Move to Jagran APP

फादर जॉन कास्ता बने सेंट अलबर्ट कॉलेज के अध्यक्ष

डॉ.कामिल बुल्के पथ स्थित संत अलबर्ट थियोलॉजिकल कॉलेज में पदभार ग्रहण समारोह बुधवार को हुआ। फादर जॉन

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 09:08 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 09:08 PM (IST)
फादर जॉन कास्ता बने सेंट अलबर्ट कॉलेज के अध्यक्ष
फादर जॉन कास्ता बने सेंट अलबर्ट कॉलेज के अध्यक्ष

डॉ.कामिल बुल्के पथ स्थित संत अलबर्ट थियोलॉजिकल कॉलेज में पदभार ग्रहण समारोह बुधवार को हुआ। फादर जॉन कास्ता को कॉलेज का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया। कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष फादर सुमन कुमार एक्का ने उन्हें शपथ दिलाई। कॉलेज के चांसलर के रूप में कार्डिनल तेलेस्फोर पी. टोप्पो शामिल हुए।

loksabha election banner

कॉलेज की नई शुरुआत

कार्डिनल ने कहा कि जिस व्यक्ति को जो भी जिम्मेदारी मिली है, उसे वह कर्तव्यनिष्ठा के साथ पूरा करे, ताकि अन्य भी प्रेरणा लें। यह कॉलेज के लिए नई शुरुआत है। पुराने लोग जा रहे हैं और नए आ रहे हैं। अलबर्ट कॉलेज से निकले लोग दुनिया के कई क्षेत्रों में कार्यरत हैं और अच्छे ढंग से अपनी सेवा दे रहे हैं। साथ ही अपने सेवा के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव भी ला रहे हैं। इसी गुण को अलबर्ट कॉलेज से जुड़े सभी लोगों को बरकरार रखना है।

सामूहिक धन्यवाद

मौके पर कॉलेज के छात्रों ने धार्मिक गीत प्रस्तुत किए गए और ईश्वर को सामूहिक रूप से धन्यवाद भी दिया गया। इस दौरान कॉलेज के रेक्टर फादर दीपक ताउरो, फादर सिल्वाराज, फादर विपिन कंडुलना सहित अन्य लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.