Move to Jagran APP

डीआइजी ने दिए कांड अनुसंधान के टिप्स

जागरण संवाददाता, सरायकेला: जिला समाहरणालय स्थित पुलिस अधीक्षक के कार्यालय कक्ष में बुधवार क

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jul 2017 07:10 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jul 2017 07:10 PM (IST)
डीआइजी ने दिए कांड अनुसंधान के टिप्स
डीआइजी ने दिए कांड अनुसंधान के टिप्स

जागरण संवाददाता, सरायकेला: जिला समाहरणालय स्थित पुलिस अधीक्षक के कार्यालय कक्ष में बुधवार को कोल्हान प्रमंडल के पुलिस उप महानिरीक्षक साकेत कुमार ¨सह ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विगत एक वर्ष में घटित महत्वपूर्ण कांडों की समीक्षा की और लंबित कांडों के त्वरित निष्पादन के लिए दिशा-निर्देश दिया।

loksabha election banner

उन्होंने लंबित महत्वपूर्ण कांडों का उदभेदन कर अपराधियों की गिरफ्तारी, अपराध की रोक-थाम एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के विषयों पर पुलिस पदाधिकारियों को महत्वपूर्ण टिप्स दिया। डीआइजी ने पुलिस पदाधिकारियों को अपराधिक कांडों के अनुसंधान एवं उदभेदन में तकनीकी एवं वैज्ञानिक तरीके पर जोर देने का निर्देश दिया और इस संबंध में कौशल विकास के लिए पुलिस कर्मियों को प्रोत्साहित किया। पुलिस उप महानिरीक्षक ने कहा कि महत्वपूर्ण कांडों का समय पर अनुसंधान एवं निष्पादन नहीं होने से अपराधी खुले आम घूमते हैं और अपराधिक कांड को अंजाम देते हैं। बैठक में पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा, पुलिस उपाधीक्षक दीपक कुमार, सरायकेला अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार व चांडिल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संदीप भगत समेत जिले के सभी थाना प्रभारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.