामधन राय को गिरफ्तार कर लिया।और पढ़ें »

  • दुकान का ताला काटकर चोरी

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:27 PM (IST)

    थाना क्षेत्र के कछुवा मलिकपुर पंचायत के कलवारा बाजार की एक दुकान का ताला काटकर चोरों ने हजारों का माल उड़ा लिया। ¨प्रस इलेक्ट्रोनिक्स एंड सुधा मिल्क पार्लर नामक दुकान के मालिक मुनीर अहमद उर्फ बबलू ने इस संबंध में स्थानीय थाने में एक रिपोर्ट दर्ज करायी... और पढ़ें »

  • चार सौ की अंगुरी दो हजार में

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:26 PM (IST)

    जयनगर स्टेशन पर मंगललवार को आरपीएफ ने भारी मात्रा में नेपाली शाराब बरामद कर एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया युवक मो. ताहिर आलम मधुबनी शहर के दरगाह चौक निवासी सगीर लालबन का पुत्र है।और पढ़ें »

  • शांति समिति की बैठक आज

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:23 PM (IST)

    कृष्णाष्टमी को लेकर बुधवार को ¨सहवाड़ा थाना परिसर पर शांति समिति की बैठक होगी। थानाध्यक्ष राशिद प्रवेज ने बताया कि इसमें पूजा कमेटी व शांति समिति के सदस्य व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे।और पढ़ें »

  • गिरफ्तारी वारंट के बावजूद नहीं हुई गवाही

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:22 PM (IST)

    गिरफ्तारी वारंट निर्गत किये जाने के बाद भी कमतौल थाना के तत्कालीन थाना प्रभारी विजय कुमार भारती अदालत में गवाही देने नहीं आ रहे हैं।और पढ़ें »

  • ग्रिल दुकान मे चोरी

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:21 PM (IST)

    निस्ता चौक अवस्थित अनिल पंडीत की ग्रिल दुकान मे सेंधमारी कर चोरों ने सोमवार की रात 50 हजार रुपये के सामान की चोरी कर ली। मामले को लेकर भपुरा के अनीज शर्मा को आरोपी बनाया गया है। ¨सहवाड़ा पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।और पढ़ें »

  • गबन के आरोपी सहित दो धराए

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:19 PM (IST)

    बहेड़ा थाना पुलिस ने सोमवार की देर रात छापामारी कर बसुहाम गांव निवासी व वारंटी हरिश्चंद्र मिश्र एवं केवटी थाना क्षेत्र के छीपगामा गांव निवासी व वारंटी मनोज कुमार साह को गिरफ्तार किया थानाध्यक्ष डीएन मंडल ने बताया कि हरिश्चंद्र सरकारी राशि के गबन का... और पढ़ें »

  • आंदोलन ने शिक्षकों में भरा नया जोश

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:18 PM (IST)

    आंदोलन केवल अपनी मांगों की पूर्ति का माध्यम ही नही होता बल्कि यह सदस्यों में अपने अधिकारों की प्राप्ति के लिए नई ऊर्जा का संचार भी करता है।और पढ़ें »

  • निरीक्षण के नाम पर खानापूरी नहीं चलेगी

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:17 PM (IST)

    गैस एजेंसी व जन वितरण प्रणाली की दुकानों के निरीक्षण के नाम अब महज खानापूरी नहीं चलेगी। जिलाधिकारी डॉ.चंद्रशेखर ¨सह ने अबतक के निरीक्षण की स्थिति पर गहरा असंतोष जताया है।और पढ़ें »

  • दुकान का शटर काट लाखों की चोरी

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:16 PM (IST)

    थाना क्षेत्र के कलवारा बाजार स्थित एक दुकान का शटर काट कर अज्ञात चोरों ने सोमवार की देर रात लाखों रुपये का सामान उड़ा लिया। सुबह में जब आस-पास के लोगों ने दुकान खुली देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।और पढ़ें »

  • निर्णायकों पर उठे सवाल

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:15 PM (IST)

    पुरस्कार वितरण में अनियमितता का आरोप लगाते हुए कुछ खिलाडिय़ों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। बच्चों के साथ आए अभिभावकों भी पुरस्कार वितरण प्रक्रिया से असंतुष्ट थी।और पढ़ें »

  • पार्षदों के प्रश्नों पर प्रशिक्षकों की बोलती बंद

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:12 PM (IST)

    सड़क, आवास, समेकित बाल विकास, समाज कल्याण, पौधरोपण सहित अन्य ग्रामीण विकास की योजनाअेां की तकनीकी जानकारी से मंगलवार को जिला पार्षदों को लैस किया गया। अध्यक्ष गीता देवी व उपाध्यक्ष ललिता झा ने सोमवार को घटना भुला कर पार्षदों से प्रशिक्षण में भाग लेने ... और पढ़ें »

  • बाइक चोरी

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:11 PM (IST)

    बेंता ओपी अंतर्गत हास्पीटल रोड से मंगलवार की देर शाम डाक्टर रमेश चंद्र मिश्र के कंपाउंडर चंदन झा की हीरोहोंडा बाइक की चोरी हो गयी।इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।और पढ़ें »

  • अम्माडीह में रहस्यमय बुखार बना महामारी

    Updated on: Tue, 23 Aug 2016 11:08 PM (IST)

    सिनुआरा पंचायत के अम्माडीह गांव में रहस्यमय बुखार से लगभग पांच दर्जन से अधिक लोग पिछले 10 दिनों से पीड़ित हैं। तीन तरफ नदी से घिरा दैनिक मजदूरों के इस गांव की सुध लेने वाला भी कोई नहीं है।और पढ़ें »

(News from Darbhanga, Bihar)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें