Move to Jagran APP

सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली से उड़ाया

रोज की तरह खाना खाकर वह सो गया। रात बारह बजे के बाद वह एके-47 ले कर छत पर चला गया और गले को निशाना बनाकर एके 47 का ट्रैगर दबा दिया

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 20 Jun 2017 05:18 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jun 2017 05:18 PM (IST)
सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली से उड़ाया
सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली से उड़ाया

सरायकेला, [जासं] । सरायकेला के साहेबगंज स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल 196 वाहिनी के मुख्यालय में रविवार देर रात 25 वर्षीय जवान एस. गुरु प्रसाद ने एके-47 से खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। वह आंध्र प्रदेश के अनंतपुरम जिले का रहने वाला था।

loksabha election banner

पोस्टमार्टम के बाद शव को पैतृक गांव भेजने की तैयारी की जा रही है। कमांडेंट हरपाल ने बताया कि वह चार साल से साहेबगंज स्थित सीआरपीएफ मुख्यालय के तीन मंजिला भवन में अपने सहकर्मी के साथ रहता था। वह अविवाहित था। घर में उसकी शादी की बात चल रही थी।

इस बीच रविवार को रोज की तरह खाना खाकर वह सो गया। रात बारह बजे के बाद वह एके-47 ले कर छत पर चला गया और गले को निशाना बनाकर एके 47 का ट्रैगर दबा दिया। इससे कई गोली उसके गले को चीरते हुए निकल गई। गोली चलने की आवाज सुनते ही उसके साथी जवान छत पर पहुंचे जहां एस गुरु प्रसाद का शव पड़ा था। उसके परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

परिजनों के आते ही शव को गांव भेज दिया जाएगा। कमांडेंट ने बताया कि गुरु प्रसाद क्रिकेट का अच्छा खिलाड़ी था। कभी किसी बात को लेकर किसी से झगड़ा नहीं किया था। उन्होंने कहा कि उसके आचरण एवं व्यवहार को देखते हुए उसकी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल रहा है।

उल्लेखनीय है कि सात साल पहले कुचाई स्थित सीआरपीएफ मुख्यालय में एक जवान ने पांच जवानों को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.