Move to Jagran APP

सोने की इन पॉजीशन से चलता है पता आपका प्रेमी या प्रेमिका कैसी होगी!

जी हां, इन चार सोने की पोजीशन से आप पता लगा सकते है कि आपकी गर्लफ्रेंड या प्रेमिका कैसी होगी।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 11:42 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jul 2017 05:02 PM (IST)
सोने की इन पॉजीशन से चलता है पता आपका प्रेमी या प्रेमिका कैसी होगी!
सोने की इन पॉजीशन से चलता है पता आपका प्रेमी या प्रेमिका कैसी होगी!

हर किसी के सोने का तरीका अलग होता है लेकिन क्या आप जानते है कि आपके सोने की पोजीशन में छिपा है एक रहस्य, जो आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ कहता है। सोने की पोजीशन देखकर पता लगाया जा सकता है कि आपकी लव लाइफ कैसी होगी। जी हां, इन चार सोने की पोजीशन से आप पता लगा सकते है कि आपकी गर्लफ्रेंड या प्रेमिका कैसी होगी।

loksabha election banner

1. जो लोग सीधा सोते है वो लोग जल्दी किसी पर विश्वास नहीं करते। साथ ही अपने होने वाले पार्टनर को हमेशा शक की निगाह से देखते हैं। लेकिन अगर एक बार किसी पर भरोसा कर लें तो जीवन भर निभाते हैं रिश्ते को।

2.फीटल पोजीशन में सोने वाले भले ही किसी को कितना चाहते हो लेकिन कभी भी पहले आगे नहीं बढ़ते। अगर यह किसी पर भरोसा कर लें और उससे जान पहचान बढ़ जाए तो प्यार में किसी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं।

3.जो लोग पेट के बल सोते है वो लोग प्यार के मामले में बहुत दिखावा करने से बचते हैं। शांत स्वभाव के होते हैं लेकिन अच्छे प्रेमी साबित होते हैं। ऐसे लोग प्रेमी की बहुत सुनते हैं और उनका हर कहा मानते हैं।

4.अगर आप एक साइड की तरफ सोते हैं तो आप बहुत ही इमोशनल किस्म के हैं और जल्दी प्यार में पड़ जाते हैं। साथ ही कई बार धोखा भी खाना पड़ता है।

पढ़ें- पहली नहीं चौथी नजर में होता है प्यार-स्टडी

एक खराब नींद मजबूत से मजबूत रिश्ते को खत्म कर सकती है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.