Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
October 25,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

बेगूसराय

संदेहास्पद स्थिति में पैक्स अध्यक्ष की मौत

घोघरडीहा(मधुबनी)संस: प्रखंड के विशनपुर पैक्स अध्यक्ष राजेश कुमार उर्फ बबलू मिश्रा की संदेहास्पद थिति में मौत गुरुवार रात अपने निवास स्थान खोपा गांव में हो गई। इसको लेकर फुलपरास थाना में यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार श्री मिश्र घर पर एक स्टाफ के साथ इन दिनों रहते थे। परिवार के अन्य सदस्य गांव से बाहर थे। शुक्रवार सुबह स्टाफ नथुनी मंडल के द्वारा ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:52 AM (IST)
        

पचास हजार की ठगी करने वाला गिरफ्तार

वीरपुर : वीरपुर निवासी पंकज शर्मा को वीरपुर पुलिस ने रुपये ठगने के मामले में पकड़ कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि दस वर्ष पूर्व जेबकट्टी के मामले में अभियुक्त रामविनय सिंह पर तत्कालीन थानाध्यक्ष ने मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले को लेकर अभियुक्त राम विनय सिंह से पंकज शर्मा 50 हजार रुपये डीएसपी के यहां पैरवी करने के नाम पर मांगता था। इसकी सूचना रा... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

गोली मारकर युवक की हत्या

संवाद सूत्र,बरौनी: कोलबोर्ड रोड स्थित सरकारी बस स्टैंड के समीप शुक्रवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक शोकहारा पंचायत-दो तिवारी टोला निवासी 25 वर्षीय शत्रुघ्न मिश्रा उर्फ नुनुआ बताया जाता है। प्राप्त जानकारी अनुसार शोकहारा पंचायत-दो के तिवारी टोला निवासी जितेंद्र मिश्र उर्फ करुआ पर अपने पड़ोसी नुनुआ की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। सूचना मिलते ही तेघड़ा एसडीपीओ मो. ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए 16 खिलाड़ियों का चयन

संवाद सूत्र, बेगूसराय : गांधी स्टेडियम में शुक्रवार को आयोजित चयन शिविर प्रतियोगिता में 16 खिलाड़ियों का चयन किया गया जो कला संस्कृति युवा एवं खेल विभाग बिहार सरकार द्वारा नालंदा में राज्य स्तरीय आयोजित बीनू मांकड अंडर 17 प्रतियोगिता में 27 अक्टूबर को हिस्सा लेंगे। इस चयन प्रतियोगिता में 80 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। खिलाड़ियों के हौसला आफजायी के लिए महापौर संजय कुमार स्टेडियम पहुंचे और सभी खिलाड़ियो... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

दो गिरफ्तार

बेगूसराय : रेल अधिनियम की विभिन्न धाराओं के उल्लंघन के आरोप में आरपीएफ ने दो व्यक्ति को बेगूसराय स्टेशन परिसर से गिरफ्तार किया है। आरपीएफ इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में चेनपुलिंग करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। वहीं स्टेशन परिसर में अशांति फैलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। दोनों गिरफ्तार व्यक्ति को बरौनी रेल न्यायाल... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

नावकोठी के पांच पैक्सों के परिणाम घोषित

संवाद सूत्र, नावकोठी : प्रखंड के पांच पैक्स चुनाव के परिणाम की घोषणा बुधवार को कर दी गई। प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ आफताब आलम ने बताया कि नावकोठी पैक्स चुनाव में देवेंद्र प्रसाद सिंह 82 मतों से विजयी घोषित किए गए। उन्हें 227 मत प्राप्त हुआ। जबकि पराजित उम्मीदवार अजय सहनी को 145 मत मिले। महेशवाड़ा में रेखा देवी को 658 मत मिले। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी संतोष कुमार को 410 मतों से परा... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

यात्रियों से भरी मिनी बस पलटी

संवाद सूत्र, बीहट: राजेंद्र पुल, सिमरिया के पास से बेगूसराय के लिए चली सवारी गाड़ी टाटा 407 (बीआर 9बी 8953) मीरा मोटल के पास एनएच-31 पर एक बाइक सवार को बचाने में पलट गई। शुक्रवार की दोपहर घटी इस हृदय विदारक घटना में सवारी गाड़ी पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक दर्जन के आसपास घायल हैं। घायलों में नौ यात्रियों का इलाज एलेक्सिया हास्पीटल, अमरौर, बेगूसराय में किया जा रहा है। अस्पताल के निदेशक डा.... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

