PreviousNext

फैशन ट्रेंड में हैं ये 5 हेयर स्‍टाईल, आपकी कौन सी है

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 01:57 PM (IST) | Updated Date:Wed, 21 Jun 2017 03:53 PM (IST)
फैशन ट्रेंड में हैं ये 5 हेयर स्‍टाईल, आपकी कौन सी हैफैशन ट्रेंड में हैं ये 5 हेयर स्‍टाईल, आपकी कौन सी है
पुरुषों की हेयर स्‍टाईल का उनकी पर्सनैलिटी पर काफी इफेक्‍ट पड़ता है। आप भी चाहते हैं सबसे अलग दिखना, तो ट्रेंड में हैं इन 5 हेयर स्‍टाईल को कर सकते हैं फॉलो...

1. Slicked Back :

इन दिनों 'स्‍लिक्‍ड बैक' हेयर स्‍टाईल टॉप ट्रेंड बनी है। यह काफी साधारण है। इसमें बाल छोटे होते हैं और सभी पीछे की ओर जाते हैं। इस हेयर स्‍टाईल को बनाने में ज्‍यादा वक्‍त नहीं लगता इसलिए यह काफी स्‍टाईलिश मानी जाती है। कैजुअल हो या फॉर्मल, हर लिबास पर यह हेयर स्‍टाईल जंचती है। आप भी यह हेयर स्‍टाईल अपनाना चाहते हैं तो कंघी लेकर बालों को पीछे की तरफ कर दीजिए। हां इसके लिए आप जेल वगैरह इस्‍तेमाल कर सकते हैं।

2. The Quiff :

पीछे और साइड पर बिल्‍कुल हल्‍के बाल और ऊपर की तरफ खूब बड़े, यही है 'क्‍िवफ स्‍टाईल'। आमतौर पर इस हेयर स्‍टाईल को लोग ज्‍यादा स्‍टाईलिश नहीं मानते हैं, फिर भी सेलेब्रिटीज से लेकर आम आदमी तक, सभी इसे फॉलो कर रहे हैं। 

3. The French Crop :

साल 1990 में चर्चा आई यह हेयर स्‍टाईल कुछ सालों बाद गायब हो गई थी। लेकिन अब पिछले दो सालों से लोगों ने फिर से अपनाना शुरु कर दिया है। हर तरफ से छोटे बालों वाला यह लुक फॉर्मल नजर आता है। ऑफिस जाने वाले बंदो के लिए यह हेयर स्‍टाईल बिल्‍कुल परफेक्‍ट है।

4. Long Hair :

लंबे बालों का फैशन कभी नहीं जाता। पिछले चार-पांच दशकों से यह हेयर स्‍टाईल चली आ रही है, और लोग इसे पसंद भी करते हैं। हालांकि लंबे बाल रखना सभी के बस की बात नहीं। बालों का काफी ख्‍याल रखना पड़ता है। बालों की लंबाई कितनी हो, यह आपके चेहरे की बनावट पर भी निर्भर करता है। 

5. The Buzz Cut :

बिल्‍कुल छोटे-छोटे बाल रखना शायद हर किसी को अच्‍छा न लगे। लेकिन यह भी इस साल ट्रेंड में है। बज कट की एक और खासियत है कि सुबह आपको बाल मेनटेन करने में ज्‍यादा समय नहीं लगता। इन बालों की लंबाई इतनी नहीं होती कि आप उन्‍हें संवार सकें।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Popular Men Hairstyles For 2017(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सफर के दौरान पहनेंगे ये आउटफिट, तो हमेशा रहेंगे कूलअपने बैग को बनाएं स्‍टाइल स्‍टेटमेंट, हर जरूरत के लिए चुनें अलग बैग
यह भी देखें