Move to Jagran APP

झारखंड के रामगढ़ में निशि पांडेय समर्थक को गोलियों से भूना

Murder in ramgarh. झारखंड के रामगढ़ में अपराधियों ने निशि पांडे समर्थक 40 वर्षीय संजीव सिंह बघेल की गोली मार कर हत्या कर दी।

By Edited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 12:07 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 05:18 PM (IST)
झारखंड के रामगढ़ में निशि पांडेय समर्थक को गोलियों से भूना
झारखंड के रामगढ़ में निशि पांडेय समर्थक को गोलियों से भूना

रामगढ़। सीसीएल बरका-सयाल कोयलांचल में आपराधिक घटनाए बढ़ती जा रही हैं। मंगलवार की सुबह एक बार फिर उरीमारी थाना क्षेत्र के डीएवी स्कूल के पास अपराधियों ने निशि पांडे समर्थक 40 वर्षीय संजीव सिंह बघेल की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना सुबह करीब आठ बजे की है। गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल संजीव सिंह बघेल को इलाज के लिए मेडिका रांची ले जा गया, जहां उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

बताया जाता है कि संजीव सिंह बघेल अपनी टाटा सफारी गाड़ी (जेएच01एवाई-8623) से अपने बच्चे को डीएवी स्कूल उरीमारी छोड़ने गए थे। वापस लौटने के दौरान डीएवी स्कूल मोड़ के पास अपराधियों ने संजीव को निशाना बनाते हुए दोनों तरफ से सफारी पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। गाड़ी के हर तरफ गोलियां मारी गई हैं।

जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने करीब एक दर्जन से अधिक गोलियां चलाईं। पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों का छह खोखा सहित चार जिंदा गोली भी बरामद की हैं। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही हजारीबाग व रामगढ़ जिला के कई थानों की पुलिस उरीमारी पहुंच गई है। पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो भी घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है। डीआइजी पंकज कंबोज, सहित हजारीबाग एसपी सहित कई वरीय पुलिस अधिकारी भी पहुंचने वाले हैं। घटना के पीछे पुलिस गैंगवार सहित हर पहलू पर जांच कर रही है। संजीव सिंह बघेल मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। पिछले कई वर्षों से वह पोडा गेट सयाल में अपने परिवार के साथ रह रहे थे।

बताया जाता है कि घटना के बाद पुलिस ने एक बोलेरो भी बरामद किया है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि मोटरसाइकिल व चार पहिए वाहन से पहुंचे अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद बोलेरो को घटनास्थल के पास ही छोड़ कर दूसरे वाहन पर सवार होकर भाग गए।

गौरतलब है कि एक साल पहले दिसंबर माह में ही निशि पांडे के एक और समर्थक राजू चौधरी की भी अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। इधर, घटना के विरोध में लोग जाम सहित बाजार बंद आदोलन के लिए सड़क पर उतर गए हैं। वहीं, पुलिस घटना के बाद भुरकुंडा सयाल उरीमारी सहित कई जगहों पर सघन वाहन जांच अभियान चला रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.