PreviousNext

गोला गोली कांड में दोषी दो थाना प्रभारी निलंबित

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 09:30 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 09:30 PM (IST)
गोला गोली कांड में दोषी दो थाना प्रभारी निलंबितगोला गोली कांड में दोषी दो थाना प्रभारी निलंबित
रामगढ़ : गोला के आइपीएल में गत 29 अगस्त को हुए गोली कांड मामले में दोषी पाए गए दो थाना प्रभारी को एस

रामगढ़ : गोला के आइपीएल में गत 29 अगस्त को हुए गोली कांड मामले में दोषी पाए गए दो थाना प्रभारी को एसपी ने शुक्रवार को निलंबित कर दिया है। गोला थाना प्रभारी संजय कुमार व वर्तमान में भदानीनगर ओपी प्रभारी मुन्ना कुमार ¨सह को एसपी ने निलंबित करते हुए लाइन में योगदान देने का आदेश दिया है।

गोला गोली कांड के वक्त एसआइ मुन्ना कुमार ¨सह रजरप्पा थाना प्रभारी के रूप में पदस्थापित थे। गोली कांड के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास के आदेश पर हजारीबाग प्रक्षेत्र के आयुक्त व डीआइजी ने घटना की जांच की थी। जांच में गोली कांड में गोला व रजरप्पा थाना प्रभारी को भी दोषी पाकर दोनों पर कार्रवाई करने की अनुशंसा सरकार से की गई थी। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद वरीय अधिकारियों के निर्देश पर एसपी प्रियदर्शी आलोक ने दोनों थाना प्रभारियों पर निलंबन करने की कार्रवाई की। जानकारी के अनुसार एसपी ने पुलिस लाइन में योगदान दे रहे एसआइ अर्जुन मिश्रा को गोला थाना की जिम्मेवारी सौंपी है। जबकि अभी भदानीनगर ओपी में जेएसआइ के रूप में योगदान दे रहे एसआइ को अगले आदेश तक ओपी प्रभारी का काम देखने का आदेश दिया है। एसपी ने रजरप्पा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अतिन कुमार को गोला सर्किल की नई जिम्मेवारी सौंपते हुए गोला सर्किल इंस्पेक्टर सुरेश ¨मज को रजरप्पा थाना प्रभारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    ऑटो पलटने से एक ही परिवार के चार बच्चे समेत 10 घायलविकास योजनाओं में लापरवाही बरतने वालों पर होगी कार्रवाई : अपर समाहर्ता
    यह भी देखें