Move to Jagran APP

कोल्ड डिंक में नशा मिला किया दुष्कर्म, नौकरी के नाम पर ठगा

कोल्ड डिंक में नशा मिलाकर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना झारखंड के रांची की है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sat, 22 Apr 2017 12:09 PM (IST)Updated: Sat, 22 Apr 2017 04:18 PM (IST)
कोल्ड डिंक में नशा मिला किया दुष्कर्म, नौकरी के नाम पर ठगा
कोल्ड डिंक में नशा मिला किया दुष्कर्म, नौकरी के नाम पर ठगा

जागरण संवाददाता, रांची। अपर बाजार में महावीर चौक के पास रहने वाली एक युवती ने पंडरा के योगेश चौधरी नामक युवक पर कोल्ड डिंक में नशा मिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उसने यह भी बताया है कि उसे रेलवे और कोर्ट में नौकरी लगवाने का झांसा भी दिया। वर्षों तक उसे अपनी पत्नी बताकर बूटी मोड़ के नजदीक एक किराए के मकान में रखा। पीड़िता के दस्तावेज पर फर्जी तरीके से कोलकाता से कुछ सामान भी मंगवा लिया, अब पैसे चुकता नहीं होने पर सभी पीड़िता को खोज रहे हैं। पीड़िता ने इस संबंध में अरगोड़ा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

पहले पति से अनबन के बाद हो गई थी योगेश से दोस्ती:

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी जिस व्यक्ति से हुई थी, उससे अनबन हो गई थी। इसके बाद ही उसकी दोस्ती योगेश से हो गई थी। वर्ष 2006 में दोनों की मुलाकात हुई थी। तब योगेश उसे अरगोड़ा स्थित अपने पुराने आवास में ले गया, जहां उसे कोल्ड डिंक में नशा देकर उससे दुष्कर्म किया था। जब वह इसका विरोध की तो उसने उसे अपनाने का भी झांसा दिया था।

इसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया। योगेश ने ही पीड़िता के लिए बूटी मोड़ के समीप किराए का एक मकान ले लिया था। वहां एनजीओ के माध्यम से महिलाओं को ऋण दिलाने का कारोबार भी करने लगा। इसके बाद योगेश पंडरा पुल के समीप अपना घर बना लिया, जिसका नाम योगेश अपनी पहली पत्नी के नाम पर रखा और उसी के साथ रहने लगा। इस दौकान उसने कई बार पीड़िता से रुपये भी लिए। पीड़िता को झटका तब लगा, जब उसे कोलकाता से नोटिस आया। जब पीड़िता पता की तो जानकारी मिली कि उसके दस्तावेज का गलत उपयोग कर आरोपी ने ही खरीदारी की थी। 

यह भी पढ़ेंः लड़की बोली, सर मेरी शादी उसी लड़के से करा दीजिए; खुश रहूंगी

यह भी पढ़ेंः अजब प्रेम की गजब कहानी, लड़का पसंद नहीं था तो भागकर रचा ली शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.