Move to Jagran APP

विक्षिप्त युवक की गला रेतकर हत्या

जागरण संवाददाता, साहिबगंज : जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र स्थित अंजुमननगर पहाड़ पर अज्ञात अपराधियों ने एक वि

By Edited By: Published: Sun, 01 Mar 2015 01:01 AM (IST)Updated: Sun, 01 Mar 2015 01:01 AM (IST)
विक्षिप्त युवक की गला रेतकर हत्या

जागरण संवाददाता, साहिबगंज : जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र स्थित अंजुमननगर पहाड़ पर अज्ञात अपराधियों ने एक विक्षिप्त युवक की गला रेतकर हत्या कर दी। युवक नगर थाना क्षेत्र के हबीबपुर का अख्तर अली बताया जाता है। वह गुरुवार की शाम लगभग 4 बजे घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं लौटने पर परेशान परिजनों ने नगर थाना सहित अन्य थाना में उसकी गुमशुदगी का सनहा शुक्रवार को दर्ज कराया था। इधर पहाड़ पर शव होने की सूचना पर शनिवार की सुबह जिरवाबाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची व शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। संबंध में मृतक के भाई शाहनवाज के आवेदन पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

शाहनवाज ने बताया कि उसका भाई मानसिक रूप से कमजोर था। गुरुवार की शाम लगभग 4 बजे उसका भाई घर से निकला था। इसके बाद जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो सभी उसे खोजने लगे। लेकिन उसका पता नहीं चला। पता नहीं चलने के बाद शुक्रवार सुबह नगर थाना सहित जीआरपी तथा आरपीएफ में उसकी गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया गया। इस बीच परिवार वाले अपने आसपास के मोहल्ले सहित अपने रिश्तेदारों के यहां से भी उसकी जानकारी ली। लेकिन उसका पता नहीं चला। शनिवार सुबह किसी ने बताया कि अंजुमनगर के पास पहाड़ पर से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। इस पर सभी परिजन सदर अस्पताल पहुंचे तो पाया कि शव उसके लापता भाई का ही है। उसने बताया कि उनलोगों की किसी से कोई अदावत नहीं है। फिर भी उसकी भाई की हत्या कर दी गई।

मौके से पुलिस ने उस युवक की गुलाबी रंग सर्ट भी बरामद की है। इस संबंध में जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी राजेंद्र दास ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। हत्या के कारणों का पता फिलहाल नहीं चल पाया है। पुलिस छानबीन कर हत्यारों का पता लगाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.