Move to Jagran APP

छोटे भाई की पत्नी से छेड़खानी, मजदूर नेता गया जेल

रजरप्पा : राष्ट्रीय कोयला मजदूर यूनियन रजरप्पा क्षेत्र के क्षेत्रीय सचिव रमेश विश्वकर्मा को रजरप्पा

By Edited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 09:06 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 09:06 PM (IST)
छोटे भाई की पत्नी से छेड़खानी, मजदूर नेता गया जेल
छोटे भाई की पत्नी से छेड़खानी, मजदूर नेता गया जेल

रजरप्पा : राष्ट्रीय कोयला मजदूर यूनियन रजरप्पा क्षेत्र के क्षेत्रीय सचिव रमेश विश्वकर्मा को रजरप्पा पुलिस ने छेड़खानी के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। मजदूर नेता पर उनके छोटे भाई अरुण विश्वकर्मा की पत्नी ने ही छेड़खानी का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच के बाद शनिवार को उसे जेल भेजा। रजरप्पा थाने के थानेदार इंस्पेक्टर अतीन कुमार ने बताया, मजदूर नेता पर लगे आरोप की जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया गया था, इसके बाद उसे जेल भेजा गया।

loksabha election banner

..क्या है पूरा मामला?

पुलिस इंस्पेक्टर सह थानेदार ने बताया कि मजदूर नेता के छोटे भाई की पत्नी ने थाने में आवेदन देकर कहा है की उसका पति छतीसगढ़ में रहकर ट्रक चलाता है। शुक्रवार को वह अपनी पत्नी के साथ रजरप्पा आया था। रात में अरुण अपने बड़े भाई रमेश विश्वकर्मा के ही क्वार्टर में ठहर गया। छोटे भाई की पत्नी का आरोप है कि सुबह जब वह स्नान के लिए बाथरूम जा रही थी, तभी मजदूर नेता छेड़खानी करने लगा। शोर करने पर उनके पति ने उसे बचाया। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसआइ मालती कुमारी उनके क्वार्टर पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया।

..एसडीपीओ ने की पूछताछ

मामला दर्ज होने के बाद रजरप्पा थाना पहुंचीं एसडीपीओ निधि द्वेवेदी ने मजदूर नेता से पूछताछ की। इसके बाद एसडीपीओ ने मजदूर नेता के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया। इधर, मामले को मजदूर नेता ने साजिश बताया है। वहीं घटना के बाद आरोपी मजदूर नेता की पत्नी ने भी अपने देवर पर छेड़खानी का आरोप लगाकर आवेदन देना चाहा, परंतु पुलिस ने इसे बेवुनियाद बताते हुए आवेदन लेते से इनकार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.