कैरियर

जीएलए की प्रयास टीम ने छात्रों को किया स्वास्थ्य के प्रति जागरूक

Updated on: Fri, 23 Oct 2015 10:44 AM (IST)

सामाजिक दायित्वों के निर्वहन के अन्तर्गत आरंभ किए गए सोषल इनिषिएटिव ‘‘प्रयास‘‘ नामक संगठन द्वारा छात्र और अध्यापकों के लिए अलीगढ स्थित रेडीऐंटस स्टार इंग्लिष स्कूल में हैल्थ कैम्प का आयोजन किया, जिसम... और पढ़ें »

जीएलए में शिक्षक और छात्रों ने दौड़ लगाकर दिया एकता का परिचय

Updated on: Mon, 02 Nov 2015 11:30 AM (IST)

सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस पर जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा में रन-फाॅर-यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गयाऔर पढ़ें »

बीबीए बी.काॅम के छात्रों ने किया पारले प्रोडक्ट का भ्रमण

Updated on: Fri, 30 Oct 2015 04:05 PM (IST)

जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा के बीबीए और बी.काॅम प्रथम वर्श के छात्र-छात्राओं ने पारले प्रोडक्ट लि. बहादुरगढ़ का औद्योगिक भ्रमण कर बैच एवं सतत उत्पादन की प्रक्रियाओं के बारे में जानकारी अर्जित की।और पढ़ें »

जीएलए के छात्रों ने जानीं पाॅली पैक दूध की विधियां

Updated on: Thu, 29 Oct 2015 12:30 PM (IST)

जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा के एमबीए प्रथम वर्श के छात्र-छात्राओं ने मदर डेयरी फ्रूट और पारले प्रोडक्ट लि. का औद्योगिक भ्रमण किया। इस दौरान छात्रों ने फुल क्रीम दूध, मानकीत दूध, टोन्ड दूध, डबल टोन्ड द... और पढ़ें »

शोध के क्षेत्र में प्लेग्रिज्म एक ज्वलंत समस्या: कुलपति

Updated on: Mon, 26 Oct 2015 03:37 PM (IST)

जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा में सेन्ट्रल लाइब्रेरी के माध्यम से ‘‘नेशनल वर्कशॉप ऑन रिफ्रेन्स मैनेजमेंट टूल यूजिंग मेन्डले तथा हाउ टू एवाॅइड प्लेग्रिज्म‘‘ विशय पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गयाऔर पढ़ें »

जीएलए की प्रयास टीम ने छात्रों को किया स्वास्थ्य के प्रति जागरूक

Updated on: Fri, 23 Oct 2015 10:44 AM (IST)

सामाजिक दायित्वों के निर्वहन के अन्तर्गत आरंभ किए गए सोषल इनिषिएटिव ‘‘प्रयास‘‘ नामक संगठन द्वारा छात्र और अध्यापकों के लिए अलीगढ स्थित रेडीऐंटस स्टार इंग्लिष स्कूल में हैल्थ कैम्प का आयोजन किया, जिसम... और पढ़ें »

डांडिया में झूमे जीएलए के छात्र व शिक्षक

Updated on: Mon, 19 Oct 2015 12:32 PM (IST)

हाथों में डांडिया, चेहरे पर खुशी और रंग-बिरंगी पोशाकों में डीजे और फोक गानों की तेज धुनों पर झूमते छात्र और दूधिया रोशनी के मिलने से सम्पूर्ण जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा शनिवार की रात्रि को जगमगा उठा।और पढ़ें »

अशुद्ध हवा पानी से हो रही मनोवृत्ति दूषित

Updated on: Fri, 16 Oct 2015 04:14 PM (IST)

जीएलए विष्वविद्यालय, मथुरा के बायोटेक्नोलाॅजी एवं माइक्रोबायोलाॅजी विभाग में अतिथि व्याख्यान का आयोजन हुआ, जिसमें आॅक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के कन्सल्टेंट मनोचिकित्सक डाॅ. फिल डेविसन ने विद्यार्थियों को... और पढ़ें »

