Move to Jagran APP

अभिनेत्री सनी लियोन को लेने आए बाउंसरों ने की धक्का-मुक्की

जैसे ही सनी लियोन एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर निकलीं, तो लोग फोटो खींचने व सेल्फी लेने में जुट गए।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 28 May 2017 01:01 PM (IST)Updated: Sun, 28 May 2017 01:41 PM (IST)
अभिनेत्री सनी लियोन को लेने आए बाउंसरों ने की धक्का-मुक्की
अभिनेत्री सनी लियोन को लेने आए बाउंसरों ने की धक्का-मुक्की

जागरण संवाददाता, रांची। एयरपोर्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन की सुरक्षा में तैनात निजी बाउंसरों ने शनिवार को सुरक्षा के नाम पर आमलोगों के साथ मीडियाकर्मियों के साथ धक्का मुक्की की। इससे एयरपोर्ट पर हंगामा और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बाद में वहां तैनात सुरक्षाकर्मी और आयोजकों की पहल पर मामला शांत हुआ। अभिनेत्री अपने पति के साथ गो एयरवेज से मुंबई से रांची पहुंचीं। बि

loksabha election banner

रसा मुंडा एयरपोर्ट पर पारंपरिक आदिवासी नृत्य-संस्कृति के साथ इवेंट कंपनी के द्वारा उनका स्वागत किया गया। सनी लियोन को देखने के लिए 10-15 लोग ही वहां मौजूद थे। पर, उनके स्वागत में आए इवेंट कंपनी के लोग काफी संख्या में थे। जैसे ही सनी लियोन एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर निकलीं, तो लोग फोटो खींचने व सेल्फी लेने में जुट गए। इससे अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। टर्मिनल से निकलते ही सनी लियोनी वाहन में बैठ गईं। उसी समय मीडियाकर्मी व आम लोग फोटो खींचने लगे। इस पर बाउंसर उन्हें हटाने के लिए धक्का-मुक्की करने लगे।

इससे नाराज मीडियाकर्मी और लोग सनी लियोन की गाड़ी के सामने ही लड़ पड़े। बाद में वाहन को सुरक्षाकर्मी आगे लेकर गए। वहीं, पार्किंग के पास जाकर सनी लियोन की गाड़ी 5-10 मिनट के लिए रुक गई। जानकारी दी गई कि सनी का सामान एयरपोर्ट पर छूट गया था। पार्किंग में वाहन रुकने से जाम की स्थिति हो गई। इस पर सीआइएसएफ के जवानों ने आकर सनी लियोन के वाहन को आगे जाने को कहा और जाम हटवाया। सनी की सुरक्षा में एक महिला पुलिस अधिकारी सहित कई जवानों की तैनाती की गई थी। सनी लियोन के वाहन को मोटरसाइकिल पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी के द्वारा स्कॉट करते हुए होटल तक सुरक्षित लाया गया।

यह भी पढ़ेंः सनी लियोन के डांस संग फैशन का तड़का

यह भी पढेंः नक्सली घर से उठा जंगल ले गए, पैर तोड़ सीने में दागीं गोलियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.