टाटा 407 पलटी, तीन की मौत

- बरौनी जीरोमाइल के पास घटी घटना बीहट: सिमरिया से बेगूसराय जा रही एक टाटा-407 के पलटने से उसपर सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई। मृतकों में एक पुरुष व दो महिला शामिल हैं। जिनमें दो की पहचान हुई है। जबकि एक का नाम-पता नहीं चल पाया है। प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार की दोपहर सिमरिया से यात्रियों को लेकर एक टाटा-407 बेगूसराय के लिए चली और बरौनी जीरोमाइल के समीप एनएच-31 पर एक बाइक सवार को बचाने के... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

महाआरती का आयोजन

साहेबपुर कमाल : परोरा के मां चण्डिका स्थान परिसर स्थित काली स्थान में गुरुवार की रात्रि पूजा समिति द्वारा महाआरती का आयोजन किया गया। इसमें आसपास के दर्जनों गांवों के लोगों ने हिस्सा लिया। मौके पर आयोजक रामचंद्र सिंह, अमरेंद्र सिंह, इंद्रजीत सिंह, शिव प्रसाद, लाल मोहन सिंह, रणधीर भारद्वाज आदि मौजूद थे।और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

नीतीश हत्याकांड: तीन को हिरासत में लिया गया

संवाद सूत्र, बलिया : डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा गांव में दीपावली की रात्रि अपराधियों द्वारा ननिहाल में रह रहे नरेश यादव का भांजा सन्हौली- खगड़िया निवासी 20 वर्षीय नीतीश की गोली मार की गई हत्या बाद सन्नाटा कायम है। चारों ओर दहशत का माहौल है। इधर, एसपी मनोज कुमार, एएसपी कुमार आशीष, एसडीओ मुकेश पांडेय बलहा गांव पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। एसपी ने कहा कि अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे। वहीं डंडारी था... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

प्रकाश पर्व दीपावली संपन्न

बच्चों ने पटाखों का जमकर लुत्फ उठाया जेएनएन, बेगूसराय : प्रकाश का पर्व दीपावली शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हो गया। घर, व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में लक्ष्मी गणेश की पूजा लोगों ने की। घरों को दीप व केंडिल से सजाया गया। इसके बाद एक दूसरे के बीच मिठाईयां बांटी गई। इस दौरान आकर्षक रंगोली भी बनाई गई। गढ़पुरा में प्रकाश पर्व दीपावली हर्षोल्लास पूर्वक संपन्न हो गया। प्रखंड में प्रशासन ने शांत... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

मोटरसाइकिल चोरी

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज मोहल्ला से शुक्रवार को चोरों ने एक अपाचे मोटसाइकिल उड़ा डाला। पीड़ित आदर्श नगर, उलाव निवासी रवि रंजन कुमार ने नगर थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

शरारती तत्वों ने विद्यालय में लगाई आग

बेगूसराय सदर : बेगूसराय सदर प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय नागदह में बीती रात असामाजिक तत्वों द्वारा आग लगा दी गई। जिसमें हजारों रुपये मूल्य का सामना जलकर राख हो गया। इस संबंध में विद्यालय के एचएम द्वारा सिंघौल ओपी में एक आवेदन दिया गया है। जानकारी देते हुए निगम पार्षद पामा देवी के पति मनोज कुमार ने बताया कि दीपावली के अवसर पर उक्त विद्यालय के निकट बच्चे पटाखा फोड़ रहे थे। इसी दौरान कुछे... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

राज्य सरकार नहीं ले पा रही केन्द्र सरकार की मदद

खजौली (मधुबनी),संस: मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत करीब 40 लाख रूपये की लागत से प्रखंड में पूर्ण की गई सात योजनाओं का उद्घाटन विधायक अरूण शकर प्रसाद ने शुक्रवार को किया। इस अवसर उन्होने कहा कि बिहार में विकास की रफ्तार काफ धीमी है। खासकर जब से भाजपा सरकार से अलग हुई है विकास लगभग ठप सा पड़ गया है। बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। अफ सरशाही व भ्रष्टाचार चरम पर है। अधिकारियों को लूट ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