जीएलए के छात्रों ने फिर से किया सृजन

Updated on: Wed, 14 Oct 2015 12:21 PM (IST)

सृजन 2015-सीज़न 3 कार्यक्रम के अन्तर्गत इंटर स्कूल कॉम्पटीशन का रंगारंग आयोजन हुआ जिसमें विभिन्न विद्यालयों के दो हजार से ज्यादा विद्यार्थियों एवं शिक्षकों ने प्रतिभाग किया।और पढ़ें »

नवीनतम विधाओं से अवगत हुए बीबीए फैमिली बिजनिस के छात्र

Updated on: Mon, 05 Oct 2015 05:24 PM (IST)

अपने छात्र-छात्राओं के विकास हेतु कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है, जहाँ एक ओर विभिन्न विशय विषेशज्ञों तथा उद्योगजगत के प्रतिनिधियों के परामर्ष द्वारा विभिन्न क्षेत्रों के नवीनतम पाठ्यक्रम विकसित किये जा ... और पढ़ें »

जीएलए ने इस वर्ष 80 प्रतिशत विद्यार्थियों को दिया रोज़गार

Updated on: Wed, 15 Jul 2015 11:58 AM (IST)

आज के दौर में जॉब प्लेसमेंट की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। आमतौर पर कोई भी कोर्स करने के पीछे विद्यार्थियों का लक्ष्य सही मुकाम पर प्लेसमेंट हासिल करना होता है, जिससे प्लेसमेंट के अवसर बढ़ाना आज हर स... और पढ़ें »

Government Job Notifications

Updated on: Wed, 13 May 2015 03:48 PM (IST)

NCDC संगठन का नाम : राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम पद का नाम : अधिकारी पदों की संख्या : 71 आवेदन की अंतिम तिथि :18 मई 2015और पढ़ें »

Career इन लॉ

Updated on: Wed, 13 May 2015 01:03 PM (IST)

वह दौर गया, जब लॉ करने के बाद वकालत करने या जज बनने जैसे ही ऑप्शन हुआ करते थे। आज इस प्रोफेशन में अनेक नये रास्ते खुल गए हैं। यंगस्टर्स अपनी दिलचस्पी के अनुसार फील्ड सलेक्ट कर सकते हैं। जैसे कॉरपोरेट... और पढ़ें »

कॉरपोरेट कम्युनिकेशन बनें कंपनी का फेस

Updated on: Wed, 13 May 2015 12:00 PM (IST)

किसी कंपनी को अगर सीइओ आगे बढ़ाता है, तो मार्केट में कंपनी की रेप्यूटेशन और ब्रांडिंग क्रिएट करता है कॉरपोरेट कम्युनिकेटर... और पढ़ें »

Service with satisfaction

Updated on: Thu, 30 Apr 2015 11:30 AM (IST)

चकाचौंध वाली नौकरियों के इस दौर में ऐसे भी युवा हैं, जो पैसे की बजाय समाज व देश के लिए कुछ करने से मिलने वाली आत्मसंतुष्टिï को प्राथमिकता देते हैं। आज की युवा पीढ़ी आत्मिक खुशी के लिए हर वह कदम उठा र... और पढ़ें »

Government Job Notifications

Updated on: Thu, 30 Apr 2015 10:47 AM (IST)

MPPSC संगठन का नाम : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग पद का नाम : चिकित्सा अधिकारी पदों की संख्या : 25और पढ़ें »

Shape Your Career मन के काम से पाएं ग्रोथ

Updated on: Wed, 29 Apr 2015 04:35 PM (IST)

मैंने बीए लास्ट ईयर का एग्जाम दिया है। आगे शेफ बनना चाहती हूं, पर मेरे पैरेंट्स को यह ठीक नहीं लगता। वे चाहते हैं कि मैं टीचर बनूं या बैंक की कोचिंग करूं। कृपया मुझे गाइड करें कि मुझे क्या करना चाहिए?और पढ़ें »

    यह भी देखें