Move to Jagran APP

नए ट्रेंड्स में पार्टी ड्रेस के लिए अपनायें बोल्ड कलर्स

वेस्टर्न पार्टी वेयर के चुनाव को लेकर हैं परेशान तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि अब आपके पास ये विकल्प हैं जिससे आप फैशन सेंस को अपडेट कर सकती हैं।

By Srishti VermaEdited By: Published: Mon, 09 Jan 2017 12:16 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jan 2017 02:49 PM (IST)
नए ट्रेंड्स में पार्टी ड्रेस के लिए अपनायें बोल्ड कलर्स
नए ट्रेंड्स में पार्टी ड्रेस के लिए अपनायें बोल्ड कलर्स

पार्टी वियर में महिलाओं के सामने सबसे बड़ी दुविधा ये होती है कि वे किस रंग का चुनाव करें। क्योंकि एक खास बॉडी टाइप पर एक खास रंग ही सूट करता है। अगर पार्टी वियर में वेस्टर्न कपड़े का चयन करना हो तब तो ये और भी टफ हो जाता है। फैशन ऐसी चीज है जो हर दिन चेंज होता रहता है और एक अच्छा फैशन सेंस उसे ही कहते है जो इन बदलते ट्रेंड्स के साथ कदम से कदम मिला कर चले। इसके लिए आपको नए नए ट्रेड्स के प्रति हमेशा अपडेट रहना पड़ता है। साल 2017 ऐसे ही आपके लिए बोल्ड ड्रेसेस और बोल्ड रंग लेकर आया है। आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही वुमन पार्टी वियर पर यहां से आप अंदाजा लगा सकती हैं कि किस प्रकार ड्रेसेस और रंगों का चुनाव आपको करना है।

loksabha election banner

ये भी पढ़ें इस मौसम स्टाइलिश बूट पहनकर खुद को करें अपडेट

नीला और हरा


गहरे नीले हरे समुद्री रंग को बनायें अपनी पसंद। इसके फेब्रिक में सिल्क और वेल्वेट का चुनाव आप कर सकती हैं। साथ ही सीकुइंस वाले पॉलीएस्टर को भी अपना सकती हैं।


पेस्टल कलर


हल्के रंग के पेस्टल कलर को सेलेक्ट करें और अपनी खूबसूरती में चार चांद लगायें। डेलीकेट रंगों का इस्तेमाल कर अपनी अंदरुनी खूबसूरती को निखारें। इसमें आप बीडेड पॉलीएस्टर का चुनीव कर सकती हैं जो आपको काफी पसंद आएगा।


ब्लैक कलर


ब्लैक कलर को अपनायें और करें ब्यूटी इन ब्लैक को साकार। काले कलर को अंडरएस्टिमेट करना की भूल न करें। इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि आप ट्रेडिशनल जा रहे हैं। ब्लैक कलर अपने आप में एक बोल्ड कलर है ये आपको भीड़ में अलग करता है साथ ही आपको एक अलग ही कॉफिंडेंस और बोल्डनेस प्रदान करता है। सिल्क रेयॉन का फ्रॉक स्टाईल का ड्रेस आप अपने पार्टी वेयर के लिए अपना सकती हैं।


बेर और भूरे रंग


इस पार्टी अपनायें कुछ भूरा और बैंगनी रंग जो आपके ग्लैमर को तड़का लगाने को काफी है।


ब्लैक और गोल्ड


ब्लैक और गोल्ड का मिक्सअप हमेशा परफेक्ट होता है। सिल्क फेब्रिक के उपर गोल्डन बीडेड वर्क काफी खूबसूरत लगता है।

ये भी पढ़ें सर्द मौसम में इन टिप्स से खिली रहेगी आपकी त्वचा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.