चित्रगुप्त पूजा आज, तैयारी पूरी

- खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित बेगूसराय : चित्रांश परिवार द्वारा शनिवार को बड़ी पोखर, लोहियानगर, महमदपुर, बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप एवं बरौनी निपनियां स्थित मंदिरों में चित्रगुप्त पूजनोत्सव का आयोजन किया गया है। इसके पूर्व चित्रांश महापरिवार, बेगूसराय द्वारा शुक्रवार को गांधी स्टेडियम में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें बालिका वर्ग के सौ मीटर की दौड़ में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान क... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

भटकी लड़की का सहारा बना 'आपका आंचल'

संवाद सूत्र, बछवाड़ा : एक लाचार व वेवश लड़की की दर्द भरी कहानी सुनकर लोगों की आंखों से अनायास ही आंसू निकल आए। उक्त लड़की बद से बदतर जिंदगी जीने को विवश है। यह कहानी परिहारा गांव की किरण कुमारी का है। किरण का कहना है कि जो उम्र हमारी खेलने ओर पढ़ने की थी उसी समय गरीबी के कारण हमारे पिता घनश्याम चौधरी (दिल्ली में रिक्सा चालक) ंने हमसे तीन गुणा अधिक उम्र के लड़के बछवाड़ा प्रखंड के रानी गांव निवासी मुरार... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

निधन पर शोक

बीहट: सामाजिक कार्यकर्ता बीहट-जागीर टोला निवासी श्रीकांत झा का निधन बीते दिनों हो गया। श्रीकांत झा के निधन पर देवशंकर झा, पूर्व मुखिया वीरेंद्र कुमार झा उर्फ बीर बाबू, नागेश्वर मिश्र, ज्योति झा, दिनेश झा, नागेंद्र झा, कृष्ण कुमार झा आदि ने शोक प्रकट किया है। वीरेंद्र कुमार झा ने बताया कि श्रीकांत झा के निधन से जागीर टोला निवासियों को अपूर्णीय क्षति पहुंची है। वे अपने पीछे एक भरापूरा परिवार छोड़ गए... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

खरहट में अंतर्राज्यीय कुश्ती का आयोजन

संवाद सूत्र, साहेबपुर कमाल : काली पूजा के मौके पर खरहट में शुक्रवार को आयोजित अंतर्राज्यीय कुश्ती प्रतियोगिता में दर्जन भर महिला एवं पुरुष पहलवानों ने हिस्सा लिया। इसका उद्घाटन आरक्षी अधीक्षक मनोज कुमार ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर स्थानीय राजद विधायक श्रीनारायण यादव, आरक्षी अधीक्षक, बलिया एसडीओ मुकेश पांडेय, एएसपी कुमार आशीष, विधान पार्षद सदस्य रूदल राय आदि को काली पूजा समिति द्वारा पगड़ी बांध क... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:51 AM (IST)
        

निष्ठा पर उठायी जा रही उंगली : भारद्वाज

संवाद सूत्र, बेगूसराय : प्रदेश नेतृत्व को दिग्भ्रमित करने का प्रयास जदयू के कुछेक स्वार्थी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है। ऐसे लोगों द्वारा झूठे बेबुनियाद आरोप लगाये जा रहे हैं और पर्चे बांटे जा रहे हैं। यह बातें जदयू के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष जवाहर लाल भारद्वाज ने शुक्रवार को लजीज होटल में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही। कहा, वे 1998 से ही जदयू के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। साथ ही प्रदेश नेतृत्... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:50 AM (IST)
        

विधि व्यवस्था को ले डीएम ने दिए निर्देश

जागरण संवाददाता, बेगूसराय : छठ के अवसर पर विधि व्यवस्था संधारण को ले गुरुवार को समाहरणालय स्थित कारगिल विजय भवन में अधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता डीएम सीमा त्रिपाठी ने की। बैठक में डीएम ने छठ पर्व के अवसर पर अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए। उन्होंने एसडीओ, बीडीओ, सीओ आदि को संबंधित घाटों का निरीक्षण करने एवं घाटों की साफ-सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा। घाटों पर आ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Oct 2014 09:50 AM (IST)
        
(News from Begusarai, Bihar)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें